ekterya.com

नाइट क्लब का प्रमोटर कैसे होना चाहिए

क्या आपने कभी ऐसे व्यक्ति से एक फ्लायर, पाठ संदेश या ईमेल का एक हिमस्खलन प्राप्त किया है जो शुक्रवार की रात पार्टी में जाना चाहते थे? क्या आपको लगता है कि नाइटक्लब, बार या कॉन्सर्ट्स में आयोजन और विज्ञापन इवेंट्स के प्रभारी कौन था? उस व्यक्ति को एक प्रमोटर कहा जाता है। नाइटक्लब प्रमोटर की एक दिलचस्प काम है, बहुत फायदेमंद और अक्सर गलत समझा जाता है। यह लेख इस बात पर चर्चा करता है कि क्लब या पार्टी प्रमोटर को विशेष कार्यक्रमों को पूरा करने के लिए क्या बनाता है। बड़ी चीजें हैं जो बड़ी नाइट क्लब घटनाओं को सफल बनाती हैं, वह भी अपनी पार्टी के लिए काम कर सकती हैं!

चरणों

बी नाइटक्लब प्रमोटर स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
लक्ष्य बाजार चुनें एक क्लब प्रमोटर को अपने लक्ष्य बाजार को जानना चाहिए। उन लोगों के प्रकार के अनुसार अपने घटना की योजना बनाएं, जिनसे आप भाग लेना चाहते हैं, उन्हें पूरी प्रक्रिया में ध्यान रखें।
  • बी नाइटक्लब प्रमोटर चरण 2 नामक छवि
    2
    घटना के लिए एक स्थान खोजें सलाखों, नाइटक्लब, लाउंज, और यहां तक ​​कि कला दीर्घाओं को कॉल करने के लिए कहें कि क्या वे आपके ईवेंट की मेजबानी करने में रुचि रखते हैं। यदि आप एक नए पार्टी के प्रमोटर हैं, तो आप वास्तव में किसी को अपने परिसर में एक आयोजन का आयोजन करने की अनुमति देने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ कलाओं का उपयोग करने के लिए जा रहे हैं, और फिर लोगों को भाग लेने के लिए।
  • बी नाइटक्लब प्रमोटर स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक तिथि चुनें यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ शोध करें कि आपके साथ उस रात में कई पार्टियां नहीं होंगी आपके ईवेंट के लिए एक बुरी तारीख चुनना किसी भी क्लब प्रमोटर की सर्वश्रेष्ठ योजनाओं को भी बर्बाद कर सकता है।
  • Video: Calling All Cars: Muerta en Buenaventura / The Greasy Trail / Turtle-Necked Murder

    बी नाइटक्लब प्रमोटर स्टेप 4 नामक छवि
    4
    सुरक्षित मनोरंजन यह एक रात क्लब डीजे, एक बैंड, आदि हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप अपना लक्ष्य बाजार में फिट होने वाले मनोरंजन का चयन करें



  • बी नाइटक्लब प्रमोटर चरण 5 नामक छवि
    5
    लोगों को किराया कुछ महत्वपूर्ण लोगों को पार्टी के लिए किराया करने के लिए आवश्यक हो सकता है: ईमेल पते इकट्ठा करने और इकट्ठा करने के लिए कोई व्यक्ति, और घटना के सर्वश्रेष्ठ क्षणों को कैप्चर करने के लिए फोटोग्राफर।
  • बी नाइटक्लब प्रमोटर चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    6
    घटना का विज्ञापन दें यह वह जगह है जहां क्लब के अधिकांश प्रमोटर खेलने में आते हैं। आपको पेशेवर यात्रियों की जरूरत होगी, ईमेल भेजें, आप को जानते हुए सभी को कॉल करें, और समाचार पत्रों, नाइटलाइफ़ मैगज़ीन, फ़ोरम जैसे स्थानीय मीडिया को प्रेस विज्ञप्ति भेज दें, और कोई भी ब्लॉग जो आपको लगता है कि इंटरनेट आपको प्रचार में मदद कर सकता है।
  • बी नाइटक्लब प्रमोटर चरण 7 नाम वाली छवि
    7
    अपने पैसे ले लीजिए क्लब के प्रमोटरों को आम तौर पर उन लोगों के अनुसार भुगतान किया जाता है जिनसे वे पार्टी में शामिल हो जाते हैं। यह राशि आपके और स्थानीय के बीच सहमत है, कभी-कभी यह प्रविष्टि का प्रतिशत, कभी-कभी पूरे या एक निश्चित शुल्क। आप थोड़े समय में एक प्रमोटर के रूप में बहुत पैसा कमा सकते हैं, अगर आपकी पार्टियां सफल हों
  • युक्तियाँ

    • भविष्य की घटनाओं में बहुत अच्छी तस्वीरें वास्तव में बहुत मदद कर सकती हैं माइस्पेस या क्लब की वेबसाइट पर फ़ोटो पोस्ट करें निस्संदेह, यह तस्वीर शब्दों की तुलना में एक ग्राफिक विज्ञापन अधिक प्रभावी होगी।
    • जब आप शुरू कर रहे हैं तो एक अधिक अनुभवी क्लब प्रवर्तक के साथ मिलकर आपको अपनी पहली पार्टी में बहुत अधिक लोगों को ला सकते हैं।
    • सबसे अच्छा प्रमोटर अपने दलों के लिए एक विशिष्ट बाजार का स्थान चुनते हैं। जब आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, तो पहले से बहुत बड़ा बाजार नहीं चुनने का प्रयास करें, आप अधिक सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप उन सभी लोगों को भुगतान करते हैं जिन्हें आप पार्टी के बाद किराया करते हैं। श्रमिक आप भुगतान से पहले पार्टी प्रोत्साहन या अपने कर्मचारियों की कम इरादों की कमी के कारण अत्यंत अव्यवसायिक है।
    • सभी पार्टियां एक सफलता नहीं हैं इसे जीवन का एक तरीका बनाने के लिए, आपको इसे बाजार के अच्छे और बुरे समय में जारी रखना होगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप जिस पैसे का निवेश कर रहे हैं उसे खोना चाहिए, कुछ अप्रत्याशित हो सकता है (जैसे खराब मौसम, एक और पागल में एक पार्टी जो अधिक ग्राहकों को आकर्षित करती है, आदि)
    • सुनिश्चित करें कि आप पैसे और लोकप्रियता अर्जित करने का क्या मतलब है यदि आपकी पार्टियां पूरी सफलता हैं तो यह बहुत महत्वपूर्ण है।
    • नाइटक्लब में पार्टियों को बढ़ावा देना नशे की लत हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com