ekterya.com

कैसे एक चमगादड़ में या एक बार मिट्ज्वा में काम करने के लिए

आपको एक यहूदी बार मिट्ज्वा समारोह (लड़का) या बैट मिट्ज्वा (लड़की) के लिए आमंत्रित किया गया है। यहां तक ​​कि अगर आप यहूदी नहीं हैं, तो आप अपने धर्म में परिपक्वता के आगमन की जश्न मनाने वाले समारोह में सबसे अच्छा तरीके से व्यवहार करने का तरीका सीख सकते हैं। यहां हम आपको बताते हैं कि आपको क्या पता होना चाहिए:

चरणों

Video: Our Miss Brooks: Boynton's Barbecue / Boynton's Parents / Rare Black Orchid

एक बार या बैट मिट्ज्वा चरण 1 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
1
बार मिट्ज्वा और बॅट मिट्ज्वा के बारे में अपने यहूदी मित्रों से बात करें, और पूछें कि आप वहां कब कर सकते हैं
  • एक बार या बैट मिट्ज्वा चरण 2 में अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आप रूढ़िवादी आराधनालय जा रहे हैं, तो अपने सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को घर पर छोड़ दें क्योंकि शनिवार, यहूदी शनिवार और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर इस दिन अनुमति नहीं है।
  • एक बार या बैट मिट्ज्वा चरण 3 में अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने उपकरणों बंद कर दिया है! अगर आपको अपना सेल फ़ोन या अन्य डिवाइस ले जाना चाहिए क्योंकि आप कॉल या ईमेल का इंतजार कर रहे हैं, तो उसे कंपन मोड में छोड़ दें या अपने फोन का जवाब देने के लिए आराधनालय छोड़ दें। यह सम्मान की कमी माना जाएगा यदि आप बार मिट्ज्वा या चमगादट मिट्ज्वा को विशेष ध्यान देते हैं
  • एक बार या बैट मिट्ज्वा चरण 4 में अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    4
    कई यहूदी परिवार घटनाओं को रिकॉर्ड करने के लिए एक फोटोग्राफर या किसी को भी किराए पर लेगा। यदि आप कुछ तस्वीरें या वीडियो प्राप्त करने में रुचि रखते हैं, तो उन्हें पूछें। यदि कोई फ़ोटोग्राफ़र नहीं है या वीडियो रिकॉर्ड करता है तो परिवार से पूछें, अगर आप अपना कैमरा ले सकते हैं।
  • एक बार या बैट मिट्ज्वा चरण 5 में अधिनियम शीर्षक वाली छवि



    5
    उचित पोशाक एक रूढ़िवादी यहूदी आराधनालय में, मामूली कपड़े का उपयोग करें, और सभी पुरुषों Kippahs पहनना चाहिए है - कर रहे हैं या यहूदी नहीं हैं। यदि नहीं, तो एक सूट पहनें और टाई, औपचारिक रूप से कपड़े पहनें, और पोशाक के जूते। बहुत आकर्षक कपड़े, गहने, बड़े बाल, भारी मेकअप, और मजबूत इत्र या aftershaves प्रयोग से बचें। जो लोग इस समारोह में भाग लेते हैं, वे ऐसा करते हैं कि किसी को अपने वयस्क धार्मिक मंच पर प्रवेश करने के लिए मनाया जाता है, और यह अच्छा दिखना महत्वपूर्ण है।
  • एक बार या बैट मिट्ज्वा चरण 6 में अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    6
    सेवा के दौरान बात मत करो! कई लोगों के लिए, सेवा खुद ही समारोह का सबसे कठिन हिस्सा है बार मिट्ज्वा या बैट मिट्ज्वा में, टोरा और हफ़्तर के कुछ हिस्सों को हिब्रू में पढ़ाया जाएगा, और आप उन्हें यहूदी प्रार्थना पुस्तक में स्पेनिश में पढ़ सकते हैं।
  • एक बार या बैट मिट्ज्वा चरण 7 में अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    7
    , टोरा पर अपनी पीठ बारी है क्योंकि यह यहूदी धर्म में सर्वाधिक पवित्र वस्तुओं में से एक है, और के लिए बेहद अनुचित माना जाता है मत करो।
  • एक बार या बैट मिट्ज्वा चरण 8 में अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    8
    आराधनालय में बधाई न दें, जब तक कि हर कोई ऐसा नहीं करता।
  • युक्तियाँ

    • बार मिट्ज्वा या बॅट मिट्ज्वा को बधाई देने के लिए, कहते हैं: "मजेल टोव!" बधाई और शुभकामनाएं कहने के लिए हिब्रू में यह सही शब्द है
    • सेवा के बाद अधिकांश बार मिट्ज्वा और बॅट मिट्ज्वा की पार्टी है वहां वे गाएंगे, नृत्य करेंगे, कोषेर भोजन खायेंगे, साथ ही साथ शराबी और गैर-अल्कोहल पेय दोनों भी करेंगे। उनमें से कुछ में मोमबत्तियों के साथ विशेष समारोह भी हैं
    • यदि आप उपहार भेजना चाहते हैं, तो बार मिट्ज्वा या बैट मिट्ज्वा के लिए विशेष ग्रीटिंग कार्ड शामिल करें कुछ भी बहुत महंगा नहीं खरीदते हैं या पैसे भेजते हैं आप चेक, उपहार प्रमाण पत्र या उपहार कार्ड भेज सकते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप कोई गलती करते हैं या किसी को अपमान करते हैं, तो तत्काल माफी मांगें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com