ekterya.com

एक विभाग की जगह को अधिकतम कैसे करें

घंटों की नाक के साथ अपना अपार्टमेंट भरना न केवल आपको गन्दा दिखाई देगा, लेकिन यह आपके बच्चों के लिए खतरनाक हो सकता है।

चरणों

Video: 10वीं पास के लिए निकली है पुलिस में नौकरी,Police job 2018

1
खाली जार, मार्जरीन और आइसक्रीम के कंटेनर, और बटन, धागे, नाखून, शिकंजा और अन्य बाधाओं और अपने अपार्टमेंट में चारों ओर झूठ बोलने के लिए स्टोर करने के लिए किसी भी अन्य समान चीज़ का उपयोग करें।
  • 2
    प्लास्टिक की बोतलों छमाही में कट जाता है और दूध पहेली, पत्थर और अन्य छोटे खिलौने स्टोर करने के लिए उन्हें इस्तेमाल करते हैं, और उन्हें एक ही स्थान पर एकत्र करने के बजाय विभाग में फैले हुए रखेंगे।
  • 3
    एक साइट द्वार के पास आसानी से सुलभ पर अपने बच्चों के बैकपैक रखें, नाशपाती दौड़ अंतिम मिनट से बचने के लिए जब आप विभाग छोड़ने के लिए जाना। बैकपैक्स के लिए हैंगर बहुत कम पैसे के लिए बेचे जाते हैं।
  • 4
    उन कपड़ों का दान करें जिन्हें आप अब दान के लिए नहीं उपयोग करते हैं, यदि आपके बच्चे बड़े हो गए हैं या आपने पिछले वर्ष इसे नहीं छोड़ा है।
  • 5
    रसोई में सभी कागजात की वजह से गड़बड़ी को कम करें, आप एक दीवार पर एक कॉर्क बोर्ड फांसी करके ऐसा नहीं कर सकते हैं या रेफ्रिजरेटर में अधिक मैग्नेट डालकर ऐसा कर सकते हैं।
  • Video: विधुत विभाग में नयी भर्ती जारी // सभी विधार्थी फार्म भरे। // इलेक्ट्रिक विभाग काम ऑनलाइन आवेदन //

    6



    रसोई घर के सामानों को दान या फेंक दें जिन्हें आपने एक वर्ष में उपयोग नहीं किया है।
  • Video: आयुष्मान मित्र भर्ती 2018,देश की सबसे बड़ी भर्ती आ गयी।सैलरी 15000 प्रति माह,जल्द आवेदन करें

    7
    एक सस्ते बोतल रैक खरीदें जिसमें बाथ टॉवेल को स्टोर करना है आप यह देखकर हैरान होंगे कि लुढ़का तौलिए एक शराब रैक में अच्छी तरह से फिट होते हैं, और अपने अलमारी में अतिरिक्त जगह बनाते हैं।
  • 8
    साबुन, शैम्पू, कंडीशनर को स्टोर करने के लिए अपने शावर में एक शेल्फ लटकाएं। सुनिश्चित करें कि छुरा बच्चों, कुत्तों और अन्य पालतू जानवरों की पहुंच से बाहर हैं।
  • 9
    दवाओं: (1) बाहर निकलने वाली दवाइयां फेंक दें कुछ मामलों में, उन्होंने अपनी प्रभावशीलता खो दी हो और उन्हें विभाग में रखने के लिए खतरनाक हो सकता है, खासकर अगर बच्चों को उन्हें मिल जाए। (2) अगर आपके बच्चे या पालतू जानवर जीवित हैं या अपने विभाग का दौरा करते हैं, तो दवाओं को सुरक्षित स्थान पर रखने के लिए सलाह दी जाती है। जरूरी नहीं कि आपके पास एक चाबी या सुरक्षा लॉक है (जब तक यह आवश्यक न हो), लेकिन एक ढक्कन के साथ जो अच्छी तरह से बंद हो जाता है कैप्स जो इंगित करते हैं कि वे बाल प्रतिरोधी हैं इसका मतलब यह नहीं है कि कोई बच्चा यह नहीं समझ सकता कि बोतल कैसे खोलें।
  • 10
    मेकअप: पुराने चेहरे आपके चेहरे के लिए अच्छा नहीं है श्रृंगार में एक शैल्फ जीवन है और आपकी त्वचा के लिए हानिकारक हो सकता है यदि आप इस उपयोगी जीवन को पार कर चुके हैं तो आप इसका उपयोग कर सकते हैं। या, श्रृंगार देने पर विचार करें यदि आप वास्तव में अपने दराज में स्थान सहेजना चाहते हैं।
  • 11

    Video: पशुपालन विभाग में आई है वैकेंसी

    अपने पड़ोस में सतर्क होना चाहिए यदि कोई पड़ोसी फर्नीचर दे रहा है या उसे छोड़ रहा है बहुत से लोग फर्नीचर छोड़ते हैं जो वे फुटपाथ पर नहीं चाहते हैं, विशेष रूप से कचरा एकत्र किए जाने से पहले रात।
  • युक्तियाँ

    • तीन आयामों में स्थान देखने की आदत विकसित करें फर्श पर जगह का प्रयोग करना, दीवारों के साथ फर्श क्षेत्र को कम किए बिना अंतरिक्ष बनाने में मदद करता है।
    • कोई भी स्थान जो आप देख सकते हैं वह तुम्हारा है, इससे आप बड़े स्थान का भ्रम देते हैं, भले ही आप सीमित स्थान पर बैठे हों। इसलिए, बाहर की दुनिया के दृश्य के साथ बड़ी खिड़कियां होने से अंतरिक्ष की भावना है जो आराम कर रही है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com