ekterya.com

पहली बार किराए पर करते समय अनपेक्षित खर्चों से अवगत होना चाहिए

आपको पहले से ही अपने सपनों का विभाग मिल गया है, आपका बजट देखने के बाद और आपको कितना मासिक भुगतान करना होगा, ऐसा लगता है कि आप अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार हैं और तुरंत चलें यह आसान लगता है, है ना? इतनी तेजी से मत जाओ, अगर यह पहली बार जब आप एक अपार्टमेंट किराए पर करने के लिए जाना है, वहाँ कई अतिरिक्त लागत पर विचार करने की यह चुनने से पहले, कुछ खर्च आपके बजट में अत्यधिक प्रभावित हो सकता है अगर आप तैयार नहीं हैं कर रहे हैं।

चरणों

Video: Our Miss Brooks: Easter Egg Dye / Tape Recorder / School Band

एक पहली बार किरायेदार के लिए छिपी हुई लागत के बारे में सावधान रहें छवि चरण 1
1
पता लगाएँ कि किराया भुगतान क्या शामिल है। कुछ विभाग "सभी समावेशी" के साथ आते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में जानते हैं कि इसका क्या मतलब है क्योंकि यह शब्द भ्रामक हो सकता है आपको यह सत्यापित करना होगा कि इसमें टेलीफोन सेवा, इंटरनेट, केबल, पानी, गैस और बिजली शामिल है।
  • एक पहली बार किरायेदार के लिए छिपी हुई लागत के बारे में जागृत रहें
    2
    पूछें कि क्या कुछ मौसमी खर्च, जैसे गर्मियों के दौरान एयर कंडीशनिंग शामिल हैं या किराया में शामिल नहीं हैं।
  • Video: Racism, School Desegregation Laws and the Civil Rights Movement in the United States

    पहली बार किरायेदार के लिए छिपी हुई लागतों के बारे में सावधान रहें छवि चरण 3
    3
    विचार करें कि आपको कितना स्थान चाहिए कई अवसरों पर एक कोठरी आपके सभी चीजों को स्टोर करने के लिए पर्याप्त नहीं है। कुछ विभागों में भंडारण क्षेत्र या गोदाम हैं जिन्हें आप बिना किसी कीमत पर या मासिक शुल्क के लिए उपयोग कर सकते हैं, कीमतें एक विभाग से दूसरे में भिन्न-भिन्न हैं यदि अपार्टमेंट की इमारत में अतिरिक्त जगह नहीं है और आपको इसकी ज़रूरत है, तो आप इमारत के बाहर एक गोदाम किराए पर कर सकते हैं।
  • एक पहली बार किरायेदार के लिए छिपी हुई लागत के बारे में जागृत रहें छवि चरण 4
    4



    निर्धारित करें कि परिवहन लागत क्या है
  • स्वाभाविक रूप से, अगर आपके पास एक कार है तो आपको पार्किंग की आवश्यकता होगी। क्या अपार्टमेंट किराए में पार्किंग शामिल है? यदि आप इसे शामिल नहीं करते हैं, तो आपको संभवत: एक ही इमारत में या पास के पार्किंग स्थल पर भुगतान करना होगा।
  • यदि आपके पास कार नहीं है, तो देखें कि आपके पास सार्वजनिक परिवहन का क्या विकल्प है और लागत क्या है। जगह के आधार पर, आप बस, सबवे या ट्रेन का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • Video: Suspense: Wet Saturday - August Heat

    एक पहली बार किरायेदार के लिए छिपी हुई लागत के बारे में जागृत रहें छवि चरण 5
    5
    लॉन्ड्री सेवा याद रखें क्या आपके विभाग में यह सेवा है? क्या कोई सामान्य कपड़े है जिसमें आपको सही राशि का उपयोग करने की आवश्यकता है? क्या आपको भवन के बाहर अपने कपड़े धोने होंगे? इन विकल्पों में से प्रत्येक में अलग-अलग लागत आती है
  • पहली बार किरायेदार के लिए छिपी हुई लागत के बारे में जागृत रहें छवि चरण 6
    6
    किराये की बीमा प्राप्त करें कई पट्टों को इस प्रकार के कवरेज की आवश्यकता होती है यह आम तौर पर महंगा नहीं है और अक्सर कार बीमा के साथ जोड़ा जा सकता है
  • पहली बार किरायेदार के लिए छिपी हुई लागतों के बारे में सावधान रहें चित्र 7
    7
    धुआं डिटेक्टर के बारे में सोचो क्या यह इमारत से जुड़ा है? या क्या आपको यह काम करने के लिए बैटरी की जांच करने के लिए जिम्मेदार होना होगा? यदि आपको एक कार्बन मोनोऑक्साइड डिटेक्टर होता है, तो आपको उसी विचार लेना होगा।
  • Video: TAKE ECO-ACTION TO PROTECT OUR PLANET - Aug 1, 2015

    एक पहली बार किरायेदार के लिए छिपी हुई लागत के बारे में सावधान रहें चित्र 8
    8
    याद रखें कि आप अपना भोजन खरीदने के लिए कितना खर्च करने जा रहे हैं बहुत से लोग इसे अपने बजट के हिस्से के रूप में नहीं मानते हैं क्योंकि यह बहुत ही लचीला है, जो कि एक बड़ी गलती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com