ekterya.com

एक उबाऊ कमरे को कैसे सजाने के लिए (लड़कों के लिए)

क्या आप अपने दोस्तों को प्रभावित करने के लिए एक शांत कमरा चाहते हैं, जब वे आपके घर जाते हैं? बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करें और आप ऐसा कर सकते हैं!

चरणों

सजाने वाला एक बोरिंग किशोर बेडरूम (लड़कों के लिए) चरण 1
1
सबसे पहले, आपको सामग्री खरीदने और आपकी बड़ी परियोजनाओं में सहायता करने के लिए आपको माता-पिता या कानूनी अभिभावक की आवश्यकता होगी। यह माता-पिता की सहमति के बिना करना संभव है, लेकिन जब आपके पास कार वाला कोई और आपके पास एक डेबिट कार्ड होता है तो यह आसान होता है।
  • सजाने वाला एक बोरिंग किशोर बेडरूम (लड़कों के लिए) चरण 2
    2
    जब आप कमरे में प्रवेश करते हैं, तो पहली बात यह है कि दीवारों का रंग। यदि आपके पास एक बच्चा भित्ति या अपनी दीवारों पर उतना ही शर्मनाक है तो यह बिल्कुल जरूरी है अगर आपको अपनी दीवारों को पेंट करने की इजाजत है तो वह पागल नहीं हो काला या लाल इस समय शांत दिख सकते हैं लेकिन एक या दो साल में आप सोच रहे होंगे कि आप क्या सोच रहे थे। ब्लैक भी एक रंग है जो चीजों को छोटा या अधिक अनुबंधित कर सकता है। लड़के के लिए एक अच्छा रंग खाकी, बेज, कॉफी या कारमेल रंग है। नारंगी भी एक अच्छा विकल्प है लेकिन काम करना मुश्किल है क्योंकि चीजें आमतौर पर नारंगी के साथ बहुत अच्छी तरह से संयोजित नहीं होती हैं। यह रंग पहले में थोड़ी उबाऊ लग सकता है लेकिन यह बहुत अच्छा है क्योंकि आप इसके लिए कभी भी बूढ़ा नहीं होंगे। यदि आप कुछ गहरे नीले या नीले और चांदी के संयोजन के लिए थोड़ा और साहसी जाने की तलाश कर रहे हैं यदि आप हल्के नीले रंग के लिए जाते हैं तो यह बच्चे के कमरे की तरह दिखेंगे, इसलिए सावधान रहें। यदि आपके माता-पिता या जिन लोगों के साथ आप रहते हैं, तो किसी कारण या किसी अन्य के लिए अपने कमरे को पेंट करने के लिए नहीं पसंद करते हैं, यह ठीक है और हम इस तरह से काम करना जारी रख सकते हैं।
  • सजाने वाला एक बोरिंग किशोर बेडरूम (लड़कों के लिए) स्टेप 3



    3
    अपनी दीवारों को चित्रित करने के बाद, उनके लिए कुछ लटका देना महत्वपूर्ण है। अपने कमरे के आकार और अपनी वरीयता के आधार पर, लटकाई की चीजें बहुत भिन्न हो सकती हैं एक साफ तरीके से बड़ी खाली दीवार को कवर करने का आसान तरीका एक दुकान पर जाना और कुछ पोस्टर फ़्रेम खरीदना है। इन लागतों के बारे में $ 15 और 2x3 ऐक्रेलिक शीट एक पतली लकड़ी की पीठ और उनके चारों ओर एक संकीर्ण काले फ्रेम होती है। ये पोस्टर और अन्य कला रखने के लिए उत्कृष्ट हैं इसके अलावा, वे सर्फ मैगज़ीन या यहां तक ​​कि फिल्म टिकट से कटौती के साथ दोस्तों या पोस्टर के साथ तस्वीरों के कोलाज के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इन के बारे में सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि उन्हें केवल एक कील की जरूरत है और आपके माता-पिता उन्हें प्यार करेंगे क्योंकि अगर आप घर ले जाते हैं, तो किसी भी समय उन्हें कम किया जा सकता है। आपकी दीवार पर लटका अन्य विकल्प कॉन्सर्ट टिकट, क्लासिक कोका-कोला या डॉ। पेपर साइन्स, कूल घड़ियां, खेल शर्ट या पिज्जा बॉक्स या डोनट हैं। पिज्जा और डोनट्स के बक्से बहुत अच्छे हो सकते हैं यदि आप उन्हें अच्छी तरह से उपयोग करते हैं सबसे पहले, पिज्जा बॉक्स खोलें और इसे दीवार पर रखें। फिर प्रत्येक 4 कोनों के लिए एक कील डालें यह बॉक्स को खोले जाने की अनुमति देगा, जबकि यह दीवार पर लटका हुआ है। बहुत सारे स्थान को कवर करने का एक अच्छा तरीका है श्वेत पत्र डालकर और अपने दोस्तों को लिखने या समय के साथ आकर्षित करने के लिए।
  • सजाने वाला एक बोरिंग किशोर शयनयान (लड़कों के लिए) चरण 4
    4
    अब जब आप अपनी दीवार तैयार कर रहे हैं, तो फर्नीचर के साथ काम करते हैं, अपने कमरे में चीजें जोड़ें जो कि किफायती हैं और आप और आपके दोस्तों का उपयोग कर सकते हैं - उदाहरण के लिए, कुर्सियां, एक टेबल, दीपक.. एक सामान्य लड़का अपने कमरे में होता है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास एक ऐसी थीम है जो आपकी दीवारों पर पेंट के साथ जाती है।
  • युक्तियाँ

    Video: Haule Haule Dil Dole With Lyrics | Udit Narayan, Alka Yagnik | Angrakshak Songs| Sunny Deol, Pooja

    • रचनात्मक और साहसी रहें अपने व्यक्तित्व का पालन करें और उन चीजों से प्रेरित हो जो आपके चारों ओर हैं
    • जब आप काम करते हैं, तो साफ रहें, और एक सख्त अनुसूची में रहें यदि आप कोई गड़बड़ कर देते हैं, तो इसे उठाओ, बस इसे आगे बढ़ाएं न।
    • यदि आपके घर में लकड़ी का काम करने के लिए आपके पास कुछ प्रकार का उपकरण है, तो अपने खुद के फर्नीचर का निर्माण करने से डरो मत। कहने की तरह कुछ भी नहीं है, "हां, मैंने इसे बनाया" जब आपके मित्र आएंगे
    • यदि आपके पास निर्माण कौशल और आपके पास एक जंकयार्ड है, तो आप एक कार के सामने वाले आधे भाग को "हिट" दीवार पर डाल सकते हैं।
    • सीडी से भरा एक कोठरी का दरवाज़ा भी बहुत अच्छा लगता है। चमकदार पक्ष को बाहर रखें और सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त टेप का उपयोग करके यह सुनिश्चित करें कि कुछ भी बाद में नहीं आ जाए
    • पुराने पार्किंग संकेत कुछ स्टाइलिश हैं जो आप अपनी दीवारों से नाखून कर सकते हैं। उन्हें जंकयार्ड या अन्य जगहों पर ढूंढने की कोशिश करें जहां लोग चीजें फेंक देते हैं। कई संस्थानों ने इन्हें कहीं न कहीं संग्रहीत किया है, उन्हें फेंकने के लिए इंतजार कर रहे हैं।
    • सड़क पर बहुत सारे अवांछित फर्नीचर पर हमेशा ध्यान दें कि आप स्वतंत्र रूप से ले सकते हैं यदि आप चाहते हैं कि फर्नीचर के एक टुकड़े चाहते हैं, इसे एक वैन के साथ उठाएं, इसे धो लें और यदि आवश्यक हो तो इसे पेंट करें। और याद रखिए, जब आप सड़क पर दूसरे हाथ के फर्नीचर और ऑब्जेक्ट पाते हैं, बिस्तर कीड़े बहुत आम हैं इन घृणित रक्त शवों की पहचान कैसे करें, क्योंकि न केवल आप उन्हें "गंदा" घरों में पाते हैं अन्यथा आपके माता-पिता आपकी कॉलेज की बचत का इस्तेमाल उनसे छुटकारा पाने के लिए करेंगे।
    • अपनी खुद की अनूठी शैली है

    चेतावनी

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy Turns Off the Water / Leila Engaged / Leila's Wedding Invitation

    • पार्किंग संकेतों के साथ सावधान रहें - यदि आप बिना अनुमति के लेते हैं तो आप मुसीबत में आ सकते हैं। जब वे चले जाते हैं तो उन्हें चोरी न करें
    • इसे ज़्यादा मत करो
    • अपने माता-पिता की अनुमति के बिना महिलाओं के खुलासा या अनुचित तस्वीरें पोस्ट न करें, खासकर यदि आपके पास छोटी बहनें या भाई हैं इसके अलावा, कभी भी एक महिला को आमंत्रित न करें, ये पोस्टर आपको खराब दिखते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com