ekterya.com

वेबकैम मॉडल के रूप में काम करने के लिए वेब पेज कैसे चुनना

यदि आप एक ऑनलाइन वेबकैम मॉडल बनने की सोच रहे हैं, चाहे एक महत्वपूर्ण आय अर्जित करें, अपने खाते के साथ अद्यतित करें या थोड़ा अधिक पैसा लें, आदि, शुरुआत में किए गए किसी की तुलना में कोई और महत्वपूर्ण निर्णय नहीं है । आपको किस वेब पेज को साइन अप करना चाहिए?

चरणों

स्टेप 1 के लिए वेबकैम मॉडल के लिए एक साइट चुनें शीर्षक छवि
1
कितनी बार वे भुगतान करते हैं? यह सही वेब पेज चुनने का निर्धारण कारक हो सकता है जिसके लिए आप काम करना चाहते हैं। कुछ वेब कैमरा पृष्ठ महीने में एक बार अपने मॉडल का भुगतान करते हैं - अन्य, सप्ताह में एक बार। कौन सा बेहतर काम करता है?
  • स्टेप 2 के लिए वेबकैम मॉडल के लिए एक साइट चुनें शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: सबजीरो डिजिटल तापमान नियंत्रक क्या है? द्वितीय डिजिटल तापमान नियंत्रक होता है क्या?

    भुगतान प्रतिशत कितना है? असल में, इसका अर्थ है कि आप अपनी जेब में किस उत्पाद का उत्पादन कर रहे हैं। कुछ कंपनियां 30% और 40% के बीच ऑफर करती हैं- अन्य 70% तक! यह ऐसा कुछ है जिसे कभी-कभी आसानी से अनदेखा किया जाता है, लेकिन भुगतान में एक बड़ा अंतर बना सकता है।
  • स्टेप 3 के लिए वेबकैम मॉडल के लिए एक साइट चुनें शीर्षक छवि
    3
    आप किस प्रकार के मॉडल स्वीकार करते हैं? सभी वेबसाइटें महिलाओं को स्वीकार करती हैं - हालांकि, सभी पुरुषों, भागीदारों के साथ लोगों को स्वीकार नहीं करते हैं इसलिए, यदि आप केवल एक महिला नहीं हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सभी कागजी कार्रवाई भेजने से पहले आवेदन करने के लिए उपयुक्त हैं जो कि कभी कभी बहुत समस्याग्रस्त है
  • Video: डेल्टा DTB 4848LV, हिंदी में डेल्टा तापमान नियंत्रक




    स्टेप 4 के लिए वेबकैम मॉडल के लिए एक साइट चुनें शीर्षक वाला छवि
    4
    वे कितने यातायात है? यह जानना बहुत अच्छा है आम तौर पर, किसी भी बड़े और प्रसिद्ध वेबसाइट पर प्रति माह लाखों आगंतुक होते हैं - इसका आपके भुगतान पर बहुत बड़ा असर होता है। कम ट्रैफ़िक वाली छोटी वेबसाइट एक वेबकैम मॉडल शुरू करने के लिए एक कठिन साइट हो सकती है।
  • स्टेप 5 के लिए वेब कैमरा मॉडल के लिए एक साइट चुनें शीर्षक वाला छवि
    5
    क्या आप अपना काम निजी रख सकते हैं? पंजीकरण करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए वेब पेज आपको भौगोलिक स्थिति प्रतिबंध बनाने की अनुमति देता है। असल में, सुनिश्चित करें कि आप राज्यों, देशों और क्षेत्रों को ब्लॉक कर सकते हैं जैसे आप चाहते हैं। यह गारंटी देता है कि आप कुछ जगहों पर पूरी तरह अदृश्य हो सकते हैं जहां आप संचारित नहीं होना चाहते हैं।
  • स्टेप 6 के लिए वेबकैम मॉडल के लिए एक साइट चुनें शीर्षक वाला छवि
    6
    विशेष सुविधाओं के लिए खोजें! क्या यह पृष्ठ आपको ऑब्जेक्ट प्राप्त करने के लिए एक इच्छा सूची जोड़ने की इजाजत देता है? क्या आप अपने सुपर महत्वपूर्ण मॉडल ट्विटर को बढ़ावा दे सकते हैं? क्या आप टिप सकते हैं? क्या आप समूह प्रस्तुतियां बना सकते हैं? ये सभी प्रश्न छोटे हैं, लेकिन बहुत महत्वपूर्ण हैं जो वेबकैम उद्योग में आपको मदद या नष्ट कर सकते हैं।
  • चेतावनी

    Video: अपने Inkbird पीआईडी ​​पर मानकों की स्थापना

    • आपको 18 या पुराने होना चाहिए। यदि कोई वेब पेज आपकी उम्र की पुष्टि के लिए अपनी पहचान सत्यापित करने के लिए नहीं पूछता है, तो उस पृष्ठ को छोड़ दें। आरंभ करने से पहले सभी वैध वेबकैम पृष्ठों को उम्र के सबूत की आवश्यकता होती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com