ekterya.com

अपने सबसे अच्छे दोस्त को कैसे एक अविस्मरणीय उपहार देने के लिए

सही उपहार ढूंढना कभी आसान नहीं होता है खासकर जब किसी एक के लिए यह आपके लिए महत्वपूर्ण है, जैसे कि यह आपका सबसे अच्छा दोस्त या मित्र था। जब एक विशेष घटना निकट होती है, तो आप उस व्यक्ति को एक अनोखा उपहार देना चाहते हैं जो बाकी की ओर से खड़ा है और यह दर्शाता है कि आप उनके बारे में कितना परवाह करते हैं। एक उपहार बनाने के लिए समय निकालें जिसे आप हमेशा याद रखें

चरणों

विधि 1
एक अनुभव बनाएँ

यादगार वर्तमान चरण 1 के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र दें शीर्षक वाला चित्र
1
दोनों के लिए बाहर निकलने की योजना बनाएं उसे बताओ कि दोपहर या रात की योजना न करें, और एक रोमांच की तलाश में एक साथ जाएं। लोग आमतौर पर कुछ सामग्री के बजाय उपहार के रूप में एक अनुभव प्राप्त करना पसंद करते हैं। इसके अलावा, यह निश्चित रूप से अधिक यादगार होगा क्योंकि वे एक साथ समय व्यतीत करेंगे। न केवल आप एक महान उपहार दे देंगे, लेकिन आप एक विशेष स्मृति भी बना सकते हैं
  • एक यात्रा पर जाने पर विचार करें टहलने या बढ़ने के लिए जाएं, चिड़ियाघर में जाएं या एक मनोरंजन पार्क पर जाएं उस पल का उपयोग उस स्थान का पता लगाने का अवसर के रूप में करें, जिसने कभी भी नहीं देखा है।
  • इमेज शीर्षक से यादगार वर्तमान चरण 2 के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र दें
    2
    एक उपहार प्राप्त करें जिसे आप बाद में उपयोग कर सकते हैं। अपने सबसे अच्छे मित्र को कुछ बाद में आनंद लें, जैसे स्पा उपचार या एक कॉन्सर्ट में टिकट इस तरह, उन्हें अपने जन्मदिन के बाद आने के लिए या विशेष अवसर पारित होने की घटना का इंतजार करना होगा।
  • अपने दोस्त को खुद का ख्याल रखने का एक अच्छा तरीका है उसे उसे मालिश या मैनीक्योर का दिन दिया जा रहा है। यह एक लक्जरी है जिसमें आप पैसे खर्च नहीं कर सकते। तो वह आपको धन्यवाद देता है यदि आप उसे उसे देते हैं
  • उसे अपने स्वाद और हितों के आधार पर एक अनुभव देने का एक सजग तरीका उसे एक किताब दे रहा है जिसे वह पसंद कर सकता है या एक डीवीडी
  • उसे दिखाने का एक तरीका है कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ समय बिताना चाहते हैं, तो उसे कॉन्सर्ट या मूवी का आनंद लेने के लिए कुछ टिकट देना है। यह एक वादा है कि वे मित्र के रूप में अनुभव साझा करना जारी रखेंगे।
  • Video: Cutting through fear: Dan Meyer at TEDxMaastricht

    इमेज शीर्षक से यादगार वर्तमान चरण 3 के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र दें
    3
    कुक कुछ घर पर कुछ खाना पकाने के लिए समय और देखभाल की आवश्यकता होती है इसके अलावा, दिखाएं कि आप उस व्यक्ति की कितनी सराहना करते हैं यह एक नई मेमोरी बनाने के दौरान आपको अधिक समय बिताने की अनुमति देगा।
  • बेक्ड माल भी अच्छे उपहार हैं उन्हें रचनात्मक रंगीन जार या मोल्ड में लपेटें अपने पसंदीदा मिठाई सेंकना आपको यह दिखाने के लिए कि आप जानते हैं कि उनके स्वाद क्या हैं।
  • विधि 2
    एक घर का बना उपहार तैयार करें

    Video: Dr. Sky Blossoms - EP. 37 - Best Selling Author Of The Best Thing Ever (Interview)

    छवि शीर्षक से यादगार वर्तमान चरण 4 के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र दें

    Video: ПРЕМЬЕРА 2018 Поставила всех *РАЧКОМ* Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    1
    अपनी तस्वीरों के साथ एक उपहार बनाएँ पुरानी फ़ोटो का कोलाज़ बनाएं या एक साथ व्यक्तिगत कैलेंडर प्राप्त करें, जिसमें आप दोनों की तस्वीरें एक साथ मिलेंगी। इस तरह आप उन्हें एक खास और बढ़ते हुए उपहार देंगे, जिससे वे दोनों को एक साथ बिताए हुए क्षणों को याद रखने की इजाजत दे सकें।
    • पुरानी फ़ोटो का उपयोग करके एक स्क्रैपबुक बनाएँ और उन स्थानों पर टिकटों को सजाने के लिए जो आपने चले गए हैं, पत्रिकाओं और शिल्प की आपूर्ति काटते हैं जो आपके पास दोस्ती की याद दिला सकते हैं। आप स्क्रैपबुक में और अधिक पृष्ठ जोड़ सकते हैं क्योंकि आपकी दोस्ती जारी है और नई यादें बनाई गई हैं।
    • दोनों का एक विशेष फोटो फ़्रेम करें फ्रेम को सजाने के लिए जो आपको हमेशा याद रखेगा, के साथ एक पूरी तरह से अद्वितीय उपहार है।
    • उसे एक शर्ट, एक कप या एक सेल फोन के मामले में दो के चित्र के साथ उसे दे दो इन उपयोगी लेखों में से कोई भी आपकी दोस्ती आपको दोबारा याद दिलायेगा जब आप इसका उपयोग करते हैं।
  • यादगार वर्तमान चरण 5 के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र दें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक वीडियो तैयार करें अपने दोस्तों के समूह में शामिल हों और एक वीडियो में अपने संदेशों का संकलन करें। इसे अपने पसंदीदा संगीत के साथ संपादित करें इस तरह, आप ऐसी चीज़ों का निर्माण कर रहे होंगे जो आप को हमेशा के लिए रख सकते हैं और हमेशा के लिए खजाना करते हैं।



  • इमेज शीर्षक से यादगार वर्तमान चरण 6 के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र दें
    3
    एक विशेष पैकेज तैयार करें एक बॉक्स के अंदर अपने पसंदीदा भोजन और सौंदर्य उत्पादों को रखें, और अपने बाहरी को सजाने के लिए आप में से दो और छोटी वस्तुओं की एक फंसाया तस्वीर शामिल करें, जो आपको उसे याद दिलाएं
  • इमेज शीर्षक से यादगार वर्तमान चरण 7 को अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र दें
    4
    उसे संगीत का उपहार दें एक मिक्टेस्ट बनाएं अपनी संगीत शैली के आधार पर कलाकारों और गीतों की खोज करें, और उन्हें सीडी या यूएसबी स्टिक पर जला दें
  • कुछ प्लेलिस्ट बनाने पर विचार करें विभिन्न भावनाओं के अनुसार सूचियों को अलग करें कि गाने प्रत्येक सीडी तदनुसार संचारित और सजाएंगे।
  • यदि आप एक संगीतकार हैं, तो अपने एक गायन का एक वीडियो रिकॉर्ड करें या अपने पसंदीदा गीतों में से एक खेलें। यह उपहार मूल्यवान होगा यह बहुत समय और देखभाल की आवश्यकता है क्योंकि यह एक अनोखा उपहार होगा। इसे यूट्यूब पर अपलोड करें या इसे देने के लिए यूएसबी स्टिक पर जलाएं, ताकि जब भी आप चाहें तब इसे देख सकें
  • विधि 3
    निजी उपहार खरीदें

    इमेज शीर्षक से यादगार वर्तमान चरण 8 को आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र दें
    1
    अपने व्यक्तित्व और अपने स्वाद को ध्यान में रखें सुनिश्चित करें कि आप एक उपहार चुनते हैं जो आपकी जीवन शैली से मेल खाता है अपने आप को उस व्यक्ति के जूते में रखो कुछ चुनें जो आप वास्तव में किसी चीज़ के बदले खरीद लेंगे जो आपके लिए दिलचस्प लग सकता है
    • यदि आप फिट होना चाहते हैं, तो ताजा रस या जिम कपड़े का संग्रह खरीदें
    • यदि आप फिल्में पसंद करते हैं, तो अपनी पसंदीदा फिल्मों की डीवीडी, पॉपकॉर्न का एक पैकेट और उपहार बॉक्स के अंदर एक आरामदायक कंबल डालें।
    • उपहार देने के लिए समय निकालने के साथ-साथ सामान्य रूप से देने के बजाय आप दिखाएंगे कि यह आपके लिए कितना मतलब है।
  • इमेज शीर्षक से यादगार वर्तमान चरण 9 को अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र दें
    2

    Video: So Hyang - Emre Yücelen İle Stüdyo Sohbetleri #9

    भेजे गए संदेशों की जांच करें। आपके वार्तालापों का पूरा डिजिटल रिकॉर्ड है, जहां आप उपहार के रूप में क्या चाहते हैं इसके बारे में सुराग ढूंढ सकते हैं यदि आप कुछ महीने पहले उल्लेख किया है, तो आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं!
  • इमेज शीर्षक से यादगार वर्तमान चरण 10 को अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र दें
    3
    अपने शौक और रुचियों के बारे में जांच करें अपनी रुचियों और शौक के अनुसार कुछ प्राप्त करें यदि आप बुनना या खेल खेलते हैं, तो एक विशेष और रोचक वस्तु खरीद लें जो आप उपयोग कर सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप उस ऑब्जेक्ट की जांच करते हैं जो आपको उस विशेष शौक के बारे में बहुत कुछ नहीं पता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने दोस्त पर एक निश्चित राशि खर्च करने के बारे में चिंता न करें किसी उपहार के मौद्रिक मूल्य के साथ कुछ भी नहीं करना है कि क्या वह व्यक्ति इसकी प्रशंसा करता है या नहीं सबसे अच्छा उपहार हमेशा सबसे महंगा नहीं है
    • हस्तलिखित कार्ड सहित विचार करें। यह संभव है कि आप और आपका सबसे अच्छा दोस्त डिजिटल मीडिया के माध्यम से संचार करने में बहुत समय बिताए। इसलिए, आपकी दोस्ती का मूल्य दिखाने का एक अच्छा तरीका समय लेना एक नोट लिखने के लिए है
    • जब आप उपहार के साथ आत्मविश्वास देते हैं तो मुस्कुराओ महंगी वस्तुओं की खरीदारी करते समय अपनी दोस्ती का मूल्य व्यक्त करने की कोशिश मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com