ekterya.com

कैसे आत्मा को भरने के लिए शुरू करने के लिए

आप को जगाने और अपनी आत्मा को चंगा अपने भीतर के स्व का अधिकार है कि आप खो दिया है या भूल गए हैं करने के लिए सीख सकते हैं। आत्मा की शक्ति जुनून, रचनात्मकता, अंतर्ज्ञान और दिव्य के साथ संबंध है। जो धर्म या आध्यात्मिक प्रवृत्ति अनुयायी की परवाह किए बिना, आप एक जीवन जीने के लायक बनाने के लिए अपनी आत्मा की शक्ति का उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

आरंभ हीलिंग द सोल चरण 1 शीर्षक वाली छवि

Video: FIRE SIGNS * ARIES * LEO * SAGITTARIUS * SCORPIO NEW MOON TAROT READING * Subtitulos En Español

1
अपने आत्मा की सच्ची प्रकृति को समझें आत्मा प्रकृति से स्त्री है और आपकी आत्मा मर्दाना है आत्मा और आत्मा का संघ पूर्णता को जगह देता है। क्योंकि हम एक अतिरेकी दुनिया में रहते हैं हम आत्मा से इनकार और इस तरह हमारे जीवन में एक असंतुलन पैदा कर, अपनी चेतना पुरुष बढ़ा। अपनी आत्मा स्वभाव से और स्त्री ऊर्जा के दमन की वजह से स्त्री है, अपनी आत्मा भुगतना पड़ता है।
  • आरंभ हीलिंग द सोल चरण 2 नामक छवि
    2
    आपकी स्त्री की ऊर्जा आप है: 1) कल्पना 2) जुनून और आइटम 3) और 4 भावनाएँ) रचनात्मकता। इसी तरह, अपने मर्दाना ऊर्जा 1) इच्छा शक्ति 2) कार्रवाई और प्रेरणा 3) Intelecto 4) उत्पादकता में शामिल हैं। आप appreciate`ll अपने स्त्री ऊर्जा का समर्थन है और यह भी करेंगे, तो अपनी आत्मा और इलाज को पोषण देने के। , अपने स्त्री ऊर्जा के घटकों का अन्वेषण जानने के लिए और कल्पना, रचनात्मकता, जुनून और भावनाओं की शक्तियों की खोज। जब आप इन गुणों को विकसित करने में वक्त बिताते हैं, तो आप अपनी आत्मा को भी पोषण और मजबूत कर सकते हैं।
  • आरंभ हीलिंग द सोल चरण 3 नामक छवि
    3
    दिव्य के साथ अपने संबंध को गहरा। अपनी आध्यात्मिकता को फिर से परिभाषित करें और इसे आप जिस भी धर्म में अभ्यास करते हैं उसके भीतर ले जाएं। आध्यात्मिकता आपके परमेश्वर के साथ निजी और व्यक्तिगत संबंध है। हर कोई भगवान के साथ एक रिश्ता है, यहां तक ​​कि नास्तिक भी। यह एक बेकार संबंध है लेकिन सभी एक रिश्ते के बाद। यह मन के समान है हर इंसान का उसके मन के साथ संबंध है, जो बहुत अच्छी तरह से विकसित हो सकता है या पूरी तरह से विपरीत हो सकता है, लेकिन रिश्ते मौजूद हैं। हर कोई आध्यात्मिक है और अपने आत्मा के माध्यम से आप देवी से जुड़ते हैं। ईश्वर से अपने संबंध को गहरा करो, जो भी नाम दें, वह आपकी आत्मा को ठीक करने में मदद कर सकता है।
  • आरंभ हीलिंग द सोल चरण 4 नामक छवि
    4



    जुनून और खुशी का अन्वेषण करें हमने कार्य और दायित्वों के साथ अपनी भावनाओं को बदलने के लिए सीखा है अधिकांश लोगों को फैसला किया है कि वे अपने सुख और जुनून का पता लगाने के लिए समय नहीं है और अपनी आत्मा के लिए भोजन से वंचित। हर दिन कुछ ऐसा करने के लिए समय लें जो आप के बारे में भावुक हो या आपको खुशी देता है। यदि आप नहीं जानते कि आपके जुनून क्या हैं, तो संभावनाओं की खोज करके शुरू करें और पहले 5 तरीकों की सूची बनाएं जिनसे आप अपने जीवन में अधिक आनंद ले सकते हैं।
  • आरंभ हीलिंग द सोल चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: अमृतवेला योग

    आप आत्मनिरीक्षण कर रहे हैं और विश्राम ध्यान का पता लगा सकते हैं। जब आप आराम करते हैं, तो आप अपना मन शांत कर सकते हैं और सहज आवाज़ सुन सकते हैं। यदि आप ध्यान में नए हैं, तो यह सीखने में अधिक समय नहीं लेता है। सबसे आसान तरीका है एक सीडी न केवल आराम करने के लिए, लेकिन यह भी अपनी आत्मा के साथ अपने संबंध चंगा करने के लिए मदद कर सकते हैं के साथ ध्यान निर्देशित की जा रही है। जब आप आराम और आत्मनिरीक्षण करते हैं, तो आप अपनी आत्मा के करुणामय प्यार को पा सकते हैं। टिप: एक शिक्षक ढूंढिए जिसकी आवाज़ आरामदायक और आराम से है
  • आरंभ हीलिंग द सोल चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी भावनाओं में गहरी खोज करें आपकी भावनाएं आपको अपनी आत्मा से जोड़ती हैं अपने आप को रजिस्टर करने और दमित भावनाओं को व्यक्त करने की अनुमति दें, जो आपके भीतर बोतलबंद हो गए हैं। क्या झूठ इन दमित भावनाओं के नीचे अपनी रचनात्मकता, जुनून, अंतर्ज्ञान और कल्पना कर रहे हैं। यह दफन खजाना खोजने की तरह है कीमत है जो आप भुगतान किया है क्रोध, घाव, निराशा, और डर के रूप में उन नकारात्मक भावनाओं को व्यक्त करने की इच्छा है। जब आप ऐसा करते हैं, तो आप अपने आत्मा को जीने के लिए एक अधिक सामंजस्यपूर्ण स्थान बनाएंगे।
  • आरंभ हीलिंग द सोल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: अपने Bank Account की पैसे जमा करने वाली Slip कैसे भरते है । जाने इस Video में ।

    हर सुबह अपने आप से पूछो "किसी को मदद करने के लिए आज मैं क्या कर सकता हूं?" "मैं कैसे सेवा कर सकता हूं?" "उनकी भावना बढ़ाने के लिए मैं कौन कह सकता हूँ? " जब आप दूसरों की सेवा करने और बिना शर्त प्यार देने के लिए खुद को पेश करते हैं, तो आप अपने आत्मा को पौष्टिक और उपचार कर रहे हैं। दूसरों के साथ दयालु, प्यार और समझने के लिए आपका अपना इनाम है।
  • युक्तियाँ

    • अपने जुनून और सपनों को रिकॉर्ड करने के लिए एक डायरी खरीदें।
    • एक निर्देशित ध्यान सीडी को सुनकर तेजी से ध्यान कैसे करना सीखने के लिए शर्तें `विश्राम ध्यान` के लिए Google पर खोजें
    • अपनी भावनाओं को दैनिक रूप से व्यक्त करें, या तो एक पत्रिका लिखकर या करीबी दोस्त के साथ बात कर।
    • प्रार्थना करें और दिव्य के साथ अपना संबंध बढ़ाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com