ekterya.com

गंदगी या बजरी सड़क या सड़क को कैसे बनाए रखा जाए

एक लंबा बजरी सड़क बनाए रखने के लिए कई तरीकों की कोशिश करने के बाद, अंत में यहां आपको पता चलेगा कि कौन सबसे अच्छा काम करता है एक 1.6 किमी (1 मील) राजमार्ग का रखरखाव उसी तरह किया जाता है जैसे राजमार्ग के रूप में। असल में, एक खुरचनी ब्लेड आपकी आवश्यकताओं के बारे में 90% का ख्याल रखेगा। नीचे विवरण पढ़ें:

चरणों

छवि का शीर्षक, एक गंदगी या बजरी ड्राइव या सड़क चरण 1 को बनाए रखें
1
कार या सड़क के लिए अपने प्रवेश द्वार पर गति सीमित करें यदि ड्राइवर 32 किलोमीटर प्रति घंटा (20 मील प्रति घंटा) से नीचे रहता है (इसलिए 24 किलोमीटर प्रति घंटा (15 मील प्रति घंटा) संकेत हर कोई गति बढ़ाता है), तो सड़क भर नहीं होगी "undulations", बाधाएं, या किसी भी मामले में उच्च गति के साथ के रूप में तेजी के रूप में खराब नहीं होगा
  • छवि का शीर्षक, एक गंदगी या बजरीय ड्राइव या सड़क चरण 2 को बनाए रखें
    2
    ट्रैक्टर प्राप्त करें ट्रैक्टर शायद आवश्यक उपकरणों का सबसे महत्वपूर्ण (और सबसे महंगा) टुकड़ा है फ्रंट लोडर बहुत मूल्यवान है यदि आप बजरी या गंदगी को स्थानांतरित करना चाहते हैं। यह बर्फ की रोपाई के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • छवि का शीर्षक, एक गंदगी या बजरीय ड्राइव या सड़क चरण 3 बनाए रखें
    3
    एक `खुरचनी ब्लेड` प्राप्त करें यह महत्वपूर्ण है कि चयनित खरोंच को खींचने के लिए ट्रैक्टर में पर्याप्त अश्वशक्ति है आमतौर पर सिफारिशें, खुरचनी की चौड़ाई के लगभग 5 एचपी प्रति फुट के लिए हैं। जब तक आपका ट्रांसमिशन पर्याप्त मजबूत हो और धीमा हो, तब तक आप अश्वशक्ति से कम कुछ के साथ सौदा कर सकते हैं {बिल्ली स्क्रैपर.जेपीजीजी संस्करण "पेशेवर" - एक छोटे से ट्रैक्टर के पीछे कई छोटी उपलब्ध हैं।}
  • इमेज का शीर्षक, एक डर्ट या बजेट ड्राइव या सड़क चरण 4 को बनाए रखें
    4
    आपके पास एक पुल स्तरीय होना चाहिए एक पुल हैरो चौरसाई के लिए उपयोगी है। आपको प्रत्येक रखरखाव सत्र के लिए इसकी आवश्यकता नहीं होगी, लेकिन सूखे अवधि के दौरान अनियमितताओं को चौरसाई करने में यह अमूल्य है। आपके पास सीमित समय होगा जब आप सड़क और समय पर काम कर सकते हैं, मूल रूप से, जब तक आपके पास व्यावसायिक स्तर का उपकरण या ढीली सतह नहीं होती है, आपको सतह को नरम करने के लिए बारिश या बर्फ की प्रतीक्षा करनी होगी। हैरो शुष्क मौसम में मदद कर सकता है, लेकिन हैरो सबसे आधुनिक साधन है।
  • Video: Suspense: Summer Night / Deep Into Darkness / Yellow Wallpaper

    छवि का शीर्षक एक डर्ट या बजेट ड्राइव या सड़क चरण 5 रखें

    Video: Calling All Cars: Body on the Promenade Deck / The Missing Guns / The Man with Iron Pipes




    5
    एक समतल ब्लेड का उपयोग करें तरलीकरण ब्लेड सड़क के केंद्र में वापस बजरी या गंदगी के लिए उपयोगी है। यातायात, बर्फ की रोशनी, और यहां तक ​​कि खुरचनी ब्लेड सामग्री के किनारे से बाहर जाने के लिए जाते हैं। समय-समय पर, यदि आप सड़क के किनारों पर समतल ब्लेड (एक कोण पर स्थित) को नियंत्रित करते हैं, तो आप किनारों की सामग्री को सड़क के केंद्र की ओर वापस ले जा सकते हैं इससे नए कोटिंग के लिए बजरी पर खर्च कम हो जाएगा। ट्रैक्टर शाफ्ट (लेवलिंग ब्लेड के रियर पिन) के साथ स्टेलीइंग ब्लेड को घुमाने के लिए पिन निकालें।
  • छवि का शीर्षक, एक डर्ट या बजेट ड्राइव या सड़क चरण 6 को बनाए रखें
    6
    कार या सड़क के प्रवेश द्वार पर काम करें। जब तक सतह ढीली (ढीली बजरी या नरम पृथ्वी) नहीं है, तो आपको संभवतया उस चीज़ की प्रतीक्षा करनी होगी जो कि ज्ञात है "जलीय" (बारिश के बाद गीला, मूलतः)। तरलीकरण ब्लेड का उपयोग सड़क के बीच में बजरी या गंदगी वापस करने के लिए किया जा सकता है, अगर आपके पास सड़क या सड़क पर बहुत ज्यादा बजरी या ढीली गंदगी नहीं है, तो आप बजरी खरीदते समय अपने खर्च को कम कर सकते हैं।
  • एक डर्ट या ग्रावेल ड्राइव या रोड चरण 7 बनाए रखने वाला छवि
    7
    सतह पर खुरचनी ब्लेड का उपयोग करें खुरचनी ब्लेड को पास करने से लगभग 90% सड़क रखरखाव हो जाएगा। अपने दाँत को स्थिति में रखें "ऊपर" और केवल सतह को परिमार्जन करने के लिए नीचे शीट का उपयोग करें। आपके खुरचनी और अपने रास्ते की चौड़ाई पर निर्भर करते हुए, बस पूरी तरफ स्क्रैप हो जाने तक पथ को ऊपर या नीचे से गुजारें। क्या होता है कि खुरचनी बजरी और गंदगी उठाएगा जब तक कि बॉक्स पूर्ण नहीं हो। फिर, सामग्री को फिर से एक भी परत में सड़क पर जमा किया जाएगा। यह उच्च अंक परिमार्जन करेगा और कम स्थान को भर देगा। पहली बार, आपको शुरूआत में अपेक्षाकृत सड़क के बाद कई बार सतह पर जाना होगा (यह चाहते हैं), यह अत्यधिक तस्करी वाले पड़ोस की सड़कों के लिए मासिक रखरखाव और कारों के प्रवेश के लिए एक त्रैमासिक रखरखाव करने के लिए काम करेगा यह ठीक हो जाएगा
  • खुरचनी अच्छी तरह से काम करता है जब यह केवल सड़क की सतह के साथ स्तर पर होता है। आप को समायोजित कर सकते हैं "काटना" ऊपरी परत को उठाने या घटाना
  • युक्तियाँ

    • पृथ्वी आपका दोस्त है! पत्थर बजरी के साथ मिलाया कुछ गंदगी सतह को स्थिर करेगा। पृथ्वी के साथ अधिक धूल हो सकती है (24 किलोमीटर प्रति घंटा (15 मील प्रति घंटा)), लेकिन पृथ्वी रखरखाव को कम करने में मदद करता है, सबसे ऊपर, अनियमितताओं।
    • खरीदी गई बजरी होना चाहिए " सड़क के लिए बजरी " जो चूना पत्थर के उपायों के साथ समुच्चय के मिश्रण से कुचल लगता है। यदि आप माप के साथ बजरी खरीदते हैं, तो बड़े आकार (3 सेमी (1.5") या ऐसा कुछ क्योंकि ये ट्रैफ़िक को धीमा कर देती है ज्यादातर लोग अधिक 2.5 सेमी (1 को पसंद करेंगे") या कम क्योंकि यह ड्राइव करने के लिए एक चिकनी जगह है।
    • चट्टानों आपके दोस्त नहीं हैं आदर्श रूप से, इन्हें तब शुरू किया जाना चाहिए जब खुदाई शुरू करने पर सड़क या सड़क बनती है। छोटे लोग समस्या का कारण नहीं बनते हैं, लेकिन बड़े लोग ट्रैक्टर को रोक देते हैं या अपने उपकरण (या दोनों) को मोड़ देते हैं। यदि आपके पास बड़ी चट्टानें हैं, तो उन्हें छुटकारा दें या उन्हें कवर करने के लिए पर्याप्त बजरी जोड़ें।
    • कम से कम कुछ वर्षों के लिए हर साल बजरी की परत को अधिक या कम जोड़ना आवश्यक होगा। लगभग 2.5 सेमी (1") पूरी सतह पर (या कम से कम नई सामग्री के रूप में माध्यम किनारों की तरफ बढ़ने के लिए जाते हैं)।
    • जब आप बजरी खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जिस कंपनी से आप खरीदते हैं वह जानता है कि इसे सड़क या मार्ग पर बढ़ाना होगा। ऐसा करने में सभी ट्रक ड्राइवर अच्छे नहीं होते हैं आप बहुत बजरी बजती नहीं चाहते हैं कि आपको चारों ओर घूमना पड़ेगा! यहां तक ​​कि एक फ्रंट लोडर के साथ, आप बहुत बजरी में बहुत दूर जाने में सक्षम नहीं होंगे।
    • अगर आपको जॉन डीरे मिलते हैं, तो मोर्चे लोडर के लिए हाइड्रोलिक विकल्प प्राप्त करें जब आप इसे लोड करते हैं, भले ही आप इसे लोड न करें, मोर्चे लोडर को जोड़ने में बहुत कम खर्चीला है, अगर आपके पास हाइड्रोलिक विकल्प पहले से स्थापित है
    • ट्रैक्टर पर एक 3 सूत्री हुक बहुत मूल्यवान है। यदि आपके पास 3 अंक हुक नहीं है, तो स्क्रेपर हैं, आदि। पहियों के साथ जो एकल बिंदु वाले हुक खींचकर एटीवी या ट्रैक्टर के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है

    चेतावनी

    • जब आप उपकरण के आस-पास होते हैं तब सावधान रहना हमेशा आवश्यक होता है निर्देश पढ़ें
    • निर्देशों का पालन करें!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • 24 किलोमीटर प्रति घंटा (15 मील प्रति घंटे) की गति सीमा के लक्षण
    • 20 एचपी या उससे अधिक के साथ एक छोटा ट्रैक्टर, 4 ट्रेक, तीन सूत्री हुक और फ्रंट लोडर सभी वांछनीय हैं
    • ट्रेक्टर के अश्वशक्ति के अनुसार स्क्रेपर लीवर। 5 से विभाजित अपने हॉर्स पावर से छोटा एक के लिए देखो
    • ट्रैक्टर हैरो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com