ekterya.com

जब कोई बच्चा आपको छोड़ने के लिए कहता है तो कैसे प्रतिक्रिया करें

यदि कोई व्यक्ति आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित करता है, तब भी घबराहट प्राप्त करना आसान है, भले ही आपको इसकी उम्मीद हो। यदि आप किसी अपॉइंटमेंट (या तो व्यक्ति या ऑनलाइन में एक निमंत्रण) स्वीकार करने के किसी भी तरह का तरीका जानते हैं और एक अवांछित व्यक्ति को अस्वीकार करने का सबसे अच्छा तरीका है, तो जब आप एक लड़के ने आपको आमंत्रित किया है तो आपको अच्छी प्रतिक्रिया देने के लिए तैयार रहेंगे।

चरणों

विधि 1

व्यक्ति में एक नियुक्ति के लिए निमंत्रण स्वीकार करें
छवि का शीर्षक जब एक लड़का आपको बताता है चरण 1
1
शांत रहो यदि आप इस विशेष व्यक्ति को आमंत्रित करने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, तो परेशान हो जाना आसान है या बहुत उत्साहित है। इसके बजाय, शांत रहें और उसे पता करें कि नियुक्ति आपको उत्तेजित करती है मुस्कुराओ और उसे बताओ कि आपको एक होना अच्छा लगेगा
  • रिएक्ट जब एक ब्वॉय आप पूछता है चरण 2 छवि शीर्षक
    2
    प्रत्यक्ष उत्तर दें जब एक लड़का आपको किसी तारीख में आमंत्रित करता है, तब आप को मुश्किल बनाने के लिए मोहक हो सकता है, लेकिन आप इसे से बचना चाहिए। अगर आपको उनसे पूछने का साहस था, तो आपको उन्हें जितना जल्दी संभव हो उतना जल्दी ही उन्हें सीधे जवाब देना चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, आपको "मुझे आपके साथ बाहर जाना अच्छा लगेगा!" इसके बजाय "ठीक है, मुझे अपना कैलेंडर जांचने दें और आपको बताएं।"
  • नियुक्ति को स्वीकार करना ठीक है, लेकिन उसे बताएं कि आपको कब उपलब्ध होगा, यह जांचना है, खासकर जब आप व्यस्त हो सकते हैं आप कह सकते हैं "मुझे आपके साथ बाहर जाना अच्छा लगेगा मुझे लगता है कि मैं अगले शुक्रवार को निशुल्क हूं, लेकिन मुझे अपने कार्यक्रम की जांच करें। "
  • छवि का शीर्षक जब एक लड़का आपको बताता है कि चरण 3
    3
    यह एक ऐसा स्थान सुझाता है जहां वे मिल सकते हैं अगर आपको किसी विशेष स्थान पर एक नियुक्ति नहीं करने के लिए कहा जाता है, तो आप खुद को सुझाव देकर अपने निमंत्रण का उत्तर दे सकते हैं। यह आपको बताने का दोहरा लाभ देता है कि नियुक्ति आपको रोमांचित करती है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप उस जगह जाते हैं जहां आपको सहज महसूस होता है।
  • पहली तारीख के लिए अच्छे स्थानों के कुछ उदाहरण कैफे या बार हैं पहली तारीख को फिल्मों में जाने या खाने के लिए बाहर जाने से बचें। आप थिएटरों में बात नहीं कर सकते हैं, इसलिए आप जो कुछ पहले से जानते थे उसे नियुक्ति के बाद उसके बारे में कुछ नहीं पता होगा। एक ही समय में खाने और बात करने की कोशिश करना भी कठिन है
  • Video: The Most Ironic Photos Of All Time !

    छवि शीर्षक जब एक लड़का आपको पूछता है चरण 4
    4
    अपनी योजनाओं की पुष्टि करें एक अच्छा विचार यह है कि आपने अपनी नियुक्ति के लिए जो योजनाएं बनाई हैं, उसकी पुष्टि करें कि आपकी नियुक्ति के पहले ही रात या उससे दोपहर इससे बच्चे को पता चल जाएगा कि आप नियुक्ति के लिए इंतजार कर रहे हैं। यह आपको गलत जगह या समय पर प्रदर्शित होने से भी रोकेगा।
  • विधि 2

    एक इंटरनेट नियुक्ति के लिए एक निमंत्रण स्वीकार करें
    इमेज शीर्षक रिएक्ट जब एक ब्वॉय आपको पूछता है चरण 5

    Video: THIS PLOTWIST BLEW MY MIND!!!! - Secret end

    1
    एक समय पर ढंग से जवाब दें। यदि आप एक ऑनलाइन डेटिंग पृष्ठ पर हैं, तो ध्यान रखें कि जो लोग रुचि रखते हैं वे बहुत जल्दी उपलब्ध होने से रोक सकते हैं। इसलिए, यदि वह लड़का जिसे आप रुचि रखते हैं, तो आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं, उसे जितनी जल्दी हो सके उत्तर दें।
    • आप कुछ के साथ उत्तर दे सकते हैं "मुझे संदेश भेजने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मुझे आपके साथ बाहर जाना अच्छा लगेगा! "
  • छवि का शीर्षक जब एक लड़का आपको बताता है चरण 6
    2
    एक-दूसरे को जल्दी से जानें जैसे आप अपने निमंत्रण का जवाब देने के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करना चाहते हैं, आप बाहर निकलने के लिए बहुत समय तक इंतजार नहीं करना चाहेंगे क्योंकि शायद किसी और को आपकी रुचि मिल जाएगी नियुक्ति की तिथि और समय के लिए सुझाव दें जब आप इसे स्वीकार करते हुए एक संदेश भेजते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मुझे आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद। मुझे यह करना अच्छा लगेगा! शुक्रवार के बारे में आप 8 बजे क्या सोचते हैं? "
  • छवि का शीर्षक जब एक लड़का आपको बताता है चरण 7
    3



    ऑनलाइन बातचीत बढ़ने से बचें किसी नियुक्ति का केंद्रीय बिंदु किसी को बेहतर जानने के लिए है एक बार किसी ने आपको आमंत्रित किया है, तो यह कई सवाल पूछने के लिए आकर्षक हो सकता है। हालांकि, नियुक्ति के लिए उन्हें बचाएं, जहां शरीर की भाषा को पढ़ना आसान होगा और यह पता चलेगा कि किस तरह का लड़का है।
  • जब तक आपने यह स्थापित नहीं किया है कि आप दोनों टेलीफ़ोन वार्तालापों की तरह हैं, उन्हें पहले नियुक्ति से पहले बताने से बचें, इसके विवरण के बारे में चर्चा करने के अलावा आप इसे वेबसाइट या डेटिंग एप्लिकेशन के माध्यम से कर सकते हैं जहां वे मिले
  • छवि का शीर्षक जब एक लड़का आपको बताता है कि चरण 8
    4
    सार्वजनिक स्थान में मिलो क्योंकि इंटरनेट पर नियुक्ति के लिए आमंत्रण स्वीकार करना किसी अज्ञात व्यक्ति से मिलने का मतलब है, मिलने के लिए सार्वजनिक स्थान चुनें इससे यह सुनिश्चित होगा कि नियुक्ति के दौरान कुछ लोग गलत हो जाने के दौरान पास के लोग हैं।
  • विधि 3

    निमंत्रण को अस्वीकार करें
    इमेज शीर्षक पर प्रतिक्रिया दें जब एक लड़का आपको बताता है कि चरण 9
    1
    अपने प्रयास को पहचानो यदि आपको किसी ऐसे व्यक्ति से नियुक्ति (या तो ऑनलाइन या व्यक्ति में) का निमंत्रण मिलता है जिसे आप छोड़ने में दिलचस्पी नहीं है, तो आपको उनके प्रयासों को स्वीकार करना चाहिए। यह किसी को आमंत्रित करने के लिए वास्तव में डरावना हो सकता है, लेकिन उसने ऐसा करने का जोखिम उठाया।
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मुझे आमंत्रित करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद (या मुझे संदेश भेजना)! मुझे पता है कि यह पहला कदम उठाना कितना मुश्किल है। "
  • छवि का शीर्षक, जब एक लड़का आपको पूछता है, कदम 10
    2
    उसे स्पष्ट रूप से उत्तर दें एक बार जब आपने अपना प्रयास पहचाना है, तो आपको स्पष्ट रूप से "नहीं" कहना चाहिए अगर आप डेटिंग में रूचि नहीं रखते हैं ऐसा मत कहो "शायद" या कहते हैं कि आपको इसके बारे में सोचना होगा अगर ऐसा नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "मैं सराहना करता हूं कि आपने मुझे आमंत्रित किया है, लेकिन मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है"
  • इमेज शीर्षक पर प्रतिक्रिया दें जब एक ब्वॉय आप पूछता है चरण 11
    3
    ईमानदारी से रहें आप एक बहाना बनाने के लिए परीक्षा ले सकते हैं जब आप बच्चे को चीजों को आसान बनाने के लिए मना कर देते हैं। हालांकि, इससे आपका "नहीं" अधिक खुला व्याख्या करने के लिए हो सकता है इसलिए, यथासंभव ईमानदार होने का प्रयास करें।
  • उदाहरण के लिए, अगर आप नहीं करते हैं या "मैं किसी रिश्ते की तलाश नहीं कर रहा हूं" तो "मैं किसी से डेटिंग कर रहा हूं" नहीं कह रहा हूं। तथ्य यह है कि आपके पास एक ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल है कि आप एक नियुक्ति की तलाश कर रहे हैं इसलिए, ये उत्तर गलत कहेंगे।
  • यह भी संभव है कि आप इस लड़के को अस्वीकार कर दें क्योंकि आप पुरुषों के बारे में परवाह नहीं करते हैं। ईमानदार रहें अगर वह मामला हो।
  • छवि का शीर्षक जब एक लड़का आपको बताता है कि चरण 12
    4
    इसे अनदेखा न करें अगर कोई आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित करता है, या तो ऑनलाइन या व्यक्तिगत रूप से, इसे अनदेखा न करें। सुनिश्चित करें कि आप एक उत्तर दें, भले ही यह छोटा और मीठा हो
  • आप इस नियम को अनदेखा कर सकते हैं यदि आपको एक पूर्ण अजनबी से एक नियुक्ति के लिए निमंत्रण मिला है, या यदि निमंत्रण बहुत आक्रामक या यौन स्पष्ट है
  • युक्तियाँ

    • अगर आप डेटिंग के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो कम से कम एक मौका दें (जब तक कि यह आपको किसी तरह डराता नहीं)। शायद आपको पता चल जाएगा कि शुरुआत में आपने सोचा था कि उनके मुकाबले अधिक समान हैं।
    • बस करो! क्या हो सकता है कि सबसे खराब है? यह एक अनुभव होगा और यदि आप एक गलती है, तो आप इससे सीखेंगे, या यदि आपके पास खुशी का संबंध नहीं है, तो ऐसा नहीं होगा। आप क्या खो सकते हैं?

    चेतावनी

    • जब तक आप लंबे समय तक किसी को ज्ञात और भरोसा नहीं करते हैं, हमेशा पहली तारीख को किसी सार्वजनिक स्थान पर मिलें।
    • यदि आपको लगता है कि किसी नियुक्ति को अस्वीकार करने से अचानक नकारात्मक या हिंसक प्रतिक्रिया हो सकती है, तो पहले उस व्यक्ति को बताएं कि आप इसके बारे में सोचेंगे और फिर एक सार्वजनिक स्थान पर इस मुद्दे को संबोधित करेंगे।
    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com