ekterya.com

लोगों को जासूसी करने के लिए वेबकैम का उपयोग कैसे करें

तो आप दिन के समाचार पत्र को पकड़ने के लिए गेराज के माध्यम से चलते हैं, जब अचानक आपको पता चलता है कि आपका मल बीयर के डिब्बे से भरा हुआ है - फिर! आप इसके लिए दोषी नहीं बनना चाहते हैं, इसलिए आप उन लोगों को जल्दी से साफ़ करते हैं, जो उस व्यक्ति को करते हैं जो इसे किया था। आप उस व्यक्ति को पकड़ना चाहते हैं जो आटा में अपने हाथों से किया था ... लेकिन कैसे? आपके पास कम बजट है, इसलिए आप जल्दी से एक सुरक्षा कैमरे खरीदने के विचार को भूल जाते हैं। लेकिन उत्तर के लिए सुपर महंगी सुरक्षा प्रणालियों के साथ कुछ नहीं करना है, न ही पड़ोस पुलिस के साथ। इसका जवाब एक वेबकैम में है जो आपके चचेरे भाई आपको एक क्रिसमस उपहार के रूप में देता है और यह कि आपने अब तक का उपयोग नहीं किया है।

चरणों

पीपुल पर स्पीप 1 पर जाइए वेबकैम का प्रयोग करें शीर्षक वाला इमेज
1
एक वेबकैम खरीदें (यदि आपके पास एक नहीं है)
  • स्पीच 2 पर लोगों पर जासूसी करने के लिए वेबकैम का उपयोग करें

    Video: How to make Android mobile as CCTV camera.home security system. Urdu / Hindi tutorial.

    2

    Video: हिंदी में मिनी जासूस वाईफ़ाई वायरलेस HD वीडियो कैमरा

    डॉर्गम डाउनलोड करें डोरगेम एक प्रोग्राम है (मुफ़्त) जो चित्रों को ले जा सकता है जब यह आंदोलन का पता लगाता है मैं सब कुछ विस्तार से नहीं समझाऊंगा क्योंकि इसके प्रोग्राम में "सहायता" अनुभाग है जो आपके सभी प्रश्नों का उत्तर देगा। आपको इस पृष्ठ के अंत में लिंक मिलेगा।
  • Video: कैसे अपने फ़ोन को जासूस बनाये

    स्पीप 3 पर जासूसी करने के लिए वेबकैम का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    3
    Dorgem स्थापित करने और इसे सक्रिय करने के बाद, उस वेबकैम को रखें जहां आप कार्रवाई की निगरानी करना चाहते हैं।
  • पीपुल पर जासूस पर लोगों के लिए एक वेबकैम का उपयोग करें चित्र 4



    4
    कैमरा कहीं छिपाएं ताकि कोई भी नोटिस न हो।
  • स्पीच 5 पर जासूस पर वेबकैम का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने परीक्षणों को खोजें!
  • युक्तियाँ

    Video: क्या आप भी जासूसी करना चहाते हो अपने घर office की तो ये App आपके लिए , SPY Trick Smart Security tech

    • यदि आप दूसरे व्यक्ति को जानते हैं तो देखें यदि आप उसे जानते हैं, तो आप समय बचा सकते हैं और उसे रोकने के लिए कह सकते हैं। यदि वे नहीं करते हैं, तो कैमरे डाल दिया। यदि आपको नहीं पता है, तो इसे करें
    • अपना वेबकैम छुपाएं! आप अपने लैपटॉप को अपने घर के सामने वेबकैम या कैमरे के साथ नहीं छोड़ना चाहेगा क्योंकि कोई इसे चोरी कर सकता है या वे यह समझ सकते हैं कि आप क्या कर रहे हैं।
    • पता लगाएँ कि उस व्यक्ति ने कार्रवाई क्यों कर रही है कभी-कभी यह भिन्न होता है उदाहरण के लिए, यदि आप इसे किसी निश्चित समय पर कुछ कर रहे हैं, तो जब आप कैमरा डालते हैं यदि आप उन्हें अलग-अलग समय पर उस गतिविधि को देख रहे हैं तो तब तक पूरे दिन इंतजार करें जब तक कि आप अपना परीक्षण न करें। यदि आप रात में बाहर निकलते हैं, तो दोपहर को चारों ओर रखो, अगर आप अपना रूटीन बदलते हैं - और यदि आप बहुत जल्दी चले जाते हैं, तो इसे रात से रखें।

    चेतावनी

    • पुलिस को रिकॉर्डिंग दिखाने से पहले, समझाएं कि आपने उन लोगों पर जासूसी क्यों की थी यह कहने के लिए कि वे क्या कर रहे हैं, उन्हें यह आश्चर्य होगा कि आप उन्हें दर्ज करते समय क्या कर रहे थे।
    • यह हमेशा कानूनी नहीं है ऐसा करने से पहले, स्थानीय पुलिस से पूछकर या अपने क्षेत्र में कानूनों की समीक्षा करने पर विचार करें। अगर उस व्यक्ति को यह पता चलता है, तो वे पुलिस को फोन करेंगे। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप क्यों हैं। अगर किसी दूसरे के घर को देखना है, या यह देखने के लिए कि दूसरों के बारे में क्या बात कर रहे हैं, तो यह गलत है।
    • आप केवल ऐसा करते हैं, अगर यह "बहुत" महत्वपूर्ण है यदि आप इसे किसी और के घर में रखते हैं, या अनुपयुक्त कारणों के लिए, वे आपको गिरफ्तार कर सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वेब कैमरा
    • कंप्यूटर।
    • Dorgem।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com