ekterya.com

स्केटबोर्ड की सवारी करने के लिए बुलडॉग को कैसे सिखाना है

आप अपने बुलडॉग को सिखाने की सर्वोच्च चाल है कि स्केटबोर्ड की सवारी कैसे करें सुनिश्चित करें कि आपके बुलडॉग को स्केटबोर्ड पर सभी चार पैरों को लगाने और हाथ में बहुत सारे सामान रखने के लिए काफी छोटा है। आपको इस पर गुरु के लिए कुछ समय और धैर्य की आवश्यकता होगी, लेकिन परिणाम इसके लायक है, क्योंकि आपके बुलडॉग की यह उपलब्धि सम्मान और प्रशंसा को प्रेरित करेगी।

चरणों

स्काटेबर्ड चरण 1 के लिए सिखाना एक बुलडॉग शीर्षक वाला चित्र
1
सही स्केटबोर्ड खोजें स्केटबोर्ड अपने कुत्ते से कम से कम 2.5 सेमी (1 इंच) चौड़ा होना चाहिए। पुराने असर गेंदों के साथ एक का प्रयोग करें (स्केटबोर्ड केवल धक्का देकर एक मीटर का दौरा करना चाहिए)।
  • स्काउटबोर्ड स्टेप 2 के लिए टीच ए बुलडॉग को शीर्षक वाला इमेज
    2
    स्केटबोर्ड पर अपने कुत्ते का परिचय अपने कुत्ते को स्केटबोर्ड के साथ कालीन कमरे में डालकर शुरू करें जमीन पर स्केटबोर्ड रखें, पहियों के ऊपर का सामना करना पड़। अपने कुत्ते को चापलूसी अगर वह उसमें रुचि दिखाता है पहियों को मोड़कर या सतह को मारकर स्केटबोर्ड के साथ शोर बनाओ। अपने कुत्ते की प्रतिक्रिया का निरीक्षण करें कुछ मिनटों के बाद, स्केटबोर्ड को दूर ले जाएं। इसे लगभग 20 मिनट तक आराम दें
  • स्काउटबोर्ड स्टेप 3 के लिए टीच ए बुलडॉग शीर्षक वाली छवि
    3
    स्केटबोर्ड पर वापस जाएं यदि आपके कुत्ते को परेशान नहीं हुआ, जब स्केटबोर्ड उसके सिर पर था, इसे इस समय अपनी सामान्य स्थिति में डाल दिया। हालांकि, स्केटबोर्ड को सुरक्षित रखें ताकि यह आपके कुत्ते के साथ खेलने की कोशिश करने पर रोल न करे। फिर, अपने कुत्ते को चापलूसी अगर वह स्केटबोर्ड में रुचि दिखाता है
  • स्काउटबोर्ड के लिए Teach a Bulldog स्टेप 4 नामक छवि
    4
    स्केटबोर्ड को थोड़ा आगे बढ़ाएं अपने कुत्ते की प्रतिक्रिया (आप डर का कोई भी संकेत से पहले वापस एक कदम रखना चाहिए ध्यान से देखें।, अपने कुत्ते के लिए स्केटबोर्ड रोल करने के रूप में यह एक खतरे के रूप में इस कदम पर विचार कर सकते नहीं की कोशिश करें। इसके बजाय, अपने कुत्ते की हिंसक प्रवृत्ति पैदा होती है तालिका उनसे दूर नहीं। वह कुछ मिनट के लिए जारी रखता है तो एक ब्रेक लेने। दोहराएँ। अगले कदम के साथ जारी रखें जब अपने कुत्ते स्केटबोर्ड के पास आरामदायक है।
  • यदि आपका कुत्ता किसी बिंदु पर स्केटबोर्ड पर पहुंचने की कोशिश करता है, तो इसे देना सुनिश्चित करें बहुत तारीफ और / या व्यवहार करता है स्केटबोर्ड को पकड़ने के लिए मत भूलना ताकि वह स्थिर रह सके।
  • स्काउटबोर्ड के लिए सिखाना एक बुलडॉग शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    स्केटबोर्ड पर जाने के लिए अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करना प्रारंभ करें इसे सुरक्षित करें, इसलिए इसे स्थानांतरित नहीं किया जा सकता अपने कुत्ते को समय दिलचस्पी दिखाने के सबसे पुरस्कृत करें, लेकिन तथ्य यह है कि एक या अधिक पैर स्केटबोर्ड पर डाल पर ध्यान केंद्रित। यह ठीक है अगर आप स्केटबोर्ड पर अपने पैरों को नहीं छोड़ते हैं। जब तक आप स्केटबोर्ड पर एक पैर नहीं डालते तब तक उसे जारी रखें।
  • स्काउटबोर्ड के लिए सिखाना एक बुलडॉग शीर्षक चित्र 6
    6
    अपने कुत्ते को केवल आधे समय में पुरस्कृत करें, जब वह स्केटबोर्ड में रुचि दिखाता है। स्काउटबोर्ड पर एक बार ले जाने और हर बार जब आप उस पर दो या अधिक पैर डालते हैं, तो अधिकतर पुरस्कार दो।
  • अपने कुत्ते को निराश पाने के लिए, जबकि whines, छाल या कोशिश कर, स्केटबोर्ड दूर फिर से और / या वापस एक छोटे से रोक शुरू होता है।
  • Video: स्केटबोर्डिंग कुत्ता - HD Redux




    स्काउटबोर्ड से स्टेपबोर्ड के लिए सिखाने वाला एक बच्चा स्टेप 7
    7
    स्केटबोर्ड को आगे बढ़ने के बाद एक बार अपने कुत्ते को उस पर अपने पंजे लगाए। स्केटबोर्ड रोलिंग शुरू होने के साथ ही शुरुआत में यह अपने पैरों को स्थानांतरित कर देगा। स्केटबोर्ड से उतरने से पहले उसे एक इलाज के साथ इनाम देने का प्रयास करें कैंडी सीधे अपने मुंह में रखो ताकि आपको इसे पाने के लिए स्केटबोर्ड से बाहर निकलना पड़े। जब आप दो पैरों के साथ चलते हुए स्केटबोर्ड पर कम से कम 1 मीटर (4 फीट) तक आराम कर रहे हैं, तो अगले चरण पर जारी रखें।
  • स्काटेबर्ड स्टेपबोर्ड के लिए टीच ए बुलडॉग को शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अपने कुत्ते को पूरी तरह से स्केटबोर्ड पर खड़े रखें जब वह स्थिर स्केटबोर्ड पर पूरी तरह से खड़ा रहता है तो उसे एक अच्छा पुरस्कार दें जब आप ब्याज दिखाते हैं और स्केटबोर्ड पर दो पैरों के स्थान पर ही इसे करना शुरू करते हैं तो इसे पुरस्कृत करो। स्केटबोर्ड पर बार-बार बंद होने के बाद, आप जारी रखने के लिए तैयार हैं।
  • स्काटेबर्ड स्टेपबोर्ड के लिए टीच ए बुलडॉग शीर्षक वाला चित्र 9
    9
    धीरे-धीरे स्केटबोर्ड को आगे पीछे ले जाएं स्केटबोर्ड को इसे बहुत ज्यादा मिलाते हुए रखने के लिए सुनिश्चित करें स्केटबोर्ड पर रहकर अपने कुत्ते को चपटा।
  • स्काटेबर्ड स्टेपबोर्ड के लिए सिखाना एक बुलडॉग शीर्षक चित्र 10
    10
    अपने कुत्ते को अपने स्वयं के स्केटबोर्ड पर चढ़ाएं स्केटबोर्ड को स्पर्श करें और कैंडी की ओर जाने के लिए ऑर्डर दें प्रिमियालो कुत्ते हर बार जब आप ऐसा कुछ करते हैं जो आप करना चाहते हैं
  • स्काटेबर्ड स्टेपबोर्ड के लिए टीच ए बुलडॉग को शीर्षक वाली छवि चरण 11

    Video: स्केटबोर्डिंग बुलडॉग उनकी अंतिम सवारी के लिए चला जाता है

    11
    जब तक आपके कुत्ते ने प्रशंसा के बदले आदेश का पालन नहीं किया और कोई कैंडी न लगाने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • धैर्य रखें यह कुछ ऐसा नहीं है जो आपके कुत्ते को तुरंत सीख लेगा। प्रत्येक सत्र को तब तक जारी रखना चाहिए जब तक आपके कुत्ते ने 20 सफल प्रतिनिधि नहीं किए हों या 3 मिनट बीत जाने तक (जो भी पहले आए)। प्रत्येक सत्र के बाद एक ब्रेक लें ताकि आप और न ही आपके कुत्ते को निराश हो।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि मोहर या पीछे के पैरों के पहियों के निकट नहीं हैं ...
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com