ekterya.com

बुरी गंध और बैक्टीरिया से अपने कुत्ते को कैसे सुरक्षित रखें

उन हम घर की गोपनीयता में हमारे पालतू जानवर का आनंद लेना चाहते के लिए, कभी कभी हम थोड़ा मुश्किल प्राकृतिक गंध है कि और मुख्य रूप से हमारे सोफे, बिस्तर, या किसी भी स्थान और पहुँच के लिए जगह बनाता है से निपटने के लिए हो सकता है। इस पुस्तिका में हम आपको आपके पालतू जानवर को सुगंध और बैक्टीरिया से मुक्त रखने के लिए आदर्श सुझाव देने का प्रयास करेंगे।

चरणों

छवि शीर्षक 685773250
1
अपने कुत्ते को शैम्पू के साथ धो लें जो आप नियमित रूप से इसके लिए उपयोग करते हैं (कुत्तों के लिए विशेष) आप इसे एक कप सेब साइडर सिरका के साथ मिश्रण कर सकते हैं, जिससे आपको कोट पर तेल से अधिक को खत्म करने में मदद मिलेगी जो गंध को बढ़ाती है।
  • छवि शीर्षक 846352300
    2



    स्नान के तुरंत बाद अपने कुत्ते को सूखी और यहां तक ​​कि किसी भी चलने के बाद भी आप बारिश में गीला हो या नदी, समुद्र तट, आदि में आ सकते हैं। ध्यान दें कि बैक्टीरिया और अधिक आसानी से, गीला त्वचा बढ़ने तो यह पूरी तरह से काउंटर है हवा शुष्क करते हैं कि क्योंकि इस तरह से विपरीत प्रभाव की तलाश में, कि गंध को खत्म करने की है।
  • छवि शीर्षक 94329403
    3
    इसे सुखाने के बाद अपने कुत्ते को ब्रश करें। इससे किसी भी प्रकार की गंदगी या नमी को समाप्त करने में मदद मिलेगी जो आपके शरीर में रह सकती हैं। ध्यान रखें कि ब्रशिंग एक दैनिक अभ्यास होना चाहिए क्योंकि इस तरह से आप हर जगह गंदगी के संचय को कम कर सकते हैं, और हर जगह बाल खोजने की समस्या के अलावा।
  • छवि शीर्षक Nona
    4
    कुत्तों के लिए एक विरोधी-गंध कंबल के साथ अपने आराम क्षेत्र को सक्षम करें हाँ, यह विश्वास है या नहीं, वे मौजूद हैं और वे केवल समय बीतने के साथ अपने कुत्ते की गंध तीव्रता को कम नहीं होगा, लेकिन यह बैक्टीरिया और संक्रमण के किसी भी प्रकार से मुक्त रखने होगा क्योंकि वे भी जीवाणुरोधी संपत्ति है। ध्यान रखें कि ये कंबल आपके सोफा या बिस्तर के लिए भी उपयोगी हो सकते हैं यदि वहां आराम करने का प्रथा है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com