ekterya.com

कैसे एक नोलि बनाने के लिए

एक नाली एक ओली के समान है, अंतर यह है कि इस चाल के लिए आप स्केटबोर्ड के नाक पर पीछे के पैर का उपयोग करने के लिए आगे के पैर का उपयोग करेंगे। हालांकि कुछ लोग कहते हैं कि एक ओली सीखना एक ओली सीखना आसान है, इन टिप्पणियों को चिमटी के साथ लेना, क्योंकि यह आसान लग सकता है, लेकिन वास्तव में, एक मध्यवर्ती चाल है। पैर का उपयोग करना जिसे आप स्केटबोर्ड जंप बनाने के लिए नियंत्रित नहीं करते हैं, ऐसा लगता है जितना मुश्किल होता है। एक बार जब आप स्केटबोर्ड पर आराम कर लेते हैं और आपको पता है कि इसे कैसे चलाना है और कुछ गति लेते हैं, तो आप नोलि को मास्टर करने के लिए तैयार हैं। यदि आप शुरू करना चाहते हैं, तो चरण 1 पर छोड़ दें

चरणों

1
कुछ गति प्राप्त करें आंदोलन के बिना एक नली बनाना बहुत मुश्किल होता है जब आप कुछ गति तक पहुंच जाते हैं यह आपकी मदद करेगा कि आपको गति देने और आपको ऊँचाई और स्केटबोर्ड पर नियंत्रण देने की आवश्यकता है। अधिक गति प्राप्त करने के लिए स्केटबोर्ड की सवारी करें
  • 2
    स्केटबोर्ड के नाक पर अपने सामने के पैर रखें अपने सामने के पैर को अपने स्केटबोर्ड के नाक पर स्लाइड करें और पैर की गेंद पर वजन का विरोध करने के लिए उचित स्थिति प्राप्त करें। आराम पाने के लिए यह एक जटिल स्थिति हो सकती है और यह थोड़ा अभ्यास करेगी। आगे बढ़ने का निर्णय लेने से पहले आपको सुरक्षित महसूस करना होगा
  • 3

    Video: जानें चरण द्वारा Nauli क्रिया चरण

    स्केटबोर्ड के बीच में अपने पीछे के पैर स्लाइड करें निश्चित रूप से यह पहली बार में थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन आप इसके लिए इस्तेमाल करेंगे। उस पीठ के पैर को ले लो और इसे एक्सल्स के बीच में रखें। करीब आप सामने शिकंजा के लिए मिलता है, उच्च अपने nollie होगा। हालांकि, स्केटबोर्ड के मोर्चे पर आपका पैर करीब है, आपके पास कम स्थिरता होगी। तो अगर आप शुरुआत कर रहे हैं, तो उस पीठ के पीछे थोड़ा और आगे बढ़ना बेहतर होगा।
  • एक बार जब आप अपने दो पैरों को स्थानांतरित कर लेते हैं, तो आपको नोलि की कोशिश करने से पहले इस स्थिति में आराम से संतुलित होना चाहिए। यदि आप केंद्र से दूर महसूस करते हैं, तो आप चाल नहीं करेंगे।
  • 4
    फ्लेक्स घुटने यह आपको गति प्राप्त करने की अनुमति देगा जिससे आपको स्केटबोर्ड कूद करना होगा। जबकि ज्यादातर स्केटबोर्ड चाल में आपको थोड़ी आगे झुकने के निर्देश दिए जाएंगे, नली के लिए आप पीछे की तरफ, अपने पीछे के पैर पर, थोड़ा सा आपको लीड उठाने से पहले वापस घुटने खींचकर उठा देना चाहिए। तरल आंदोलन को सुनिश्चित करने के लिए आपको अपनी पीठ और हथियार भी झुकना चाहिए। कूदने से पहले आपके हाथों को घुटनों और टखनों के बीच कहीं गिरना चाहिए।
  • 5



    अपनी नाक दबाएं और इसे आगे बढ़ाएं। अपने नाक पर कदम रखने के लिए अपने सामने के पैर का उपयोग करें जितना कठिन हो सके। स्केटबोर्ड पर एक कोण पर कदम, आप से दूर, वह सीधे नीचे नहीं है अब अपना पिछला पैर पूंछ पर स्लाइड करें, जैसा कि आप एक ओली में करेंगे यह आपको स्केटबोर्ड स्तर में मदद करेगा
  • 6
    हवा में स्केटबोर्ड निलंबित करें अपने स्केटबोर्ड के नाक पर कदम रखने के बाद, आप अपने आप को हवा में निलंबित करने में सक्षम होना चाहिए। अपने संतुलन और ऊंचाई के साथ मदद करने के लिए अपने हथियारों का उपयोग करें सही या बाएं बहुत ज्यादा नहीं ले जाने और यथासंभव केंद्रित रहने का अभ्यास करें।
  • आपके छलांग के उच्चतम बिंदु पर, आपके पैर नीचे रेंगने बंद हो जाएंगे और आपके स्केटबोर्ड और घुटनों का स्तर होना चाहिए, दोनों ही स्थिति में क्षैतिज रूप से। इसके अलावा, वे समानांतर होना चाहिए।
  • 7

    Video: Noli - एक Roblox Creepypasta

    आसानी से आगे बढ़ने की ओर बढ़ो। अपने स्केटबोर्ड के स्तर को बनाए रखें, जब आप केंद्रित रहें सुनिश्चित करें कि आप अपनी शेष राशि को बनाए रखें जैसा कि आप nollie से एक सुरक्षित स्थान पर ले जाते हैं
  • 8

    Video: सोना - Noli, एल फ़िली मूल प्रतियां क्षय 05/02/11 के दौर से गुजर

    अपने कौशल को अगले स्तर तक ले जाओ। एक बार जब आप मूल नीली सीखा है, तो आप एक नाली किक फ़्लिप, एक नाली 360 और नोलि-ट्रै फ्लिप बनाने की कोशिश कर सकते हैं। और अगर आपको अपने ओली पर अधिक काम करने की आवश्यकता है, तो आप इसे भी आज़मा सकते हैं कौन जानता है कि आप आगे क्या करेंगे? अपने स्केटबोर्ड को सड़कों पर ले जाएं, पार्कों में घुड़सवारी करें या यहां तक ​​कि सीढ़ियों तक जाएं और आप थोड़े समय में कुशलता हासिल करने में सक्षम होंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपना वजन केंद्रित आंदोलन भर में केंद्रित रखें केंद्रित होने के नाते इसका मतलब है कि यह आपके कंधों और समानांतर के बीच है।
    • यह थोड़ा अजीब महसूस कर सकता है लेकिन आप इसे करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा
    • वापस कूदना थोड़ा मदद कर सकता है, लेकिन सावधान रहना कतार में नहीं आना चाहिए।
    • जब आप नाली लम्बे बनाने के लिए कूदते हैं तो अपने घुटनों को फ्लेक्स करें
    • यदि आप नोली प्राप्त नहीं कर सकते हैं, तो एक ओली के साथ साइन अप करें। फिर अपने आप को यह करने के लिए देखो और इसे दोहराने की कोशिश करो, केवल पूंछ के बजाय नाक में।

    चेतावनी

    • आप गिर सकते हैं
    • लैंडिंग गलत तरीके से आपके स्केटबोर्ड को विभाजित कर सकती है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक स्केटबोर्ड
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com