ekterya.com

बाइबल के अनुसार अपनी पत्नी को प्यार कैसे करें

क्या आप जानते हैं कि पतियों के लिए बाइबल में आज्ञाएं हैं? पत्नियों की अपनी पत्नियां प्यार और सम्मान की ज़िम्मेदारी है क्या आप एक पति बनना चाहते हैं जो अपनी पत्नी को प्यार करता है जैसे मसीह चर्च से प्यार करता है? नीचे हम आपको यह करने के लिए कुछ सुझाव देंगे।

चरणों

लव-योर-पत्नी-अनुसार करने के लिए-बाइबिल-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
बाइबिल के अनुसार प्यार अपनी पत्नी का शीर्षक चित्र 1
1
अपनी पत्नी से प्यार करो क्योंकि मसीह चर्च को प्यार करता है (इफिसियों 5:25)। अपनी पत्नी को बचाने या बचाने में मदद करने के लिए अपना जीवन व्यतीत करें चर्च के लिए मसीह का प्यार असीमित है, उसे कुछ नहीं रोकता है उसने अपने जीवन को चर्च के लिए दिया, इससे पहले कि वह उससे प्यार करता था तुम्हारा प्यार उसके लिए आपके प्यार पर निर्भर नहीं करता है। परमेश्वर के अधिकार के तहत, अपनी पत्नी को सेवा के रूप में प्यार करें, जैसे कि आप अपना जीवन भगवान से दे रहे हैं। पति के रूप में आपकी पत्नी को प्यार करना आपकी प्राथमिक मंत्रालय होना चाहिए
  • बाइबिल चरण 2 के मुताबिक प्यार आपकी पत्नी का शीर्षक चित्र
    2
    अपनी पत्नी से उसी तरह प्रेम करें कि आप अपने शरीर और अपने जीवन से प्रेम करें (इफिसियों 5: 28-33). आप जितना संभव हो स्वस्थ और स्वस्थ होने के लिए दैनिक रूप से अपने शरीर का ध्यान रखें। जल्दी से किसी भी जरूरत या इच्छा को कवर एक पति के रूप में सभी यौन इच्छा आपकी पत्नी द्वारा पूरी की जानी चाहिए। इसी तरह, अपनी पत्नी की जरूरतों और कल्याण का ख्याल रखना अपने दर्द और बीमारी को महसूस करें, और अपने स्वास्थ्य में आनन्दित करें जैसे कि यह आपकी खुद की जिंदगी थी। एक पति को अपनी पत्नी की यौन इच्छाओं को देखना चाहिए और साथ ही उन जरूरतों को पूरा करने के लिए एक महान प्रयास करना चाहिए। असल में, आपकी ज़रूरत या इच्छा, चाहे आपके संबंध में वित्तीय, शारीरिक, भावनात्मक या आध्यात्मिक हो, आपको अपना पूरा प्रयास प्राप्त करना चाहिए। केवल इस तरह से आप प्यार कर सकते हैं और इसे प्रदान करते हैं जैसे आप स्वयं के साथ करते हैं
  • लव-योर-पत्नी-अनुसार करने के लिए-बाइबिल-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बाइबिल चरण 3 के मुताबिक प्यार आपकी पत्नी का शीर्षक चित्र
    3
    सम्मान के साथ अपने दैनिक जीवन में उसके साथ विचार करें (1 पतरस 3: 7). बाइबल कहती है कि अगर हम इस आज्ञा की उपेक्षा करते हैं, तो हमारी प्रार्थना बाधित हो जाएगी! विचार करने के लिए, किसी भी परेशान करने की आदत छोड़ दें! जब उसे भारी चीजों को उठाना पड़ता है, तो करो! यदि आपको समय की आवश्यकता है, तो आप परिवार की देखभाल कर सकते हैं! अपनी पत्नी को अपनी सारी शक्तियों के साथ मदद करें, उसे अपने विचारों को सभी विचारों के साथ दिखाएं। प्रार्थना करें और पूछें कि आप कब अनिच्छा से कार्य करते हैं।
  • लव-योर-पत्नी-अनुसार करने के लिए-बाइबिल-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बाइबल चरण 4 के मुताबिक प्यार आपकी पत्नी का शीर्षक चित्र
    4
    अपनी पत्नी को क्रूर मत करो (कुलुस्सियों 3:19). महिला पुरुषों की तुलना में अधिक संवेदनशील हैं, इसलिए ध्यान रखें कि क्रूर प्रतिक्रियाएं, नाराज दिखता है, नाराज आवाज की आवाज और अधीरता आपके ऊपर गहरा प्रभाव डालती हैं इस तथ्य में आनंद लें कि वह एक महिला है और आप की तरह नहीं है। याद रखें कि यह एक अनमोल उपहार है जिसे भगवान ने तुम्हें दिया है
  • बाइबिल चरण 5 के मुताबिक प्यार आपकी पत्नी का शीर्षक चित्र

    Video: पति को कैसे खुश रखें

    5
    पति का शरीर केवल उसकी ही नहीं बल्कि अपनी पत्नी के लिए भी है (1 कुरिन्थियों 7: 3-5) अपनी पत्नी को शारीरिक रूप से संतुष्ट करें उसे वह क्या जरूरत है उसे वंचित न करें यौन सुख कुछ ऐसा होता है, जिसे मजबूर नहीं किया जाता है या ले लिया नहीं जाता है। उससे पूछें कि बेडरूम के अंदर और बाहर, उसकी जरूरत क्या है
  • लव-योर-पत्नी-अनुसार करने के लिए-बाइबिल-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बाइबिल के अनुसार प्रेम की पत्नी का शीर्षक चित्र 6
    6
    अपनी पत्नी को अपनी सारी जिंदगी में प्रसन्न करें (नीतिवचन 5: 18-19)। अपने शरीर को आप को संतुष्ट करने दो। अपने आप को उसके द्वारा भ्रमित हो जाओ। किसी भी व्यक्ति को अन्य महिलाओं या अन्य महिलाओं की छवियों पर विचार नहीं करना चाहिए, जब उन्हें दैनिक आधार पर प्रशंसा करने के लिए पत्नी हो। एक आदमी को अपनी पत्नी के शरीर से पूरी तरह से संतुष्ट होना चाहिए चाहे आकार या आकृति के बावजूद, यदि मनुष्य चाहता है और मदद के लिए भगवान से पूछता है, तो वह वास्तव में पाता है कि उसकी पत्नी का शरीर दुनिया में सबसे आकर्षक है यह पत्नी की ओर आकर्षित होने की सच्ची भावना है वह सेक्सी, आकर्षक और सब से ऊपर एक महिला की तरह महसूस करेगी।
  • बाइबिल के अनुसार लव इट वेल वाइफ का शीर्षक चित्र 7
    7



    महिलाओं को अपने बालों, सोना, गहने या बहुत महंगे कपड़े (1 तीमुथियुस 2: 9) पर घमंड से नहीं, शांत और गंभीर हवा के साथ सरल कपड़े पहना चाहिए।. अपनी पत्नी को सार्वजनिक और आपके साथ अंतरंगता में कामुकता में विनम्र होना प्रोत्साहित करें एक साधारण महिला एक महिला है ऐसे कई पाप और प्रलोभन हैं जो सार्वजनिक रूप से बहुत अधिक त्वचा दिखाते हैं। बस जानने की खुशी के बारे में सोचो कि कोई भी आपकी पत्नी के पैरों को आप से ज्यादा नहीं देखता है! आपको आश्चर्य होगा कि यह कैसे कामयाब आपकी मर्दानगी और स्त्रीत्व में वृद्धि करेगा।
  • लव-योर-पत्नी-अनुसार करने के लिए-बाइबिल-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बाइबिल चरण 8 के मुताबिक प्यार आपकी पत्नी का शीर्षक
    8
    अपने आप को अन्य महिलाओं द्वारा आकर्षित न करें (नीतिवचन 5:20). अन्य महिलाओं को आकर्षक लग रही है और उनको देखकर तुम्हारी पत्नी के दर्शन को मिटा दिया जाएगा। आप इससे कम संतुष्ट होंगे और यह आपके लिए कम खास महसूस करेगा। कोई भी व्यक्ति अपनी पत्नी की उपस्थिति में अनजाने में बिना किसी अन्य महिला को देखने की आदत को विकसित कर सकता है, जो निस्संदेह नोटिस करेगा और उसे चोट पहुंचाएगा। याद रखें कि आपकी पत्नी ने और किसी और के द्वारा बहकाया नहीं जा सकता है वह दुनिया की रानी की तरह महसूस करेगी और आप उसके साथ प्यार में अधिक गिर जाएगी।
  • बाइबिल चरण 9 के अनुसार प्यार अपनी पत्नी का शीर्षक चित्र
    9
    अपनी पत्नी को बुलाओ "मुबारक" और उसकी स्तुति करो (नीतिवचन 31: 28-29) उसे बताएं कि वह विशेष है और वह पृथ्वी पर किसी अन्य महिला से बेहतर है। केवल उसकी शारीरिक सुंदरता का उल्लेख न करें, लेकिन देखभाल वह तुम्हें दे देती है, उसकी कड़ी मेहनत और एक महिला के रूप में उसके गुण। देखें कि कैसे अपनी पत्नी के फूल फूलता है जैसे आप उसके कान प्रशंसा के साथ भरते हैं। वह उन शब्दों की इच्छा रखती है और उन्हें आपसे सुनना चाहती है! यद्यपि आप उसे गर्व में नहीं गिरना चाहिए, जो उसकी ज़रूरत और मूल्यवान होने की इच्छा को नहीं बदलती।
  • लव-योर-पत्नी-अनुसार करने के लिए-बाइबिल-चरणीय-10.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बाइबिल के अनुसार प्यार अपनी पत्नी का शीर्षक चित्र 10
    10
    उसे बताओ कि आप उसके शरीर के साथ कैसे बहकाते हैं (सॉलोमन 4: 7-7: 1-8). एक सच्चा प्रेमी यह सुनिश्चित करेगा कि उसकी पत्नी जानती है कि उसे उसके साथ कोई गलती नहीं है भगवान ने इसे बनाया और गलतियों को नहीं किया। यदि आपको लगता है कि आपके शरीर का कुछ हिस्सा दोषपूर्ण है, तो यह आपके दिमाग को बदलना होगा। यह कामुकता और सम्मान से कहने के अलावा, अपने प्रत्येक भाग के लिए प्यार बढ़ाने और व्यक्त प्यार बढ़ाने की जिम्मेदारी है। की कुछ नहीं यह आलोचना या व्यंग्यात्मक होने की सेवा करेगा इस बारे में सोचें कि जब आप दोनों वास्तव में विश्वास करते हैं कि आप अपने प्रत्येक पहलुओं के साथ प्यार में हैं तो यह कितना अच्छा लगेगा!
  • लव-योर-पत्नी-अनुसार करने के लिए-बाइबिल-चरणीय-11.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बाइबिल के मुताबिक प्यार आपकी पत्नी का शीर्षक चित्र 11
    11
    अपनी शादी का सम्मान करो और सभी तरीकों से ईमानदारी से इसे शुद्ध रखें (इब्रानियों 13: 4). यीशु का कहना है कि व्यभिचार व्यभिचार (मैथ्यू 5:28) है। यह कविता के समान है "क्योंकि जहां आपका खजाना है वहां तुम्हारा दिल भी होगा" (लूका 12:34) नहीं अपने जीवन के किसी भी क्षेत्र में इस तरह की वासना की कीमतों और आप अपने दिल तक पहुंचने से इनकार करते हैं। अपनी पत्नी को विश्वासयोग्य होने के लिए अपने दिल और आँखों को प्रशिक्षित करके अपने विवाह को शुद्ध रखें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपका विवाह महान लाभ उठाएगा!
  • अपनी सुंदरता के लिए भगवान का धन्यवाद करें और उसे महत्व दें, लेकिन अपनी पत्नी में अपनी आँखें, आनंद, मन और हृदय रखें।
  • लव-योर-पत्नी-अनुसार करने के लिए-बाइबिल-चरणीय-12.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बाइबिल चरण 12 के मुताबिक प्यार आपकी पत्नी का शीर्षक चित्र
    12
    अपनी पत्नी के लिए आभारी रहें और एहसास करें कि आपने ईश्वर से प्राप्त किया है (नीतिवचन 18:22). आप उसके बिना केवल एक चीज के बारे में सोचें आदम अकेला था और उसके लिए अच्छा नहीं था, इसलिए भगवान ने उसे एक पत्नी दी आपके जीवन के लिए एक साथी, एक मित्र और हर दिन का आनंद लेने के लिए एक प्रेमी है। क्या एक आशीर्वाद! भगवान का शुक्र है और उसके लिए दैनिक प्रार्थना करो। वह भगवान से एक जबरदस्त इनाम है
  • लव-योर-पत्नी-अनुसार करने के लिए-बाइबिल-चरणीय-13.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बाइबिल के अनुसार प्यार 13 वार्ड
    13

    Video: क्या शैतान ने बनाया चर्च

    अपनी पत्नी के साथ हर तरह से एक मांस बनो (मैथ्यू 1 9: 5). उसके साथ जीवन का आनंद लें जैसे कि वह अविभाज्य हो, लेकिन अपने जीवन को जानबूझ कर रहें। वह उसके साथ रहना चाहता है, जैसा कि आपने पहली बार मुलाकात के दौरान किया था। जब आप काम छोड़ते हैं, तो उसके साथ घर आने के लिए जल्दी करो दिन के दौरान इसके बारे में सोचो, इसे दैनिक फोन करें एक जोड़े के रूप में समझौते तक पहुंचना सीखें अक्सर अंतरंगता और सेक्स का आनंद लें उनसे पति या पत्नी की इच्छाओं को पूरा करने के लिए अक्सर यौन संबंध होना चाहिए, जो कि अधिक यौन भूख है, जबकि घंटों और स्वास्थ्य परमिट। बात करने और दिन की घटनाओं को साझा करने में अपना समय व्यतीत करें एक वास्तविक ब्याज दिखाता है, ध्यानपूर्वक सुनना, पूर्ण ध्यान देना और एक दूसरे की आंखों की तलाश करना। यीशु मसीह को छोड़कर आपकी पत्नी किसी चीज़ या किसी से ज्यादा महत्वपूर्ण है जैसे वे एक थे
  • युक्तियाँ

    • तुम्हारी शादी बेकार हो सकती है, लेकिन भगवान टूटा और पीड़ा को भर देता है, इससे चिंता दूर होती है, क्योंकि यीशु के नाम पर सारी चीजें संभव है।
    • जिम्मेदारियों को साझा करें और घर के काम और परिवार के दायित्वों सहित, समान रूप से काम करें, अपने भार को हल्का बनाये रखें, जिससे कम तनाव पैदा हो।
    • आपको अपनी पत्नी के साथ धैर्य और समझना चाहिए। उनकी भावनाओं का सम्मान करें और उन्हें वह प्यार दें जो वे योग्य हैं।
    • अपने आप को उत्तेजित करने के लिए, कहें कि भगवान ने कैसे टूटे विवाह को बहाल किया।
    • अपनी पत्नी को बिना शर्त प्यार करो: जब आप बीमार हो या निराशा की समस्याएं हैं (उपयुक्त मदद की तलाश!), जब आप कुछ (या कई) किलो बढ़ा दिया है, तो एक बुरा मूड में, विहीन हैं। आपको उनका समर्थन करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com