ekterya.com

अपने बच्चे के सेल फोन पर ट्रैकिंग सुविधा को कैसे सेट करें

माता-पिता के रूप में आपके पास अपने बच्चे के सेल फोन को ट्रैक करना चाहते हैं। मोबाइल ट्रैकिंग आपके बच्चे को सेल फोन खोने में आपकी मदद कर सकता है, लेकिन यह आपको किसी भी समय आपके बच्चे के सटीक स्थान की जानकारी भी दे सकता है, जो विशेष रूप से आपातकाल के मामलों में उपयोगी है। अपने बच्चे के सेल फोन पर ट्रैकिंग फंक्शन को कॉन्फ़िगर करने के लिए, आपको अपने सेल फोन प्रदाता के साथ उपकरण लोकेटर सेवा अनुबंध करने या अन्य डेवलपर्स से एप्लिकेशन को अपने बच्चे के फोन पर सीधे डाउनलोड करने के बीच चयन करना होगा। आप ऑनलाइन अन्य कंपनियों से सॉफ्टवेयर या पेशेवर ट्रैकिंग उपकरण भी खरीद सकते हैं विभिन्न तरीकों के बारे में अधिक जानने के लिए इस लेख को पढ़ना जारी रखें जिसमें आप अपने बच्चे के फ़ोन के लिए ट्रैकिंग फ़ंक्शन को सक्रिय कर सकते हैं। 

चरणों

विधि 1

अपने सेल फोन प्रदाता के माध्यम से ट्रैकिंग
एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक` class=
1
उस कंपनी से परामर्श करें जिसके साथ आपने अपनी सेल फोन सेवाओं को अनुबंधित किया है, और पूछें कि क्या उनके पास कोई योजना है जिसमें "परिवार स्थान" या आपके परिवार के फोन को ट्रैक करने के लिए इसी तरह की सेवा शामिल है।
  • यदि आपके सेल फोन कंपनी की वेबसाइट पर पर्याप्त जानकारी है, तो आप उस फोन के लिए अतिरिक्त ट्रैकिंग फीस के लिए वहां सीधे खोज कर पाएंगे, जिनके साथ आप अनुबंध कर चुके हैं।
  • एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक` class=
    2
    कंपनी को स्पष्ट करने के लिए कहें कि यदि आपके बच्चे का उपयोग करता हुआ सेल फोन ट्रैकिंग सेवा के साथ संगत है। इसके लिए, आपको एक जीपीएस स्थान घटक (ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम) को एकीकृत करना होगा।
  • क्या आप वाकई फोन नहीं कर रहे हैं अपने बच्चे घटक जीपीएस स्थान है, अपने उपयोगकर्ता पुस्तिका देख सकते हैं या एक नया पीसी है कि समारोह के उपयोग की अनुमति के साथ लागत योजना के लिए अपने सेल फोन प्रदाता से पूछें।
  • विधि 2

    अन्य डेवलपर्स के एप्लिकेशन
    एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक` class=
    1

    Video: Our Miss Brooks: Exchanging Gifts / Halloween Party / Elephant Mascot / The Party Line

    अपने छोटे से एक फोन से एप्लिकेशन खोजें अपने बच्चे को जीपीएस ट्रैकिंग क्षमता के साथ एक स्मार्ट फोन नहीं हैं (जैसे iPhone, Android फ़ोन या ब्लैकबेरी के रूप में), आप किसी ऐप सीधे सेल जो किसी भी समय अपने स्थान को ट्रैक करेगा करने के लिए डाउनलोड कर सकते हैं।
    • ऐप मार्केट या ऐप स्टोर को अपने बच्चे के फोन पर डालें और "जीपीएस स्थान", "मोबाइल ट्रैकिंग" या "ट्रैक सेल फोन" जैसे खोज बार शब्दों में प्रवेश करें। उपयोगी अनुप्रयोगों के कुछ उदाहरण "Google अक्षांश," "मोबी वाइ," और "आईलोकालिस" हैं।
    • यदि आप किसी पर निर्णय लेने से पहले विभिन्न अनुप्रयोगों के कार्यों से परामर्श करना चाहते हैं, तो उपयोगकर्ता की समीक्षाओं और तुलनात्मक तालिकाओं के लिए इंटरनेट पर निर्णय लेने में सहायता करें।
  • एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक` class=
    2
    अपने फोन पर इसे डाउनलोड करने से पहले प्रत्येक एप के विवरण की समीक्षा करें। कुछ एप्लिकेशन को अतिरिक्त मासिक शुल्क के भुगतान की आवश्यकता हो सकती है, या अतिरिक्त मुफ्त फ़ंक्शंस दे सकते हैं जैसे कंप्यूटर को अपने कंप्यूटर या किसी अन्य फोन से अवरुद्ध करना ताकि चोरी की स्थिति में ट्रैकिंग निष्क्रिय नहीं हो।
  • एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक` class=
    3

    Video: Farmtrac 45 tractor overview फार्मट्रैक ४५ ट्रैक्टर का विश्लेषण




    ऐप डाउनलोड करें जो आपके बच्चे के फ़ोन के लिए सबसे अच्छा काम करता है एक बार स्थापित हो जाने पर, आप अपने बच्चे के फोन को अपने घर से इंटरनेट पेज के माध्यम से उस फ़ंक्शन के लिए प्रदान करने के लिए एप्लिकेशन द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन कर सकते हैं।
  • विधि 3

    अन्य कंपनियों के सॉफ्टवेयर और उपकरण
    एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक` class=
    1
    मोबाइल फोन के लिए बाह्य ट्रैकिंग उपकरणों के लिए इंटरनेट पर खोजें। कई कंपनियां आपको गतिविधि का ट्रैक रखने के लिए सॉफ्टवेयर और विशेष उपकरण प्रदान करती हैं और आपके बच्चे के फोन की सही स्थिति
    • इन कंपनियों में से अधिकांश अपनी वेबसाइटों के भीतर अंग्रेजी में जानकारी प्रदान करते हैं के बाद से, आप उन उत्पादों में से कुछ निर्माताओं के नाम खोजने के लिए "शारीरिक सेल फोन ट्रैकर" या "सेल फोन ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर" टाइप करके इंटरनेट ब्राउज़ कर सकते हैं, और बाद एक पुनर्विक्रेता अपने क्षेत्र में आपको ट्रैकिंग सेवा प्रदान करने के लिए
    • आप जहां रहते हैं उस क्षेत्र में इलेक्ट्रॉनिक्स में विशेषज्ञता वाले भौतिक स्टोर भी खोज सकते हैं, और इनमें से कुछ डिवाइस हो सकते हैं।
  • एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक` class=
    2

    Video: The Groucho Marx Show: American Television Quiz Show - Wall / Water Episodes

    प्रत्येक ट्रैकिंग डिवाइस द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं को पढ़ें और उनकी तुलना करें कुछ उपकरणों, आभासी हैं और फोन ऑपरेटिंग सिस्टम पर सीधे प्रोग्राम किया जा सकता है, जबकि दूसरों को शारीरिक रूप से फोन कवर पर स्थापित या अंदर (सर्किट बोर्ड के बीच जैसे) छिपा हो की जरूरत है।
  • एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक` class=
    3
    अपने बच्चे के फोन को खोजने के लिए ट्रैकिंग डिवाइस का उपयोग करें यदि आप निर्माता या कंपनी द्वारा दिए गए सभी निर्देशों का पालन करते हैं जो सेवा प्रदान करती है, तो आप अपने बच्चे के सेल फोन की गतिविधि को कंप्यूटर के माध्यम से और संभवतः अन्य उपकरण के माध्यम से ट्रैक कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपका बच्चा आपके सेल फ़ोन के लिए ट्रैकिंग फंक्शन को सक्रिय करने के फैसले पर सवाल उठाता है, तो यह समझाएं कि यह एक सुरक्षा उपाय है जो आप केवल आपातकालीन स्थितियों में बड़ी समस्याओं से बचने के लिए उपयोग करेंगे।

    चेतावनी

    Video: Solar Pump, किसान सोलर पम्प कैसे लगवाये

    • आप इसे माध्यम से उपयोग करने के लिए पता लगाने समारोह के लिए अपने बच्चे को फोन के लिए एप्लिकेशन डाउनलोड, तो आप किसी भी कारण से इसे हटाने के लिए आप से पूछना चाहता क्योंकि आवेदन नहीं रह गया है स्थापित किया गया है यदि आप अब अपने कंप्यूटर से फोन को ट्रैक कर सकते की जरूरत है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com