ekterya.com

कैसे स्केटबोर्ड पर एक उच्च ओली बनाने के लिए

क्या आप जानते हैं कैसे स्केटबोर्ड पर एक उच्च ओली बनाना चाहते हैं, तो आप को पता है कि कैसे एक बुनियादी ओली, जो आप अपने फ्रंट फुट आगे स्लाइड और एक छोटे से वृद्धि हासिल करने के लिए मेज लिफ्ट करने के लिए नीचे पर कदम रखने की आवश्यकता है प्राप्त करने के लिए किया है। ऊँची पाने के लिए, आपको अपने पैरों की आवाजाही, अपने कूद और जितना भी हो उतना अभ्यास करनी पड़ेगी। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक ऊपरी ओली प्राप्त करने के लिए, चरण 1 को शुरू करने के लिए देखें।

चरणों

भाग 1
तकनीक को माहिर करना

एक स्केटबोर्ड चरण 1 पर ओली हायर पर शीर्षक वाली छवि
1
पैरों की आवाजाही मास्टर करें ओली को प्राप्त करने के लिए आपको अपने पैरों को सही ढंग से स्थान देना चाहिए। पारंपरिक तरीके से यह जरूरी है कि आप अपने सामने के पैर को बोर्ड के बीच के पास और पूंछ की ऊंचाई पर वापस पैर डाल दें। पीछे के पैर को लटका नहीं करना चाहिए, लेकिन पूंछ के बीच में होना चाहिए ताकि आप बोर्ड पर पकड़ कर सकें। आपके सामने पैर स्केटबोर्ड के सामने पिछले दो शिकंजे के पीछे होना चाहिए, उनके समान रूप से समानांतर। याद रखें कि आपको इस स्थिति में माहिर रखना होगा और हवा में उच्च जाने की सोच से पहले एक सामान्य ओली बनाना सीखना होगा।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    आगे के मोर्चे के पैर आगे बढ़ें अब, आपको बहुत आगे का पैर नहीं करना चाहिए या स्केटबोर्ड खड़ी रूप से बढ़ेगा। हालांकि, यदि आप वास्तव में सामान्य ओली को अच्छी तरह से जानते हैं, तो आप सामने के पैर को बोर्ड के केंद्र की ओर ले जा सकते हैं, सिर्फ पांच सेंटीमीटर या थोड़ा और उस पैरों की पर्ची आपको ऊपर की गति देता है, इसलिए जितना अधिक स्थान आपको होना चाहिए, उतना जितना अधिक आप कूदते हैं आप उस पैरों को सिर्फ कुछ सेंटीमीटर या तो आगे पीछे से ले जा कर शुरू कर सकते हैं, क्योंकि आप स्थिति के साथ और अधिक सहज महसूस करते हैं।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 3 नाम वाली छवि
    3
    बोर्ड पर अपना फ्रंट पैर आगे स्लाइड करें अब जब आपके पास एक ठोस ओली है, तो आप अपने पैर पूरी तरह से बोर्ड के नाक तक स्लाइड करके उच्चतर जा सकते हैं, जहां यह वक्र करना शुरू हो जाता है। इस तरह, आपका पैर उस स्थान पर रहेगा जहां बोर्ड बढ़ना शुरू कर देता है और यह अब फिसल नहीं रहा है, अगर आप इसे आगे बढ़ते रहें, तो यह हवा में बोर्ड को ऊपर ले जाएगा बस याद रखिए, भले ही आप ऊंचे हो जाएं, आपको अपने सामने के पैर को धीरे से धकेलने से हवा में बोर्ड को संतुलित करना चाहिए।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि

    Video: TUTORIAL CÓMO HACER UN OLLIE DE LA MANERA MÁS FÁCIL 2.0

    4
    ऊंची कूदो उच्च कूदता है जो आपकी ऑली को अधिक ऊंचाई देगा। ऊँची पाने के लिए, आपको मजबूत बोर्ड पर कदम उठाना होगा, अपने पैरों को इसके साथ ले जाना चाहिए और सामान्य से ऊंची कूद जाना चाहिए, अपने घुटनों तक लगभग अपनी छाती तक पहुंचने की कोशिश करना। आप उस अतिरिक्त बढ़ावा को प्राप्त करने में आपकी सहायता करने के लिए थोड़ी अधिक अपनी बाहों को बढ़ा सकते हैं। याद रखें कि जब आप कूदते समय अपने घुटनों और शरीर को बहुत ऊंचा करते हैं, तो आपको अपने ऑली के साथ वाकई सुखद लगना चाहिए।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने पैरों को ऊपर उठाएं। अधिक कूदने के साथ, आपकी एक समस्या यह हो सकती है कि आप अपने पैरों को पर्याप्त रूप से नहीं उठा रहे हैं यदि आप इसे प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको अपने कंधों को बहुत अधिक कर्लिंग के बजाय गठबंधन रखना चाहिए, जिससे आपका वजन स्थिर रहने के लिए बोर्ड पर केंद्रित हो। जब आप अपना पीठ पैर निकालते हैं, तो आपको वास्तव में हवा में दोनों पैरों को लेने की ज़रूरत है कुछ लोग केवल सामने के पैर को उठाने पर ध्यान देते हैं, लेकिन पीछे के पैर के साथ ऐसा करना भी महत्वपूर्ण है
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 6 नाम वाली छवि

    Video: ओली एक स्केटबोर्ड पर - 1 सप्ताह चैलेंज

    6

    Video: सबसे तेज़ तरीका ट्यूटोरियल ओली सीखने के लिए

    अपने ओली को द्रव और संभव के रूप में थकाऊ रखें। आप तकनीक के हर पहलू पर कब्जा कर सकते हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा सब कुछ एकजुट करना है आप चाहते हैं कि आंदोलन के लिए संभव के रूप में तरल पदार्थ और साफ होने के लिए, ताकि आप बिना किसी अकस्मात या असामान्य झुकाव के बिना, स्वाभाविक रूप से फुटवर्क से कूदकर वापस मेज पर जाएं। जो भी क्षण आप आंदोलन की कोशिश करते हैं, याद रखें कि सही क्षण का चुनाव हर चीज है



  • भाग 2
    बुद्धि के साथ अभ्यास करना

    ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 7 नाम वाली छवि
    1
    अभ्यास करना जारी रखें यह स्पष्ट लग सकता है, लेकिन अगर आप वास्तव में उन ऊँची उच्च बनाने में सक्षम होना चाहते हैं, तो आपको अभ्यास करना चाहिए। लेकिन आप पुरानी तकनीकों का अभ्यास नहीं कर सकते हैं या फिर आप फिर से एक ही गलती कर रहे हैं। यदि आप पैर की आवाजाही, उच्च कूदते हुए, अपने पैरों को उठाते हुए और बोर्ड पर वापस लौटते हैं, और जिन अन्य तकनीकों पर हम चर्चा करते हैं, फिर अभ्यास करने के लिए निश्चित रूप से पूर्णता की ओर बढ़ेंगे।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 8 नाम वाली छवि
    2
    Quickens। हालांकि कुछ लोग बिना गति के अपने पहले ओली का अभ्यास करना पसंद करते हैं, तो आप कुछ गति हासिल करने के लिए स्केटबोर्ड की सवारी करने की कोशिश कर सकते हैं, जिससे आप ऊंचे कूदने में मदद करेंगे। आपकी मदद करने के लिए किसी भी गति के बिना जब आप अपने शरीर के सभी वजन पैदा कर रहे हैं तो ऊंची कूदना मुश्किल है। तो एक बार जब आप ओली फ्लैट मास्टर करते हैं, तो आप गति को बढ़ाने में मदद करने के लिए तेजी से आगे बढ़ने की कोशिश कर सकते हैं, जिसकी आपको ज़्यादा छलांग चाहिए। कई लोग कुछ गति के साथ ओली शुरू करते हैं यदि आप इनमें से एक हैं, तो आप थोड़ी तेज़ी से आगे बढ़ने की कोशिश कर सकते हैं क्योंकि आप ज्यादा से ज्यादा अभ्यास करते हैं, खासकर यदि आप ऑब्जेक्ट पर कूदते हैं।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 9 नाम वाली छवि
    3
    वस्तुओं पर कूदने का अभ्यास छोटे से शुरू करें, एक बगीचे नली पर एक ओली बनाने की कोशिश करें और फिर अपने आकार को बेहतर बनाने के लिए और एक जूली बॉक्स या कुछ अन्य ऑब्जेक्ट पर एक ओली बनाने के लिए काम करें जो आसानी से आप को चोट न दे सकते हैं। एक बार जब आप यह मास्टर करते हैं, तो आप जूते के दो बक्से या किसी अन्य उच्च ऑब्जेक्ट की कोशिश कर सकते हैं। बस एक ऑब्जेक्ट से कूदने से पहले आँख से संपर्क बनाने से आपको कुछ ज्यादा कूदने के लिए प्रेरित किया जा सकता है अगर आप पर काबू पाने का कोई लक्ष्य नहीं है। इस लक्ष्य को पूरा करने से आप निश्चित रूप से उन ऊंची ओली प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 10 नाम वाली छवि
    4
    एक नई तालिका प्राप्त करें यदि आपके पास एक मेज है जो सबसे अच्छी स्थिति में नहीं है, तो आप अपने ऑलीज़ की क्षमता को अधिकतम नहीं करेंगे। एक नए चिपचिपा पैच के साथ एक नया बोर्ड अपने पैरों पर लगाए रखने में मदद कर सकता है और जब आप कूदते हैं तब बोर्ड को चूसने में मदद कर सकते हैं। इसलिए, यदि आप वास्तव में एक उच्च ओली चाहते हैं, तो आप एक नया बोर्ड प्राप्त करने पर विचार कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • जब आप अपने पैर को बढ़ाते हैं तो घुटनों को इतने ऊंचा लाने की कोशिश करें कि वे लगभग आपकी छाती को छूएं।
    • ऊंची और आगे बढ़ने के लिए वस्तुओं पर कूदो
    • यह भी याद रखें कि आप जितना ऊंचा हो उतना ऊल्ली बना सकते हैं।
    • ओली को बेहतर ढंग से समझने के लिए स्केटबोर्ड के बाहर आंदोलन का अभ्यास करने की कोशिश करें
    • आप जितनी तेज़ी से चलते हैं, उतना ही ज़्यादा और आगे बढ़ना होगा।

    चेतावनी

    • एक हेलमेट पहनें! यह थोड़ा शांत लग सकता है, लेकिन अगर आप गिर जाते हैं और अपने सिर को तोड़ते हैं, तो आप चाहते हैं कि आपके पास एक हेलमेट होगा।
    • जब आप इस स्केटबोर्ड चाल की कोशिश करते हैं, तो इसे एक फ्लैट, शुष्क सतह पर करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक स्केटबोर्ड
    • एक हेलमेट
    • अभ्यास करने के लिए एक जगह
    • जूते की सवारी करने वाले अच्छा स्केटबोर्ड बहुत मदद करते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com