ekterya.com

कैसे एक गोल्फ गाड़ी ड्राइव करने के लिए

1 9 50 के दशक में गोल्फ कोर्स के लिए गोल्फ़ गाड़ियां व्यापक रूप से प्रयुक्त होने लगती हैं। उनके विकास और उनकी गोल्फ समुदाय के भीतर लोकप्रियता के कारण, वे अपने क्षितिज का विस्तार करने में कामयाब रहे हैं और अब विभिन्न प्रकार की घटनाओं में उपयोग किया जाता है और संगठनों। यद्यपि गोल्फ़ गाड़ियां वाहनों को चलाने के लिए सरल हैं, लेकिन उन्हें दूसरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ठीक से उपयोग किया जाना चाहिए।

चरणों

विधि 1
एक गोल्फ कार्ट ड्राइविंग

एक गोल्फ कार्ट चरण 1 पर क्लिक करें
1
गोल्फ कार्ट को समझें संयुक्त राज्य अमेरिका में, गोल्फ कार्ट नेबरहुड इलेक्ट्रिक व्हीकल (एनईवी, अंग्रेजी में उनके आंकड़ों के लिए) के समूह के भीतर हैं इसके नाम के बावजूद, लोग विभिन्न उद्देश्यों के लिए गोल्फ कोर्स से इन वाहनों का भी उपयोग करते हैं। अमेरिकी नियमों के तहत, गोल्फ कार्ट में 25 से 50 किमी / घंटा (15 से 35 मील प्रति घंटा) की अधिकतम गति होती है, और यदि आप एक ड्राइव करना चाहते हैं, तो आपको 14 वर्ष से अधिक आयु का होना चाहिए।
  • कम से कम संयुक्त राज्य अमेरिका में, आपको एक गोल्फ गाड़ी चलाने के लिए ड्राइवर के लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है।
  • अगर आप संयुक्त राज्य से हैं, तो आप जिस राज्य या काउंटी में रहते हैं, उसके आधार पर आपको गोल्फ कार्ट को चलाने के लिए एक परमिट की आवश्यकता हो सकती है।
  • ज्यादातर राज्यों में, निजी सड़कों पर लाइसेंस के बिना ड्राइव करने के लिए अनुमत है, लेकिन लंबी दूरी की यात्रा के लिए मुख्य सड़क पर नहीं। इसे मुख्य सड़क के साथ एक चौराहे को पार करने की अनुमति है
  • संयुक्त राज्य में, आपको सार्वजनिक सड़कों पर जाने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता है
  • ड्राइव एक गोल्फ कार्ट चरण 2
    2
    कुंजी का उपयोग करें अपने पुराने चचेरे भाई की तरह, कार, एक गोल्फ कार्ट को प्रकाश की कुंजी की आवश्यकता होती है। इसे प्रमुख स्थान में डालें और उसे सही पर ले जाएं ऐसा लगता है कि शुरुआत कार के रूप में शोर की तरह नहीं है। चूंकि अधिकांश गोल्फ़ गाड़ियां बिजली होती हैं, इसलिए कुंजी को बस बैटरी पर बदल जाता है।
  • आप यह भी देख सकते हैं कि पीछे की ओर जाने के लिए एक स्विच है, लेकिन पहले आगे बढ़ें।
  • कुछ गोल्फ कार्ट गैस और बिजली पर चलते हैं, और इसलिए, शुरू होने पर इंजन के परिचित आवाज को बनाएंगे।
  • ड्राइव एक गोल्फ कार्ट चरण 3
    3
    अपनी बेल्ट लगाओ हालांकि गोल्फ कार्ट उच्च गति पर नहीं चलते, बिलिंग अभी भी एक अच्छा विचार है। कुछ कारें 20 किमी / घंटा (14 मील प्रति घंटे) से अधिक नहीं हैं, इसलिए, यहां बेल्ट भी नहीं हैं। यदि आप एक छोटे से बच्चे के साथ यात्रा कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको बैठा रहने का तरीका पता है।
  • ड्राइव एक गोल्फ कार्ट चरण 4 शीर्षक
    4
    Quickens। जब सब लोग बैठ गए, तो आप गोल्फ कार्ट में तेजी लाने के लिए तैयार होंगे। अपने पैरों के साथ, ठीक पेडल दबाएं जो सही पर है पेडल आपके द्वारा लागू होने वाले दबाव की मात्रा के लिए अतिसंवेदनशील है सबसे पहले, सौम्य दबाव लागू करें, ताकि आप अपने पैर का उपयोग करके यह देख सकें कि गोल्फ गाड़ी चलाने के लिए कैसा महसूस होता है। जब आप पहले से समझ गए हैं कि यह कैसे काम करता है तो अधिक दबाव लागू करें।
  • जैसे ही कार चालू होती है, पूरी तरह से त्वरक पर कदम न डालें। अपने पैरों के साथ, दबाव को बढ़ाने के लिए जो आप पेडल पर लागू होते हैं और धीरे-धीरे गति बढ़ाते हैं।
  • एक गोल्फ कार्ट ड्राइव शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5

    Video: How to Stay Out of Debt: Warren Buffett - Financial Future of American Youth (1999)

    ब्रेक का उपयोग करें त्वरक से पैर निकालें और सबसे बड़ा पेडल दबाएं। पैडल की व्यवस्था कारों के समान होती है, जहां बाएं पेडल, आमतौर पर सबसे बड़ा, वाहन के ब्रेक को सक्रिय करता है। ब्रेक पर स्लैम न करें जब तक कि यह बिल्कुल आवश्यक न हो।
  • सामान्य उपयोग के लिए, ब्रेक को हल्के ढंग से दबाएं जैसा कि आप त्वरक को दबाते हैं
  • ड्राइव एक गोल्फ कार्ट चरण 6
    6



    वापस जाओ रिवर्स स्विच करने के लिए, रिवर्स स्विच को दबाएं या एक्सेलेरेटर का उपयोग करें। पीछे की तरफ जाने पर सबसे गोल्फ़ गाड़ियां इतनी तेजी से फैलती नहीं हैं शरीर को घुमाने के लिए, यात्री सीट के पीछे अपनी दाहिनी आंख डाल दीजिए। यह स्थिति आपको इसके पीछे सब कुछ देखने देगा।
  • विधि 2
    अपने ड्राइविंग में सुधार करें

    ड्राइव एक गोल्फ कार्ट चरण 7
    1
    रात को ड्राइव करें रात में ड्राइविंग करते समय अतिरिक्त सावधानी बरतने के लिए महत्वपूर्ण है ऐसा करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपका गोल्फ कार्ट सामने की रोशनी, ब्रेक लाइट, सिग्नल बंद करने और फिक्स्चरिंग के लिए तैयार है। यदि आपका वाहन इन सुरक्षा उपायों के पास नहीं है, तो फिर से सोचें कि रात में चलने या अपनी कार में निवेश करने पर विचार करना सुविधाजनक है।
  • एक गोल्फ कार्ट चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    2
    यातायात नियमों को समझता है। संयुक्त राज्य अमेरिका में, गोल्फ कार्ट किसी भी राजमार्ग पर यात्रा नहीं कर सकते यदि वे 55 किमी / घंटा (35 मील प्रति घंटे) की गति सीमा से अधिक हो। इस उपाय का उद्देश्य गोल्फ कार्ट की सुरक्षा और अन्य कारों की सुरक्षा की गारंटी है जो सड़क पर फैले हुए हैं। सुरक्षा उपायों का अनुपालन करने में विफलता, गोल्फ़ गाड़ियां अप्रत्याशित यातायात का कारण बन सकती हैं, जिससे ड्राइवरों को परेशान किया जा सकता है। आधे से अधिक राज्यों ने सार्वजनिक सड़कों पर गोल्फ़ के गोले के संचलन को रोक दिया है।
  • सुरक्षा कारणों से, गोल्फ कार्ट 55 किमी / घंटा (35 मील प्रति घंटे) से अधिक सड़कों पर नहीं जा सकते। सार्वजनिक सड़क तक पहुंचने के लिए, कार को 40 किमी / घंटा (25 मील प्रति घंटे) तक जाने में सक्षम होना चाहिए।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में, राज्य जो कि सार्वजनिक सड़कों पर गोल्फ़ गाड़ियों को प्रसारित करने की अनुमति देते हैं: कैलिफ़ोर्निया, नेवादा, एरिज़ोना, न्यू मैक्सिको, कोलोराडो, वायोमिंग, इलिनोइस, मिनेसोटा, आयोवा, फ्लोरिडा, जॉर्जिया और टेक्सास।
  • ड्राइव एक गोल्फ कार्ट चरण 9

    Video: INSANE GOLF CART PORTAL RACING | Fortnite Battle Royale

    3
    सींग का उपयोग करें सींग एक और व्यावहारिक सुरक्षा उपाय है, और यह चौराहों पर इसका उपयोग करने के लिए बहुत ही कुशल है। यद्यपि हॉर्निंग गोल्फ कोर्स पर अच्छी तरह से नहीं देखा जाता है, इसे बाहर का उपयोग करना उत्कृष्ट है, क्योंकि यह पैदल चलने वालों और अन्य गोल्फरों को आपकी कार का ख्याल रखने में मदद करेगा।
  • किसी अन्य खिलाड़ी के प्रति द्वेष के साथ सींग का उपयोग न करें।
  • एक गोल्फ कार्ट ड्राइव शीर्षक वाली छवि चरण 10
    4
    तह जब नीचे धीमा हो कारों के रूप में, जब आप कार को चालू करते हैं, तो आपको कम करना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप 20 किमी / घंटा (11 मील प्रति घंटे) की गति को चालू करते हैं, तो आप कार से एक यात्री बाहर निकल सकते हैं, क्योंकि उनके पास दरवाजे नहीं हैं और कुछ भी बेल्ट भी नहीं हैं अपने यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, मोड़ करने से पहले काफी कम हो जाएं।
  • Video: VW Golf Dashboard Warning Lights Overview

    एक गोल्फ कार्ट ड्राइव नामांकित छवि चरण 11
    5
    इसे बीमा करने पर विचार करें कोई भी पूरी तरह से गारंटी नहीं दे सकता है कि आप किसी को चोट नहीं पहुंचेगा यदि आपके पास गोल्फ कार्ट है कई बीमा एजेंसियां ​​व्यापक बीमा पॉलिसियां ​​प्रदान करती हैं जो ऐसे वाहनों को कवर करती हैं जैसे कि सेगवे, गोल्फ़ कार्ट और स्नोमोबाइल यह सुनिश्चित करने से आपको चिकित्सा उपचार और आपके वाहन को नुकसान के लिए भुगतान करने में मदद मिलेगी।
  • चेतावनी

    • कभी भी एक गोल्फ कार्ट चोरी नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com