ekterya.com

एक रोमांटिक जन्मदिन की पार्टी की योजना कैसे करें

कभी कभी जन्मदिन समारोह अच्छा कर रहे हैं और कभी कभी हमारे उम्र बढ़ने हम अनदेखी करने के लिए है, लेकिन बनाने के लिए इस उत्सव एक यादगार अनुभव किसी भी जन्मदिन का सबसे अच्छा हिस्सा हो सकता है चाहता हूँ की याद दिलाते हैं। क्या आप उस विशेष किसी के लिए एक अविस्मरणीय और अविश्वसनीय जन्मदिन की योजना बनाना चाहते हैं? आप भाग्यशाली हैं, क्योंकि यहां आप उस घटना को कैसे बनाने के लिए चरण-दर-चरण निर्देश प्राप्त करेंगे! और आपको यह करने के लिए अपने सभी वेतन खर्च करने की आवश्यकता नहीं होगी!

चरणों

एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग स्टेप 01 योजना का शीर्षक चित्र
1
सुनिश्चित करें कि अगले जन्मदिन के दायित्वों, या काम या पारिवारिक उत्सव को पार नहीं किया जाए और यदि ऐसा है, तो एक और दिन चुनें, जिसमें दोनों एक साथ आनंद ले सकते हैं।
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग स्टेप 02 योजना शीर्षक वाली छवि

    Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    2
    कुछ शोध करके प्रारंभ करें, खासकर यदि आपका संबंध हाल ही में है! पता लगाएं कि आपका पसंदीदा भोजन क्या है, आप किस तरह की फिल्में पसंद करते हैं, मज़ेदार होने के लिए आपको क्या करना पसंद है। क्या कपड़े आप पहनना पसंद करते हैं, क्या आप चाहते हैं कि आपके बाल ऊपर या नीचे खींचे जाएंगे, जहां आपके पसंदीदा रेस्तरां या बार हैं? यदि संभव हो, तो अपने दोस्तों, सहकर्मियों या उससे पूछें।
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग स्टेप 03 योजना का शीर्षक चित्र
    3
    एक आदर्श जन्मदिन की योजना बनाएं आपको यह फैसला करना होगा कि आप क्या मनोरंजन करेंगे, आप किस रेस्तरां में रात के खाने के लिए आरक्षण करेंगे कुछ उदाहरण हैं: एक रात के खाने थिएटर के पास जाकर खाने का आनंद शो देख रहा है, जबकि, उसके बाद पार्क के पास जाओ और सितारों एक कंबल पर फेंक दिया देख सकते हैं। या वे एक फिल्म में वे दोनों को देखने के लिए और फिर अपने पसंदीदा रेस्तरां है, जहां वे उस के बाद एक दूसरे को खा जा सकती है, आप बुक करने वाले एक स्पा पूल सुइट होटल पर जा सकते हैं करने के लिए जाना चाहता था देखने के लिए सिनेमा के लिए जा सकते हैं। इस समय, आप इस बारे में सोचना चाहेंगे कि क्या आप आउटपुट के हिस्से को उपहार देते हैं।
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग स्टेप 04 योजना शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    वह क्या चाहता है और इसके बारे में और नहीं सोचें यह उपहार को व्यक्तिगत प्रभाव देगा और आप दिखाएंगे कि आप वास्तव में अपनी इच्छाओं और रुचियों पर ध्यान देते हैं। अगर कोई नई किताब है जिसका आपने उल्लेख किया है कि आप पढ़ना चाहते हैं, तो उसे आपको एक अच्छा विकल्प हो सकता है। यदि आप अधिक सोचा या रोमांटिक चाहते हैं, तो आप उसे गहने, एक नया घड़ी, एक टाई पिन, ब्रेसलेट या एक हार का चयन करने के लिए चुन सकते हैं। याद रखें कि यह आपकी रुचियों पर निर्भर करता है! उस चीज़ के बारे में सोचने की कोशिश करें जो वह उसके लिए खरीद लेंगे। यदि आपके पास गहने खरीदने के लिए कोई बजट नहीं है तो आप कॉलोनियों की शाखा के लिए जा सकते हैं, उन मोटरसाइकिल जूते जिन्हें आप पसंद करते हैं या एक चरवाहा टोपी! यह सब आपके स्वाद पर निर्भर करता है और आप इस दिन एक उपहार के रूप में क्या चाहते हैं! आप संभवत: जन्मदिन का कार्ड भी खरीदना चाहते हैं या आप खुद को खुद बना सकते हैं जब आप एक कार्ड चुनते हैं, तो अपना समय देखने के लिए देखें कि प्रत्येक व्यक्ति क्या कहता है। पहले जो भी आप देखते हैं, उसे न चुनें, जब तक कि वह भावनाओं, भावनाओं को न कहें, और कहता है कि आप क्या कहाना चाहते हैं। कार्ड उन चीजों को कहने का एक बढ़िया तरीका है जो हम नहीं कह सकते। यह सरल है और एक बड़ा प्रभाव हो सकता है!
  • Video: Video : महिला बाल विकास विभाग के कार्यालय में ठुमके लगाने वाले कर्मचारी सस्पेंड




    एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग चरण 05 योजना के शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने लड़के के साथ चुटकुले, बुरे तरीके से नहीं, बल्कि अपने जन्मदिन के लिए आपने जो कुछ भी तैयार किया है उसे एंटीइपिपेल करें। अधिक विस्तार में जाने के बिना क्या होगा, इसके बारे में छोटे सुराग दें। उदाहरण के लिए: "स्वर्ग, मुझे खुशी है कि हम शनिवार की रात को अपने जन्मदिन के लिए बाहर निकलना चाहता हूँ, आप आराम करने के लिए सभी रविवार की आवश्यकता होगी!" या आप कह सकते हैं की तरह है, "हनी कुछ मैं जब तक आप देखते हैं कि मैं क्या आप के लिए योजना बनाई है इंतज़ार नहीं कर सकता "वह चीजें आपकी जिज्ञासा को जगाने और आप इसे खोजने के लिए और अधिक पूछने के लिए। लेकिन, आपको सब कुछ नहीं कहना चाहिए! यह बेहतर है कि आप ज्यादा नहीं जानते, आपको उसे आश्चर्य करने के बारे में जानने का फायदा नहीं लेना चाहिए, वह बाद में आपको धन्यवाद देगा।
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग स्टेप 06 योजना शीर्षक वाली छवि

    Video: कृष्णा & प्रतिज्ञा 2018 || मन की आवाज प्रतिज्ञा || हिंदी || नया विडियो|| By RR Plus Point

    6
    अपने कपड़े चुनें यह कदम बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि आप अपने आदमी के लिए अच्छे दिखना चाहते हैं, लेकिन आप उस रात के लिए उचित रूप से तैयार करना चाहेंगे। आप मिनी गोल्फ खेलने के दौरान ऊँची एड़ी पहनना नहीं चाहते हैं या ओपेरा या नाटक में आप जींस और पोलो पहनना नहीं चाहते हैं! इसके अलावा, आपको ऐसा कुछ भी चुनना होगा जो आपका ध्यान कैच कर लेता है या कुछ ऐसा जो आपने कहा है इससे पहले कि आपको देखा गया है कि कैसे पसंद है। यह तुम्हारी रात है, इसलिए यह सब तैयार करना आपके आनंद और खुशी के लिए है। जब आप यह तय करेंगे कि आप क्या उपयोग करेंगे, तो तय करें कि आप अपने बालों को कैसे कंघी करेंगे और सामान क्या पूरक हैं। यदि आप अपनी गर्दन को खोलने के लिए देखना चाहते हैं, तो उस चीज़ को पहनें जो उसको दिखाए और उस क्षेत्र में आपका ध्यान पाने के लिए एक प्यारा कॉलर पहनें। यदि आप अपने बालों को नीचे रखना चाहते हैं तो इसे अपने इंद्रियों को तेज करने के लिए छोड़ दें, आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है? मैं यह भी सुझाव देता हूं, लेकिन केवल अगर आप इस के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आपकी पोशाक के तहत सेक्सी लिंक्स पहनें। जब मिठाई का समय आ जाता है और आपको पता चलता है कि हर समय जब आप अपने कपड़े के नीचे प्रलोभन छिपा रहे हैं, तो आपकी कल्पना फैल जाएगी! इसके अलावा, यह आपको लाभ देता है कि आपको बाद में परिवर्तन नहीं करना पड़ेगा और यह आपको रुकावटों के बिना अपने जुनून से दूर करने की अनुमति देगा। इस अवसर पर आपको एक और बिंदु पर विचार करना चाहिए, जब आप इस अवसर पर कपड़े पहनते हैं तो आप क्या इत्र पहनना पसंद करते हैं। यह एक इत्र हो सकता है जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, जिसने वह आपको खरीदा था या इस अवसर के लिए एक नया। आपको एक नई सुगंध के साथ सावधान रहना चाहिए, क्योंकि आप इसे पसंद नहीं कर सकते हैं और आप कुछ गलत तरीके से जाने की योजना नहीं चाहते हैं। कुछ सुगंध जैसे पुरुष हैं: लैवेंडर / बकाइन, वेनिला और जैस्मीन इसका एहसास किए बिना इसका एक रोमांचक प्रभाव होगा! यह चाल सूक्ष्म होनी चाहिए और पता ही नहीं है कि आप उसके लिए सेक्सी दिखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आपको मासूम रूप से आकर्षक दिखना चाहिए।
  • प्लान ए रोमैंटिक बर्थडे आउटिंग आउटिंग चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    7
    मनाएं! आप इन सभी व्यवस्थाओं, योजना बनाई सब कुछ करते हैं तो आप उसे तैयार है और आप एक रात आप कभी नहीं भूल जाएगा देने के लिए तैयार हैं तो बना दिया है। यहां हम आपको कुछ युक्तियां देते हैं जो इस रात को बहुत खास बनाती हैं। सुनिश्चित करें कि आप उसे बताते हैं कि वह कितना अच्छा दिखता है और आप उस पर हाथ पाने के लिए कैसे इंतजार नहीं कर सकते। आप इश्कबाजी और इसे धीरे स्पर्श और आगे क्या आता है करने के लिए उत्साह जोड़ने के लिए इशारों करना चाहिए, यह याद दिलाएगा कि क्या आप एक बहुत चाहते हैं और बहुत ही आकर्षक है, वांछित और सेक्सी लगती है। इसके अलावा, आप रात के खाने के दौरान उत्तेजक पाठ संदेश भेज सकते हैं! क्योंकि वह इसके लायक है और उसे दिखाने के लिए आप कितना उससे प्यार करती हूँ और आप कितना परवाह चाहते हैं उसे याद दिलाएं कारण है कि आप प्यार में गिर गई, तुम क्यों सराहना करते हैं और उसके जन्मदिन के लिए चाहते हैं आज रात बहुत ही अंतरंग और कामुक है। रात के दौरान, उसके हाथ ले उसके हाथ को छू, बहुत आँख से संपर्क खासकर जब आप आप के लिए सीधे बात कर रहा है हो सकता है। हंसी और मुस्कान उसे महसूस करें कि वह जगह में एकमात्र व्यक्ति है। अपना सेल फ़ोन बंद करें, जब आप पाठ संदेश भेजते हैं तो उसे चालू करें
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग चरण 08 योजना शीर्षक वाली छवि
    8
    उसे अपना आखिरी उपहार दो, वह तोहफा है! अपना आनंद लेने के लिए अपना समय ले लो आप क्या चाहते हैं, पूछें कि क्या कुछ खास है जो आप चाहते हैं उसे पता चले कि आप उसे पहली बार खुशी देना चाहते हैं अपने सुरागों को सुनो, मुझे आपका मार्गदर्शन करें। उसे गंदे से बात करने की कोशिश करें, अगर आपको ऐसा करना सहज महसूस हो रहा है अपने शरीर को अपने हाथों से अन्वेषित करें और अपने शरीर के हर हिस्से को मूल्य दें उन्हें लगता है कि वह सबसे कामुक और सबसे आकर्षक आदमी है जिसे आपने कभी देखा है, वापस मत पकड़ो! यदि वह आपको नियंत्रण रखना चाहता है, तो ऐसा करें, उसे थोड़े समय के लिए हावी करना दोनों हाथों से बाँधने के लिए स्कार्फ का उपयोग करें, अगर दोनों उस के साथ आराम से हैं अपनी कल्पना का प्रयोग करें! अपना पूरा ध्यान दें और यह जन्मदिन बनाएं, एक तारीख जिसे आप कभी नहीं भूलते!
  • युक्तियाँ

    • यह एक महिला के नजरिए से है, लेकिन यह किसी को जो एक जन्मदिन देने के लिए वह एक महत्वपूर्ण व्यक्ति कभी नहीं भूल जाएगा, वहाँ निचले भाग में स्थित "सुझाव दिए गए" अनुभाग पर कुछ विकल्प हैं चाहता है के लिए काम करेंगे।
    • यदि पैसे एक समस्या है, तो इसे अपनी योजनाओं को बर्बाद मत करो! ऐसी कई चीजें हैं जो आप उस शाम को अद्भुत बनाने के लिए कर सकते हैं! खाने के लिए बाहर जाने के बजाय, अपने पसंदीदा भोजन को घर पर तैयार करें! उसे अपने साथ खाना बनाने के लिए आमंत्रित करें, अपने साथी के साथ मिलकर खाना पकाना सबसे रोमांटिक चीजों में से एक है। यह रसोई में बहुत ही कामुक है, एक दूसरे के साथ टकराने के लिए, इसे तैयार करते समय भोजन का स्वाद लेना।
    • स्वयं का मनोरंजन करने के लिए वे एक वीडियो किराए पर कर सकते हैं और एक कंबल के साथ फर्श पर एक साथ कर्ल कर सकते हैं। वे संगीत सुन सकते हैं, जबकि उनके पास कुछ पेय हैं। अतीत से चीजों को उजागर करते हुए वे एक पुराने फोटो एलबम भी देख सकते हैं और नई यादें एक साथ बना सकते हैं। वर्ष या मौसम के आधार पर, वे बाहर जा सकते हैं और रात के आकाश का आनंद ले सकते हैं। यह पार्क में जाने के लिए बहुत ही रोमांटिक है और एक साथ हाथ पकड़कर चलना शुरू कर देता है। इसके अलावा, आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर आप रोमांटिक रात बिताते हुए समुद्र तट पर जा सकते हैं। कुछ साल बाद जाएं और कहीं और ड्राइव करें और कार को पार्क करें! रेडियो चालू करें और चीजों को प्रवाह दें।
    • कई मोहक, रोचक और रोमांटिक चीजें हैं जो आप बहुत पैसा खर्च किए बिना एक साथ कर सकते हैं रात की सबसे महत्वपूर्ण चीज, चाहे वे जो भी करते हैं, यह है कि वे एक साथ हैं और ये कि वे एक दूसरे का आनंद ले रहे हैं
    • परेशान मत करो अगर कुछ "नियोजित" के रूप में नहीं जाता है, क्योंकि कई चीजें हैं जो नियंत्रण से बाहर निकल सकती हैं। इसके बजाय, प्रवाह के साथ जाओ और योजनाओं में कुछ समायोजन करें! तनाव मत करो, आप रात को बुरी भावनाओं से भर देंगे, बस उस पर हंसते रहो और आगे बढ़ो! याद रखें कि यह रोमांस और प्यार की रात माना जाता है! मज़े करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com