ekterya.com

प्रयास के बिना एक खूबसूरत नज़र कैसे प्राप्त करें

हर कोई जानना चाहता है कि खुशी के साथ कैसे तैयार किया जाए और किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त तरीके से उसे जीवन में अपना रास्ता आता है। यदि आप एक अपवाद नहीं हैं, तो यह जानने के लिए पढ़ें कि प्रत्येक पल के लिए एक खूबसूरत और उपयुक्त दिखने के लिए, प्रतीत होता है, आसानी से।

चरणों

भाग 1

सही अलमारी पृष्ठभूमि चुनें
छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 1 देखें
1
ऐसे कपड़ों का प्रयोग करें जो आपके पक्ष में हैं. प्रयास के बिना एक खूबसूरत नज़र रखने के लिए सबसे पहले आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप हमेशा अपने संविधान के लिए उचित कपड़े पहनें। चूंकि यह विचार शैली के साथ तैयार करना है, लेकिन एक बुद्धिमान और सरल तरीके से, आपको उन कपड़ों का उपयोग करना होगा जो एक सुरुचिपूर्ण और प्रतिष्ठित रूप को प्राप्त करने के लिए आपके पक्ष में हैं। आप कपड़े चुनने में रुचि रखते हैं, जो आपके आंकड़े को ढंकते हैं, इसे पतला और आनुपातिक बनाते हैं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 2 देखें
    2
    क्लासिक कटौती पर शर्त उदासीन शैली में मुख्य रूप से, क्लासिक और कालातीत कपड़े और सामान पहने हुए होते हैं। यदि आप प्रवृत्तियों के बाद ड्रेस अप करते हैं तो आप केवल आपको यह देखते हुए देखेंगे कि आप एक आधुनिक रूप प्राप्त करने के लिए बहुत मेहनत करें और आप फ़ैशन समाचार का पालन करें क्योंकि एक शेयर दलाल कार्रवाई के बाद होता है। लापरवाह जबकि एक क्लासिक नज़र प्राप्त करने के लिए क्लासिक और कालातीत शैली के कपड़े चुनें
  • इसका मतलब यह है कि महिलाओं को आरामदायक कपड़े से सावधान रहना चाहिए जो फर्श पर पहुंचते हैं और घुटने की लंबाई पर अधिक शर्त लगाते हैं, उदाहरण के लिए, जबकि पुरुषों को तंग पोशाक पैंट से बचना चाहिए और कुछ और शर्त बैगी।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 3 देखें
    3

    Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    आँख को पकड़ने के विवरण के साथ मौन और तटस्थ रंग चुनें। समय और स्थान पर निर्भर करते हुए, कुछ रंग अधिक लोकप्रिय होंगे, दूसरों को खराब स्वाद में माना जाएगा। उदाहरण के लिए, आपकी मां 70 के दशक में कपड़े पहने हुए थे। एक खूबसूरत और लापरवाह लुक पाने के लिए, आपको कालातीत वस्त्र पहनने में दिलचस्पी होगी, जिसका अर्थ है कि सुस्त और तटस्थ रंगों पर सट्टेबाजी। हालांकि, तटस्थ रंग छोटे रंग के रंगों और आंख को पकड़ने वाले सामानों के साथ स्पर्श के साथ आते हैं।
  • सुस्त स्वर में क्रीम, ब्लैक, सफ़ेद, नेवी ब्लू या काउबॉय और ग्रे है।
  • हड़ताली रंगों में जो सबसे अच्छा काम करता है, उनमें लाल रंग के लगभग सभी रंग हैं, कई प्रकार के नीले, बैंगनी, बैंगनी, नींबू पीले, और पन्ना हिरण।
  • कुछ रंगों के साथ सावधान रहें अन्य ग्रीन्स और पिल्ले का इस्तेमाल करने से बचें और, आमतौर पर, नारंगी टोन से बचें, क्योंकि इन रंगों में फैशन होते हैं और फैशन से बाहर आते हैं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 4 देखें
    4
    राहतें और अतिभारित पैटर्न का उपयोग करने से बचें राहत और अतिप्रतिष्ठित पैटर्न (जैसे कि रफल्स, रजाई किए गए कपड़े और पंख), वस्त्रों को पुरानी और अनियंत्रित रूप दे सकते हैं, क्योंकि ये आइटम अक्सर मौसम के लिए समय-समय पर फैशनेबल हो जाते हैं, या एक वर्ष की तरह बहुत कुछ अगले साल एक और प्रिंट होगा, इसलिए चिंता क्यों है? आप दशकों के लिए अपनी शैली बनाए रखने के लिए एक सुरुचिपूर्ण और लापरवाह दिखना चाहते हैं, महीने के लिए नहीं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 5
    5
    रणनीतिक रूप से खरीदारी करें वास्तव में सुंदर दिखने के लिए, आपके कपड़े महंगे दिखना चाहिए। हालांकि आप कुछ सस्ती वस्तुओं को महंगा बना सकते हैं, कुछ हस्ताक्षर वस्तुओं में निवेश करना बुरा विचार नहीं है। कई कपड़ों और कुछ लक्जरी सामानों की नकल करना मुश्किल है, जैसे कि एक अच्छा स्वेटर या ऊन कोट, आपकी अलमारी के लिए कक्षा का स्पर्श दे सकता है। अच्छी गुणवत्ता वाले लेखों की संख्या सीमित होने के कारण कई वस्तुएं होने के लिए बेहतर होती हैं जो सस्ती हैं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 6 देखें
    6
    एक विनिमेय संग्रह बनाएँ यदि आप वास्तव में प्रयास किए बिना एक सुरुचिपूर्ण और लापरवाह दिखना चाहते हैं, तो आप अपने कपड़े चुनने में दिलचस्पी ले लेंगे ताकि आपके अलमारी में लगभग सभी चीजें एक-दूसरे के साथ मिलकर हों। इससे आपको स्वतंत्रता के साथ पोशाक, आराम से, शैली जिसे आप पहनना चाहते हैं, या मौसम की स्थिति के आधार पर तैयार करने की अनुमति दी जाएगी, अलग-अलग शैलियों के रंगों के संयोजन या वस्त्रों के सीमित होने की बजाय।
  • पोशाक ("विंटेज", आधुनिक, आदि) के लिए केवल एक शैली का उपयोग करें और एक रंग रेंज (यह आसान होगा यदि आप सूक्ष्म आंख को पकड़ने वाले विवरण के साथ मौन रंगों का उपयोग करने के बारे में हमारी सलाह का पालन करते हैं)
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 7 देखें
    7
    अपने कपड़े का ख्याल रखना एक खूबसूरत नज़र रखने का मतलब है, अन्य चीजों के अलावा, जो अच्छी स्थिति में हैं - कोई दाग नहीं, कोई छेद नहीं, ढीले धागे नहीं और झुर्रियां नहीं हैं। यदि आप चाहते हैं कि आपके कपड़े अच्छे दिखें, तो इसे हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका है कि उनकी देखभाल करें! अपने कपड़े को साफ, जोड़ और ठीक से संग्रहीत रखें, प्रत्येक आइटम की जरूरतों के मुताबिक देखभाल की किसी अन्य मूल विधि का पालन करने के अलावा।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 8
    8
    दर्जी बनाया आइटम प्राप्त करें जो कुछ आप शायद मॉडल और मशहूर लोगों में नहीं देख चुके हैं, उनकी भव्यता के रहस्यों में से एक यह है कि कैसे वे कपड़े पहनते हैं जो आपके शरीर के लिए पूरी तरह से फिट होते हैं। और आप कपड़ों को पूरी तरह फिट कैसे करते हैं? ? एक दर्जी के लिए जा रहे हैं, बिल्कुल! अपने कपड़े तय करने के लिए अपने इलाके में कानूनी दर्जी खोजें ताकि वे आपके शरीर को पूरी तरह अनुकूल हों। यहां तक ​​कि कुछ कपड़ों की दुकानों में भी यह सेवा प्रदान की जाती है।
  • यह उतना महंगे नहीं है जितना कहा गया है। अपने माप को फिट करने के लिए शर्ट फिक्स करने पर $ 10 और $ 20 और पैंट के आसपास 30 डॉलर खर्च हो सकते हैं।
  • यह एक बेतुका खर्च लग सकता है, लेकिन अगर आप एक बार अच्छे कपड़े तय करते हैं और इसे अच्छी स्थिति में रखते हैं, तो आप इसे अगले दस सालों तक इस्तेमाल कर सकते हैं और एक साफ और सुरुचिपूर्ण रूप दिखा सकते हैं। यह एक अच्छा निवेश है
  • भाग 2

    अपने मॉडल का चयन करें
    छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 9
    1
    यह आसान बनाओ प्रयास के बिना खूबसूरत दिखने के लिए अपनी उपस्थिति के बारे में चिंतित दिखना है, इसलिए सरल कपड़ों के संयोजन का उपयोग करें। एक सीमित संख्या में कपड़े और सामान रखो। ऐड-ऑन चुनने पर यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है
    • उदाहरण के लिए, एक स्कार्फ, कंगन, बड़े झुमके और एक टोपी नहीं पहनें हड़ताली या दृश्यमान सामान की एक जोड़ी का उपयोग करने के लिए अपने आप को सीमित करने की कोशिश करें।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 10 देखें
    2
    प्रत्येक अवसर के लिए उपयुक्त मॉडल चुनें आप कपड़े पहनने में रुचि रखते हैं जो सुरुचिपूर्ण हैं, लेकिन अवसर के लिए अत्यधिक नहीं हैं बहुत तय करने का तथ्य उपस्थिति और ड्रेसिंग के तरीके की चिंता का स्पष्ट संकेत है। खरीदने के लिए सुपरमार्केट में जाने के लिए पार्टी ड्रेस पर मत डालें, और ऐसी घटना में जाने के लिए लंबी पोशाक न पहनें, जहां एक कॉकटेल पोशाक पहनना अधिक उपयुक्त है, उदाहरण के लिए
  • Video: ध्यान रखें !! एक बेहतर कल !! स्वामी दिव्य सागर a better tomorrow

    छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 11
    3
    सामान बाहर खड़े हो जाओ चूंकि आपके कपड़े सामान्य रूप से, नीरस और तटस्थ रंगों में होने चाहिए, इसलिए कुछ और हड़ताली सहायक उपकरण का उपयोग करना अच्छा होगा। आपको इन विवरणों को चुनना चाहिए या अच्छे स्वाद के साथ पूरक होना चाहिए, लेकिन यह भूलकर कि उनका ध्यान ध्यान आकर्षित करना है। सामानों का चयन करते समय आप नवीनतम रुझानों से दूर ले जा सकते हैं, इसलिए बहुत ज्यादा चिंता न करें और उन लोगों पर शर्त करें जिन पर आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप एक व्यापक-ब्रमीड टोपी और भूरा जैकेट, एक नीली टी-शर्ट, संकीर्ण सफेद जींस और भूरे रंग के जूते के साथ फैशनेबल स्कार्फ को जोड़ सकते हैं।
  • आप एक काले रंग की पोशाक भी पहन सकते हैं और उसे लाल झुमके और एक ब्रेसलेट के साथ जोड़ सकते हैं, उदाहरण के लिए।
  • सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप पूरी सेट में रंगों की एक ही श्रेणी रखते हैं। सभी सामान समान रंग या पूरक रंग होने चाहिए।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 12
    4
    बाल मत भूलना आप एक सुंदर केश भी पहनना चाहते हैं। एक साधारण शैली या एक जानबूझकर और आसानी से निराश नज़र पर शर्त। आपके बालों को एक अच्छी उपस्थिति बनाए रखना चाहिए, भले ही ऐसा न लगे कि जैसे-जैसे आप उसे एक घंटे में तलाक दे रहे थे।
  • स्टाइलिंग उत्पादों का उपयोग करने से बचें - इस तरह आपको अधिक प्राकृतिक और लापरवाह शैली मिलेगी इसका मतलब है कि इसे हेअरस्पै और गम का इस्तेमाल करने से मना किया गया है!



  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 13
    5
    यह बहुत कम श्रृंगार का उपयोग करता है महिलाओं को मेकअप को ऐसे तरीके से लागू करने से बचना चाहिए जो स्पष्ट है। प्राकृतिक स्वरों का उपयोग करें और अच्छे रंग के साथ एक धोया चेहरे का प्रभाव प्राप्त करने की कोशिश करें, भले ही आप मेकअप पहनें। आपका इरादा, बेशक, आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करना और कुछ खामियों को छलावरण करना होगा, लेकिन यह एक सूक्ष्म तरीके से करें
  • आप होंठ के साथ एक अपवाद बना सकते हैं, क्योंकि वे तीव्र और चमकीले रंगों का उपयोग करते हुए अपनी शैली को बोल्ड और ताज़ा स्पर्श देने के लिए एकदम सही क्षेत्र हैं, जैसे क्लासिक लाल
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 14
    6
    लाइनों और बनावट के उपयोग के साथ अपने आप को सीमित करें प्रिंट ठीक से मिश्रण करना अविश्वसनीय रूप से कठिन है और शायद आपकी उपस्थिति अधिक अराजक और कम सुरुचिपूर्ण बनाने की कोशिश कर रहा है। कुछ पैटर्न या बनावट के साथ पूरक का उपयोग करना अच्छा है, लेकिन अपने आप को एक को सीमित करें
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 15
    7
    बहुत अधिक बल्किंग से बचें परतों के उपयोग को कम से कम करें और राहतें और अन्य लेखों के साथ कपड़े से बचें जो बहुत ज्यादा तैयार हैं कपड़े या मोटी कपड़े की बहुत सारी परतें पहनने से आपको मोटी और कम शैली और सुरुचिपूर्ण दिखाई देगा। समय-समय पर निर्भर करते हुए अतिरिक्त-बड़े जुर्माना कुछ अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं, लेकिन वे शैली से बहुत आसानी से बाहर जाते हैं, इसलिए सावधान रहें।
  • भाग 3

    अपने आप को परिचय
    छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 16 देखें
    1
    सार को मत भूलना यद्यपि इत्र को नेत्रहीन नहीं माना जा सकता है, लेकिन इससे लोगों को आप कैसे देख सकते हैं, यह एक बड़ा अंतर कर सकता है। अपने कपड़ों को अक्सर साफ और धोने से अच्छी गंध प्राप्त करें, लेकिन अपनी शैली पर इत्र या कोलोन का स्पर्श जोड़ने की संभावना पर भी विचार करें। युवा लोगों के लिए फल सुगंधों से बचें और अधिक क्लासिक प्रभाव प्राप्त करने के लिए कुछ और परिपक्व सार पर शर्त।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 17 देखें
    2

    Video: AQUARIUS * WHAT WILL JUPITER BRING? * TAROT READING * YEARLY FORECAST 2019

    अपनी व्यक्तिगत शैली खोजें एक व्यक्तिगत शैली प्राप्त करने के लिए एक ही लाइन में जाने वाले कपड़े का उपयोग करें। लोग इस रूप को आपके साथ जोड़ देंगे और आप अधिक सुंदर और मूल दिखाई देंगे, हालांकि आपके कपड़े को हर किसी को पसंद नहीं करना पड़ता है
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 18 देखें
    3
    अपनी शैली को अपने व्यक्तित्व और अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित करें आपके द्वारा बनाई गई शैली को व्यक्ति के रूप में होने के अपने तरीके से फिट होना चाहिए, आमतौर पर उदाहरण के लिए, विकृत रूप से एक अविश्वसनीय रूप से मिठाई वाली महिला अजीब और बाहर की जगह दिखाई देती है, जैसे एक गंभीर व्यवसायी व्यक्ति अगर वह एक गैंगस्टर के रूप में कपड़े बनाती है अपने व्यक्तित्व को फिट करने के लिए अपने कपड़े व्यवस्थित करें और लोगों को आपकी शैली की अधिक सराहना करते हैं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश कदम 19 देखें
    4
    सुरक्षा दिखाता है क्या आपने कभी देखा है कि एक मॉडल उसके सिर पर एक पेपर बैग ले सकता है, फिर भी कैटवॉक पर चलें जैसे कि वह हाउटे कॉउचर में नवीनतम हैं? क्या आप किसी भी लड़के को जानते हैं, जो ट्रैकेट्स पहनने के बावजूद अब भी एक वर्तमान और खूबसूरत लग रही है? फैशन उद्योग क्या आपको नहीं जानना चाहता है, यह है कि, बड़ी हद तक, एक खूबसूरत लग रही सुरक्षा के बारे में है। आपको वाकई निश्चित रूप से यकीन नहीं है, लेकिन अगर आप सड़क पर कपड़े पहने हुए हैं, तो आपको यकीन है कि यह आपके पक्ष में है, लोग अक्सर यह पुष्टि करने के लिए झुकाएंगे कि आप महान महसूस करते हैं
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 20
    5
    आप परवाह नहीं करते जैसे अधिनियम जिस भाग के लिए एक सुरुचिपूर्ण शैली पहनने के लिए कम प्रयास की आवश्यकता होती है, उसे ढोंग करना चाहिए कि आप वास्तव में परवाह नहीं करते हैं, या आपने पहले ही जो कुछ पाया है उसे डाल दिया है। आपके चेहरे पर सही "मैं गंदगी नहीं देता" और विनम्र या उदासीन बन गया जब कोई आपके ड्रेसिंग के तरीके को तुच्छ करता है।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 21
    6
    अनुग्रह के साथ चलना एक अच्छा नज़र पाने के लिए, आप खूबसूरत और समन्वित दिखना चाहेंगे। एड़ी, महिलाओं और महिलाओं के साथ चलने की बात आती है, इसका मतलब यह नहीं है! लड़कों के लिए एक सुंदर दृष्टिकोण दिखाना आसान होना चाहिए, लेकिन यह अभी भी महत्वपूर्ण है, इसलिए इसे मत भूलना।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 22
    7
    आरामदायक होने का नाटक करें, तब भी जब आप नहीं हो यहां तक ​​कि अगर आप 12 सेमी छीनी हुई ऊँची एड़ी पहनते हैं तो आपको पूरी तरह से आराम से देखना होगा। शिकायत न करें और लगातार अपने कपड़े में बदलाव करें। यदि यह शैली आपके लिए सबसे उपयुक्त नहीं है, यदि आप उन्हें लेने के लिए निस्संदेह प्रकट करने में सक्षम नहीं हैं, तो उस चीज़ की तलाश करें जो आपके लिए अधिक सहज है।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 23
    8
    रिलैक्स। दोबारा, लापरवाह शैली को बिना कड़ी मेहनत की कोशिश किए बिना एक अविश्वसनीय रूप लेना है प्रयास के बिना, सही? फिर आराम करो जीवन में सबसे पहले एक शांत रवैया प्राप्त करें हमेशा खुश और शांत रहें और आपकी उपस्थिति में सुधार होगा, चाहे आप जो पहनें हों।
  • युक्तियाँ

    • आपको नवीनतम या सबसे फैशनेबल डिजाइनर कपड़े पहनना नहीं पड़ता है। हालिया मौसमी बिक्री, जैसे सरल शर्ट और ब्लाउज में मिलते हैं, सरल सामान पर शर्त करें, और उन्हें सामान और / या जैकेट के साथ संयोजित करें, कभी-कभी अधिक महंगा।
    • जो कुछ भी आपके पास है उसे कवर करें - पुराने कपड़े को मिलाएं और मेल करें, या एक पुरानी जोड़ी की जींस को फिर से डिज़ाइन करें
    • स्वयं को उसी स्टोर में खरीदने के लिए सीमित मत करो, क्योंकि वे सबसे मूल विकल्प प्रदान नहीं करते हैं और इसलिए, आप उन्हें खूबसूरत और लापरवाह देखने के लिए लेख नहीं मिलेगा।
    • कभी कपड़े लेने न दें आपके व्यक्तित्व को सब कुछ से ऊपर चमकता होना चाहिए, न कि आपके कपड़े का व्यक्तित्व।
    • जब कॉलर और / या अन्य सहायक उपकरण पहनते हैं, तो फैशनेबल रंगों का उपयोग करें या जो आपके कपड़े के सेट के साथ गठबंधन करते हैं
    • आखिरी बिक्री की टोकरी में भागो! आप जो कुछ भी पा सकते हैं उसे खोजने के लिए आपको आश्चर्य होगा। तथ्य यह है कि जो कपड़े आप पाते हैं वह सस्ता है इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें नहीं पहन सकते। इंटरनेट और दूसरे हाथ के बाजारों में स्टोर पर भी एक नज़र डालें आप मूल की तुलना में एक अविश्वसनीय रूप से छोटी कीमत पर कई अद्वितीय और सुंदर चीजें पा सकते हैं।
    • विविधता पत्रिकाओं का फैशन अनुभाग पढ़ें, जैसे कॉस्मोपॉलिटन और लड़कियों के लिए ग्लैमर और लड़कों के लिए जीक्यू। सलाह के साथ रहें और ध्यान दें कि आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या नहीं करते।
    • याद रखें, निम्नलिखित रुझानों का हमेशा मतलब नहीं होता है शैली प्रामाणिक शैली इस बात पर निर्भर करती है कि वस्त्र किस प्रकार चुने गए हैं और पहना जाता है। आपको ऐसे कपड़े पहना चाहिए, जो आपको लगता है कि आपको पसंद है और जो आपके व्यक्तित्व के अनुकूल है
    • जब आपको लगता है कि आपको अपनी अलमारी की पृष्ठभूमि को थोड़ा अपडेट करने की ज़रूरत है, तो अपने सभी कपड़े जांचें और तुरंत कुछ खरीदारी करने की कोशिश करें जो आपके पास पहले से थी, तुरंत खरीदारी करने के बजाय।
    • यह सलाह आपके जैसी लड़की से है: यह शर्मनाक हो सकती है, लेकिन दूसरा हाथ स्टोर आवश्यक है। खासकर अमीर क्षेत्रों में, बचत का भंडार बहुत उपयोगी हो सकता है

    Video: सौन्दर्य बढ़ाने का अत्यंत प्रभावशाली व चमत्कारी मंत्र -Mantra For Beauty & Glowing Face

    चेतावनी

    • कपड़े चुनना न सिर्फ इसलिए कि दूसरे लोग इसे पसंद करते हैं। अपनी खुद की शैली का प्रयोग करें, जिस तरह से आप चाहते हैं
    • अपने आप से सच रहें या आप असहज महसूस करेंगे
    • अशिष्ट मत बनो - अगर आप अपने माता-पिता को यह देखकर मरना चाहते हैं कि आप क्या पहन रहे हैं, तो इसे मत लो!
    • नंगा न हों, कुछ कपड़े पहनें। एक लघु स्ट्रैपल टॉप और शॉर्ट्स के साथ बाहर जाना सुरुचिपूर्ण नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com