ekterya.com

कैसे एक प्यारा व्यक्ति होना

आकर्षक लोगों का एक विशेष आभास और एक समझदार रवैया है जो हमें आकर्षित करता है और हम उन्हें लंबे समय तक याद रखते हैं। कीइरा नाइट्लू, जदा पिंकेट और ऐनी हाथवे जैसी महिलाओं या जॉनी डेप, लियोनार्डो डीकापियो और ईवान मैकग्रेगर जैसी महिलाओं के बारे में सोचें। एक आकर्षक व्यक्ति होने के नाते एक व्यक्तित्व होने के बारे में है जो अपनी अनूठी शैली, रहस्य की एक निश्चित हवा और जीवित जीवन के मूल्य के बारे में एक यथार्थवादी रवैये के कारण दूसरों को रूचि रखती है, जिसका अर्थ है कि दूसरों को भी महत्व मिलता है।

चरणों

अपने प्रमेय पोशाक चुनने का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
1
अनुग्रहशील रहें ठोकरें, झिझक या जो कुछ भी आपके चलने में बाधा डालता है, उसके बिना चलो। अपने सिर को मोड़ या मोड़ो मत करो और जब आप बैठे हों तो वह आपकी स्थिति पर लागू होता है। कभी अपने आप को बेचैन मत दिखाओ, न चलो और न बैठो। अपने सिर पर एक किताब के साथ कमरे के चारों ओर घूमने का अभ्यास करें हर दिन थोड़ी देर के लिए करो, जब तक आप तकनीक को हासिल नहीं कर लेते।
  • छवि अच्छा संचार कौशल चरण 3 शीर्षक है
    2

    Video: SCORPIO Lagna Know About lagna personality वृश्चिक लगन वाले व्यक्ति कैसे सुभाव के होते है 1

    दूसरों के लिए विनम्र रहें अन्य लोगों के लिए अच्छा होगा और वे आपके लिए अच्छा होंगे। अपमान न करें, कसम न करें या गपशप न करें। यदि आप खुद को नियंत्रित नहीं कर सकते, तो आप बेहतर कुछ भी नहीं कह सकते।
  • स्टॉप बिग फ्लेक्स स्टेप 4 नामक छवि
    3
    शांत हो जाओ जब आप दूसरे लोगों की कंपनी में हों तो शांत स्वभाव रखें एक स्पष्ट और स्पष्ट तरीके से बोलें, जैसे कि आप समुद्र तट पर दृश्यों का आनंद ले रहे थे। आवाज की एक शांत टोन का उपयोग करें, न तो बहुत अधिक है और न ही बहुत कम, लेकिन सही एक यदि आप असहज महसूस करते हैं, तो एक जगह ढूंढें जहां आप अकेले रह सकते हैं जब तक कि आप शांत हो जाएं जब तक कि आप शांत होने की कला जल्दी नहीं सीखते।
  • हैंडल टीसिंग चरण 3 नामक छवि
    4
    विनम्र रहें अपने जीवन के आसपास थोड़ा सा रहस्य रखो अधिक जानकारी न दें, विवरण हैं कि कुछ खास लोगों के लिए अपने सबसे घनिष्ठ भागों का उल्लेख और आरक्षित नहीं करना बेहतर है।
  • एक बेहतर छात्र चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    5
    स्मार्ट हो स्कूल में अपना सर्वश्रेष्ठ करें और सर्वोत्तम संभव गीत करें
  • छवि का शीर्षक मुस्कुराओ आप की तरह यह मतलब है चरण 2
    6
    एक सक्रिय श्रोता बनें बस मंजूरी, अपने कानों को खोलें और मुंह में मुंह रखें सक्रिय सुनाने का मतलब है कि आपको जो बताया गया है, उसके तत्वों को सारांशित करना और दोहराते हुए इसका अर्थ यह है कि यह पुष्टि करने का उद्देश्य है कि आप दूसरे व्यक्ति के साथ बातचीत में शामिल हैं और इसमें शामिल हैं।
  • आनंद शीर्षक चरण 7 का आनंद लें

    Video: कैसे होते हैं 'L' नाम वाले व्यक्ति How are the 'L' People named

    Video: क्या संसार में आपका होना या आपका न होना दोनों बराबर है ?#RadhaKrishna




    7
    मीठा हो या सुंदर. विनम्र व्यवहार के अलावा, मीठा और आकर्षक होने के नाते एक आकर्षक दृष्टिकोण का महत्वपूर्ण पहलू हैं। वह नियमित रूप से दूसरों को चहचहाना बनाता है, एक मिठाई या आकर्षक तरीके से बोलता है, किसी पर गिरता हुआ कुछ उठाता है और वस्तु वापस कर देता है, आदि।
  • वजन खोने के बिना उपस्थित पतली छवि का शीर्षक चरण 5
    8
    थोड़ा असाधारण हो आपके द्वारा चुने गए शैली के भीतर रहस्यपूर्ण, अनोखी और सुरुचिपूर्ण रहें असाधारण होने के नाते ठीक है अगर यह आपको परिभाषित करने में मदद करता है कि आप वास्तव में कौन हैं
  • दिखावट

    छवि शीर्ष शीर्षक वेश टैंक टॉप 5
    1
    ऐसे कपड़ों को पहनना सुनिश्चित करें जो बहुत खुलासा नहीं कर रहे हैं और जो कि किसी विशेष समूह जैसे गोथ, पीपीजी, आदि के प्रति बहुत अधिक झुकाव नहीं करते हैं। नरम रंग का प्रयोग न करें, जैसे जैतून का हरा, हल्का गुलाबी, समुद्र नीला, पानी हरा, मोती सफेद या भूरा अपनी छवि को वास्तव में शब्द "प्यारा" में दर्शाएं
  • पोलिश गहने पहचान नाम वाली छवि
    2
    कुछ गहने का उपयोग करें टखनों पर कंगन का उपयोग न करें, लंबे समय तक हार (बहुत लंबा नहीं) सही हैं अपनी व्यवस्था को अधिक मत करो, चांदी की अंगूठी और हार के साथ पर्याप्त है।
  • इमेज शीर्षक वाला लेयर क्लॉथ्स चरण 6
    3
    अपने कपड़े के साथ एक बचकाना छाप न दें हमेशा गुलाबी या काले रंग का उपयोग न करें
  • छवि शीर्षक से कर्ली बालों के बिना एक पर्म पहचान
    4
    अपने हेयर स्टाइल हर समय बदलते रहें पोनीटेल का उपयोग न करने का प्रयास करें, यह एक आकर्षक शैली नहीं है नए हेयर स्टाइल की कोशिश करें और हर दिन स्नान करें।
  • युक्तियाँ

    • आपको हर समय गंभीर नहीं रहना पड़ता है, लेकिन ज़्यादा माफ नहीं करना चाहिए। असाधारण लेकिन परिपक्व रहें और आराम से मूड रखें।
    • अपनी अच्छी शारीरिक स्थिति रखें मूर्तिकला और आकर्षक होने के नाते एक सुंदर व्यक्ति होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है
    • जीवन की स्थितियों को एक उद्देश्य के दृष्टिकोण से देखें और आलोचना के साथ विवेकपूर्ण हो। अन्य लोगों के साथ गर्म रहें मीठे मुस्कुराहट और सहभागिता के भाव दूसरों को आकर्षित करते हैं।
    • महिलाएं: सावधान रहना थोड़ा होंठ चमक और कुछ ब्लश पर्याप्त होगा।
    • यदि आप एक महिला हैं, तो पेस्टल रंगों का प्रयोग करें, जैसे पानी हरा, बैंगनी, सफेद और भूरे रंग। ये रंग दूसरों को "भेद्यता और मिठास" के प्रभाव को व्यक्त करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com