ekterya.com

कैसे स्केटबोर्ड पर एक varial kickflip बनाने के लिए

विविध किक फ़्लैप पॉप की तकनीकों को जोड़ता है और इसे किकफ्लिप दिखाता है। यह आपको तालिका लिफ्ट करने के लिए बैक फुट की आवश्यकता होगी के रूप में आप एक पॉप पर फेंकना होगा का मतलब है, लेकिन तालिका के बजाय फँसाने से पहले मोड़ की बारी के आसपास करना होगा। आप जानते हैं कि कैसे पॉप धक्का और kickflip बनाने के लिए है, तो आप पहले से ही विडियो kickflip बनाने की राह पर होना चाहिए। यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो फिर से शुरू करने के लिए चरण 1 पर देखें।

चरणों

Video: Kickflip विडियो कैसे सबसे आसान तरीका ट्यूटोरियल

एक स्केटबोर्ड चरण 1 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
1
कुछ गति प्राप्त करें यद्यपि आप इस चाल के लिए गति की ज़रूरत है, अगर आप इसे खत्म करते हैं, तो इसका परिणाम खराब लैंडिंग में होगा। दूसरी ओर, गति की कमी के कारण यह चाल लगभग असंभव हो जाएगा (बोर्ड बहुत दूर हो जाएगा या पर्याप्त नहीं होगा)। यदि आप वाकई नया कर रहे हैं, तो आप इसे स्थिर स्थिति में देख सकते हैं यदि आप सभी चरणों को अच्छी तरह से सीखना चाहते हैं
  • एक स्केटबोर्ड चरण 2 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाला छवि
    2
    अपने पैरों को सही ढंग से स्थान दें पूंछ के शीर्ष पर अपना पिछला पैर रखो, जैसा कि आप एक पॉप को धकेलने के लिए करते हैं आपके मोर्चे पैर को बोर्ड के सामने वाले भाग में स्थित होना चाहिए, बस बोल्ट के पास। आप चाल फिर से कर रही है और एक छोटे से अधिक स्थिरता करना चाहते हैं, तो आपको अपने फ्रंट फुट एक छोटे से पीछे के करीब ले जा सकते हैं। विडियो kickflip प्रयास करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप एक पॉप यह और एक kickflip भगाओ करने के लिए मेज पर पर्याप्त सहज महसूस करते हैं। यह पूर्ण शुरुआती के लिए एक चाल नहीं है
  • तेजी से मुड़ने के लिए, आप अपने सामने के पैर को थोड़ी आगे वापस ले जा सकते हैं।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 3 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    3
    क्राउच। गुरुत्वाकर्षण के निचले केंद्र में मदद करने के लिए अपने घुटनों को झुकाएं और उनके पास अपने हाथ नीचे ले जाएँ। अपने कंधों को बोर्ड के साथ गठबंधन रखें ताकि आप इसका नियंत्रण खो न सकें। याद रखें कि बोर्ड को पूरी तरह से चालू करने के लिए आवश्यक होने के लिए आपको पर्याप्त ऊंचाई बनाने की आवश्यकता होगी, इसलिए आपको ऊपर उठने में मदद करने के लिए घुटनों में कुछ लोच होना महत्वपूर्ण है।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने घुटनों को बहुत मोड़ नहीं करते हैं या आप बोर्ड पर खड़े होने के लिए पर्याप्त नहीं होंगे।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 4 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    4
    ऊपर की तरफ ले जाएं और बोर्ड को अपनी पीठ के साथ रखें जैसा कि आप एक धक्का के साथ, अपने पैर का उपयोग करें, इसे नीचे ले जा, ताकि बोर्ड कूदता है और थोड़ा धक्का देता है ताकि यह घुमाए जा सके (जैसा कि ऊपर की तरफ की तरह) कतार के ऊपर से दिशा दे। कतार में कदम न करें जैसा कि आप ओली में करेंगे या टेबल एक अलग दिशा में जाएंगे।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 5 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    5
    सामने के पैर के साथ बोर्ड के सामने वाला भाग मारा मेज पर जाने के लिए आपको इसकी आवश्यकता है। याद रखें कि आपको इसे बहुत तेज़ी से करना होगा, लगभग ही जैसे ही आप अपनी पीठ पैर से बोर्ड कूदते हैं यह बोर्ड पर बहुत अधिक बल को लागू किए बिना एक रोशनी और त्वरित किक की प्राप्ति के रूप में देखा जा सकता है। बस उसे अपने सामने पैर के साथ हिट करने का प्रयास करें जैसा कि आप किक फ़्लिप पर करेंगे।



  • एक स्केटबोर्ड चरण 6 पर वरियल किक फ़्लैप शीर्षक वाली छवि
    6
    मेज पर ऊँचाई रखें आप जितना ऊंचा हो उतना कूदना होगा जितना कि आप बोर्ड को बारी बारी से पर्याप्त समय दे सकते हैं। अपने हाथों को शरीर के बाकी हिस्सों के साथ ऊपर उठाएं ताकि आपको टेबल से ऊपर की ओर मुड़ने के लिए आवश्यक समय के लिए बचा जा सके। जब आप हवा में हों, तो सुनिश्चित करें कि आप चार्ट का अनुसरण करते हैं।
  • अपने टखनों से सावधान रहें यदि आप पर्याप्त उच्च नहीं हो तो बोर्ड आपको घुमा सकते हैं और आपको गुदगुदी कर सकते हैं।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 7 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    7

    Video: कैसे: विडियो फ्लिप

    तालिका को पकड़ो जब तक बोर्ड अपने पैरों से पकड़ने की कोशिश नहीं कर रहा है, तब तक रुको। आपके सामने पैर बाहर रखें ताकि आप तालिका पकड़ कर सकते हैं के रूप में आप एक पॉप पर, यह धक्का होगा इसे वापस रखने इसे में जब यह मोड़ समाप्त हो गया है। एक्सल्स की ऊंचाई पर पूंछ के सामने अपने पीछे के पैर और मोर्चे के सामने के सामने, दोनों तरफ भूमि लें। अपने घुटनों को मोड़ जब आप ऐसा करते हैं, तो आप संतुलन मिलता है और तालिका के प्रभाव से कुछ को अवशोषित में मदद करेगा। इसे पकड़ो जैसा कि आप इसे एक धक्का के बाद करेंगे।
  • दोनों पैरों के साथ समान रूप से जमीन की कोशिश करें यदि आप पूंछ पर बहुत मुश्किल आते हैं, बोर्ड पर फ्लिप सकता है
  • एक स्केटबोर्ड चरण 8 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि

    Video: सबसे आसान तरीका ट्यूटोरियल फ्लिप विडियो कैसे 2.0

    8
    आगे बढ़ना सवारी करें अपने संतुलन को बोर्ड पर रखें, अपने कंधे पर और अपने हाथों को अपने पक्ष में रखें जैसा कि आप रोल करते हैं।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 9 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    9
    अभ्यास करना जारी रखें यदि आपको इस चाल में समस्याएं आ रही हैं, तो आप अपने किक फ़्लिप को पूरा करने पर काम कर सकते हैं और अपने पॉप को घुमा सकते हैं और फिर उनसे जुड़ सकते हैं। आप गति के विभिन्न स्तरों के साथ अभ्यास कर सकते हैं यह देखने के लिए कि आपके लिए यह चालना आसान क्यों है यदि आप तुरंत इसे प्राप्त नहीं करते हैं तो निराश मत हो, समय और समर्पण के साथ आप ऐसा करेंगे।
  • यदि आप अपने विकिरिक किकफ्लिप के साथ आत्मविश्वास महसूस करते हैं, तो आप एक 360 की कोशिश कर सकते हैं, बदलते समय तालिका 360 ° बदल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप चाल को जल्दी से सीख सकते हैं और यह आसान है, लेकिन यह जटिल दिखता है। वह एक अच्छी भीड़ के नेता हैं
    • यदि आप कुछ दिनों के भीतर चाल को सही ढंग से नहीं सीख सकते हैं, तो पॉप को इसे और किक फ़्लैप अलग से दबाएं।
    • आपको ये जानने की ज़रूरत नहीं है कि पॉप अप कैसे करें और उन्हें एक साथ बनाने की कोशिश करने से पहले किक फ़्लैप कैसे बनाएं।
    • अधिक मोड़ या बहुत अधिक दुबला मत करो आपके पास पर्याप्त जोर नहीं होगा या आप काफी ऊंची कूदने में सक्षम नहीं होंगे।

    चेतावनी

    • पॉप के रूप में, एक पैर पर उतरने से दूसरे को कुल्हाड़ियों में से एक के नीचे मारा जा सकता है।
    • टखनों से सावधान रहना मेज बारी और पैर के निचले हिस्से में आप को मार सकता है।
    • यदि आप पूंछ पर बहुत कड़ी मेहनत करते हैं, तो बोर्ड उड़ सकता है और आपको चेहरे पर मार सकता है, इसलिए लैंडिंग से सावधान रहें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com