ekterya.com

कैसे तकनीकी रूप से धोखा बिना एक सुराग खेल जीतने के लिए

संकेत दोस्तों या परिवार के साथ खेलने के लिए एक मजेदार खेल है, लेकिन, कभी-कभी, जीतना मुश्किल हो सकता है। आप एक प्रेक्षक बनकर और विकर्षण के कुछ सूक्ष्म तकनीकों का उपयोग करके जीतने की संभावनाओं में सुधार कर सकते हैं। इन रणनीतियों तकनीकी रूप से जाल नहीं माना जाता है, लेकिन कुछ थोड़ा सा चीज है। इन सुझावों का पालन करें और आप एक आँख के झपकी में सुराग पर एक विशेषज्ञ होंगे।

चरणों

विधि 1
एक पर्यवेक्षक बनें

तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 1 के बिना सुराग की जीत एक गेम शीर्षक वाली छवि
1
आपके द्वारा एकत्र की गई सुरागों के अच्छे नोट्स लें सुराग खेलते समय, आप उन सुरागों को इकट्ठा करेंगे, जो आपको संदिग्ध, हथियार और हत्या के स्थान का पता लगाने में मदद करेंगे। आपके द्वारा एकत्र की गई सुरागों की निगरानी करने के लिए, आपको अच्छे नोट्स लेना चाहिए और उनमें से प्रत्येक के पास ऐसे खिलाड़ियों के आइनेरिज़ शामिल होना चाहिए, जिनमें से प्रत्येक ऐसा करने से आपको सच्चाई के करीब पहुंचने और खेल जीतने में मदद मिलेगी।
  • अपने नोट पत्रक पर सुरागों को चिह्नित करने या उन्हें इकट्ठा करते समय उन्हें अपनी नोटबुक में लिखना सुनिश्चित करें।
  • तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 2 के बिना सुराग की जीत एक गेम शीर्षक वाली छवि

    Video: CS50 2016 Week 0 at Yale (pre-release)

    2
    अन्य खिलाड़ियों के सुझावों पर ध्यान दें। अपने विरोधी भी हत्या का समाधान करने के लिए सुराग देख पाएंगे, इसलिए उनके सुझावों पर ध्यान देना एक अच्छा विचार है बस यह ध्यान रखें कि कभी-कभी वे आपको भ्रमित करने का प्रयास कर सकते हैं, इसलिए अपने सभी सुझावों को सुराग के रूप में नहीं मानें।
  • तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 3 के बिना सुराग की जीत एक गेम शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी सूचियों से आइटम से मुकाबला करते हुए अन्य खिलाड़ियों को देखें। एक खिलाड़ी एक से दूसरे कार्ड से पता चलता है, तो चुपके से देखता है आप चादर के नीचे स्थित लिखते हैं, तो अपने कागज के बहुत पहले खिलाड़ी एक्स टाइप कैसे, एक कमरा है। यदि आप इसे शीर्ष पर लिखते हैं, तो इसका मतलब है कि आपको या तो एक हथियार या एक चरित्र दिखाया गया था।
  • नोट शीट के लेआउट के साथ अपने आप को परिचित करने की कोशिश करें ताकि आपके विरोधियों के अंकन के लिए यह आसान हो जाए।
  • आप अन्य खिलाड़ियों को भ्रमित करने के लिए अपने सिर के ब्लेड को पकड़ कर सकते हैं, जो भी आप को देखना चाह सकते हैं।
  • तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 4 के बिना सुराग का एक गेम जीतने वाली छवि
    4



    कई बार दोहराए जाने वाले कार्ड के नाम पर ध्यान दें यदि समान कार्ड हमेशा सुझाव दिया जाता है और कोई भी इसे नहीं लगता है, तो यह लिफाफे में हो सकता है। अपने नोट कार्ड पर इसका ध्यान रखें लेकिन स्पष्ट होने की कोशिश न करें। संदिग्ध के नाम के बाद शीघ्र ही इसे नीचे लिखें, हथियार या कमरे का उल्लेख किया गया है।
  • विधि 2
    धोखे का उपयोग करें

    तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 5 के बिना सुराग का एक गेम जीतने वाली छवि
    1

    Video: Senators, Ambassadors, Governors, Republican Nominee for Vice President (1950s Interviews)

    अपने सुराग को गुप्त रखो कभी किसी को बताना तुम्हें कुछ पता है या एक कूबड़ है। दूसरों सवाल आप से पूछना करके अपने संदेह के बारे में सुराग मिल सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप स्वीकार करते हैं कि आप लगभग जो यह किया पता है और अपने अगले मोड़ कार्ड कर्नल सरसों को देखने के लिए पूछना, दूसरों आपको लगता है कि यह कर्नल सरसों और revisabas था यकीन है कि यह उसे था बनाने के लिए लगता है।
  • तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 6 के बिना सुराग का एक गेम जीतने वाली छवि
    2
    अपने विरोधियों को भ्रमित करने की कोशिश करें सुराग सच्चाई का पता लगाने के बारे में है, लेकिन यह धोखे का भी एक खेल है। अपने विरोधियों को बेवकूफ बनाने के लिए, ढोंग करने की कोशिश करें कि आपके पास एक कूल्हे है और आपके हाथ में एक संदिग्ध या हथियार का सुझाव दें। यह आपके विरोधियों को उस विकल्प पर विचार करेगा और आपको सच्चाई का पता लगाने के लिए अधिक समय देगा।
  • तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 7 के बिना सुराग की जीत एक गेम शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने शरीर की भाषा की ओर ध्यान दें जिससे सुराग का खुलासा न हो. आपकी शरीर की भाषा आपके पास कार्ड के बारे में चीजों को उजागर कर सकती है या आप खेल को जीतने के कितने करीब हो सकते हैं। शरीर की भाषा का उपयोग करके दूसरों को भ्रमित करने का प्रयास करें जो बताता है कि आप बहुत अच्छी तरह से नहीं कर रहे हैं। इससे आपका ध्यान विचलित करने में मदद मिलेगी।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप जीतते हैं, तो आप निराश हो सकते हैं और दिखाई दे सकते हैं।
  • Video: दौड़ लगाते समय न करें ये गलतियाँ ,Common Running Mistakes

    युक्तियाँ

    • कभी संदिग्ध, हथियार या जगह के बारे में जल्दबाजी के निष्कर्षों को आकर्षित नहीं करें ध्यान से सुराग पर विचार करें और तर्क बनाने के लिए तर्क का उपयोग करें। आप केवल क्लू में आरोप लगा सकते हैं, इसलिए यह सुनिश्चित करने से पहले कि आप लगभग 100% सुनिश्चित हैं
    • उस श्रेणी का जवाब निर्धारित करने का प्रयास करके शुरू करना आसान है जिसके लिए आपके पास अधिक कार्ड हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com