ekterya.com

कैसे grout का रंग बदलने के लिए

झंझटाना समय के साथ आसानी से धुंधला हो सकता है और धुंधला हो सकता है और ऐसा कुछ ऐसा है जो कई लोगों को नापसंद करता है टाइल्स के बीच उन अंधेरे और अप्रिय लाइनों से निपटने से पीड़ित होने के बजाय, आप पाउडर के रंग को बदलने के लिए कदम उठा सकते हैं। यद्यपि कुछ भी विशेष रूप से समय पर नहीं है, आप अपने पीस डाई या इसे एक गहरी सफाई दे चुन सकते हैं।

चरणों

विधि 1

टिंट ग्राउट
ग्रेनेट चरण 1 के रंग बदलें
1

Video: Why Do Hazel Eyes Appear To Change Color

ग्राउट डाई को चुनें अक्सर, लोग अपने रंग-पिलकों को रंगाने का सहारा लेते हैं क्योंकि यह अपनी पिछली चमक को खो दिया है और अब यह भूरा और अपारदर्शी दिखता है। मूल रंग की नैनो पर वापस जाने के बजाय, उस वस्त्र को कवर करने के लिए नए रंग की तलाश करें। यद्यपि यह अजीब लग सकता है, मोटाई रंजक जो पृथ्वी की तरह अधिकतर होते हैं, वे आम तौर पर सबसे अच्छे होते हैं, क्योंकि आपको समय के साथ फिर से ढंका होने की चिंता नहीं होगी।
  • प्रकाश रंगों को एकीकृत और टाइल्स के आकार को छिपाना है, जबकि अंधेरे की पिटाई टाइलें बाहर खड़ी करती है और बहुत तीव्र होती है।
  • जब संभव हो, तो मोटे डाईज जो सीलंट भी होते हैं, तो आप उस अंतिम चरण को छोड़ सकते हैं जिसमें आप ग्राउटिंग कर रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक रंग बदलें ग्रेट चरण 2
    2
    टाईल्स और ग्रूटो को साफ करें अपनी सफाई की आपूर्ति ले लो और थोड़ा प्रयास करने के लिए तैयार हो जाओ, क्योंकि इससे पहले कि आप अपने घास काटना शुरू कर सकते हैं, आपको इसे पूरी तरह से सफाई देना होगा। ब्लीच के साथ एक पानी की तैयारी का प्रयोग करें जिससे सभी मोल्ड खून हो जाएं जिससे समस्याएं हो सकती हैं। यद्यपि यह असुविधाजनक हो सकता है, ग्राम और टाइल को साफ करने के लिए नम फर्श या ब्रश का उपयोग करें, यहां तक ​​कि मंजिल से भी। आप डाई को गीला पीसकर लागू नहीं कर सकते हैं, इसलिए आवेदन प्रक्रिया शुरू करने के लिए इसे सफाई के 30 मिनट या उससे अधिक समय तक प्रतीक्षा करें।
  • Video: This trick will change your eye color.. (ACTUALLY WORKS) देखकर आँखों का रंग बदलना

    ग्रेनेट रंग का रंग बदलें शीर्षक वाला चित्र 3
    3
    ग्राउट डाई को लागू करें कुछ पीला डाई सेट एक छोटे से प्रवर्धक ब्रश के साथ आते हैं, लेकिन यदि नहीं, तो आवेदन के लिए कड़ी मेहनत के साथ बहुत छोटा ब्रश का उपयोग करें। डाई में ब्रश डुबकी और सावधानी से grout रंग। डाई स्थायी है और इसे सूखने के बाद टाइल्स से हटाया नहीं जा सकता, इसलिए लाइनों पर पेंट करने और टाइल्स के रंग को साफ करने के लिए सावधान रहें।
  • छवि का शीर्षक रंग बदलें ग्रिउट का चरण 4
    4
    अतिरिक्त परतें जोड़ें आप चाहते हैं कि उपस्थिति के आधार पर, आप grout डाई के एक से अधिक परत जोड़ने की आवश्यकता हो सकती है यदि हां, तो पहले सूखे के लिए कम से कम 24 घंटों तक प्रतीक्षा करें और फिर डाई के दूसरे कोट को सावधानी से रंग दें। फिर, सावधान रहें, गलती से टाइल्स को पेंट करने के लिए न करें, क्योंकि डाई को हटाना मुश्किल है।
  • ग्रेनेट रंग का रंग बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    मुरझाव सील कुछ slurries grout और मुहर का एक संयोजन हैं, लेकिन आप आमतौर पर अपने grout खत्म करने के लिए एक तेल आधारित मुहर लागू करना होगा। यह उन क्षेत्रों के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जो अक्सर पानी के संपर्क में आते हैं (जैसे कि बाथरूम में या रसोई के सिंक के पास) अनुदेशों का पालन करें जो कि आपकी पसंद के मुहर के साथ आते हैं, जबकि छालियां धुंधला करते हैं
  • विधि 2

    छिलके को साफ करें
    छवि का शीर्षक रंग बदलें ग्रिउट का चरण 6
    1



    डिबग समाधान चुनें। फर्श की टाइलों के बीच विशेष रूप से एक नली का छिलका, समय के साथ अपारदर्शी और गंदे हो जाता है। ग्राउट डिसोलायरेशन कितनी गंभीर है इसके आधार पर, आपको एक अलग सफाई समाधान का उपयोग करना होगा। प्रकाश मलिनकिरण के लिए, एक पेस्ट बनाने के लिए बेकिंग सोडा और हाइड्रोजन पेरोक्साइड के संयोजन का उपयोग करें। अधिक गंभीर मलिनकिरण के लिए, ग्राउट को सफेद करने के लिए ऑक्सीजन युक्त ब्लीच का उपयोग करें।
  • गेट की रंग बदलें चरण 7 का शीर्षक चित्र

    Video: कैसे करें: ओपन, स्टोर, स्वच्छ, चेक, पर रखो, निकालें और फिर से गीला कांटैक्ट लैंस

    2
    एक प्रारंभिक सफाई करो रब करना शुरू करने पर अतिरिक्त कार्य से बचने के लिए, यह पूरी तरह से साफ करने से पहले अपने गलनाको का हल्का सफाई करें। पानी का मिश्रण और ब्लीच का उपयोग मोल्ड मारने के लिए करें और किसी भी मलबे और गंदगी को सतह पर रखें।
  • गेट की रंग बदलें चरण 8 का शीर्षक चित्र
    3
    क्लीनर को लागू करें टाईल्स के छोटे से वर्गों या ग्राउट (9 00 सेमी या एक समय में 1 फीट के साथ परीक्षण) पर काम करने वाले कोलाइडर पर क्लीनर लागू करें। इसे 3 से 5 मिनट के लिए सेट करें, क्योंकि इससे रगड़ना आसान हो जाएगा।
  • ग्रेनेट रंग 9 का रंग बदलें चित्र शीर्षक
    4
    पिघलने रगड़ द्वारा शुरू करें यह गंदगी से गंदगी और मलिनकिरण को रगड़ने और हटाने के लिए एक नया ब्रांड टूथब्रश (अधिमानतः इलेक्ट्रिक) का उपयोग करता है। यह अपेक्षाकृत लंबे समय की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए यदि आप पहली बार में सफल नहीं होते हैं तो हार न दें सफाई के अवशेषों को साफ और निकालने के लिए ताजा पानी और एक चीर का उपयोग करें और यदि आवश्यक हो तो अपने क्लीनर की दूसरी परत को लागू करें।
  • ग्रेनेट रंग का रंग बदलें शीर्षक 10
    5
    ग्राउट की सफाई करते रहें उपर्युक्त प्रक्रिया का उपयोग करके, अपने शुरुआती बिंदु से बाहर तक कार्य करें। छोटे वर्गों में क्लीनर जोड़ें, इसे सेट और रगड़ें जब तक कि आप स्पष्ट, साफ और उज्ज्वल नारियल के नीचे नहीं देखते।
  • Video: चाँद का रंग बदल जायेगा कल।

    छवि को बदलकर ग्रेट के रंग बदलें चरण 11
    6
    समाप्त होता है। एक बार जब आप अपने नए साफ (और रंग!) ग्रुउट से खुश हैं, तो आप किसी भी शेष क्लीनर को हटाने के लिए अंतिम सफाई कर सकते हैं। वर्ष में एक बार अपने मुरब्बा को मुहर लगाने के लिए अच्छा है, इसलिए जब यह सुविधाजनक हो, तो इसे सुरक्षित रखने के लिए एक तेल आधारित सीलेंट लागू करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपने मोटे तौर पर मोहरबंद नहीं किया है, तो आप निरीक्षक की जांच कर सकते हैं कि मलिनकिरण या छीलने से अधिक गंभीर क्षति का संकेत नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com