ekterya.com

अपार्टमेंट के निर्माण का चयन कैसे करें

एक अपार्टमेंट को चुनना एक मुश्किल निर्णय हो सकता है, क्योंकि प्रत्येक के पास विभिन्न विशेषताओं और सुविधाएं हैं एक बार जब आप कुछ विभागों को ढूंढते हैं जिन्हें आप पसंद करते हैं, तो आपको उन इमारतों की तुलना करके उनका चयन करना चाहिए जिसमें वे स्थित हैं। एक इमारत इतनी अवांछनीय हो सकती है क्योंकि यह एक अपार्टमेंट में रहने के लिए असंभव बनाने के लिए, चाहे कितना भी सही हो।

चरणों

शीर्षक वाला छवि चुनें अपार्टमेंट बिल्डिंग चरण 1
1
सोचो कि आप पार्क करने जा रहे हैं
  • अपनी इमारत के पास आरक्षित रिक्त स्थान या इमारत के आस-पास पार्किंग स्थल में खोजें।
  • सड़क पर पार्किंग की उपलब्धता पर विचार करें सड़क पर पार्किंग और छोटी दुकानों के माध्यम से चलना आपकी इमारत में आने के लिए एक सनी दिन पर एक अच्छा विचार है, लेकिन कल्पना करें कि आप बारिश या हिमपात में रात को देर कैसे महसूस करेंगे और वहां कोई पास के रिक्त स्थान उपलब्ध नहीं हैं।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपार्टमेंट बिल्डिंग चरण 2
    2
    सार्वजनिक परिवहन की तलाश करें जैसे आप को यह विचार करना चाहिए कि आप अपनी कार में कितने दूर चलने के लिए तैयार हैं, निकटतम बस स्टॉप या मेट्रो की दूरी, खासकर यदि आप शॉपिंग करना पसंद करते हैं
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपार्टमेंट बिल्डिंग चरण 3
    3
    अगर आप मार्ग पर बहुत समय व्यतीत करने जा रहे हैं तो स्विच करने पर विचार करें। बहुत लंबे समय तक काम करने के लिए एक दूरी या भीड़ घंटे यातायात में फंस जाने से, आपको अपने अपार्टमेंट का आनंद लेने के लिए कम समय लगेगा आपको यह भी पता लगेगा कि ईंधन पर या टैक्सियों पर काफी अधिक पैसा खर्च करना निकटतम डिपार्टमेंट को बेहतर विकल्प बनाता है
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपार्टमेंट बिल्डिंग चरण 4
    4
    देखें कि दृश्य क्या है एक इमारत में अपार्टमेंट, जो एक पार्क की अनदेखी करते हैं, एक दुकान के पीछे की तुलना में अधिक महंगा हो जाएगा, लेकिन एक भयावह दृष्टि आपको अंधा खोलने बंद कर दे और कुछ धूप ।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपार्टमेंट बिल्डिंग चरण 5

    Video: how to make complaint for awas yojana gramin प्रधानमंत्री आवास योजना के लिये शिकायत कैसे करें




    5
    पड़ोस में क्या है, नजदीकी उद्यान की दूरी, अगर पास की किराने की दुकान है, और आपको एक अच्छा कप कॉफी या हैमबर्गर के लिए कितनी दूर यात्रा करना होगा, पता करें। उन सभी जगहों के बारे में सोचें जो आप सबसे अधिक बार जाते हैं और उन भवनों की तलाश करते हैं जो संभवतः उनमें से जितने करीब हैं।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपार्टमेंट बिल्डिंग चरण 6

    Video: फ्लैट खरीदने से पहले ऐसे करें वास्तु की जांच

    6
    पूछें कि इमारत बंद है इमारत में प्रवेश करने के लिए अपनी कुंजी को रोकने और उपयोग करने की मामूली असुविधा मन की शांति से मुआवजा की जा सकती है कि आप अपराधियों, दरवाजे से द्वार सेल्समैन, और दरवाजे के दरवाजे पर मेनू लटका रखने वाले लोगों के लिए आसान शिकार नहीं होंगे।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपार्टमेंट बिल्डिंग चरण 7
    7
    उपाय कितना ज़ोर से एक विभाग बन सकता है
  • अगर इमारत एक इनडोर पूल, एक जिम या एक पार्टी के कमरे में होती है, तो आप बर्दाश्त कर सकते हैं जितना आप बर्दाश्त कर सकते हैं।
  • ऐसी इमारत जो राजमार्ग या वाणिज्यिक भवनों के बहुत करीब है जो बहुत जल्द माल प्राप्त करती है, वे बहुत शोर का भी अनुभव करेंगे।
  • लिफ्ट शोर हो सकती है, साथ ही सीढ़ियों से बाहर निकलने के दरवाज़े भी हो सकते हैं। यदि आपका अपार्टमेंट प्रवेश द्वार के पास है, तो आपको अपने दरवाजे से हर समय चलने वाले पड़ोसियों की बात सुननी होगी।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपार्टमेंट बिल्डिंग चरण 8
    8
    इमारत की पुरातनता की जांच करें एक पुरानी इमारत के परिणामस्वरूप सबसे हाल के सुरक्षा कोड को पूरा न करने के लिए किरायेदारों बीमा के लिए एक उच्च प्रीमियम हो सकता है
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपार्टमेंट बिल्डिंग चरण 9
    9
    अपने संभावित पड़ोसियों को जानें एक विभाग बहुत ही सस्ते हो सकता है क्योंकि इमारत एक स्थानीय विश्वविद्यालय के पास है, और यह शोर छात्रों से भरी है। यह परेशान किरायेदारों के लिए अंतिम उपाय हो सकता है जिन्हें बेहतर स्थानों से बेदखल किया गया है। या आपके पड़ोसियों को पूरी तरह से दयालु व्यक्ति हो सकते हैं जिनके पास आपके साथ समानता नहीं है। ये सभी एक और इमारत का चयन करने के कारण हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com