ekterya.com

कैसे एक करोड़पति से शादी करने के लिए

जब आप जीवित रहने के लिए पर्याप्त पैसा कमाते हैं, तो वास्तव में खुश होना कठिन होता है, क्योंकि आप दंत चिकित्सक का भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं जानते हैं, क्योंकि आप कुछ के रूप में बुनियादी के बारे में चिंता करेंगे। तलाक के सबसे आम कारणों में से एक मुद्रा की समस्याएं हैं यह समझ में आता है कि कोई इस समस्या को अपने जीवन और उनके रिश्ते से खत्म करना चाहता है, और पैसे के लिए शादी करना चाहता है लेकिन यह कैसे किया जाता है? यदि आप अच्छे जीवन से शादी करना चाहते हैं, तो नीचे चरण 1 पढ़ें।

चरणों

विधि 1

किसी को वांछनीय बनें
मैरी अ करोड़पति चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक क्लिच मत बनो हम सभी ठेठ महिला मॉडल को जानते हैं: सुंदर लड़की (प्रत्यारोपण के साथ) जो पूरे दिन खरीदारी या पूल में खर्च करते हैं आप नहीं चाहते कि आपके करोड़पति आपके साथ रहना चाहें, क्योंकि आप एक निश्चित क्लिच में फिट होते हैं, लेकिन आप को बदलने के लिए यह बहुत आसान होगा। ऐसा होने से ऐसा कुछ नहीं होता जो आपको अलग करता है कई पहलुओं के साथ कई लड़कियों को मिलना आसान है, लेकिन उनसे मिलना मुश्किल होता है जो उन्हें उत्तेजित करता है और वह उन चीजों को साझा करता है जिन्हें वह अपने जीवन के लिए पसंद करता है या इच्छा करता है
  • क्लिच श्रेणी में गिरने का एक अन्य पहलू, निश्चित रूप से, यह आपके पैसे के लिए करना चाहता है किसी व्यक्ति को अपने प्रदाता होने की इच्छा के साथ कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन आपको उस व्यक्ति को चुनना होगा जिसकी पर्याप्त आर्थिक संसाधन हैं और साथ ही आपको प्यार करता है और आपके साथ गहरा संबंध होता है। वह एक सोने के खोदनेवाला नहीं चाहता, क्योंकि वह जानता है कि उसके साथियों ने उसे न्याय और उसे दया कीजिए। वह प्यार महसूस करना चाहता है
  • मैरी अ करोड़पति चरण 2 नामक छवि
    2
    खुद का सम्मान करें अमीर लोगों सहित अधिकांश पुरुष, एक महिला चाहते हैं जो स्वयं का सम्मान करती है अगर आपको लगता है कि आप बेकार हैं, तो आप इसे क्यों पसंद करेंगे? उसे दिखाएं कि आपके शरीर और आपके शारीरिक स्वरूप की देखभाल करने के लिए बहुत सारे मूल्य हैं (स्वस्थ, व्यायाम, ड्रेस के साथ-साथ संभव और अच्छे स्वच्छता प्राप्त करें)।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: करोड़पति लड़की समझकर की थी शादी, लेकिन सच कुछ और ही निकला

    एक अच्छी शिक्षा है आम तौर पर, अमीर एक पूरी तरह से खोखले महिला नहीं चाहता। आम तौर पर, वे पर्याप्त कुशल पुरुष होते हैं और वे चाहते हैं कि कोई उनके साथ रह सके। यह और अधिक दिलचस्प है! स्कूल में बहुत कुछ पढ़िए और अध्ययन में आपकी रूचि रखो जब आप इसे पूरा करेंगे। यदि आप कर सकते हैं, तो विश्वविद्यालय में जाएं, लेकिन यदि नहीं, तो Coursera जैसे निःशुल्क पाठ्यक्रमों को ऑनलाइन लें और नवीनतम टेड वार्ता के साथ रहें।
  • मरी अ करोड़पति चरण 4 नामक छवि
    4
    सुसंस्कृत होना सामान्य तौर पर, अमीर कम से कम कुछ सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेते हैं, इसलिए आपको उस वातावरण का आनंद लेने और फिट होने की आवश्यकता होगी। संगीत, कला, साहित्य और फिल्म में आपकी रूचि विकसित करें अन्य देशों की संस्कृति, इतिहास और राजनीति को समझना और तलाश करना (क्योंकि अमीर आमतौर पर दुनिया भर में यात्रा करते हैं)।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    रोचक बातें करें कोई भी अतिप्रयास से पूरी तरह से किसी के साथ रहना चाहता है, कोई भी व्यक्ति जो कुछ भी नहीं करता है कैसे उबाऊ! हिम्मत और अपने जीवन में दिलचस्प बातें करते हैं भविष्य के लिए शौक और सपने हैं (लेकिन उन तक पहुंचने के लिए कुछ करें, यह सोचकर बैठकर मत रहें कि आप अगले बड़े स्टार को कितना पसंद करेंगे)। यह आपके चरित्र को अधिक जटिलता देगा और आपको एक अधिक कुशल व्यक्ति की तरह दिखाई देगा।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    प्रतिभाशाली रहें प्रतिभा हमेशा सेक्सी है और आपको अधिक रोचक बना देगा कुछ कला जानें और अपने पास पहले से मौजूद एक को विकसित करें सबसे आसान बात यह है कि एक महान पकाना (एक बहुत ही लोकप्रिय कला) है, लेकिन आप एक उपकरण को आकर्षित करना, पेंट करना या खेलना सीख सकते हैं।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    भावुक रहें जब आप एक आवेशपूर्ण प्रेमी होना चाहिए, तो आपको सामान्य रूप से अपने जीवन में भी आवेशपूर्ण प्रेमी होना चाहिए। जब आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हैं जो वास्तव में अपने सपनों के लिए जीवन और झगड़े का आनंद उठाते हैं, तो यह बहुत ही संक्रामक है। यही कारण है कि जुनून बहुत सेक्सी है! अपनी रुचियों का पीछा करें यदि आप हमेशा कुछ करना चाहते हैं, तो क्या करें जब आप अपने करोड़पति पाते हैं, तो वह बहुत प्रभावित होंगे।
  • विधि 2

    अपने आदमी को खोजें
    मैरी अ करोड़पति चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    इसे पहले से देखें वह सबसे प्रसिद्ध चिकित्सा और प्रौद्योगिकी संकायों के आसपास सलाखों और कैफे को अक्सर चलाता है यह आपको ऐसे लोगों से मिलाने में मदद करेगा, जो डॉक्टरों और तकनीकी प्रतिभाओं के करीब हैं। यदि आप अपनी जवानी के दौरान उन्हें जानते हैं, तो वह एकल होने की अधिक संभावना होगी और एक महिला के बारे में चिंता करने की जरूरत है जो उसे अपने पैसे के लिए चाहती है। आपको एक परास्नातक छात्र की गहन अनुसूची को सहना पाना होगा, लेकिन यह आपके पक्ष में केवल एक बिंदु होगा आप उसे दिखाएंगे कि आप उसके पक्ष में उच्च और कम समय में होंगे।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    फ्रीक्यूएंटा जहां वे जाते हैं। सामान्य तौर पर, उन स्थानों पर जाएं जहां अमीर सबसे अधिक होने की संभावना है। देश के क्लब के क्लिच नहीं, बल्कि सबसे महत्वपूर्ण वाणिज्यिक जिलों में कैफे और रेस्तरां। रात के दौरान उच्च श्रेणी के इलाकों की सलाखों पर जाने की कोशिश करें।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    नीलामी घरों पर जाएं सामान्य तौर पर, अमीर महंगी गड़बड़ियों का अधिग्रहण करते हैं, जैसे असामान्य आइटम इकट्ठा करना। वे लगभग हमेशा कारों और पुराने खिलौने, हास्य पुस्तकों या पुराने पोस्टर इकट्ठा करते हैं। इन मुद्दों पर अपने हित और ज्ञान का विकास करें और फिर इन वस्तुओं की नीलामी के दौरान सबसे अधिक सम्मानित नीलामी घरों पर जाएं।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    धर्मार्थ घटनाओं पर जाएं यह लगभग हमेशा अमीर होता है जो धर्मार्थ घटनाओं में भाग लेते हैं। बस तैयारी के बिना मत जाओ। घटना के कारण और संगठन के कार्य के बारे में पता करें जब आप जाते हैं, तो उन लोगों के साथ बात करने के लिए तैयार रहें जिन्हें आप नहीं जानते हैं। सही जगह पर दोस्तों को बनाने से आप शादी करने के लायक किसी को मिल सकते हैं
  • आपको जरूरी नहीं कि दान करने वाले कार्यक्रम में पैसा दान करना है, लेकिन यदि आप करते हैं, तो यह सर्वोत्तम के लिए हो सकता है इस प्रकार के इवेंट का आयोजन करना महंगा है और ये संगठन दान पर भरोसा करते हैं जिससे कि सभी काम उपयुक्त हो।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    5
    सही जगह पर काम करें क्या आप जानते हैं कि लगभग 22% विवाहित लोगों ने अपने पार्टनर को काम पर मुलाकात की? एक प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी या किसी अन्य बहुत सफल और स्थिर कंपनी में नौकरी प्राप्त करें, और शायद आप किसी से मिलेंगे!
  • मैरी अ करोड़पति चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    6



    पैसेदार दोस्त बनाओ आप अमीर दोस्तों से मिलने के लिए कई रणनीतियां इस्तेमाल कर सकते हैं। अंत में, उनके माध्यम से, आप अपने मायावी भविष्य के पति को मिल सकते हैं। यदि वे बहुत अच्छे दोस्त बन गए, तो आप उन्हें अपॉइंटमेंट प्राप्त करने के लिए कह सकते हैं! यह एक अच्छी पद्धति है, क्योंकि कई सोना खोदने वाले के रूप में देखा जाने की कम संभावना होगी।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 14 नामक छवि
    7
    इस उद्देश्य के लिए डिज़ाइन की गई सेवाओं का उपयोग करें पार्टनर, ऑनलाइन और शारीरिक एजेंसियां ​​प्राप्त करने के लिए कई एजेंसियां ​​हैं, जो विशेष रूप से पैसे के साथ एक जोड़ी से मिलने में आपकी सहायता करने की तलाश में हैं एक सम्मानित एक चुनें और तुम्हारा सबसे अच्छा प्रयास करें ये एजेंसियां ​​अभी भी लोगों को उनकी संगतता के अनुसार एकजुट करने पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं, इसलिए याद रखें कि हम एक व्यक्ति के रूप में खुद को विकसित करने के बारे में पहले बताए गए कदमों को याद रखें।
  • विधि 3

    अपने आदमी से संपर्क करें
    मैरी अ करोड़पति चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: रूस की करोड़पति लड़की इस गरीब लड़के के प्यार में अपना सब कुछ छोड़ इस गावं में आ गई

    उसे दिखाएं कि आपको केवल अपने पैसे के लिए कोई दिलचस्पी नहीं है आपके भविष्य के पति को यह समझने की जरूरत है कि आप अपने पैसे के लिए उसके साथ नहीं रहना चाहते हैं। आपको यह देखना होगा कि आप वास्तव में उसे प्यार करते हैं और आपको ईमानदारी से यह करना है! रिश्ते मुश्किल और केवल अच्छे होते हैं जब एक दूसरे से वास्तव में जुड़ा होता है। अपनी बातचीत में पैसे के बारे में बात मत करो (विशेषकर शुरुआत में) और काफी शांत होने की कोशिश करें यदि आप किसी पारंपादी अनुबंध पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं, तो इसके लिए उसके साथ लड़ें मत। आप एक प्रस्ताव भी कर सकते हैं, अगर आप उसे और अधिक सहज महसूस करना चाहते हैं
  • मैरी अ करोड़पति चरण 16 नामक छवि
    2
    विश्वास का माहौल बनाएं चूंकि अमीरों का लाभ उठाना बहुत आम है, इसलिए यह अधिक सामान्य है कि वे ऐसे हैं जिनके पास विश्वास की समस्या है। आपको एक भरोसेमंद वातावरण बनाना चाहिए। यह आपको दूसरों से अलग करेगा और आपको दिखाएगा कि आप एक हैं जो आपको शादी करनी चाहिए। किसी ऐसे व्यक्ति से रहें जो आप पर भरोसा कर सकते हैं, अपने रहस्यों और असुरक्षाओं को बता कर ईमानदारी से कभी न्याय नहीं कर सकते।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक उत्कृष्ट दंपति बनें ऐसे निष्क्रिय पार्टनर न बनें जो केवल उसके साथ सब कुछ होने की उम्मीद करता है। अपनी नियुक्तियों में सक्रिय भूमिका निभाएं! इसे विभिन्न स्थानों पर ले जाएं, हालांकि जगह बहुत अच्छी नहीं है। लचीला रहें और अच्छी तरह से रहें जब चीजें नियोजित नहीं होतीं उन चीजों के बारे में पूछें, जिनके बारे में आप जानते हैं कि वह उनके बारे में बात करना चाहता है।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 18 नामक छवि
    4
    अपना जीवन मजेदार बनाएं हर कोई किसी से शादी करना चाहता है, जो उनका मानना ​​है कि उनके जीवन में सुधार होगा। जब आपके पास बहुत सारा पैसा होता है, तो आप उस पार्टनर को ढूंढने की चिंता न करें जो आपकी सहायता कर सके। इसके बजाय, आपकी चिंता एक साथी को ढूंढना है जो आपके जीवन को रोचक और मजेदार बना सकता है। यदि आप चाहते हैं कि आप मुझसे शादी करने के लिए पूछें, तो आपको उस तरह का व्यक्ति होना चाहिए इसे अपने खोल से बाहर ले जाओ उसे अद्भुत और मजेदार चीजें करें जो आपके बिना वह कभी नहीं कर सके। हमेशा सकारात्मक रहें और हर कीमत पर शिकायत से बचें। वह कभी भी आप से ऊब नहीं होगा!
  • मैरी अ करोड़पति कदम 19 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे बहुत प्यार और निष्ठा के साथ प्यार करो. प्यार की कला में एक शिक्षक बनें हम यौन संबंध (हालांकि यह चोट नहीं होगा) की बात नहीं कर रहे हैं: अच्छा प्यार हो और इसे आप के साथ प्यार में गिरने में मदद करें। पूरी तरह से अलग रहो इसे खुश करने का प्रयास करें उसे समय-समय पर प्यार के नमूनों के साथ आश्चर्यचकित करें चीजों को तंग करो, यह अच्छा है
  • मैरी अ करोड़पति चरण 20 नामक छवि
    6
    उसे इच्छा के साथ रहने दें सब कुछ एक बार में मत देना यदि आप चाहें, तो आप उसके साथ सो सकते हैं, लेकिन हर समय ऐसा मत करो या अपने साथ अपना समय बिताने के तुरंत बाद। मैं आपसे शादी क्यों करना चाहती हूं अगर आप एक प्रेमिका के रूप में हो या प्रेमी के रूप में आप सब कुछ जो चाहें देता है?
  • विधि 4

    अन्य विचार
    मैरी अ करोड़पति चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    1
    इस विचार को त्यागें कि आप अपने लिए पैसा नहीं कमा सकेंगे यह सरल है अगर आप युवा हैं तो अपने आप को मौका दें स्कूल में रहें और अपने सामने खुलने वाले नए क्षेत्रों के बारे में जानें। बचत खाते में हर महीने पैसा निवेश करें, यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि राशि कम है, बस बचत शुरू करें यदि आप काम कर रहे हैं, तो अपनी नौकरी में सर्वश्रेष्ठ होने का प्रयास करें।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 22 नामक छवि
    2
    अपने आप का मूल्यांकन करें और अपने स्वरूप, आपकी बुद्धि और आपके व्यक्तित्व के साथ यथार्थवादी बनें। यदि आपके पास एक बहुत ही सामान्य लग रही है, अजीब और उबाऊ व्यक्तित्व के साथ, इसे भूल जाओ। आप को सुधारने की आवश्यकता की एक सूची बनाएं, फिर इसे करना शुरू करें आपको ऐसे व्यक्ति की तरह एक धनी और शक्तिशाली व्यक्ति की तरह दिखना चाहिए जिसे आप तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। अपने व्यक्तित्व और अपनी शैली को न भूलें
  • मैरी अ करोड़पति चरण 23 शीर्षक वाली छवि
    3
    बहुत स्पष्ट मत हो आपके पास पैसे या कमाने के बारे में बात न करें यदि आप इसका उल्लेख करते हैं, विनम्र रहें, लेकिन इसके बारे में सवाल मत पूछो। यह बातचीत में कुछ महत्वपूर्ण नहीं बनाओ
  • मैरी अ करोड़पति चरण 24 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक महिला की तरह रहना गंदे शब्दों से बचें, शराब पीते हुए, अपने आप से भिड़ना, बहुत जोर से हँसते हुए, आक्रामक होने और आकर्षक कपड़े पहने हुए। अधिक सुरुचिपूर्ण शैली की तलाश करें, जो उत्तम और शर्मिंदा है, कपड़े ब्रांड नहीं है आप उसकी प्रेमिका होना चाहिए और फिर उसकी पत्नी हो, प्रेमी नहीं।
  • युक्तियाँ

    • सरल गहने, कोई टैटू या छेद नहीं का उपयोग करें मेकअप बहुत नरम होना चाहिए, लेकिन एक ही समय में सुंदर, सभी आंखों के छायाएं या चमकदार रंगों को पट्टी करें। कम अधिक है
    • एक अच्छा प्रेमी रहो मालिश की कला जानें और उसके साथ उपयोग करें उसे अपने शरीर पर मालिश दें
    • सचमुच अच्छी तरह से खाना बनाना सीखें, जैसे एक पेटू महिलाओं के साथ पैसे चाहते हैं कि वे महिलाएं बढ़िया होस्टेस हों एक शानदार भोजन तैयार करें
    • यदि आप अपने आप से एक करोड़पति बन गए हैं, तो आप उस महिला को चाहेंगे जो धन के साथ समझदार है, एक बेईमानी नहीं है सुनिश्चित करें कि आप विश्वसनीय और जिम्मेदार हैं उससे शादी करने से पहले अपने पैसे न लें। मानसिक रूप से यह आपको किसी अन्य श्रेणी में रखेगा: "दान का मामला", "का लाभ उठाया" या "सोना खोदनेवाला" (वास्तविक दोस्त या पत्नी के बजाय)। एक सच्चे आदमी उसके जैसा व्यक्ति बनना चाहता है, न कि कोई उस पर निर्भर करता है।
    • रंग नौसेना, भूरा, काले, बेज और सफेद रंग का प्रयोग करें। कुछ रात के वस्त्रों को छोड़कर आकर्षक रंगों से बचें आपको क्लासिक, प्राकृतिक सामग्रियों से बना कपड़ों के टुकड़े, 100% कपास, लिनन, रेशम, ऊन, कश्मीरी आदि पर ध्यान देना होगा। बहुत सस्ती वाले होने की तुलना में, कुछ अच्छी गुणवत्ता वाले कपड़े मिलना बेहतर है परिधान के बीच में रखा गया ब्रांड के नाम और लोगो के किसी भी परिधान से बचें।
    • उसे आप के साथ समझौता करने के लिए दबाव मत करो वह इसे गायब कर देगा। यदि आप उसके साथ 5 वर्ष से अधिक समय तक रहे हैं और उसने आपको अंगूठी नहीं दी है, तो उसे छोड़ दें
    • अपने आप को अकेले रहने के लिए समय दें और उसे याद करें। ज़िंदगी बनाओ, मित्र बनो और ब्याज की बहुत सी बातें करें। एक व्यक्ति बनें जिसके साथ यह दिलचस्प और मनोरंजक हो।
    • अपने शरीर को अच्छी तरह से टनल रखें लेकिन बहुत अधिक त्वचा न देखें उन विशाल स्तन प्रत्यारोपणों को भूल जाओ जो बाद में उन छोटे नरकियों से बाहर निकलते हैं, पूरी तरह से मना किया जाता है। सोचें कि आपको असली पत्नी की तरह दिखना चाहिए
    • हमेशा एक महिला की तरह व्यवहार करते हैं कैसे ग्रेस केली और ऑड्रे हेपबर्न सार्वजनिक रूप से व्यवहार करते हैं, इस बारे में सोचें शिष्टाचार नियम जानें और हमेशा उनका उपयोग करें
    • बच्चों के साथ महिलाएं आकर्षक हो सकती हैं अगर वह बच्चों को पसंद करती हैं
    • कुछ सॉफ्ट हाइलाइट्स के साथ एक अच्छा हेयरकट प्राप्त करें
    • अपने जूते, अपने बटुए और अपनी घड़ी को देखो वे सरल, त्वचा या प्राकृतिक सामग्रियों के लिए होनी चाहिए और वे सस्ते नहीं लगते। धन का मतलब असाधारण नहीं है!

    चेतावनी

    • यदि आप एक महिला हैं, तो आप कभी भी एक अमीर आदमी को पकड़ने के लिए गर्भवती नहीं होते हैं, यह एक आपदा होगा।
    • अपने परिवार को बहुत जल्द पता करने से बचें, क्योंकि वह उन्हें डरा सकती है जब आप उन्हें जानते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह सही रास्ता है और आपका परिवार कक्षा और शैली के साथ व्यवहार करता है।
    • जब तक एक औपचारिक प्रतिबद्धता नहीं है तब तक उपहार स्वीकार न करें किसी को भी आप को खरीदने न दें क्योंकि वे आपका सम्मान नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com