ekterya.com

स्कूटर स्केटबोर्ड पर टेलिविप कैसे बनाएं

क्या आप अपने स्कूटर स्केटबोर्ड की कलाबाजी के साथ अपने दोस्तों को प्रभावित करना चाहते हैं? टेलवपथ शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। हवा में अपने स्केटबोर्ड से कूदते हुए, यह आपके पीछे एक परिपत्र धक्का दे रहा है, और आगे बढ़ने के लिए उस पर लैंडिंग, आप एक से अधिक के लिए अपने मुंह को छोड़ देंगे। इस महान चाल सीखना शुरू करने के लिए सीखने के लिए पढ़ने रखें।

चरणों

भाग 1
पैरों की नियुक्ति का अभ्यास करना

क्या एक tailwhip-ऑन-ए-स्कूटर कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
एक स्कूटर स्टेप 2 पर डू ए टेलिव्हीप शीर्षक वाली छवि
1
अपने ड्राइविंग पैर और अपने पुश पैर चुनें चालें करने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए दाहिने पैर की नियुक्ति को सही करने की ज़रूरत है कि स्केट भूमि जहां आप चाहते हैं, वह जमीन पर होगा। सामान्य तौर पर, यदि आप दाहिनी ओर हैं, तो आपका बाएं पैर स्केटबोर्ड के सामने रखा, आपका ड्राइविंग पैर होगा, जब तक कि आप एक चाल करने के लिए कूद नहीं कर रहे हैं तब तक इसे बंद नहीं होगा। दाएं पैर का उपयोग स्केटबोर्ड को धक्का और ले जाने के लिए किया जाएगा और जब आप पार कर रहे हों तो स्केटबोर्ड के पीछे की ओर ब्रेक के करीब रहेगा।
  • अपने स्केटबोर्ड पर चलने का अभ्यास करें और जो सबसे बेहतर लगता है भले ही आप दाहिनी ओर हैं, प्लेसमेंट "झूठा", ड्राइविंग पैर के रूप में दाहिने पैर के साथ, आप और अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं
  • क्या एक tailwhip-ऑन-ए-स्कूटर-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: एक अविनाशी स्केटबोर्ड?!?

    एक स्कूटर चरण 3 पर डू ए टेलिव्हीप शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब आप खड़े होते हैं, तो पूंछ का अभ्यास करें। इससे पहले कि आप अपने पैरों के नीचे स्केटबोर्ड को लात मारना शुरू करें, जब आप चाल पर हैं, अभ्यास करें "लात" बुनियादी, जब आप जमीन पर खड़े हो। स्केटबोर्ड पर अपने ड्राइविंग पैर के साथ, एक तरफ इसे अचानक और दृढ़ता से एक तरफ धकेलने के लिए दूसरे पैर का उपयोग करें ताकि यह आपके आस-पास और उसके नीचे हो और अपनी मूल स्थिति में लौट जाए।
  • अपने पुश पैर के साथ अपने शरीर के पीछे अपनी पीठ को लात मारते हुए स्केटबोर्ड लाइन से बाहर कूदने का अभ्यास करें जब आप नियमित रूप से ऐसा कर सकते हैं, तो आप प्रस्ताव में एक टेलिविप की कोशिश करना शुरू करने के लिए तैयार होंगे।
  • 3
    टेलिविप के दौरान स्कूटर की ऊंचाई और गति को नियंत्रित करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें। यह तेज़ी से होगा, लेकिन आप अपने हाथों से थोड़ी-थोड़ी संभाल लेंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि स्केटबोर्ड को जमीन से हटा दिया गया है। इसे जितना संभव हो उतना जमीन के समानांतर रखने की कोशिश करें।
  • स्केटबोर्ड को हथियाने और उसके वजन का एक विचार प्राप्त करने का अभ्यास। जैसा कि आप अभ्यास करते हैं, आपको यह पता चलेगा कि स्केटबोर्ड (जहां संभव हो) को उठाए जाने की जरूरत है और इसे स्तर बनाए रखने के लिए आपको कितना समायोजित करना होगा
  • अपने हाथों को इस आंदोलन के लिए हैंडल नहीं छोड़ना चाहिए
  • भाग 2
    लैंडिंग टेलिविप

    क्या एक tailwhip-ऑन-ए-स्कूटर-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक स्कूटर चरण 1 पर डू ए टेलिव्हीप शीर्षक वाली छवि



    1
    आंदोलन में अभ्यास करें स्केटबोर्ड पर अपना ड्राइविंग पैर रखें और जब तक आप अच्छी गति बनाए न रखें बहुत तेजी से जाने के बिना संतुलित रहें अपने ड्राइविंग पैर को आगे बढ़ाएं और ब्रेक के विपरीत दिशा में अपने पैडलिंग पैर को रखें, किनारे पर थोड़ा सा लटका।
  • 2
    हवा में कूदो, और अपने पुश पैर के साथ ब्रेक को अपने पक्ष में दबाएं। यह आपके पैरों से थोड़ी सी पार हो जाएगी, इसलिए चालें उन्हें बिना किसी पटरी पर ले जाने और लैंडिंग के एक ही पल में लाना चाहती हैं, स्केटबोर्ड अपना पूर्ण रोटेशन बनाता है। जब आप पहली बार शुरू करते हैं, तो अपने सिंक्रोनाइज़ेशन को जमीन पर लैंडिंग करके और जारी रखें, जब आप इसे नियमित रूप से नियमित रूप से करते हैं
  • Video: अब तक का सबसे अविश्वसनीय स्केटबोर्ड आविष्कार ?!

    क्या एक tailwhip-ऑन-ए-स्कूटर-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक स्कूटर चरण 5 पर डू अ टालविप शीर्षक वाली छवि
    3
    लैंडिंग टेलिविप जब स्केट आपके ड्राइविंग पैर में आता है, तो इसे उस पर रखें और इसे 360 डिग्री रोटेशन के बाकी हिस्सों को जमीन पर सीधे फेंक दें, फिर पैडलिंग पैर को एक आरामदायक स्थिति में रखें।
  • इससे बहुत सारे अभ्यास होंगे स्केटबोर्ड को स्थिर करें और अपने ड्राइविंग पैर के साथ घूमने से पहले उसे पुश पैर से जमीन पर रोपण करने से पहले उसे रोक दें।
  • 4
    एक स्वस्थलिपी बनाने का अभ्यास करें (स्केटबोर्ड को तुरंत फेंक और लाएं) एक हेल्फ़लिप बनाने के लिए, या एक "झूठा" tailwhip, आप अनिवार्य रूप से एक ही आंदोलन कर देगा, लेकिन विपरीत दिशा में स्केटबोर्ड लात अपने पुश पैर से पुश करें, स्केटबोर्ड को आगे बढ़ाने के लिए अपनी एड़ी का उपयोग करके, आप के पीछे की बजाय अपने ड्राइविंग पैर के साथ स्केटबोर्ड के रोटेशन को रोकें और अपने पुश पैर से हमेशा की तरह चाल करें।
  • Video: शुरुआती के लिए स्केटबोर्ड कैसे | प्रकरण 1 स्केटबोर्ड कैसे

    युक्तियाँ

    • हार न दें - यह बहुत काम, धैर्य और अभ्यास लेता है।
    • पहले अपनी छलांग का अभ्यास करें, सीधे टेलिवैप पर जाने की कोशिश न करें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप पर्याप्त ऊंचाई प्राप्त कर सकते हैं, कुछ किनारों किनारों को कूदने का प्रयास करें आप कर सकते हैं!

    चेतावनी

    • कम कट मोजे पहनें और यदि संभव हो तो टखने संरक्षक (यानी पैंट, आदि) का उपयोग करने का प्रयास करें। स्केटबोर्ड आपके टखनों को मार सकता है और कोई भी पैडिंग मदद करेगा।
    • हमेशा सुरक्षा उपकरण पहनें एक हेलमेट, कलाई और टखने संरक्षक इस चाल की कोशिश करने के लिए उपयुक्त हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com