ekterya.com

फ्लोरिडा में एक बंदूक कैसे खरीदनी है

फ्लोरिडा संयुक्त राज्य अमेरिका अकेले पृष्ठभूमि आग्नेयास्त्रों खरीदने के लिए आवश्यक जाँच में कई अन्य राज्यों (और पिस्तौल शामिल के लिए 72 घंटे की प्रतीक्षा अवधि की तुलना में आग्नेयास्त्रों पर अपेक्षाकृत अकर्मण्य प्रतिबंध )। इसके बावजूद, कानूनी रूप से हथियार खरीदने की प्रक्रिया को स्पष्टीकरण की आवश्यकता हो सकती है, विशेष रूप से ऐसे व्यक्ति से जिन्होंने पहले कभी इस तरह की खरीद नहीं की है इसके अलावा, इस राज्य में एक हथियार खरीदने से पहले कानूनों को समझना महत्वपूर्ण है क्योंकि छिपे हुए या छिपे हथियार रखने के कानून अधिक जटिल हैं।

चरणों

विधि 1

एक लंबी बंदूक खरीदें
फ्लोरिडा चरण 1 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
1
सत्यापित करें कि आप फ्लोरिडा मापदंड से मिलते हैं ताकि लंबे समय तक हथियार खरीद सके। बस, शराब खरीदने धूम्रपान नसवार, वोट या कार चलाने की तरह, एक लंबे बंदूक (एक हथियार लंबे पाइप कि एक बन्दूक, राइफल, आदि जैसे कंधे के खिलाफ लगाया गया है) खरीदने के कुछ के लिए सीमा बंद कानूनी तौर पर है फ्लोरिडा राज्य में लोगों की श्रेणियां हालांकि यह सच है कि ज्यादातर कानून को मानने वयस्कों इन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, आप कानूनी तौर पर एक बंदूक नहीं खरीद सकते हैं यदि आप इन आवश्यकताओं-कोई अपवाद नहीं पूरा नहीं करते। बुनियादी आवश्यकताएं हैं:
  • आपको कम से कम 18 साल का होना चाहिए
  • आपको एक अपराधी अपराधी नहीं होना चाहिए
  • आपके पास मानसिक बीमारी का इतिहास नहीं होना चाहिए
  • आपको घरेलू हिंसा का इतिहास नहीं होना चाहिए
  • आपको ड्रग्स या अल्कोहल का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए
  • हालांकि, ध्यान रखें कि यह कानूनी है कुछ कानूनी गतिविधियों (शिकार, लक्ष्य निशानेबाजी, आदि) के लिए 16 साल की उम्र से (और वयस्कों की निगरानी के लिए छोटी उम्र में) हथियार का उपयोग करें।
  • फ्लोरिडा चरण 2 में खरीदें ए गन शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक बंदूक खरीदने के लिए एक संघीय लाइसेंस के साथ एक व्यापारी पर जाएं फ्लोरिडा की स्थिति को राज्य के लाइसेंस के लिए आग्नेयास्त्र डीलरों की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, शराब, तम्बाकू और फायरआर्म (एटीएफ) के संघीय ब्यूरो को संघीय लाइसेंस प्राप्त करने के लिए बंदूक डीलरों की आवश्यकता है।
  • फ्लोरिडा के शहर में एक टेलिफोन डायरेक्टरी को देखें या आप जहां रहते हैं, उन आग्नेयास्त्रों को ढूँढ़ने के लिए इंटरनेट खोज करें।
  • अपनी उम्र और पहचान साबित करने के लिए आग्नेयास्त्रों डीलर को एक वर्तमान और मान्य पहचान दस्तावेज़ (जैसे कि आपके फ्लोरिडा ड्राइवर का लाइसेंस) लाने के लिए मत भूलें। आपकी पहचान का नाम और पता वर्तमान होना चाहिए।
  • फ्लोरिडा चरण 3 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    3
    पृष्ठभूमि चेक फ़ॉर्म भरें। हथियार आप खरीदना चाहते हैं चुनने के बाद, आग्नेयास्त्रों डीलर आप एक फार्म भर कर आप कानून प्रवर्तन फ्लोरिडा विभाग के साथ एक पृष्ठभूमि की जांच करने के लिए उपयोग करना चाहिए दे देंगे। प्रत्येक खरीद के लिए इस प्रक्रिया का हिस्सा आवश्यक है - आप एक साथ सभी हथियार खरीद सकते हैं जो आप चाहते हैं, लेकिन हर बार जब आप नई खरीदारी करते हैं, तो आपको एक और पृष्ठभूमि जांच फ़ॉर्म भरना होगा।
  • पृष्ठभूमि चेक फ़ॉर्म आपको बुनियादी व्यक्तिगत जानकारी, जैसे आपका नाम, जन्म तिथि, संपर्क जानकारी और अधिक प्रदान करने के लिए कहेंगे।
  • ध्यान रखें कि फ्लोरिडा या किसी अन्य राज्य से छुपा हथियारों के कब्जे का कब्ज़ा आपको पृष्ठभूमि की जांच से मुक्त नहीं करता है।
  • फ्लोरिडा चरण 4 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    4
    जब तक बंदूक डीलर पृष्ठभूमि की जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक प्रतीक्षा करें। पूरा फॉर्म प्राप्त करने के बाद, वितरक फ्लोरिडा डिपार्टमेंट ऑफ लॉ प्रवर्तन को आपके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आपकी पृष्ठभूमि की तुरंत समीक्षा के लिए बुलाएगा। प्रोफ़ाइल को मंजूरी दी जाएगी और यदि आप समीक्षा पास करेंगे तो आप हथियार खरीद सकते हैं संक्षेप में, यदि आपके आधिकारिक रिकॉर्ड में एक मानसिक बीमारी, घरेलू हिंसा की प्रतिबद्धता, अपराधों के लिए प्रतिबद्धता आदि का प्रमाण शामिल नहीं है, तो आपके पास एक हथियार हो सकता है।
  • ध्यान रखें कि कुछ आग्नेयास्त्रों को पृष्ठभूमि की जांच करने के लिए आपको $ 8 शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • विधि 2

    एक हाथ बंदूक खरीदें
    फ्लोरिडा चरण 5 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    1
    एक हथियार रखने के लिए मानदंडों की लंबी सूची के साथ पालन करने के अलावा, आपको 21 साल का होना चाहिए। फ्लोरिडा में, एक handgun खरीदने की प्रक्रिया है एक लंबे हथियार खरीदने की प्रक्रिया की तुलना में थोड़ा अधिक विनियमित। एक लंबी हथियार खरीदने के लिए प्रतिबंधात्मक मानदंडों को पूरा करने के अलावा, एक व्यक्ति जो हथगोला खरीदना चाहता है, वह 18 साल की उम्र के नहीं, 21 साल की होनी चाहिए।
    • तकनीकी रूप से, एक हाथी एक हथियार है जिसे एक या दोनों हाथों के साथ आयोजित किया जाता है और उसे गोली मार दिया जाता है (यह राइफल की तरह कंधे के खिलाफ नहीं रखा गया है)। इसमें ज्यादातर पिस्तौल और अर्ध स्वचालित रिवाल्वर शामिल हैं
  • फ्लोरिडा चरण 6 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    2
    एक लाइसेंस प्राप्त डीलर के माध्यम से अपनी बंदूक खरीदें, जैसा कि सामान्य रूप से किया जाता है लंबे हथियारों के साथ, फ्लोरिडा राज्य वाणिज्यिक वाहनों को बेचने के लिए किसी प्रकार के लाइसेंस या विशेष परमिट का अनुरोध नहीं करता है। हालांकि, एक ही संघीय लाइसेंस नियम लंबे हथियारों के साथ लागू होते हैं, इसलिए सिर्फ एडीएफ लाइसेंस वाले डीलरों से अपने हथियार खरीद लें।
  • इसके अलावा, हथगों को एक ही पृष्ठभूमि की जांच की आवश्यकता होती है जैसे कि लंबे हथियारों के साथ। यह क्या होता है चाहे खरीदार के फ्लोरिडा या किसी अन्य राज्य के राज्य से छुपा हथियार परमिट है या नहीं।
  • फ्लोरिडा चरण 7 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने हथियार को प्राप्त करने के लिए 72 घंटे तक प्रतीक्षा करें फ्लोरिडा दस राज्यों में से एक है, जो उन लोगों पर प्रतीक्षा अवधि लगाते हैं जो हथियार खरीदना चाहते हैं। हालांकि, अन्य राज्यों के विपरीत, फ्लोरिडा में प्रतीक्षा अवधि केवल हाथियों पर लागू होती है पृष्ठभूमि की जांच पूरी होने के बाद, खरीदार को अपने हथियार प्राप्त करने के लिए तीन दिन (72 घंटे) इंतजार करना होगा। यह कानून संभावित आक्रोश के रूप में आत्महत्या और हत्या जैसी आवेगी कृत्यों को रोकने के लिए बनाई गई है, संभावित संभावितों को एक संभावित घातक हथियार मिलने से पहले "शांत हो" का मौका देकर।
  • ध्यान रखें कि सप्ताहांत और कानूनी अवकाश 72 घंटे की प्रतीक्षा अवधि के भाग के रूप में गिना नहीं जाते - केवल कार्य दिवस
  • ध्यान रखें कि इस नियम के दो मुख्य अपवाद हैं: यदि आपके पास एक परमिट है जो आपको छुपा हथियार रखने की अनुमति देता है या यदि आप हैंडगन बदलते हैं तो आपको अपने हथियार के लिए 72 घंटे इंतजार नहीं करना पड़ता है।
  • विधि 3

    छुपा हथियार लाइसेंस प्राप्त करें
    फ्लोरिडा चरण 8 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    1



    छुपा हथियार लाइसेंस के उद्देश्य को समझें फ्लोरिडा में, सबसे खुले ले जाने (यानी, कि आप सार्वजनिक रूप से अपने बंदूक का प्रदर्शन कर सकते हैं या प्रदर्शित कर सकते हैं) अवैध है, जब तक कि बंदूक मालिक कुछ कानूनी गतिविधियों में भाग लेता है (जैसे लक्ष्य शूटिंग, काम पर सेना या पुलिस में, और इसी तरह) निजी सुरक्षा के लिए एक को ले जाने के लिए छुपा हथियार लाइसेंस होना आवश्यक है। अपने लाइसेंस के बिना छुपा हथियार लेना एक अपराध है जो संभवत: एक अपराध हो सकता है
    • ध्यान रखें कि फ्लोरिडा में छुपा हथियार लाइसेंस प्रमाणित करता है कि आप बंदूकें, चाकू, बैटन, गैस बंदूकें और अन्य हथियारों के अलावा अन्य हथियार लेते हैं।
  • फ्लोरिडा चरण 9 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि

    Video: George Bush, Skull and Bones, the CIA and Illicit Drug Operations

    2
    निर्धारित करें कि क्या आप पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। फ्लोरिडा बंदूक लाइसेंस की आवश्यकता होती है जो एक बंदूक खरीदने के लिए उनसे थोड़ी अधिक प्रतिबंधात्मक होती है मुख्य आवश्यकताएं हैं:
  • आपको 21 साल का होना चाहिए।
  • आपको एक बंदूक को नियंत्रित करने की क्षमता का प्रदर्शन करना चाहिए
  • आपको यह साबित करने में सक्षम होना चाहिए कि आप कुछ मामलों में (जैसा कि आप सशस्त्र बलों के सदस्य हैं) को छोड़कर, संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं।
  • आप अपराधों के लिए सजा, पिछले तीन वर्षों में दो DUI, पिछले तीन वर्षों में हिंसक व्यवहार के लिए एक दृढ़ विश्वास है, मादक द्रव्यों के सेवन का सबूत है, बलों की एक अपमानजनक बर्खास्तगी के रूप में अपने आधिकारिक antecedes में कुछ अपराधों या दोष नहीं होना चाहिए सशस्त्र, घरेलू हिंसा का सबूत
  • फ्लोरिडा चरण 10 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    3
    यह आपके हथियार के साथ प्रतियोगिता दिखाता है हथगोली खरीदने और छुपा हथियार लाइसेंस प्राप्त करने के लिए आवश्यकताओं के बीच बड़ा अंतर यह है कि आवेदक को अपने हथियार के साथ क्षमता परीक्षण प्रदान करना चाहिए यह साबित करने के कई आधिकारिक तौर पर मान्यता प्राप्त तरीके हैं:
  • एक शिकारी शिक्षा राज्य पाठ्यक्रम समाप्त करें
  • राष्ट्रीय राइफल एसोसिएशन के लिए एक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम पूरा करें
  • कानून प्रवर्तन या एक शैक्षिक संगठन की प्रमाणित एजेंसी में एक आग्नेयास्त्र सुरक्षा पाठ्यक्रम को पूरा करें
  • नौकरी प्रशिक्षण के भाग के रूप में एक आग्नेयास्त्र सुरक्षा पाठ्यक्रम पूरा करें (अर्थात, पुलिस और सुरक्षा व्यवस्था में काम करना)
  • फ्लोरिडा चरण 11 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    4
    अपना अनुरोध भेजें छुपा हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन फ्लोरिडा कृषि विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है और उस वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। आवेदन घर पर भरा जा सकता है और फ्लोरिडा के आठ क्षेत्रीय कार्यालयों में से एक में आवश्यक दस्तावेज़ीकरण या फेस-टू-फेस मीटिंग के माध्यम से भेजा जा सकता है। इन कार्यालयों के पते ऑनलाइन उपलब्ध हैं
  • आवेदन को पूरा करने के अलावा, आपको एक रंगीन फोटोग्राफ और आपके फिंगरप्रिंट का एक सुपाठ्य रिकॉर्ड (स्थानीय कानून प्रवर्तन एजेंसी द्वारा इलेक्ट्रॉनिक रूप से भेजा गया) शामिल करना होगा।
  • फ्लोरिडा चरण 12 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    5
    आपके लाइसेंस का भुगतान शामिल है अगर आप पहली बार आवेदक हैं ($ 70 आवेदन करने के लिए और आपके फिंगरप्रिंट पर कार्रवाई करने के लिए $ 42) आपके आवेदन में शामिल होने के लिए $ 112 का भुगतान करने के लिए मत भूलना। लाइसेंस के नवीकरण की लागत $ 60 और लाइसेंस के प्रतिस्थापन या डुप्लिकेट की लागत $ 15 है
  • ध्यान रखें कि इस दर के कई अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, आपको $ 42 फीस का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है यदि आपने पहले से ही अपने फिंगरप्रिंट इलेक्ट्रॉनिक रूप से भेजे हैं और आपको अतिरिक्त शुल्क देना होगा यदि आप एक कॉन्सलर सुरक्षा अधिकारी हैं अधिक जानकारी के लिए आवेदन शुल्क के लिए आधिकारिक निर्देश देखें।
  • फ्लोरिडा चरण 13 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    6
    स्वीकृति के लिए प्रतीक्षा करें जब आपने पूरा किया और आवेदन भेजा, तो आपको बस इंतजार करना होगा! आपके आवेदन की समीक्षा राज्य लाइसेंसिंग एजेंसी द्वारा की जाएगी, और यदि आपको अनुमोदित किया गया है, तो आपको थोड़े समय में अपना लाइसेंस प्राप्त होगा। जब आप प्रतीक्षा करते हैं, आप ऑनलाइन प्रगति पर नजर रखने के लिए आधिकारिक फ्लोरिडा लाइसेंसिंग वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: गंगापुर सिटी में कर्फ्यू

    फ्लोरिडा चरण 14 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    7
    पता है कि छुपा हथियार ले जाने के लिए कहां अवैध है। जब आपको छुपा हथियार ले जाने के लिए अपना लाइसेंस प्राप्त हुआ है, तो आपको कानूनी तौर पर फ्लोरिडा में निजी सुरक्षा के लिए अपने बंदूक ले जाने की अनुमति है और आपको इस जानकारी को प्रकट करने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, ध्यान रखें कि कुछ जगहें हैं जहां एक हथियार ले जाने के लिए अवैध है, भले ही आपके पास छुपा हथियार रखने की वैध अनुमति हो। इन प्रकार के स्थानों हैं:
  • courtrooms
  • स्कूल शिविर
  • पुलिस स्टेशन
  • मतदान स्थान
  • सरकारी भवनों के बहुमत
  • हवाई अड्डों
  • कोई भी स्थान जहां संघीय कानून हथियारों पर प्रतिबंध लगाता है
  • युक्तियाँ

    • फ्लोरिडा राज्य की आवश्यकता नहीं है कि आप कानून प्रवर्तन एजेंसी से पहले अपने हाथी को पंजीकृत करें और आपको अपने हाथों की रिपोर्ट करने की आवश्यकता नहीं है जो खो गए हैं या चोरी हो गए हैं।
    • एक उपहार के रूप में एक हाथी प्राप्त करने के लिए 18 साल के एक लाइसेंस प्राप्त डीलर, राइफल्स और शॉटगंस के लिए 18 साल की उम्र में आपको हथियार खरीदने के लिए कम से कम 21 साल का होना चाहिए।

    चेतावनी

    • यह ध्यान रखें कि कानून के अनुसार आपको कानून प्रवर्तन अधिकारी से पहले एक हथियार रखने की ज़रूरत नहीं है अगर आपके पास छुपा हथियार परमिट है हालांकि, आपको अपना लाइसेंस प्रदान करना होगा यदि अधिकारी आपको कहता है।
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com