ekterya.com

जॉर्जिया में हथियार ले जाने के लिए लाइसेंस कैसे प्राप्त करें

जॉर्जिया के राज्य में एक हथियार लाइसेंस या उन्हें ले जाने की अनुमति आवश्यक है, केवल तभी यदि आप हर समय छुपा हुआ या खुला हथियार अपने साथ ले जाना चाहते हैं। एक हथियार खरीदने या इसे रजिस्टर करने के लिए हथियार ले जाने का लाइसेंस होना जरूरी नहीं है। इस लाइसेंस को प्राप्त करने के लिए, आपको अपनी काउंटी में शेरिफ के कार्यालय में जाकर इस प्रक्रिया को शुरू करना होगा। उसके बाद, आप भुगतान करना होगा लागू फीस अनुरोध कर रहे हैं और अपने आपराधिक रिकॉर्ड की राज्य और संघीय समीक्षा है, जो अपराध, felonies, दुराचार, नशीली दवाओं और शराब के दुरुपयोग और मानसिक बीमारी के अपने इतिहास की समीक्षा करेंगे करने के लिए सबमिट करें। शेरिफ के कार्यालय ने एक हथियार लाइसेंस प्राप्त करने के लिए आपके अनुरोध को मंजूरी देने के बाद, आप उन्हें ले जाने के लिए एक परमिट प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

Get-गन लाइसेंस-इन-गा-स्टेप-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
गा चरण 1 में एक गन लाइसेंस प्राप्त करें
1
सुनिश्चित करें कि आप जॉर्जिया में एक बंदूक लाइसेंस प्राप्त करने के लिए आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। यदि आप कम से कम बीस वर्ष है आप केवल अपने लाइसेंस पाने के हथियार ले जाने के लिए कर सकते हैं, तो आप एक भगोड़ा नहीं कर रहे हैं नहीं है, आप गंभीर अपराधों का दोषी पाया गया है और मानसिक बीमारी या दुरुपयोग शराब या नशीले पदार्थों से जुड़े कोई इतिहास नहीं है।
  • Get-गन लाइसेंस-इन-गा-चरण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    गा चरण 2 में एक गन लाइसेंस प्राप्त करें
    2
    आवश्यक आवेदनों की फीस के भुगतान के लिए धन इकट्ठा करें।
  • यह फिंगरप्रिंटिंग के लिए शुल्क के भुगतान के लिए आवेदन शुल्क के भुगतान और $ 5 (3 यूरो) के लिए 15 डॉलर (10 यूरो) किया जाता है। यदि किसी कारण से आप एक हथियार ले जाने के लिए लाइसेंस से इनकार कर रहे हैं, तो ये भुगतान वापस नहीं होगा।
  • आवेदन और फिंगरप्रिंटिंग फीस प्रत्येक जॉर्जिया की काउंटी में बदलती हैं। अपने काउंटी शेरिफ के कार्यालय से पहले जाने से पहले संपर्क करें - ताकि आप उस भुगतान की सही राशि को सत्यापित कर सकें जो आपको करने की आवश्यकता होगी।
  • Get-गन लाइसेंस-इन-गा-स्टेप-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    गा चरण 3 में एक गन लाइसेंस प्राप्त करें



    3
    अपनी काउंटी में शेरिफ के कार्यालय का पता लगाएँ आप इंटरनेट या फोन बुक में अपना पता पा सकते हैं।
  • किसी भी इंटरनेट सर्च इंजन पर जाएं और अपनी काउंटी नाम और कीवर्ड दर्ज करें, जैसे कि शेरिफ का कार्यालय आपकी खोज के परिणामों की एक सूची तब दिखाई देगी, जिसमें आपके काउंटी शेरीफ के कार्यालय की वेबसाइट भी शामिल है।
  • अपना पता और संपर्क जानकारी ढूंढने के लिए अपने काउंटी शेरिफ कार्यालय की वेबसाइट पर क्लिक करें।
  • आप अपने काउंटी में शेरिफ के कार्यालय से संपर्क करें या 404-624-7000 पर जॉर्जिया के सुरक्षा विभाग के मुख्य कार्यालय फोन इंटरनेट का उपयोग, अपने स्थानीय टेलीफोन डायरेक्टरी जानकारी में स्थित नहीं है, तो।
  • Get-गन लाइसेंस-इन-गा-स्टेप-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    गा कदम 4 में गान लाइसेंस प्राप्त करें
    4
    अपने काउंटी शेरिफ के कार्यालय पर जाएं जॉर्जिया राज्य की प्रत्येक काउंटी की आवश्यकता है कि आप व्यक्तिगत रूप से आपके काउंटी शेरिफ के कार्यालय में हथियार ले जाने के लिए आपके लाइसेंस का अनुरोध करते हैं।
  • आवेदन के भुगतान और फिंगरप्रिंटिंग फीस के लिए पैसे लाओ, साथ ही एक फोटो आईडी जो आपकी आयु और पहचान को दिखाता है। स्वीकार किए जाते हैं फोटो आईडी, जॉर्जिया राज्य या पहचान दस्तावेज द्वारा जारी चालक के लाइसेंस हैं।
  • Get-गन लाइसेंस-इन-गा-स्टेप-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    गा चरण 5 में एक गन लाइसेंस प्राप्त करें
    5

    Video: Dragnet: Homicide / The Werewolf / Homicide

    हथियारों को चलाने के लिए लाइसेंस एप्लिकेशन को पूरा करें जब आप अपने काउंटी शेरिफ के कार्यालय में आते हैं तो आपको शस्त्र लाइसेंस आवेदन दिया जाएगा। आपके द्वारा आवेदन पूरा करने और लौटाए जाने के बाद, शेरीफ का कार्यालय आपको सूचित करेगा अगर आप को मंजूरी दी गई थी या हथियार रखने के लिए लाइसेंस प्राप्त नहीं किया गया था।
  • आवेदन में आपको अपनी व्यक्तिगत जानकारी और आपराधिक पृष्ठभूमि दर्ज करनी होगी, यदि आपके पास है। इसके अलावा, आपको हथियारों को ले जाने के लिए लाइसेंस का अनुरोध करने के कारण के बारे में स्पष्टीकरण देने के लिए कहा जाएगा।
  • Video: Dragnet: Big Escape / Big Man Part 1 / Big Man Part 2

    युक्तियाँ

    • जॉर्जिया के राज्य को पहचानता है और सम्मान बंदूक लाइसेंस कई अन्य राज्यों द्वारा जारी किए गए। अलबामा, अलास्का, अरकंसास, एरिजोना, कोलोराडो, फ्लोरिडा, इडाहो, इंडियाना, केंटुकी, लुइसियाना, मिशिगन, मिसिसिपी, मिसूरी, मोंटाना, न्यू: यदि आप पहले से ही निम्नलिखित राज्यों में से एक है, तो आप एक लाइसेंस जॉर्जिया के लिए हथियारों को ले जाने के लिए आवेदन करने की जरूरत नहीं है हैम्पशायर, उत्तरी केरोलिना, ओकलाहोमा, पेंसिल्वेनिया, दक्षिण डकोटा, टेनेसी, टेक्सास, यूटा और व्योमिंग।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com