ekterya.com

भित्तिचित्र को कैसे रोकें

अपने व्यवसाय या अपने घर कुछ अवांछित भित्तिचित्रों के सामने सुरक्षा के लिए, आप है, क्योंकि यह एक बहुत ही सकारात्मक तरीका है कि लागत आप निकालना होगा कम करने के लिए काम करेंगे है व्यावहारिक होना चाहिए। यदि आप एक जगह आसान या अक्सर grafitis के लिए चुना है कि में रहते हैं, यहाँ हम कुछ सुझाव आप उन्हें बचने के लिए अनुसरण कर सकते हैं प्रदान करते हैं।

चरणों

Video: The Lost Sea America's Largest Underground Lake & Electric Boat Tour

इमेज का शीर्षक Deter Graffiti चरण 1
1
प्रकाश में सुधार एक भित्तिचित्र कलाकारों जो जहाँ कोई भी पता चल गया स्थानों में काम कर की तरह अधूरा कला के अपने काम करता है कभी नहीं छोड़ेंगे। प्रकाश बढ़ाने से, संभावना है कि अपने घर एक कैनवास बन जाएगा काफी कम। एक बढ़िया तरीका यह भी ऊर्जा की बचत का एक अच्छा तरीका है और एक ही समय में आवश्यक रोशनी को प्राप्त करने के लिए किसी भी आंदोलन का पता लगाने में उजागर करना सर्चलाइटों उपयोग करने के लिए है।
  • डेटर ग्रैफ़िटी चरण 2 नामक छवि
    2
    सुरक्षा कैमरे रखें सुरक्षा कैमरे काफी महंगा अच्छी गुणवत्ता लेकिन सस्ते कैमरों भी एक निवारक प्रभाव प्रदान कर सकते हैं क्योंकि जब लोग उन्हें देख वे समझेंगे कि वे फिल्मांकन कर रहे हैं। उन्हें एक बहुत ही दिखाई जगह पर रखकर या तो जगह स्थापित करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • चित्र Deter Graffiti चरण 3 शीर्षक
    3
    यह पहुंच को ब्लॉक करता है यदि आपका सड़क आसानी से सुलभ है, शायद यह आसानी से इसे करने के लिए प्रवेश द्वार ब्लॉक करने के लिए समय है। कुछ तरीकों आपके सड़क के लिए नि: शुल्क उपयोग कम करने में मदद कर सकते हैं, इस तरह के एक बाड़, बाधा, एक बाड़ रखने के रूप में या संकेत मिलता है जो ब्लॉक एक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता के बारे में सोचो "कैनवास"।
  • छवि Deter Graffiti चरण 4 शीर्षक
    4
    पौधों चढ़ाई बढ़ो आप दीवारों की सतह को बेल या ट्रेल्स के साथ कवर कर सकते हैं। अपने मुखौटा को एक हड़ताली टुकड़ा में घुमाएं जो कि पौधों के साथ कवर किया जाता है जो कि गली को एनिमेट करता है और भित्तिचित्र कलाकारों द्वारा कैनवास के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। आप भित्तिचित्रों के रूप में काई भी बढ़ा सकते हैं और अपने मुखिया को बहुत अधिक हड़ताली बना सकते हैं!
  • Video: Strange Things Found In The Desert

    इमेज का शीर्षक Deter Graffiti Step 5



    5
    पड़ोस में एक निगरानी कार्यक्रम को व्यवस्थित करें अपने गली में समूह और जगह पोस्टर सुनिश्चित करें कि आप अपना हिस्सा करते हैं और आपके पड़ोसियों को भी ऐसा करते हैं इस क्षेत्र में क्या होता है और उन विचारों को प्रदान करने के लिए स्थानीय बैठकों में शामिल रहें जो एक समूह के रूप में चेहरे की सहायता करते हैं, जो समुदाय में विभिन्न चुनौतियों का सामना करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से डेटर ग्रैफ़िटी चरण 6
    6
    आगे बढ़ो एक अच्छा भित्तिचित्र कलाकार को अपने घर में जाने के लिए कहें और अपनी दीवारों को अपने द्वारा चुनी गई डिज़ाइन के साथ रंग दें और आप अपने मुखौटे पर देखना चाहते हैं। यदि आपके पास कोई व्यवसाय है, तो उसे एक हड़ताली विज्ञापन बनाने के लिए कहें। एक कवर दीवार आकर्षक नहीं है! यदि आप अपने घर का मुखौटा पेंट करना चाहते हैं, तो आप किसी बगीचे विषय या किसी दृश्यमान क्षेत्र जैसे दीवारों या बाड़ में एक भित्तिचित्र पर विचार कर सकते हैं। इसके अलावा, डिजाइन भी एक निवारक के रूप में सेवा कर सकते हैं, क्योंकि वे दीवार से एक की उपस्थिति दूर लेते हैं "रिक्त कैनवास"।
  • चित्र Deter Graffiti चरण 7 शीर्षक
    7
    स्थानीय अधिकारियों से बात करें वे किसी भी प्रकार की भित्तिचित्र से बचने के लिए कुछ तरीकों की सिफारिश कर सकते हैं और पहले से ही बनाए गए उन लोगों को खत्म करने के तरीकों की सिफारिश कर सकते हैं। वास्तव में, आपको एक स्थानीय इकाई से भित्तिचित्रों की सफाई के बारे में नोटिस प्राप्त हो सकता है इसलिए, यदि आप भित्तिचित्र कलाकार का शिकार बनने पर आगे बढ़ने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो उनके साथ परामर्श करने के लिए एक बहुत अच्छा विचार है
  • डेटर ग्रैफ़िटी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    यदि आप पहले ही शिकार कर चुके हैं, तो भित्तिचित्र को तुरंत हटा दें। अवांछित चित्रों और प्रयासों को नष्ट करने की आदत को अजीब बात होगी हालांकि, कोई भित्तिचित्र कलाकार आपको इतनी मेहनत के साथ अपने काम को जल्दी से मिटाने के लिए नहीं चाहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • मुझे पता है कि, के बावजूद शामिल लागत, स्थानीय अधिकारियों भित्तिचित्र कलाकारों के खिलाफ गंभीर उपायों नहीं हो सकता हूँ। इसके अलावा, इस, समुदाय में संघर्ष का कारण और अच्छे से अधिक नुकसान है, तो सबसे अच्छा तरीका है कि इस तरह के रिक्त स्थान प्रदान करने के रूप में कुछ दुकानों, जहां भित्तिचित्रों की अनुमति दी है प्रदान करके भित्तिचित्र कलाकारों का समर्थन समाधान की तलाश में हो जाएगा से निपटने के लिए उत्पन्न कर सकते हैं उन्हें पेशकश के द्वारा प्रोत्साहित करते हैं अवसर कुछ व्यवसायों में उनकी कलाकृतियों और सार्वजनिक क्षेत्रों, आदि महसूस करने के लिए
    • अगर कोई आपकी संपत्ति पर भित्तिचित्र करता है, तो इसे तत्काल कवर करें यदि आप इसे फिर से करते हैं, तो इसे फिर से कवर करें सबसे अधिक संभावना है, आप उनसे अधिक रंग खरीद सकते हैं, इस तरह, वे आपके घर पर पुनर्निर्माण के विचार को समाप्त कर देंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • प्रकाश
    • सुरक्षा कैमरे
    • वैकल्पिक, जैसे कि पौधे, भित्ति चित्र, संकेत, आदि।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com