ekterya.com

कैसे पवित्र पानी अपने घर का एक अनिवार्य हिस्सा बनाने के लिए

कैथोलिक और एंग्लिकन धर्म के कुछ चिकित्सकों का मानना ​​है कि पवित्र जल चमत्कारी है। हालांकि, हम इसे लगभग कभी नहीं मानते हैं! यहां हम आपको बताते हैं कि ऐसा कैसे करें कि पवित्र पानी हमेशा मौजूद है और आपके घर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र, एक पवित्र जल धारक चरण 1 प्राप्त करें
1
पवित्र पानी (बैटरी या फव्वारा) लगाने के लिए एक कंटेनर प्राप्त करें आप इसे धार्मिक वस्तुओं में विशेष रूप से दुकानों में खरीद सकते हैं, या आप इसे एक सपाट शंख का प्रयोग करके खुद कर सकते हैं। शताब्दियों को सदियों से बपतिस्मा के प्रतीक के रूप में इस्तेमाल किया गया है
  • छवि शीर्षक चर्च से पवित्र जल प्राप्त करें चरण 2

    Video: CERN? All Bibles Have Been Altered! - Mandela Effect

    2

    Video: James Joyce's "Ulysses" (1987)

    अपने इलाके के कैथोलिक या एंग्लिकन पल्ली में पवित्र जल प्राप्त करें कुछ धार्मिक अस्पतालों में उनके चैपल में पवित्र जल का एक कटोरा होता है। आप चर्च में पवित्र पानी की टंकी नहीं मिल रहा है, तो पुजारी जहां यह स्थित है, वह आपको बता देंगे पूछने के लिए संकोच नहीं करते। पानी ले जाने के लिए एक बोतल या छोटे कंटेनर लाने के लिए मत भूलना।
  • छवि का शीर्षक होम जाओ और धारक चरण 3 स्थापित करें
    3

    Video: Virginia Woolf and Mrs. Dalloway (1987)




    घर जाओ और कंटेनर स्थापित करें जहां आप पवित्र जल रखेंगे। फिर कंटेनरों में कुछ पवित्र पानी डालना उन्हें बहुत ज्यादा मत भरें आप स्पंज को पानी के स्रोत के अंदर जगह ले सकते हैं ताकि इसे तेजी से वाष्पीकरण करने से रोक सकें।
  • पवित्र जल चरण 4 के बारे में परिवार को बताएं
    4
    अपने पूरे परिवार को पवित्र जल के बारे में बताएं समझाओ कि आपके विश्वासों के अनुसार पवित्र जल का उपयोग सामान्य पापों को क्षमा करता है का कहना है कि जब भी नज़र न मजेदार पवित्र जल, पानी में अपनी उंगली डुबकी, पार के हस्ताक्षर एक गीला उंगली से बनाने के लिए और फिर छोड़ देते हैं। उन्हें बताएं कि इस तरीके से उन्हें पुर्जेटरी में ज्यादा समय नहीं बिताना होगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने परिवार के लिए एक उदाहरण सेट करें अगर वे देखते हैं कि आप को पवित्र जल के साथ आशीर्वाद दिया जाता है, तो वे आपके जैसा ही ऐसा करेंगे।
    • यदि आपके बच्चे भी ऐसा करने के लिए आलसी हैं, तो उन्हें बताएं कि स्वयं को आशीर्वाद देने के लिए केवल कुछ सेकंड्स ही लगेगा
    • ताकि आप अपने परिवार को पवित्र जल से आशीर्वाद न दें, कंटेनर के निकट उज्ज्वल जगह पर जाएं जहां आप पानी छोड़ दें।

    Video: लड़कियों को जवान होते ही उनके शरीर में आते हैं ये 4 बदलाव

    चेतावनी

    • यदि पवित्र जल निष्फल नहीं होता है तो यह रोगों का कारण बन सकता है।
    • सुनिश्चित करें कि जिस कंटेनर पर आप पवित्र पानी डालते हैं वह ठीक से स्थापित है, जिस जगह पर आपने इसे रखा था। यह पवित्र जल बर्बाद करने के लायक नहीं है
    दोहराए-आत्म baptising-2302.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बपतिस्मा पूल पवित्र पानी नहीं पीता जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि यह निष्फल हो गया है। ग्रीक और रूसी ऑर्थोडॉक्स नियमित रूप से पवित्र जल की थोड़ी मात्रा पीते हैं और यहां तक ​​कि उनके भोजन में कुछ बूंदियां डालती हैं, इसलिए यदि आप पवित्र जल लेने का इरादा रखते हैं तो यह रूढ़िवादी चर्च से प्राप्त करने के लिए एक बहुत अच्छा विचार है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com