ekterya.com

कैसे grout अंधेरे करने के लिए

समय के साथ, फर्श या टाइल वाले काउंटरट्स अक्सर अपने वर्षों को दिखाते हैं। आम तौर पर यह टाइल की उम्र बढ़ने का नतीजा नहीं है, लेकिन टाइलों के बीच की पिटाई का। बहुत से लोग ब्लीच को पीसने के लिए चुनते हैं, लेकिन आप इसे ग्रेआर्ट पेंट का उपयोग करते हुए टाइल्स के बीच भी अंधेरे कर सकते हैं। रंग गर्तिका को साफ नहीं किया जा सकता है जो गंदगी छिपाएगा और आपके टाइलों को पूरक करने के लिए अलग-अलग रंगों का रंगा हुआ रंग है। गड़बड़ाना गहराते हुए उन्हें बदलने के लिए बिना अपनी टाइल की उपस्थिति बदलने के लिए एक सस्ता तरीका है। इन सरल निर्देशों का पालन करने के लिए grout अंधेरे का पालन करें।

चरणों

विधि 1
Grout तैयार करें

छवि का शीर्षक डार्कन ग्रुउट चरण 1
1
टाईल्स और ग्रूटो को साफ करें स्पंज पर व्यंजन के लिए तरल साबुन डालो ग्राउट लाइन की सतह को सावधानी से रगड़ें, किसी भी गंदगी या धूल को हटाने के लिए जो नारियल द्वारा अवशोषित नहीं किया गया है। साफ, नम स्पंज का उपयोग कर कुल्ला Grout को कम से कम 3 घंटे तक सूखने की अनुमति दें, या जब छुड़ाया जाता है तब तक यह पूरी तरह से सूख जाता है। यदि ग्रेनट गीला है तो ग्रूट पेंट का अच्छा पालन नहीं किया जाएगा।

विधि 2
छानने के लिए रंग लागू करें

डार्कन ग्रुउट स्टेप 2 नामक छवि
1
रंग तैयार करें एक पेंट ट्रे में मोटाई करने के लिए एक छोटी रंग की मात्रा डालें। इस तरह आप grout अधिक आसानी से उपयोग कर सकते हैं। आवश्यक होने पर आप ट्रे में और अधिक रंग जोड़ सकते हैं।
  • डार्कन ग्रुउट स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक

    Video: 2017 Kitchen Backsplash Ideas - Why You Need A Marble Kitchen Backsplash

    2



    ग्राउट को पेंट करें नारियल पर एक समान कोट रंग लगाने के लिए एक छोटा कलाकार का ब्रश का उपयोग करें। ब्रश पर थोड़ा पेंट लागू करें और सावधान रहें कि रंग को किसी क्षेत्र में एक पोखर के रूप में न दें, क्योंकि पेंट की कुंडियां उस क्षेत्र को गहरा घास के झरझरा प्रकृति के कारण जल्दी से अंधेरे कर देगी। Grout को 1 घंटे तक सूखने की अनुमति दें
  • विधि 3
    टाइल्स को साफ करें

    डार्कन ग्रुउट स्टेप 4 नामक छवि
    1
    टाइल्स को साफ करें टाइल पर गिराए गए अतिरिक्त रंग को हटाने के लिए पानी की एक बोतल भरें। एक साफ स्पंज का उपयोग करके क्षेत्र को जानबूझ कर घुमा दें और रगड़ें।
  • डार्कन ग्रुउट चरण 5 नामक छवि
    2
    शुष्क अतिरिक्त ग्रउट के लिए रंग को समाप्त करता है एक नायलॉन फाइबर स्पंज का इस्तेमाल सूखी रंग को साफ करने के लिए करें जो कि विरोध करता है।
  • युक्तियाँ

    Video: How to paint Fire and a FIREPLACE Beginner Acrylic painting Tutorial

    • गहरा छाया प्राप्त करने के लिए आप पेंट के कई परतों को लागू कर सकते हैं। एक परत और अगले के आवेदन के बीच 90 मिनट की प्रतीक्षा करें।
    • अगर नारियल को बढ़ा दिया गया है, तो आपको भूरे रंग के पेंट लगाने से 30 दिन पहले इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि झरझरा ग्रउट को कड़ी मेहनत के लिए समय की आवश्यकता है।
    • ग्रेआर्ट पेंट के गहरे रंग की छाया का प्रयोग हल्का रंग से अधिक नाटकीय परिणाम मिलेगा, खासकर अगर आपकी टाइल रंगों में हल्की होती है
    • यदि संभव हो तो टाइल पेंट के धुएं से बचने के लिए एक अच्छी तरह हवादार क्षेत्र में काम करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com