ekterya.com

किसी बच्चों की पार्टी के लिए एक पेशेवर मनोरंजन कैसे करें

आपकी पार्टी के लिए एक बच्चा मनोरंजन लेना एक तनावपूर्ण अनुभव हो सकता है यह जानने के लिए एक बड़ी चुनौती है कि पेशेवर बच्चों के मनोरंजन का चयन कैसे करें, मजेदार से भी आपके बच्चों के लिए सुरक्षित है आप किसी भी अजनबी के हाथों में अपने बच्चों की सुरक्षा छोड़ना नहीं चाहते हैं। इस आलेख में सुझाए गए चरणों सरल और कम हैं लेकिन हम आपको आश्वासन देते हैं कि वे आपको शिशु-मनोरंजक मनोरंजन के सर्वोत्तम पेशेवर को कैसे किराए पर लेने में मदद करेंगे, इसके अतिरिक्त आप एक अव्यवसायिक व्यक्ति को काम पर रखने की परेशानी से बचेंगे। अंत में अपने बच्चों की पार्टी के लिए एक मनोरंजक फिल्म को काम पर रखकर लक्ष्य एक मजेदार पार्टी भी अपने बच्चों और उनके दोस्तों के लिए सुरक्षित है।

चरणों

1

Video: फिल्में पाने के लिए मीठी मीठी बातें नहीं करती इलियाना

केवल स्थानीय कंपनियों को किराया। यदि आप नेटवर्क पर पाया एक मनोरंजक किराया करने का फैसला, उन्हें पूछना वे कहाँ आधारित हैं यदि आप सैकड़ों मील दूर हैं और आपकी पार्टी को ऊपर उठाने के लिए सहमत हैं क्योंकि यह संभवतः एक "प्रतिभा एजेंसी" है, इसमें तीसरी कंपनी शामिल होगी और यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह अधिक महंगा होगा तीसरे पक्षों के साथ व्यवहार करने से बचें - आपके क्षेत्र में या आपके समुदाय के निकट पेशेवरों को किराए पर लेने के लिए सस्ता और सुरक्षित है, इसलिए आपको व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने का अवसर मिलेगा। समुदाय को उससे भर्ती करने से पहले पेशेवर की प्रतिष्ठा के बारे में पूछने के लिए मत भूलना। आमतौर पर बच्चों के मनोरंजन पेशेवरों की छुट्टियों के जो लोग अन्य माता पिता और शिक्षकों जो बारी में इस तरह के एक पेशेवर के साथ अपने स्वयं के बच्चों के दलों में एक संतोषजनक अनुभव है द्वारा सिफारिश की गई है के लिए आदर्श हैं। अग्रिम में अच्छी तरह से पेशेवर बच्चे किराया क्योंकि उनमें से कई busy- पर हैं भी व्यावसायिक आवश्यकताओं कि सूट अपने स्वाद के साथ किसी को खोजने के लिए समय लगता है। इसे विशेष रूप से क्रिसमस की छुट्टियों या अन्य राष्ट्रीय छुट्टियों के दौरान ध्यान में रखें।
  • 2
    कई पेशेवरों से संपर्क करें और उन्हें बोली के लिए पूछिए। याद रखें कि अनुबंध आपके और बच्चों के मनोरंजक के बीच होगा। अनुबंध के वैध होने के लिए आपको उस व्यक्ति या कंपनी का नाम पता होना चाहिए जिसके साथ आप काम पर रख रहे हैं। कई कंपनियां, विशेष रूप से पेटेंट वाले वेशभूषाओं का उपयोग करने वाले ऐसे प्रच्छन्नों का उपयोग करने के लिए कानूनी अधिकार नहीं हैं। तो वे उन पोशाकों pirating कर रहे हैं, इस मामले में इन लोगों के साथ अपने अनुबंध मान्य नहीं है में और आप कोई कानूनी संरक्षण कुछ गलत हो जाता है, तो होगा। सुनिश्चित करें कि आपको उस व्यक्ति या कंपनी की कानूनी नाम, पता और टेलीफोन नंबर पता है जो आप काम पर रख रहे हैं। याद रखें कि आपका कानूनी सुरक्षा और आपके और आपके बच्चों की सुरक्षा दांव पर है कंपनियों या पेशेवरों के साथ विशेष देखभाल करें जिन्हें आप इलेक्ट्रॉनिक नेटवर्क के माध्यम से किराया करते हैं और किसी कारण से ऐसी जानकारी नहीं देते हैं जब आप उनसे संपर्क करते हैं तो निम्नलिखित जानकारी प्राप्त करें: पार्टी की सही तारीख और समय। यह पूछने के लिए भी उपयोगी है कि क्या आपको रद्दीकरण के लिए किसी भी शुल्क का भुगतान करना होगा या सेवा का समय और तिथि बदलनी होगी। बच्चों की सटीक संख्या जो पार्टी और उनकी उम्र में भाग लेंगे शिशु मनोरंजक द्वारा उनमें से कितने मनोरंजन होंगे समय बच्चों के साथ बच्चे entretenedor काम के लिए इंतजार कर रहे हैं और अगर यह समय के दौरान जो भोजन परोसा जाएगा शामिल की गणना। विभिन्न प्रकार की सेवाओं के बारे में पूछें (उदाहरण के लिए: चेहरा चित्रकला, जादू की चालें, गुब्बारे, कहानियाँ, आदि) किस्म महत्वपूर्ण हो सकते हैं क्योंकि कुछ बच्चे आसानी से ऊब जाते हैं आपकी पसंदीदा गतिविधियों और चालें और आपके बच्चों में से कुछ अगर आपके पास कोई नहीं है, तो यह बच्चा मनोरंजन से कुछ सुझाव देने के लिए पूछने का एक अच्छा समय है।
  • Video: सीखने के लिए बातचीत: प्राथमिक अंग्रेज़ी

    3
    कीमत पर सेवा की अपनी पसंद का आधार न रखें। बच्चों के मनोरंजक को चुनने और उन्हें भर्ती करने पर मूल्य केवल एक चीज नहीं होना चाहिए। यद्यपि वह उस व्यक्ति को किराए पर लेना चाहता है, जो कम से कम शुल्क लेता है, यह पेशेवर की उच्चतम डिग्री या बच्चों के मनोरंजन की सबसे अच्छी प्रतिष्ठा की गारंटी नहीं देता है। क्या इस बच्चे मनोरंजन कंपनी का व्यवहार तेज और पेशेवर है? क्या आपकी सूचना सामग्री को समझना आसान है? क्या आपके पास अपने काम के फोटो और / या वीडियो जोड़ने का समय है? क्या वे उपभोक्ता को दी जाने वाली गतिविधियों और बच्चों के कौशल की एक श्रृंखला प्रदान करते हैं? पार्टी में कितने पेशेवर भाग लेंगे? क्या समय के दौरान बच्चों के मनोरंजन के लिए कोई और अतिरिक्त होगा, जिसके दौरान मनोरंजनकर्ता अपने चेहरे को रंग देंगे? यदि नहीं, तो इस गतिविधि में भाग लेने वाले बच्चों की देखभाल कौन करेगा?
  • 4

    Video: बच्चों के लिए मेकअप बॉक्स? पेशेवर मेकअप बॉक्स और स्टाइल – समीक्षा

    क्या बच्चों के मनोरंजक के पास आवश्यक दस्तावेज हैं कि वे अपना काम पूरा करने के लिए योग्य हैं? उदाहरण के लिए: क्या यह एक जादूगर क्लब, जोकर या कुछ अन्य क्लब या बच्चों के मनोरंजन संघ से संबंधित है? और यदि ऐसा है, तो क्या आप इसे ईमेल पता या फ़ोन नंबर दे सकते हैं जहां आप इसकी प्रभावशीलता को देख सकते हैं? क्या आपके परिवार और स्कूल के अन्य माता-पिता से आपके संदर्भ हैं जहां आपने अपनी सेवाएं दी थीं? क्या आपके पास बच्चों के मनोरंजन के क्षेत्र में विशिष्ट शिक्षा प्राप्त करने का प्रमाण है? पूछें कि क्या आपने पुलिस विभाग में फिंगरप्रिंट चेक प्राप्त किया है और अगर आपके पास बीमा है क्या आप दो साथ जाते हैं? बच्चों के मनोरंजन उत्साह उसकी आवाज की टोन और जानकारी प्रदान करेगा से स्पष्ट हो जाएगा। अनुबंध के विकास के दौरान आपको लचीला भी होना चाहिए और अपने सुझावों और इच्छाओं को ध्यान में रखना चाहिए।
  • 5
    सुनिश्चित करें कि आपके पास लिखित में अनुबंध की एक प्रति है। जब एक आपसी समझौते पर पहुंचा जा सकता है जिसमें सेवाओं की लागत और अवधि के अतिरिक्त समय और तारीख शामिल होती है, तो सुनिश्चित करें कि इस तरह की पुष्टि आपके इलेक्ट्रॉनिक पते पर भेजी जाए। यह आपको मन की शांति देगा और आपको कानूनी सुरक्षा की आवश्यकता होगी। भुगतान विधि के संबंध में, किसी भी व्यक्ति या कंपनी को अपनी क्रेडिट कार्ड की जानकारी न दें, जो इलेक्ट्रॉनिक नेटवर्क के माध्यम से अनुबंध करने का निर्णय लेती है। यदि आपको पहले से जमा जमा करना है, तो पेपैल का उपयोग करें। अगर प्रदाता स्थानीय है, तो व्यक्तिगत रूप से जमा करें या चेक भेजें। यह बच्चा मनोरंजन के आगमन पर बिल का भुगतान करने के लिए एक व्यवस्था करने के लिए सबसे अच्छा होगा। उनके पास उनका पता है जो उचित और ईमानदार इलाज सुनिश्चित करता है।



  • 6
    जगह तैयार करें। आवश्यक व्यवस्थाएं पहले से करें ताकि शिशु मनोरंजक गतिविधियों को पूरा करने के लिए आवश्यक सामग्री तैयार कर सके। यह सुनिश्चित करता है कि यह आपके बच्चों के मजाक के साथ या पार्टी में होने वाली बाकी गतिविधियों के साथ हस्तक्षेप नहीं करता है। अग्रिम में पुष्टि करें यदि आपको पार्टी के लिए अतिरिक्त सामग्री चाहिए। जगह की जांच करें और सुनिश्चित करें कि पार्टी की सफलता के साथ हस्तक्षेप करने वाली कोई चीज नहीं है। इसमें शामिल हो सकते हैं कि स्थान लोगों की संख्या के लिए उपयुक्त है जो पार्टी में शामिल होंगे और कोई तार नहीं है जिसमें कोई उलझन में पड़ सकता है और गिर सकता है आदि।
  • 7
    मूल रूप से मनोरंजन के आने पर सब कुछ जांचें। निम्नलिखित को ध्यान में रखें: मनोरंजनकर्ता की पहचान। अपनी पहचान सत्यापित करने के लिए मनोरंजन के चालक के लाइसेंस या व्यवसाय लाइसेंस का उपयोग करें। इसके अलावा, यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो आप इस तरह के क्रेडेंशियल की प्रभावशीलता को जांचने के लिए संबंधित प्राधिकरण को कॉल कर सकते हैं। निश्चित रूप से आप अपने बच्चों के मज़ेदार और सुरक्षा के प्रभारी अजनबी नहीं करना चाहते। उससे पूछें कि क्या उनकी बीमा पॉलिसी है, अगर उनके पास है, तो यह सेवा प्रदान करने के प्रभारी व्यक्ति के नाम पर होना चाहिए। संयुक्त राज्य में सभी बच्चों के मनोरंजन पेशेवरों को ऑपरेशन के अधिकार क्षेत्र में दुर्घटना संरक्षण बीमा की आवश्यकता होती है। अन्य मामलों के लिए, स्थानीय आवश्यकताओं की समीक्षा करें या अपनी स्वयं की बीमा पॉलिसी की समीक्षा करें। पार्टी शुरू करने से पहले एक लिखित अनुबंध करें अगर आपके पास अभी तक कोई नहीं है
  • 8
    अवसर का आनंद लें आप पहले से ही अपने बच्चों की पार्टी के लिए सबसे उपयुक्त और सबसे सुरक्षित बच्चों के मनोरंजन को भर्ती करके अपना काम कर चुके हैं, अब बैठकर आराम करो, अपने बच्चों को मज़ेदार देखने का आनंद लें।
  • Video: अफसर बिटिया के बाद ये अदाकारा बनने जा रही हैं, पहले बच्चे की मां | ‘Jodha’ Fame Paridhi Sharma Baby

    युक्तियाँ

    • यदि आप अपने बच्चों की उम्र के लिए उपयुक्त गतिविधियों के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं तो अन्य बच्चों के मनोरंजन के साथ जांचें
    • तैयारी के समय और प्रतिदिन न्यूनतम शुल्क का भुगतान करने पर विचार करें, एक अच्छा काम करने में समय लगता है। केवल उस समय के लिए भुगतान करने की अपेक्षा न करें जब मनोरंजन आपके बच्चों की देखभाल करता हो। अतिरिक्त भुगतान के साथ आश्चर्यचकित न हों, आमतौर पर सभी बच्चों के मनोरंजन तैयारी और यात्रा के खर्चों के लिए अतिरिक्त शुल्क लेते हैं।
    • यदि आपको इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की आवश्यकता है, तो सुनिश्चित करें कि यह उचित और प्रमाणित है
    • बच्चों के सुझावों और इच्छाओं को ध्यान में रखना एक उत्कृष्ट विचार है- किसी भी मामले में यह उनके लिए उत्सव है और इस अवसर का आनंद लेना चाहिए, इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे आपको यह बताएंगे कि क्या उन्हें इसका मज़ा आता है या नहीं।
    • फोन के मुकाबले ईमेल द्वारा कानूनी व्यवस्था करना आसान है, यह भी पता है कि व्यक्ति उत्कृष्ट होगा
    • यदि आप उत्तर देने वाली मशीन का जवाब देते हैं, तो निम्न जानकारी छोड़ें:
    • आपका फोन नंबर, ईवेंट का प्रकार, दिन और पसंदीदा दिनांक और आपका पता। कम से कम आपका नंबर छोड़ दें
    • कुछ मनोरंजन भी इनाम, वेशभूषा, खेल, इत्यादि प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जितनी चाहें वह मूल कीमत में शामिल है अप्रिय आश्चर्य से बचें

    चेतावनी

    • कुछ बच्चे जोकर से डरते हैं। पूछें कि किस तरह के मनोरंजन की पेशकश की जाएगी बहुत ही खराब वेशभूषा और श्रृंगार से बचें जो छोटे लोगों को डरा सकते हैं। जोकर अपने चेहरे को पेंट नहीं कर सकते हैं और अभी भी अजीब हो सकते हैं, गुब्बारे जानवर बना सकते हैं। आप क्या पूछना पर निर्भर करता है
    • बच्चों का मनोरंजन करना एक मुश्किल काम है बच्चों को शिशु मनोरंजन के सबसे अच्छे न्यायाधीश होने दें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यदि अनुबंधित पेशेवर एक अच्छा काम नहीं कर रहे हैं तो वे जल्दी ही ऊब जाएंगे। एक अच्छा मनोरंजक बच्चे के पास बच्चों को मनोरंजन और आराम करने के लिए विभिन्न प्रकार की तकनीकें होंगी, साथ ही बच्चों के साथ प्यार से और सम्मान से पहचानें। अपने बच्चों की मज़ेदार और सुरक्षा की कीमत के लायक मूल्य है, मैं पेशेवरों को काम पर रखने पर इसे ध्यान में रखता हूं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लाइसेंस की समीक्षा करें
    • इंटरनेट तक पहुंच
    • फ़ोन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com