ekterya.com

पीवीसी हीटर कैसे तैयार करें

यह लेख आपको पीवीसी हीटर बनाने का तरीका समझने में मदद करेगा यह एक हीटर है जो स्टीम चैम्बर के लिए भाप का उत्पादन करता है और पीवीसी पाइपों और फिटिंग्स के साथ बनाया गया है। लकड़ी के लिए स्टीम एक्सपोज़र सिस्टम बनाने के लिए, लकड़ी के लिए कैसे घूमना और लकड़ी के लिए एक अच्छा स्टीम एक्सपोज़र सिस्टम बनाने पर आपको वह सब कुछ पढ़ना उचित है आपको पुस्तकों और इंटरनेट पर बहुत सारी जानकारी मिलेगी, और आप काम शुरू कर सकते हैं। मुफ्त चित्रों और निर्देशों का पूरा सेट है जो आप अनुरोध कर सकते हैं, लेख के अंत में जानकारी की समीक्षा करें। ई। पार्विस द्वारा

चरणों

1
आपको यह पता होना चाहिए कि क्या आप इस हीटर के निर्माण के लिए सामग्री की तलाश कर रहे हैं। आप देखेंगे कि अनुसूची 80 और उनके सहायक उपकरण के इस्पात, तांबे या पीवीसी कार्ड की लागत इस परियोजना के लगभग "लागत" में शामिल नहीं है एल्यूमिनियम ट्यूब एक अच्छा विकल्प हैं, लेकिन इस परियोजना के लिए लागत बहुत अधिक है। नलिकाएं एक और प्रकार की संभव ट्यूब हैं और सस्ता हैं, लेकिन यह पर्याप्त होगा कि आप उन्हें जंग के लिए पानी के बारे में बात करते हैं।
  • 2
    अब पीवीसी की समीक्षा करें, यह सस्ता है और इसका हल्का वजन है, लेकिन यह कार्य उस कार्य के लिए उपयोगी होगा जो आप करेंगे, यह जांच का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और तय करने के लिए कि कौन सा ट्यूब काम के लिए उपयोगी है और कम और उचित मूल्य पर होगा यह सफेद ट्यूब पहली नज़र में काम के लिए एक अच्छा विकल्प की तरह नहीं लगता है, लेकिन कुछ चित्र और उचित निर्देश जैसे यहां प्रस्तुत किए गए हैं, आपको पता चल जाएगा कि यह इस परियोजना के लिए एक अच्छा विकल्प है। पीवीसी पाइप और संपत्ति पर अधिकांश जानकारी "आवा रिसर्च फाउंडेशन (आवा रिसर्च फाउंडेशन)" डेनवर, कोलोराडो, 1994 में से आता है यह जानकारी इस सामग्री में अधिक जानकारी प्राप्त हो सकता है और कैसे देखना शुरू कर देंगे बहुमुखी वास्तव में है
  • पहली बात पीवीसी का उपयोग कर के बारे में सोच सकते हैं अनुसूची 80 है, तो पीवीसी अनुसूची 80 और सामान की लागत जानने के इस के साथ प्रयोग की जाने वाली है, और अनुसूची 80 मत भूलना भी अपने स्वयं के प्रकार होना चाहिए क्लीनर और सीमेंट की तो हम अगले एक, कार्ड 40 और इसके उपसाधन पर चलते हैं, जो इस परियोजना के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं और आपके लिए एक पर्याप्त कीमत पर।
  • आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि जब आप पीवीसी का उपयोग करते हैं, तो आपको उसी प्रकार के पीवीसी के लिए उपयुक्त पीवीसी सामान और क्लीनर और सीमेंट उपयुक्त का उपयोग करना चाहिए। "पारदर्शी" क्लीनर, जो कि अनुसूची 40 के साथ काम करता है, बहुत ही अच्छी तरह से बिना बैंगनी क्लीनर के आपदा के कारण काम करता है, क्योंकि यह केवल आपकी प्रोजेक्ट बेहतर दिखता है
  • 3

    Video: पत्तल दोना मशीन लगाएं भारत की पहली नई तकनीक (website:--www.jaidurgeindustries.co.in).ph 9314699621

    पीवीसी के बारे में जानें और समझें कि यह आपके लिए सब कुछ है और आप उम्मीद कर सकते हैं इससे बेहतर काम करता है। जबकि हीटर के निर्माण के लिए विभिन्न तरीकों का परीक्षण किया गया में कुछ बड़े सफेद चिपचिपा गेंदों किए गए थे, लेकिन प्रयोग उचित स्थान और सही सामान के प्रकार है कि पता चला है, लंबाई और हीटिंग तत्व के प्रकार के साथ, सिस्टम काम कर दिया बहुत अच्छी तरह से और वह सफेद और चिपचिपा गेंद नहीं बनें।
  • यहाँ चाल कुछ ऐसा करने के लिए है जो एक बार न केवल काम करता है, लेकिन बार-बार, सुरक्षित और समस्याओं के बिना।
  • 4
    सुरक्षा समस्याओं के संबंध में आपको हमेशा सतर्क रहना चाहिए सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा यहां है `सुरक्षा `. अब तक, इस प्रणाली का इस्तेमाल लगभग साढ़े साल के लिए और किसी भी समस्या के बिना किया गया है, जब आप इस प्रणाली के निर्माण के दौरान हीटर की कोशिश करते हैं, तो इसका परिणाम सूख नहीं दिखाना चाहिए। (निर्माण पूरा होने के बाद और सीमेंट 24 घंटे तक सूख गया है)। सुनिश्चित करें कि हीटर किसी भी समय ज़्यादा गरम नहीं करता है और यह सब सुरक्षा में सब कुछ करता है। स्टीम एक्सपोजर प्रक्रिया के दौरान जब आप पानी जोड़ते हैं तो स्टीम आउटपुट में बाधा न करें। यह वह जगह है जहां हमें अपने स्वयं के अभिभावक होना चाहिए और अभिनय से पहले सोचना चाहिए, अगर आपको कुछ पता नहीं है या आपको निश्चित नहीं है, प्रश्न पूछें और उत्तर प्राप्त करें.
  • Video: Pouch Packing Business | शुरू करें पाउच पैकिंग बिज़नेस | कमायें 50 हज़ार-1 लाख महीना | SMART WAY

    5
    हीटर पीवीसी तीन चरणों में 90 डिग्री और सामान, का निर्माण किया है, पहला इनपुट दूसरा, Santee और अवधि और तीसरे तत्व, उनके पारदर्शी चोटी नली परमवीर चक्र और सभी सामान के साथ risers के साथ सामान।
  • 6
    प्रणाली को प्लेटफार्म में संलग्न करता है, जो कि 1.9 सेमी (3/4 इंच) प्लाईवुड या ओएसबी की 60 x 120 सेमी (2 x 4 फीट) शीट है। मंच के तहत सुरक्षा पहियों के साथ एक 60 x 120 सेमी (2 x 4 फुट) फ्रेम का निर्माण करें ताकि इसे पोर्टेबल बनाया जा सके और जब आप इसे उपयोग कर रहे हों, नोट: प्लेटफॉर्म या सिस्टम को कभी भी न ले जाएं जब आप इसे उपयोग कर रहे हों, यह आपके या सिस्टम के लिए सुरक्षित नहीं है।
  • विधि 1

    स्टेज 1
    1
    90 डिग्री के सामान और इनलेट 7.6 सेमी (3 इंच) के साथ पीवीसी पाइप 7.6 सेमी (3 इंच) के साथ शुरू होता है, इस हीटर, जहां पानी पहले के माध्यम से हीटर में प्रवेश करती है के निचले सिरे है सामान कम करने और 1.9 सेमी (3/4 इंच) पीवीसी नली।
  • 2
    एक छोटे से 7.6 सेमी (3 इंच) पीवीसी फिटिंग (लगभग 3 इंच की लंबाई (2 इंच) में 3 इंच की पीवीसी ट्यूब काट) 90 डिग्री के कोण के निचले छोर पर और क्लीनर और अनुसूची 40 के पीवीसी के लिए सीमेंट का उपयोग करते हुए 5 से 7.6 सेमी (2 से 3 इंच) के मध्य reducer के बीच। अब केंद्रीय reducer में 1. 9 से 5 सेमी (3/4 से 2 इंच) पीडीसी के 5 से 7.6 सेंटीमीटर (2 से 3 इंच), रेड्यूसर को 1.9 से 5 सेंटीमीटर (3/4 से 2 सेंटीमीटर) इसमें 1. 9 सेमी (3/4 इंच) के धागे के साथ एक छेद है जो नली संबंधक 1.9 सेमी (3/4 इंच) को स्थानांतरित करने के लिए है, यह कनेक्टर स्टील, पीतल या नायलॉन हो सकता है। नोट: नली कनेक्टर पर क्लीनर या सीमेंट का उपयोग न करें। नली संबंधक के धागे पर केवल टेफ्लॉन टेप का उपयोग करें
  • 3

    Video: २ चम्मच हृदय की धड़कन को सामान्य करे | Control Irregular Heartbeat

    अब 90 डिग्री के कोण फिटिंग के शीर्ष छोर पर कम पीवीसी फिटिंग जोड़ें, यह वह जगह है जहां संति का जन्म होगा। सांति का मतलब सैनिटरी सहायक है। सांति एक आंतरिक टी-आकार के गौण के साथ 90 डिग्री गौण है। नोट: अधिक जानकारी और आरेखण के लिए जो उपरोक्त दिखाते हैं, वे अधिक विस्तार से शीट योजनाओं की जांच करें।
  • विधि 2

    स्टेज 2
    1
    तब Santee गौण (Santee बीच में 90 डिग्री के एक उद्घाटन के साथ 7.6 सेमी (3 इंच) की एक पीवीसी ट्यूब है), इस दो चरणों में किया जाता है, 7.6 सेमी के लिए केंद्रीय कम करने 5 जोड़ने मिलती है (2 से 3 इंच) छोटे फिटिंग के साथ (जैसा आपने पहले किया था) सेंटी को 90 डिग्री खोलने और केंद्रीय रिड्यूसर के बीच 3.1 सेंटीमीटर (1 ¼ इंच) थ्रेड के साथ एक छिद्र के साथ, केंद्रीय रीड्यूसर के लिए पीवीसी रीड्यूसर 3.1 से 5 सेमी (1 ¼ से 2 इंच) में जोड़ें। फिर, 1500-वाट 120 वीएसी थर्मल एलीमेंट पनरोक इलेक्ट्रिक बॉक्स में छेद में डाला जाता है। इसे स्थापित करने से पहले रिंग गैस्केट को एक अंगूठी आकार में रखना चाहिए। इलेक्ट्रिक बॉक्स के लिए, एक अच्छा निविड़ अंधकार बॉक्स का उपयोग करें जिसमें ढक्कन या आवरण के चारों ओर एक गैसकेट है, यह बॉक्स ग्राउंडिंग शिकंजा के साथ धातु से बना होना चाहिए।
  • 2
    अब तापीय तत्व के लिए पनरोक बिजली के बक्से के पीछे एक छेद काट लें और गैसकेट या अंगूठी के पास से गुजारें। इस छिद्र को इलेक्ट्रिक बॉक्स के अंदर से अंगूठी के आधार को फिट करने और जगह के लिए पर्याप्त होना चाहिए। अब हीटिंग तत्व के धागे को Teflon टेप जोड़ने और जल रोधक बिजली बॉक्स में डाल दिया है, तो 2.5 3.1 सेमी (1 1 ¼ इंच करने के लिए) जो में पिरोया और हीटिंग तत्व बाहर entornillado है से एक स्टील कम करने डाल दिया। इस reducer के बाहरी थ्रेड्स पर टेफ़लॉन टेप रखें जब तत्व, गैसकेट, जलरोधक मामले और इस्पात कम करने के पूर्ण संयोजन कर रहे हैं, इस विधानसभा entornilla कम करने पीवीसी 2.5 3.1 सेमी (¼ इंच 1: 1) केंद्रीय कम करने Santee गौण में।
  • 3
    सुनिश्चित करें कि पनरोक इलेक्ट्रिक बॉक्स में स्क्रू को ग्राउंडिंग के लिए कनेक्शन है, इस बॉक्स स्क्रू को 12/3 कॉर्ड ग्राउंड वायर से कनेक्ट करें। यह अनिवार्य है, एक सुरक्षित प्रणाली सुनिश्चित करने में मदद करेगा.
  • 4
    इसके बाद, बिजली के बक्से के नीचे 1.2 सेमी (1/2 इंच) कॉर्ड जोड़ें, बॉक्स के निचले हिस्से पर यह कनेक्शन पानी में प्रवेश करने से रोकने में मदद करेगा।
  • 5
    12/3 कॉर्ड कनेक्शन हाईटर के बाद किया जाता है जब आप सिस्टम का निर्माण कर रहे हैं, तो कॉर्ड को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए पूरा हो गया है। फिर, अपनी सुरक्षा के बारे में सोचो।
  • विधि 3

    स्टेज 3
    1
    तीसरे चरण में सेंटी फिटिंग के ऊपरी छोर पर रिसर ट्यूब को जोड़ना है। यह केवल (7.6 सेंटीमीटर (3 इंच) 35.5 सेमी (14 इंच) लंबे समय से एक केंद्रीय कम करने 5 7.6 सेमी (2 से 3 इंच) और एक कम करने पीवीसी 3.1 5 सेमी के साथ की एक पीवीसी ट्यूब 1¼ है 2 इंच तक) नली संबंधक के लिए एक धागा के साथ जिसमें वाष्प की नली जुड़ी होगी। नली का कनेक्टर और पारदर्शी पीवीसी लट में नल जोड़ने के लिए रिसर की सभा को पूरा करें, जब तक आप भाप कक्ष नहीं डालते तब तक नली में कटौती न करें।
  • 2
    जब नली स्थापित करने, चेंबर में भाप का एक बेहतर प्रवाह के लिए एक नली उठने के शीर्ष पर कम से कम 3.1 सेमी (1 ¼ इंच) को मापने या और भी बेहतर ट्यूब, नली 5 सेमी (2 इंच) का उपयोग करें।
  • 3



    चोटी नली पारदर्शी पीवीसी भाप कक्ष के तल में नली कनेक्टर और ऊपर मिलती है, जब तक भाप समाप्त हो गया और मंच पर स्थापित किया गया है इस नली की लंबाई में कटौती नहीं।
  • क्लीनर और पीवीसी सीमेंट के साथ चिपके हुए स्टील के सामान को छोड़कर, हीटर के इन सभी भागों में। डिब्बे पर दिए गए निर्देशों के अनुसार इस क्लीनर और सीमेंट का उपयोग करें। सभी स्टील रेड्यूसेल्स थ्रेड्स वाले क्षेत्रों में टेफ़लॉन टेप का उपयोग करते हैं, नहीं स्टील उपसाधन में क्लीनर या सीमेंट की जरूरत नहीं है। इस विधि में एक अच्छा ड्रिप प्रूफ सिस्टम बनाने में मदद मिलती है
  • 90 डिग्री इनलेट, जो इस हीटर के नीचे फिट बैठता है, उसमें 1.9 सेमी (3/4 इंच) नली है जो इसे से जुड़ा हुआ है और आपूर्ति टैंक में टैंक कनेक्टर के माध्यम से चलाता है। इस नली में 40 से 45.7 सेमी (16 से 18 इंच) की लंबाई होना चाहिए।
  • एक ऐसी चीज़ों में से जो इस हीटर को गैस बर्नर में अधिक कुशल बनाती है, वह यह है कि आप आपूर्ति टैंक में पानी जोड़ सकते हैं और भाप की एक्सपोजर प्रक्रिया को बीच में नहीं डाल सकते। जब तक आप चाहते हैं तब तक आपको भाप का लगातार प्रवाह मिल सकता है
  • 4
    एक 2x4 ऊर्ध्वाधर ट्यूब के उपयोग के साथ जो 2x4 सुदृढीकरण के साथ प्लेटफॉर्म को संलग्न करता है, उसमें समाप्त पीवीसी हीटर को जगह में (60x120 सेमी (2x4 फीट) मंच पर) संलग्न करें।
  • 5

    Video: सीमेंट की ईंट का बिजनेस करें, हर माह 1 लाख से ज्यादा इनकम होगी

    यह पीवीसी हीटर बहुत अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन इस प्रणाली का उपयोग करने से पहले, सुनिश्चित करें कि कोई दबाव निर्माण या टपकाव नहीं है और यह कि विद्युत कनेक्शन सही हैं और ग्राउंड वायर जुड़ा हुआ है. हीटर पर 1 9 सेमी (¾ इंच) इनलेट छेद को हीटर के निचले छोर पर जोड़कर हीटर पर एक ड्रिप टेस्ट चलाने का विचार है, हीटर को पानी से भरना और उसे ऊर्ध्वाधर स्थिति में डालकर इसे 24 घंटे तक खड़ा करना चाहिए , यदि कोई भरी न हों, तो सिस्टम के निर्माण के साथ आय होती है। एक सुदृढीकरण के साथ तैयार हीटर का एक चित्र चित्र में दिखाया गया है।
  • विधि 4

    आपूर्ति टैंक
    1
    अब आप अगले महत्वपूर्ण भाग पर जा सकते हैं, आपूर्ति टैंक। यह लगभग 5 गैलन का एक प्लास्टिक कंटेनर है, जिसमें नरम तल
  • 2
    एक ट्यूब का उपयोग करें 1.9 सेमी (3/4 इंच) टैंक कनेक्टर के माध्यम से अंदर और बाहर सील
  • 3
    आपूर्ति प्लेटफार्म को आपूर्ति टैंक को हिट या स्क्रू न करें। यह टैंक में पानी के वजन के साथ जगह पर रहता है
  • 4
    आपूर्ति प्लेटफार्म पर सप्लाई टैंक स्थापित करें, यह एक 2x4 क्यूबिक फ्रेम है जिसमें एक प्वाइंट 45 सेंटीमीटर (18 इंच) के ऊपर और 7.6 सेंटीमीटर (3 इंच) का एक छेद है। "टैंक कनेक्टर" के लिए लकड़ी से गुजरना मंच या पर्याप्त टैंक की आपूर्ति करने के लिए उच्च ऊपर 35 सेमी (24 इंच) के बारे में शीर्ष मंच की आपूर्ति रखें भरने लाइन स्थान अपने दायरे के भीतर बनाए रखा है और बिंदु स्तर के साथ गठबंधन किया है आपूर्ति प्लेटफार्म और आपूर्ति टैंक के साथ हीटर में भरना। इससे यह सुनिश्चित होगा कि हीटर में हमेशा उचित स्तर का पानी है।
  • 5
    पानी के उचित स्तर को सुनिश्चित करने के लिए, आपूर्ति टैंक के ऊपर से 3 इंच (7.6 सेंटीमीटर) के बारे में आपूर्ति टैंक में एक भरण लाइन रखें और हीटर भरण बिंदु के साथ इसे स्तर दें। अब भरने की रेखा से लगभग 7.6 सेमी (3 इंच) आपूर्ति टैंक में एक भरण स्तर जोड़ें। यह आपूर्ति टैंक को पानी जोड़ने के बिना 3 या 4 घंटे तक भाप की लकड़ी के लिए संभव बनाता है। जब पानी का स्तर फिर से भरना है तो पानी की आपूर्ति के टैंक में पानी के तापमान पर जोड़ा जाता है।
  • 6
    यह सुनिश्चित करें कि आपूर्ति टैंक की भरने की रेखा हीटर के ऊपर केंद्र रीड्यूसर के नीचे लगभग 3 इंच (7.6 सेंटीमीटर) है। इससे पानी के स्तर को हीटर के अंदर एक सुरक्षित स्तर तक रखने में मदद मिलेगी और अधिकतम वाष्प उत्पन्न होगा।
  • 7
    आपूर्ति टैंक में धीरे-धीरे कमरे के तापमान पर पानी डालने से आपूर्ति टैंक में पानी जोड़ें, हीटर के लिए पानी के प्रवाह को परेशान मत करो। यह आपको पानी जोड़ने की अनुमति देता है और भाप पीढ़ी को बाधित नहीं करता है।
  • अब आप भाप कक्ष के बारे में 3 मी (10 फुट) लंबे समय तक पर्याप्त भाप का उत्पादन कर सकते हैं। स्टीम रूम में आपकी परियोजनाओं को लंबे या बड़े आंतरिक क्षेत्र की आवश्यकता हो सकती है 6 मीटर (20 फीट) की एक भाप कक्ष का उपयोग करना संभव है, इस हीटर के लिए एक ट्यूब पीवीसी के 10 सेमी (4 इंच) का उपयोग किया जाता है, एक ही विधि के साथ, केवल के साथ पीवीसी बड़ा और ट्यूब फिटिंग एक ही वोल्टेज का एक दीर्घकालिक तत्व।
  • विधि 5

    भाप कक्ष बनाएँ
    1
    अब अगर आप थोड़ा पढ़ते हैं और भाप कक्षों की जांच करते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि आप लगभग किसी भी प्रकार के भाप कक्ष की आवश्यकता कर सकते हैं। स्टीम रूम का निर्माण करना यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपको क्या चाहिए और आप क्या बना रहे हैं। नीचे दी गई विधि सिर्फ एक विचार है, अपनी आवश्यकताओं के अनुसार क्या बनती है।
  • 2
    एक विधि पक्षों के लिए देवदार बोर्डों 30 सेमी x 240 सेमी (1x8 फुट) उपयोग करने के लिए है, तो ऊपर और नीचे के लिए समुद्री 1.2 सेमी (1/2 इंच) का उपयोग करें और एक प्यारा कैमरा प्लाईवुड बनाते हैं। कैमरे के दरवाजे में लेटे या लॉक नहीं होने चाहिए, एक ढीली फिटिंग महत्वपूर्ण है। फोम रबर या ग्लास के साथ थर्मल इन्सुलेशन का इस्तेमाल चैम्बर के बाहरी भाग को कवर करने के लिए किया जा सकता है। 1.9 सेमी (3/4 इंच) का उपयोग करते हुए भाप कक्ष के नीचे से लकड़ी को 1 9 सेमी (3/4 इंच) के माध्यम से चक्कर के ऊपर की तरफ छेद और लगभग 5 सेमी (2 इंच) कैमरे के ऊपर से नीचे। यह आपको लकड़ी को रखने के लिए जगह प्रदान करता है जिसे आप भाप को उजागर करेंगे और इसे कक्ष के करीब रखेंगे जहां अधिक भाप और गर्मी है वाष्प के लिए लकड़ी का पर्दाफाश करने के लिए कंडेनैंड स्टीम नाली को जाने के लिए कक्ष के निचले रियर में एक या दो छेद आवश्यक हैं, इन छोटे छेदों को 0.6 सेमी (1/4 इंच) व्यास में बनायें।
  • 3
    फिर सामने की ओर पीछे से भाप के निर्बाध प्रवाह को प्रेरित करने के सामने (लगभग 2.5 सेमी (1 इंच)) में एक से थोड़ा ऊपर उठाया कोण पर भाप कक्ष जगह। दरवाजा बनाओ और 0.6 सेमी (1/4 इंच) की जगह छोड़ दें भाप कक्ष में दरवाजे के ऊपरी भाग में यह स्थान बिना किसी मोर्चे पर वापस भाप का अच्छा प्रवाह सुनिश्चित करता है दबाव निर्माण.
  • 4
    दरवाजे पर किसी भी लॉक या कुंडी को मत डालें, यह ढीले ढंग से फिट होना चाहिए। यह सुनिश्चित करता है कि कोई दबाव निर्माण नहीं होगा। भाप कक्ष के अंदर दबाव खतरनाक है, ऐसा होने दो नहीं।
  • 5
    भाप उत्पन्न करने और भाप कक्ष बनाने और सबसे अच्छी तरह से काम करने के कई तरीके हैं, यह केवल एक विधि है जो सुरक्षित, आसान और उपयोग करने में विश्वसनीय है जो कि लंबे समय तक चलेगा। पीवीसी के बारे में जांच करें और लकड़ी के लिए एक बड़ा पीवीसी हीटर और एक पूरा भाप एक्सपोजर सिस्टम बनाएं। स्टीम चैंबर पीवीसी से भी बनाया जा सकता है लेकिन आपको डूबने से इसे रोकने के लिए बड़े पीवीसी पाइप लंबे समय तक का समर्थन करना चाहिए। याद रखने के लिए याद रखें सुरक्षा अपने मुख्य उद्देश्य के रूप में
  • 6
    आप एक अच्छे हीटर पीवीसी और लकड़ी के लिए वाष्प जोखिम प्रणाली का निर्माण सुनिश्चित करने के लिए, वहाँ चित्र, निर्देश और मुक्त करने के लिए उपलब्ध सामग्री के 28 पृष्ठों यदि आप [email protected] मेल पूछना है।
  • युक्तियाँ

    • यदि संभव हो, तो जीएफआई के एक पात्र का उपयोग करें।
    • धीरे धीरे काम करो, जल्दी मत करो
    • कॉर्ड एक्सटेंशन का उपयोग न करें, जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं तो रसीद तक ​​पहुंचने के लिए लंबे समय तक हीटर के हीटिंग तत्व में शामिल होने वाली कॉर्ड को बनाएं।
    • अपने सभी काम दो बार जांचें, स्टीम उत्पादन खतरनाक है।
    • एक स्वच्छ, सूखी और अच्छी तरह हवादार क्षेत्र में काम करें।
    • आप सिस्टम पोर्टेबल बनाने के लिए मंच के निचले भाग में पहियों को जोड़ सकते हैं।

    चेतावनी

    • जब वाष्प के कमरे से लकड़ी का रख-रखाव या हटाने, मोटे चमड़े के दस्ताने और सुरक्षा चश्मा का उपयोग करें भाप कक्ष दरवाजा खोलते समय सावधान रहें।
    • यदि आप सिस्टम को पोर्टेबल बनाने के लिए मंच पर पहियों (लॉक के साथ केवल पहियों) का उपयोग करते हैं, तो इसे अभी भी जुड़ा हुआ है और चल रहा है जब इसे स्थानांतरित न करें। जब आप इसे उपयोग कर रहे हैं तो पहियों को लॉक करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com