ekterya.com

एक सेल फोन के साथ एक बच्चे की निगरानी कैसे करें

कभी-कभी माता-पिता जहां बच्चे पर नज़र रखता है काम नहीं करते, उदाहरण के लिए, एक बड़े होटल में स्थितियों में हैं। यद्यपि आप इन निर्देशों का उपयोग नहीं करना चाहिए अपने बच्चे को पहुंच से बाहर जाने के लिए जब आप बाहर हों, आप क्या कर सकते एक मॉनिटर के रूप में एक सेल का उपयोग करते हैं आप शारीरिक रूप से बच्चे के करीब हैं और तुरंत शोक, प्रस्ताव मदद सुनने के लिए है।

चरणों

विधि 1
यह अपने दम पर करो

Video: भोजपुरी DJ गाना चूम ल ऐ रजा जी Remix By Dj Anil Anand

एक सेल फोन चरण 1 के साथ एक बेबी मॉनिटर बनाएं शीर्षक वाला इमेज
1
"मूक" फ़ंक्शन के साथ एक सेल फोन प्राप्त करें और, "स्पीकर" फ़ंक्शन के साथ, प्राथमिक रूप से। आजकल, लगभग सभी सेल फोन के पास उन्हें है
  • एक सेल फोन चरण 2 के साथ बेबी मॉनिटर बनाएं शीर्षक वाला छवि
    2
    पालना के पास लैंडलाइन या सेल फोन के लिए एक मानक लैंडलाइन रखें। पिताजी को "मौन" फ़ंक्शन के साथ फोन होना चाहिए।
  • एक सेल फोन के साथ एक बेबी मॉनिटर बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    दोनों फ़ोन के बीच एक कॉल कनेक्ट करें पिता के सेल फोन पर "मौन" समारोह को सक्रिय करें
  • एक सेल फोन के साथ एक बेबी मॉनिटर बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4



    यह सुनिश्चित करने के लिए कनेक्शन का परीक्षण करें कि सेलफोन स्पीकर के माध्यम से बच्चे द्वारा किए गए कोई शोर सुनाई दे। यदि आपने कनेक्शन को सही तरीके से स्थापित किया है, तो आप बच्चे को सुन सकते हैं, लेकिन बच्चे दूसरे फोन से आने वाले किसी भी शोर को नहीं सुनेंगे।
  • एक सेल फोन के साथ बेबी मॉनिटर बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    शांत रहें, क्योंकि अब जब आप स्नान करते हैं या बाथरूम में जाते हैं तो आप अपने बच्चे की सुरक्षा और आराम से अवगत रह सकते हैं हालांकि, पूरी तरह से कमरा छोड़ने के लिए बेबुनियाद बच्चे को कभी नहीं छोड़ें। यदि आप दरवाजा खोलते हैं जो कि रहने वाले कमरे या हॉल की ओर जाता है, तो आपको बच्चे को ले जाना चाहिए
  • विधि 2
    कंप्यूटर प्रोग्राम का उपयोग करें

    Video: एक जुलाई से आंगनबाड़ी केन्द्रों पर लटक सकता है ताला

    एक सेल फोन के साथ एक बेबी मॉनिटर बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6
    1
    स्मार्ट फोन के लिए एक प्रोग्राम खरीदें (जैसे कि आईफोन, टी-मोबाइल जी 1 या विंडोज़ मोबाइल फोन) जिसे बेबी मॉनिटर का इस्तेमाल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कुछ उत्पाद बच्चे की आवाज़ की निगरानी करते हैं और यदि आपने रोना शुरू किया तो क्रमादेशित नंबर पर कॉल करें।
    • इन उत्पादों में हमारे पास "मोबाइल मॉनिटर" विंडोज मोबाइल और सिम्बियन के लिए है babymobile.de.
    • हमारे पास आईफ़ोन और टी-मोबाइल जी 1 के लिए विंडोज मोबाइल और बेबी फोन डीलक्स के लिए "बेबी मॉनिटर" भी है babyphoneweb.com .

    युक्तियाँ

    • फोन मॉनीटर के हिस्से में, मेनू की जांच करें और स्वत: उत्तर देने वाले फ़ंक्शन को ढूंढें। यह सुविधा "विकल्प" उपमेनू में "टूल" अनुभाग के अंतर्गत स्थित है आप रिंगटोन को भी म्यूट कर सकते हैं, जिससे आप फोन के मॉनीटर पर वापस लौटने के बिना किसी कनेक्शन को फिर से स्थापित कर सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास बैटरी में पर्याप्त शुल्क है ताकि आवश्यकतानुसार कनेक्शन बनाए रख सकें।
    • जब आपके सेल फोन प्लान में मुफ्त रात या सप्ताहांत मिनट हों तो इस मॉनिटरिंग तकनीक का अभ्यास करके सेल फ़ोन का उपयोग करने की लागतों को कम करें। इसी प्रकार, एक ही कंपनी के दो फोन (उदाहरण के लिए: स्प्रिंट / रेक्सटेल से स्प्रिंट / रेक्सटेल) के बीच कॉल को जोड़ने से अक्सर कई योजनाओं में नि: शुल्क होता है

    चेतावनी

    • कुछ सेल फोन का "म्यूट" फ़ंक्शन केवल स्पीकरफोन को मूक कर सकता है, माइक्रोफ़ोन नहीं। तुम मुझे क्या करना चाहते हैं, यानी करना सुनिश्चित करें फोन मूक समारोह बनाओ, माइक्रोफ़ोन म्यूट ताकि बच्चे अपने सेल फोन से आ रही अतिरिक्त आवाज़ें सुन नहीं करता है।
    • याद रखें कि एक मॉनिटर निरंतर पर्यवेक्षण को प्रतिस्थापित नहीं करता है आपको हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप अपने बच्चे को कुछ सेकंड में कहां प्राप्त कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com