ekterya.com

कक्षा कैसे करें

वर्ग होने के बारे में विस्तारित व्यक्ति नहीं है आपको आदर करना चाहिए और इसका अर्थ है कि आप सहित सभी के प्रति सम्मान करना चाहिए। अन्य लोगों के साथ विनम्र होने का प्रयास करें और उन में वास्तविक रूचि दर्शाएं। अपने आप पर भरोसा करें, अपने आप को खराब करें, आप जितना चाहें उतना ड्रेस करें और उसके अनुसार कार्य करें। यदि आप वर्ग चाहते हैं, तो अगले चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1

एक उत्तम व्यक्ति की तरह देखो
छवि शीर्षक शीर्ष वर्ग चरण 1
1
प्रवृत्तियों से अपने आप को फंसा जाने से बचें फैशने का आनंद लेना या कपड़ों को खरीदने में कुछ भी गलत नहीं है, जो आपको आकर्षक लगता है, लेकिन मॉडल या रंगों का उपयोग करने से बचें, जो आपके शरीर का पक्ष नहीं करते हैं
  • एक फैशन दास न बनें या आप खुद को मूर्ख व्यक्ति के रूप में देख सकते हैं, "महंगे स्वाद" और सतही जो कपड़े आप पहनते हैं, वह आपके व्यक्तित्व को सुधारना चाहिए, इसे नहीं बनाना चाहिए या इसे बदलना नहीं चाहिए। यह सलाह आपके जीवन के कई पहलुओं पर लागू की जा सकती है जिसमें आप "फिट" करने के लिए दबाव महसूस कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 2
    2
    अपने आप को एक स्वच्छ और सुरुचिपूर्ण रूप से परिभाषित करें एक उत्कृष्ट प्रस्तुति आधा लड़ाई है कपड़े और सामान पहनें जो आपके शरीर को बढ़ाते हैं और कभी भी कुछ नहीं देख पाते जो आपको परेशान करता है आपको बाजार में सबसे महंगे कपड़ों का इस्तेमाल करने या कम कीमत पर नकल खरीदने की ज़रूरत नहीं है। एक व्यक्तिगत और सुखद उपस्थिति के लिए विकल्प चुनना बेहतर है
  • अच्छी स्वच्छता रखने की कुंजी है दैनिक स्नान करें और हमेशा महसूस करें और ताजा देखो।
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 3
    3
    अनुपयुक्त पोशाक न करें यदि आपको एक औपचारिक या अर्ध-औपचारिक कार्यक्रम में शामिल होना है, तो आपको इसका अर्थ पता होना चाहिए। इसे अनुपयुक्त करने की तुलना में बहुत अधिक सुंदरता के साथ तैयार करना बेहतर होता है यदि एक पैंट पहनने का अधिकार है या एक पोशाक, तो जीन्स पहनने के लिए एक औपचारिक आयोजन में भाग लेने के लिए अच्छा नहीं है। यह जूते के जूते पहनने के लिए मज़ेदार भी नहीं है, जब सही चीज़ पोशाक के जूते हैं
  • सुनिश्चित करें कि आप ड्रेस कोड को जानते हैं और यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो मेजबान या अपने दोस्तों से पूछें, जो भी भाग लेंगे।
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 4
    4
    ऐसा मत देखो जैसे तुम रात को एक पार्टी के बाहर चले गए। सलाखों तुम कहाँ थे बंद अपने हाथों पर कंगन क्लब आप चला गया, जवानों या अन्य चिह्नों का उपयोग घटना तक पहुँचने से बचें। पसीना, बार, बीयर या उल्टी की गंध भी नहीं मिलता है एक दिन पहले eyeliner को साफ करें कि आपके चेहरे पर, स्नान कर और कहीं भी न दिखाएं, न तो दोपहर के भोजन पर भी, अपने आप को एक नया दिन शुरू करने के लिए तैयार व्यक्ति के रूप में न देखे, और अपने आप को वापस खींचें न मांद।
  • यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक व्यस्त रात है, तो मत कहो मेरे पास एक जबरदस्त हैंगओवर है। यह कक्षा के साथ किसी व्यक्ति की विशिष्टता नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 5
    5
    घर छोड़ने से पहले तैयार हो जाओ जब आप सार्वजनिक रूप से मेकअप, कंघी, अपनी शर्ट बटन नहीं डालते हैं, अपने जूते बांधने को खत्म करते हैं, अपना संगठन देखें या ऐसा कुछ करें जो दिखाता है कि आपने घर छोड़ने से पहले तैयार होने का कोई प्रयास नहीं किया है। अपनी शर्ट चूसो, काजल, होंठ बाम डालें और बाहर जाने से पहले आपको पूरी तरह से ज़रूरत है।
  • अपने अंडरवियर को उजागर न करें। लड़कियों को अपनी ब्रा पट्टियाँ नहीं दिखनी चाहिए और पुरुषों को उन्हें अपने मुक्केबाजों को देखने नहीं देना चाहिए।
  • उत्तम दर्जे का चरण 6 नाम वाली छवि
    6
    ऐसे कपड़े न पहनें जो बहुत उत्तेजक हैं। कल्पना को कुछ छोड़ दें अपने कपड़े चुनने पर, सुनिश्चित करें कि आपको सेक्सी और अशिष्ट के बीच का अंतर पता है। लड़कियां, अपनी पोशाक का आपका मुख्य आकर्षण आकर्षण न होने दें। आप कुछ त्वचा दिखा सकते हैं, लेकिन लोगों को आपको जो सब कुछ देना है उसे देखने न दें या आप एक बुरा प्रभाव डालेंगे। अपने पैरों को दिखाएं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपने बट को कवर करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 7
    7
    एक अच्छा आसन है स्मार्ट देखने का एक हिस्सा अच्छी स्थिति में है। अपनी पीठ सीधा रखो, जमीन की बजाय सामने देखें और जितना आप कर सकते हैं उतनी सीढ़ी से बचें। अपनी छाती पर अपनी बाहों को पार मत करो, लेकिन इसे अपने पक्ष में रखने के लिए इसे विस्तारित करने में सहायता करें। यदि आप अपने सिर को ऊंचा करते हैं तो आप अपने आप को देखेंगे और आप अधिक सुरुचिपूर्ण महसूस करेंगे। इसी तरह, जब आप महसूस करते हैं कि आप झुकाव से बचें
  • विधि 2

    कक्षा के साथ व्यक्ति की तरह ध्वनि
    इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 8
    1
    कसम खाता हूँ कह रही है कि अशिष्टता कम से कम में सुरुचिपूर्ण नहीं है। यदि आप अपने आप को कसने की ज़रूरत देखते हैं, तो बाथरूम में जाएं और जब आप कई प्रकार के स्पियरडेड निकाल दें, या आप एक तकिया का इस्तेमाल कर सकते हैं, तो नल को चालू करें, लेकिन दूसरों को शाप देने की कोशिश न करें, क्योंकि इससे आप अश्लील लगेंगे। और यदि आप ऐसा करते हैं क्योंकि आप परेशान हैं, तो वे सोचेंगे कि आप अपने स्वभाव को नियंत्रित करने के बारे में नहीं जानते हैं, जो वर्ग की कमी का एक बड़ा संकेत है।
    • सामान्य में शाप से बचें, और विशेष रूप से लोगों के लिए भी।
  • उत्तम दर्जे का चरण 9 नाम वाली छवि
    2
    उनकी पीठ के पीछे लोगों की प्रशंसा करें बस यही है किसी व्यक्ति के बारे में बात करने के बजाय, जो किसी अशिष्ट, कष्टप्रद, शोर या मूर्ख व्यक्ति के बारे में बात करते हैं, कुछ समय बिताने के लिए, जो कि वर्तमान में मौजूद नहीं है। यह दिखाएगा कि आपके पास वर्ग है, कि आप आश्वस्त हैं और दूसरों की ताकत का एहसास करने के लिए पर्याप्त रूप से महान हैं, जैसे कि वे घूमने के तुरंत बाद किसी के बारे में बुरी तरह से बात करने के बजाय।
  • यदि आप अपनी पीठ के पीछे दूसरों की अच्छी तरह से बोलते हैं, तो आप खुद को सकारात्मक और आत्म-कब्जे के रूप में देखेंगे, ऐसे व्यक्ति की तलाश करने के बजाय जो हमेशा संकट की तलाश में है।
  • यदि आप हमेशा गपशप कहते हैं, तो दूसरों को लगता होगा कि आपके पास कोई क्लास नहीं है क्योंकि आप दूसरों की गोपनीयता और सीमाओं का सम्मान नहीं करते हैं।
  • उत्तम दर्जे का चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    जगह में शोर न हो। क्या किसी ने कभी किसी पार्टी में आकर कहा था, "मुझे पता था कि जब मैंने सड़क पर अपनी आवाज़ सुनाई थी तो मैं सही जगह पर था"? यदि हां, तो मात्रा कम करने के लिए बेहतर है। हर कोई आपको बहुत अच्छी तरह से सुन सकता है, ऐसा नहीं लगता है कि आपको अपनी बात साबित करने के लिए चिल्लाना चाहिए। बहुत से लोगों से घिरे हुए, यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि कक्षाओं का संकेत है, क्योंकि इसका मतलब है कि आपके पास पर्याप्त आत्मविश्वास है जो ध्यान आकर्षित करने के लिए चिल्लाना नहीं है।
  • यदि आप इस बारे में चिंतित हैं, तो अपने दोस्तों से पूछिए कि आप लाउडेंस स्केल पर मूल्यांकन कर सकते हैं। अगर आप रिक्टर स्केल पर पहुंचते हैं या 10 तक पहुंचते हैं, तो आपकी आवाज़ के स्वर को कम करने का समय आ गया है।
  • Video: बोर्ड परीक्षा का तैयारी कैसे करें ,कैसे बने बोर्ड का टॉपर, How to become a board exam topper 2019

    इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 11
    4
    इस बारे में बात न करें कि आपकी कितनी कक्षा है किसी कारण के लिए, जो लोग सोचते हैं कि उनके पास सब कुछ के बारे में क्लास प्रेम है, विशेषकर उन लोगों के मुकाबले जब उसमें कोई भी नहीं है। अगर आपको लगता है कि आप कहते हैं कि "मेरे पास क्लास है ..." या "मैं एक उत्तम दर्जे की लड़की हूं ..." तो आप सोचते हैं कि जैसा आप सोचते हैं, वह सुंदर नहीं है। दूसरों को पता चले कि आप इस बारे में गर्व करने के बजाय वास्तव में कैसे खूबसूरत हैं।
  • आदर्श रूप में, यदि आपके पास "वर्ग" है, तो "कभी नहीं" उस शब्द का उपयोग करें
  • उत्तम दर्जे का चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    5
    सार्वजनिक रूप से डीलिंग से बचें जनता में कूच करना सुखद, मज़ेदार या अपने दोस्तों के मनोरंजन का एक अच्छा तरीका नहीं है यदि आप एक हैमबर्गर और एक बड़े सोडा पेय का सेवन करने के बाद करते हैं यदि आप मस्ती के लिए बिछारना पसंद करते हैं, तो आप जो भी चाहें, उसे रोकना बंद करो यदि आप इसे मौके से करते हैं तो कोई समस्या नहीं है, बस अपने मुंह में अपना हाथ डालें और माफी मांगें।
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 13
    6
    सेल फोन के उपयोग की बात आती है तो उचित शिष्टाचार रखें। अगर आपके पास कक्षा है, तो हर पांच मिनट में अपने फोन को मत छुओ, जब आप बैठे हों, तो नज़र न देखें, जब आप कक्षा में हों या किसी व्यस्त कैफेटेरिया के बीच में जवाब दें और इसके बारे में बात करना शुरू करें आपकी व्यक्तिगत समस्याओं फोन पर ही बात करें जब आप अकेले हों और जब आप किसी व्यक्ति को बाधित न करें, जब तक कि यह कोई आपातकालीन स्थिति नहीं है
  • सार्वजनिक स्थान पर अपने फोन की घंटी बजती है, ये वाकई कठोर और अप्रिय है। उसे बताया गया है एक कारण के लिए मौन मोड।
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 14
    7
    जब आप परेशान हो जाते हैं तब भी अपनी आवाज शांत रखें। यहां तक ​​कि अगर आप सार्वजनिक और आपके साथी में हैं, तो सबसे अच्छा दोस्त या सही अजनबी ने आपको पूरी तरह से गुस्सा दिलाया है, आपको गहन साँस लेना चाहिए, अपनी आंखों को बंद करना, धीरे धीरे बात करना और शांत रहना चाहिए। किसी को आपको सार्वजनिक रूप से चीखने या फेंकने के लिए न देखें। इसके अलावा, इन चीजों को निजी में करने की कोशिश मत करो
  • याद रखें कि अक्सर आप खुद को अधिक आसानी से समझा सकते हैं यदि तुम चीख नहीं करते
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 15
    8



    पैसे के बारे में बात मत करो यह आपके द्वारा कमाई गई धन की मात्रा, कितना है, कितनी नई कार की लागत, जूते, जैकेट, झुमके या आप को $ 10,000 की बढ़ोतरी के बारे में बात करने के लिए बहुत अधिक वर्ग नहीं दिखाता है। इसके अलावा, अपने माता-पिता, प्रेमी, करीबी दोस्त या किसी और व्यक्ति द्वारा किए गए धन के बारे में बात न करें। यह सिर्फ कक्षा के साथ व्यक्ति के नहीं है
  • साथ ही लोगों से पूछें कि वे कितना पैसा कमाते हैं।
  • विधि 3

    कक्षा के साथ रहना
    इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 16
    1
    प्रामाणिक रहें यदि आपके पास कक्षा है, तो इस तरह जीना है कि आपको गर्व महसूस करना चाहिए। यदि आपको गलत और भ्रामक होना चाहिए, तो आपको कारण समझना चाहिए। एक सम्माननीय और अभिन्न व्यक्ति को एक मुखौटा के पीछे छिपाने की कभी आवश्यकता नहीं है यदि आप दुनिया को अपना असली स्वभाव नहीं दिखा सकते हैं, तो लोग कौन देख पाएंगे? बस ढोंग करना बंद करो यद्यपि आप सुनवाई के थक गए होंगे कि आपको "स्वयं होना चाहिए", यह वास्तव में सच है। यदि आप ढोंग करते हैं, तो आप कभी सफल नहीं होंगे।
    • आपको प्रत्येक स्थिति में 100% स्वयं नहीं होना पड़ता है शिक्षक या आपके सबसे अच्छे दोस्त से बात करते वक्त आपको अनुकूल होना चाहिए लेकिन आपको हमेशा अपने अंदर होना चाहिए
  • सुंदरता चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्वतंत्र रहें आपको विनम्र होना चाहिए, लेकिन दूसरों को खुश करने में असंभव नहीं है यदि आप करते हैं, तो वे भविष्य में आपके का लाभ उठा सकते हैं अपने समय और उपलब्धता को सीमित करें, और दूसरों के साथ सीमा निर्धारित करें ताकि उनकी जानकारी हो। अपनी ज़िंदगी जी रहे हैं और कुछ "अकेले अकेले" को समर्पित करने के लिए पता करें कि आप वास्तव में हमेशा की योजना बनाने के विचार के साथ पागल होने के बजाय बहुत सारे वर्ग दिखाते हैं।
  • लोग आपको एक अनोखी आत्मा के रूप में देखेंगे और आपको और भी सम्मान देंगे।
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 18
    3
    मुखर रहें निष्क्रिय-आक्रामक विचारों से बचें - वे अंत में आप को भ्रमित करेंगे मुखरता परिपक्वता, विचार और आत्मविश्वास दर्शाती है कक्षा होने के लिए संतुलन की आवश्यकता होती है और इस अवधारणा का एक उत्कृष्ट उदाहरण है।
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 1 9
    4
    सब कुछ जानने का नाटक मत करो। जब आपके मित्र या युगल समूह आपके बारे में किसी चीज़ के बारे में बात करता है जिसे आप नहीं जानते या समझते हैं, तो यह कहना समझदारी है कि आप उस विषय के विषय में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं, दूसरी तरफ। यदि आप वार्तालाप करना चाहते हैं, तो मामले के बारे में अधिक जानकारी का अनुरोध करें इस तरह आप न केवल परिपक्वता दिखाते हैं, बल्कि आपके मन को खुले रखने की भी आपकी क्षमता।
  • जब लोग आपको कुछ नहीं जानते हैं तो लोग आपको स्वीकार करने के लिए और भी सम्मान देंगे।
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 20
    5
    दूसरों को जिस तरह से आप चाहते हैं कि आप उनका इलाज करें असली स्वर्ण नियम दोनों वयस्कों और कक्षा वाले बच्चों का इलाज करना है। रात के खाने के निमंत्रण रद्द करने से पहले नोटिस अग्रिम, उन को खुद के लिए नहीं कर सकते हैं, जो रक्षा करने के लिए, आप से बात करने के लिए अपने माता-पिता कहते हैं, अपने मित्रों से बात इन सभी सरल इशारों कि अपने वर्ग और प्रामाणिकता दिखा रहे हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप ऐसे मित्र चुनते हैं जो आपके मूल्यों को साझा करते हैं।
  • आपको हर किसी के साथ अपने साथियों के साथ व्यवहार करना चाहिए, जब तक वे साबित न करें कि वे नहीं हैं। लोगों को संदेह का लाभ दे दो
  • और हमेशा, हमेशा अपने बड़ों का सम्मान करें उन्हें कठोर होने के नाते कक्षा की कमी की परम संकेत है।
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 21
    6
    व्यक्तिगत विकास के लिए खुला रहें अपने आप को झुकाओ मत, लेकिन रचनात्मक परिवर्तन के लिए ग्रहणशील होना। हमारी दुनिया में, परिवर्तन अनिवार्य है। उसके एक सकारात्मक और लचीली हिस्सा बनो, और बाकी का रास्ता दिखाएं रेत में अपने सिर को दफनाने के बजाय जीवन का जीवन और दूसरों को सहज रूप से पता चलेगा कि आप कोई व्यक्ति हैं जिनकी राय मायने रखती है।
  • ऐसी कक्षाएं लीजिए जो आपको ज्ञान देते हैं जो आपको एक व्यक्ति के रूप में सुधार करने और नई चीजें सीखने में मदद करेंगे।
  • याद रखें कि सीखने की प्रक्रिया कभी समाप्त नहीं होती है यह सोचने के लिए सुरुचिपूर्ण नहीं है कि आप सबकुछ जानते हैं।
  • उत्तम दर्जे का चरण 22 शीर्षक वाली छवि
    7
    सूचित और अवगत रहें यह एक राजनीतिक, सांस्कृतिक और धार्मिक खुले व्यक्ति बनने के लिए सलाह दी जाती है। यहां तक ​​कि सबसे बुनियादी ज्ञान किसी व्यक्ति को शर्मिंदगी से और असुविधाजनक स्थिति से बचा सकता है। यदि आप पहले से जानते हैं कि आप अपरिचित वातावरण से किसी के साथ समय व्यतीत करेंगे, तो शर्मनाक परिस्थितियों से बचने के लिए विस्तृत जांच करना एक अच्छा विचार है
  • सुसंस्कृत होना यह स्मार्ट और क्लासिक वार्तालाप करने में सक्षम होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
  • उत्तम दर्जे का चरण 23 शीर्षक वाली छवि
    8
    आपको पता होना चाहिए कि सहायता कब पूछनी है, लेकिन हताश व्यवहार से बचें यह कक्षा के साथ व्यक्ति के लिए मौत का चुंबन है केवल निराश क्षणों को हताश उपायों की आवश्यकता होती है। गहरी सांस लें और अनुग्रह और शान के साथ स्थिति को संभाल लें। परिणाम की परवाह किए बिना आप विजयी होंगे यदि चीजें नियंत्रण से बाहर निकलती हैं और आप पूरी तरह से अभिभूत महसूस करते हैं, तो किसी करीबी दोस्त या परिवार के सदस्य से सहायता मांगें।
  • स्वीकार करें कि आपके पास कोई समस्या है और आप इसे हल करने की कोशिश करते हैं, जो क्लास दिखाता है। इसे नकारने से पता चलता है कि आपके पास यह नहीं है
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 24
    9
    जिम्मेदार रहें कक्षा वाले लोग सब कुछ छोड़ते हैं जो उन्हें एक राज्य में चारों ओर से घूमते हैं, कम से कम उतने ही अच्छे होते हैं जैसे वे इसे पा चुके हैं। जब तक आप दूसरों उनके लिए यह करने के लिए उम्मीद के बिना वेटर जिनका काम सफाई करने के लिए, उत्तम दर्जे का लोगों को अपने स्वयं के कचरे से निपटने पर जोर देते है के साथ एक रेस्तरां में हैं,। और जब दूसरों को उन्हें पक्ष में है, ऐसा फैला या असभ्य लोग हैं, जो मानते हैं कि पूरी तरह से सामान्य है और दूसरों की मदद पर ध्यान न दें, जो लोग वास्तव में वर्ग नोटिस है और जल्दी से अपने आभार और प्रशंसा व्यक्त विपरीत है।
  • अगर आपको किसी के घर पर रहने के लिए आमंत्रित किया जाता है, तो अपना खुद का गंदगी साफ करें यदि आप किसी दोस्त से एक कार उधार लेते हैं, तो इसे वापस करने से पहले उसे ईंधन से भर दें।
  • यदि आपने कोई गलती की है, तो किसी और को दोष देने के बजाय जिम्मेदारी लीजिए।
  • उत्तम दर्जे का चरण 25 शीर्षक वाली छवि
    10
    विचारशील रहें जिन लोगों के पास वास्तव में कक्षाएं हैं, वे सहजता से दूसरों को बेचैनी पैदा करने, उन्हें अपमानित करने, अपने रास्ते पर पहुंचने या किसी तरह से परेशान करने का विचार अस्वीकार करते हैं। वर्ग के लोग हमेशा स्वयं के मामलों का ध्यान रखते हैं जब वे अजनबियों में होते हैं और एक सामाजिक प्रकृति की स्थितियों में दूसरों को सहज महसूस करते हैं। उसी तरह, वे सभी के साथ सौम्य और समृद्ध हैं, चाहे वह किसी कंपनी का अध्यक्ष हो, मेलमैन या सुरक्षा गार्ड
  • उत्तम दर्जे लोग दूसरों के नाम से जानते हैं और जब वह लोगों को बधाई दी वह नियमित रूप से देखता है, या तो दरबान, सुरक्षा गार्ड या मालिक की पत्नी उन्हें उपयोग करता है। इसके अलावा, सभी को समान रूप से व्यवहार करें, शिष्टाचार और सम्मान के साथ।
  • उत्तम दर्जे का चरण 26 नाम वाली छवि
    11
    संमिश्र को न्यूनतम रखें यदि आप वर्ग चाहते हैं, तो आपको हर रात यादृच्छिक व्यक्ति से बाहर नहीं जाना चाहिए। यदि आप आम तौर पर ऐसा करते हैं, तो कम से कम इसका उल्लेख न करें, अनुमानित हिक्के की श्रृंखला के साथ अनुमान लगाएं या आसपास जाएं। कक्षा वाले लोग अपने प्यार के मामलों को प्रकट नहीं करते हैं, इसलिए अपने अंतिम प्रेम सत्र के बारे में जानकारी न दें। इसके अलावा, अन्य लोगों को आपको डांस फ्लोर पर चुंबन नहीं करने देना चाहिए, क्योंकि आपको पता होना चाहिए, यह किसी वर्ग के साथ नहीं है।
  • यह प्रयोग करने और कई यौन सहयोगियों के लिए ठीक है। लेकिन यदि आप इस बारे में फुर्ती करते हैं तो जैसे कि यह एक प्रतियोगिता थी, आपको परेशानी हो जाएगी।
  • Video: #StudywithRSM. पांचवीं कक्षा के ऑनलाइन आवेदन शाला दर्शन पर कैसे करें और print कैसे निकाले

    इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 27
    12
    अच्छा शिष्टाचार है "हाँ, माँ," "नहीं, महाशय" और "धन्यवाद" कहें जितनी बार संभव हो। बुजुर्गों के लिए दया करो। यदि आपको छींकना पड़ता है, तो इसे अपने हाथों में या बेहतर, रूमाल में, लेकिन हवा में नहीं। अपनी आस्तीन के साथ अपना नाक साफ न करें सार्वजनिक रूप से अपने दांतों से खाना न लें कुछ खाने से पहले अपनी गोद में एक नैपकिन रखो अपने आप में खुलने से बचें अपने बालों को ब्रश मत करो, मेकअप पर रखो या सार्वजनिक रूप से अपने कपड़ों के साथ खेलें। इन सभी चीजों को निजी में करो - जब तक आप स्नान न करते या अकेले न रह जाएं तब तक प्रतीक्षा करें परिवादात्मक हँसी में फंस मत करो
  • यदि आपको इसकी आवश्यकता है तो टैग क्लास लें
  • इमेज का शीर्षक टॉप क्लासी चरण 28
    13
    एक उत्तम शराब वाला हो इतनी नशे में मत बनो कि आपको पता नहीं है कि रात पहले क्या हुआ, संक्षेप में, बेहोश न हो जबकि आप कुछ ले सकते हैं और केवल एक छोटे से नियंत्रण खो सकते हैं, दूसरों को यह देखना चाहिए कि आप अपने मन और शरीर की देखभाल करते हैं। अगर लोगों को आप लड़खड़ाते हैं और रात भर drawled देखते हैं, कोई रास्ता नहीं लगता है कि तुम वर्ग है, तो आप अभी भी किताबें और दिन के दौरान एक स्टाइलिश देखो से घिरे रहे हैं है।
  • यदि आपको पीने के कारण कई अवसरों पर परेशानी हो गई है, तो शायद यह समय निकल जाए
  • युक्तियाँ

    • खड़े हो जाओ और सीधे बैठो। दृढ़ संकल्प के साथ कार्य करें और बोलने से पहले सोचें।

    चेतावनी

    • अपने व्यवहार को बदलना अप्राकृतिक लगता है यदि हां, तो याद रखें कि आप कार्य प्रगति पर हैं। वर्ग के साथ कोई व्यक्ति बस कोई है जो दयालुता और दयालु व्यवहार दिखाता है।
    • गलती करने के लिए इंसान है यदि आप कोई गलती करते हैं, तो अपने आप को माफ़ करो, उन सभी लोगों से माफी मांगो जिनके लिए हानि हो सकती है, इसके बारे में जानें और एक व्यक्ति के रूप में बढ़ना जारी रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com