ekterya.com

यह पता कैसे करें कि आपका साथी किस पर धोखा दे रहा है

यह पता लगाने के कई तरीके हैं कि आपके साथी के साथ क्या संबंध है। यह आलेख कुछ सबसे आम का पता लगाएगा

चरणों

छवि जो आपके पति या पत्नी के साथ धोखाधड़ी का मामला है 01 शीर्षक

Video: लड़की सच में प्यार करती है या दे रही है आपको धोखा। ||Girl really loves or is giving you cheating

Video: प्यार में हमेशा धोखा देते हैं इन 4 राशियों के लोग, बचकर रहें इनसे

1
अपना फोन और / या आपके फोन प्राप्तियां देखें देखें कि क्या कोई अजीब संख्या है जिसे आप नहीं पहचानते हैं। समझे कि सभी फोन नहीं जिन्हें आप नहीं पहचानते हैं, आपको उन व्यक्ति के सामने ले जाएंगे जिनके साथ आपके साथी का कोई संबंध हो रहा है। लेकिन आप पा सकते हैं आप की जरूरत है सबूत प्रत्येक नंबर पर कॉल करें जिसे आप पहचान नहीं पाते हैं और कौन कौन उत्तर सुनता है। अगर यह आपके साथी के विपरीत लिंग का कोई व्यक्ति है, तो बताएं कि आपको फोन और आपके पार्टनर के फोन बिल पर आपका नंबर मिल गया है और यह जानना आप उत्सुक हैं कि यह किसका था। हालांकि, आपको यह समझना चाहिए कि आपको जो जवाब देना है, उसे स्वीकार करना चाहिए क्योंकि आपके पास उनके शब्द पर शक करने का कोई तरीका नहीं है।
  • स्टेप 02 के साथ धोखाधड़ी का सामना करना पड़ रहा है
    2
    ध्यान से सुनो जब आपका साथी विपरीत सेक्स के अपने सहयोगियों से बात करता है क्या कोई ऐसा व्यक्ति है जिसके साथ मैं बहुत समय बिताता हूं, मुझे किसी व्यवसाय यात्रा पर जाना या सामान्य से अधिक मदद करता हूं? कुछ पुरुष अपने प्रेमी को सादे दृष्टि में छुपाना चाहते हैं।
  • Video: कैसे पता करे साथी धोखा दे रहा है।? / Kaise बाख धोखा Khaane Se [] प्यार स्तर []

    स्टेप 03 के साथ धोखाधड़ी का सामना करना पड़ रहा है
    3
    एक जासूस किराया समाचार पत्र, फोन बुक में से किसी एक को ढूंढें या किराए पर लें जो आपको पता है कि जिस व्यक्ति को पता है वह उसे काम पर रखा है। कभी-कभी यह विधि महंगा हो सकती है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इसे खरीद सकते हैं।



  • स्टेप 04 के साथ धोखाधड़ी का सामना करने वाले अपने पति या पत्नी का पता लगाएं
    4
    अपने साथी पर जासूसी करने के लिए एक डिजिटल कैमरा या वेबकैम का उपयोग करें इसे बेडरूम में रखो, क्योंकि यही वह जगह है जहाँ सबसे रोमांच होते हैं। हालांकि, आपको ध्यान रखना चाहिए कि अगर उन्हें मिल जाए, तो उनका रिश्ते समाप्त होने की संभावना है।
  • छवि जो आपके पति या पत्नी के साथ एक धोखाधड़ी का मामला है 05 ढूँढें
    5
    उन्हें ऑनलाइन दिखाएं अगर आपका साथी ईमेल द्वारा आपको धोखा दे रहा है, तो आप उस ईमेल पते को ले सकते हैं जिसे आप लिख रहे हैं और इसे एक खोज इंजन (Google या याहू) में दर्ज करें। आमतौर पर, इससे बड़ी संख्या में वेब पेज हो सकते हैं जिनसे मेल पंजीकृत हो जाता है, जो आम तौर पर नाम, ऑनलाइन पहचान और कभी-कभी पते और फोन नंबर दिखाएंगे।
  • स्टेप 06 के साथ धोखाधड़ी का सामना करना पड़ रहा है
    6
    अपने साथी का सामना करें, लेकिन केवल जब आपके पास पहले से ही पर्याप्त सबूत हैं अपने साथी की नियमितता को ट्रैक करें और उसे मौके पर पकड़ने का प्रयास करें या कम से कम देखें कि क्या वह आपके साथ झूठ बोल रही है
  • चेतावनी

    • ऐसा मत सोचो कि सिर्फ इसलिए कि आपका साथी आपकी उपस्थिति में किसी महिला या पुरुष (मामले पर निर्भर करता है) के बारे में बात करता है, इसका यह अर्थ नहीं है कि वह उस व्यक्ति के साथ आप पर धोखा नहीं है। अगर वह व्यक्ति सिर्फ एक दोस्त था, तो वह हर सप्ताह के अंत में क्यों आएगा?
    • ध्यान रखें कि यदि आप अपने साथी पर जासूसी पकड़े गए हैं, तो आप उस व्यक्ति होंगे जो अपने विश्वास को धोखा दे रहे हैं और उसे अविश्वास करते हैं और वह आपके रिश्ते को बर्बाद कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com