ekterya.com

कैसे एक किशोरी है जो घर से भाग निकले खोजने के लिए

क्या आपके परिवार या दोस्त का कोई भी सदस्य घर से भाग गया है? क्या आप इसे सख्त खोजना चाहते हैं? यह लेख आपको घर वापस लाने के लिए एक कदम के करीब रहने में मदद कर सकता है।

चरणों

एक किशोरी भगोड़ा चरण 1 ढूंढें चित्र
1
अपने कमरे में सुराग ढूंढें क्या उसने अपना सेलफोन, कैमरा या नोट्स छोड़ दिया था कि कैसे भागने और उसका इरादा? आपके द्वारा छोड़ी गई चीज़ों में से खोजना आपके इरादों को सुराग दे सकता है या आप कहां गए हैं, तो कागज की एक शीट पाएं और कुछ अजीब लिखें
  • Video: भक्ति की कहानी । जया किशोरी जी । कथा प्रसंग

    Video: किसान और उसके आलसी बेटे | दादाजी कि कहानियां | हिंदि

    छवि खोजें एक किशोरी भगोड़ा चरण 2

    Video: गंगा मैया ने हिरण्यकश्यप पुत्र प्रहलाद की रक्षा की !! Jai Ganga Maiya !! जय गंगा मैया

    2
    अपने सभी दोस्तों से पूछो यहां तक ​​कि अगर वे इतना करीब नहीं हैं अधिकांश किशोरों को पता है कि उन्हें अपने दोस्तों या साथी के घर में छिपा नहीं करना चाहिए क्योंकि यह पहला स्थान होगा जहां वे उनके लिए खोज करेंगे और वे संभवतया एक वयस्क की कंपनी में हैं। शायद मैं एक रिश्तेदार के घर में बहुत करीब नहीं हूँ।
  • खोज एक किशोर भागो चरण 3
    3

    Video: अशली मर्द इस गाने को जरूर देखे - देवरा तेल लगाके के फेल कइलस - Bhojpuri Hit Songs 2017

    सभी संचार संभावनाएं खोजें क्या आपके सेल फोन में उसके लिए एक मूल्यवान वस्तु है? शायद वह अभी भी है, उसे फोन करने की कोशिश करो आपने एक नया खरीदा हो सकता है क्योंकि आपको पता है कि इसे ढूंढने का पहला तरीका होगा। कई युवाओं के पास माइस्पेस या फेसबुक पर एक पेज है, वहां उनसे संपर्क करने का प्रयास करें जांचें कि क्या आपने हाल ही में जुड़ा हुआ है या यदि आपने कुछ प्रकाशित किया है, तो शायद यह आपको आपके स्थान का प्रमाण या आप कहां जा रहे हैं। अगर आपने इन पृष्ठों में से किसी एक में हाल में प्रवेश किया है, तो आप इसे ट्रैक करने के लिए आईपी का पता लगा सकते हैं या आप एक झूठे खाता बना सकते हैं और अपने दोस्तों में से एक के रूप में कार्य कर सकते हैं।



  • छवि खोजें एक किशोरी रनवे चरण 4
    4
    अपने आप को अपने स्थान पर रखें समझने की कोशिश करो कि वह भाग गया क्यों। शायद यह एक मूर्खतापूर्ण कारण या एक अत्यंत गंभीर मामला है, लेकिन किसी भी संभावना पर संदेह नहीं है। असामान्य स्थानों में खोजें। यदि आप भगोड़ा होना चाहते हैं, तो आप सामान्य स्थान पर नहीं जाएंगे। परित्यक्त इमारतों और पुलों के नीचे खोजें सभी संभव स्थानों की एक सूची लिखें, जिन्हें आप कर सकते हैं और इसे ढूंढ सकते हैं।
  • एक किशोर भगोड़ा खोजें चरण 5 की छवि
    5
    सभी को सूचित करें विज्ञापनों को हर जगह रखें दरवाज़े के दरवाज़े पर जाकर पूछें कि क्या उन्होंने इसे देखा है और सुनिश्चित कर लें कि हर कोई जानता है कि वह गायब है और आपको उसे ढूंढना है। इंटरनेट पर एक तस्वीर बनाएं और शब्द को फैलाने के लिए कहें।
  • युक्तियाँ

    • शायद पुलिस ने पहले से ही इन सभी कदमों को कर दिया है, लेकिन आप उन्हें फिर से करने के लिए मुश्किल नहीं है। कौन जानता है, हो सकता है कि आपने कुछ नहीं देखा, जिसे आप जानते हैं, अगर आप ध्यान दें।
    • यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आप नहीं जानते कि आप उसका अनुसरण कर रहे हैं। जिन स्थानों पर आप जांच करते हैं उनमें से किसी भी प्रकार का पता लगाने से बचें।
    • कई लोगों का समर्थन प्राप्त करें
    • आपको जल्दी से काम करना चाहिए शायद वह राज्य या देश छोड़ने की योजना बना रहा है जल्दी लेकिन सावधानी से खोजें

    चेतावनी

    • हो सकता है कि एक अच्छा कारण है कि वह क्यों बच गया। परिवार में दुर्व्यवहार के किसी भी लक्षण की तलाश करें और अपने भाई या रिश्तेदारों से सवाल करें।
    • यदि आप वापस नहीं जाना चाहते हैं, तो इसे बल न दें क्योंकि लड़ाई सबसे अधिक होने की संभावना है। इसके बजाय, उसके पीछे का पालन करें और अपने ठिकाने को पुलिस को सचेत करें।
    • जब आप इसकी तलाश कर रहे हों तो सावधान रहें कुछ जगहें हैं, जैसे पुरानी इमारतों या जंगलों जो खतरनाक हो सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com