ekterya.com

कैसे एक कुत्ते आहार बनाने के लिए

अपने कुत्ते को वजन कम करना मुश्किल काम है, लेकिन असंभव नहीं है यह तब तक हासिल किया जा सकता है जब तक आप निम्न महत्वपूर्ण चरणों का पालन करते हैं। ध्यान से पढ़ें और अपने पालतू जानवरों के साथ उन्हें परीक्षण।

चरणों

एक आहार चरण 1 पर रखो आपका कुत्ता शीर्षक वाला चित्र
1
गुणवत्ता वाले भोजन की उचित मात्रा वजन कम करने के लिए आहार या भोजन से वजन को नियंत्रित करने में यह अधिक प्रभावी है। कैलोरी की मात्रा को कम करने के लिए आवश्यक खाद्य पदार्थों को कुत्ते के आहार से निकाल दिया जाता है। समस्या यह है कि त्वचा, फर रखने और ऊर्जा का अच्छा स्तर बनाए रखने के लिए आवश्यक वसा आवश्यक है।
  • एक आहार चरण 2 पर रखो आपका कुत्ता शीर्षक वाला चित्र

    Video: गाय का संतुलित आहार- Learn Balance feed for Cow

    2
    अपने कुत्ते के लिए एक व्यायाम की रूटीन स्थापित करना आपके विचार से थोड़ा अधिक विस्तृत है। अधिक से अधिक कुत्ते को धीरे-धीरे अभ्यास करना होगा यदि वे निष्क्रिय हैं यदि आप उन्हें बहुत अधिक व्यायाम करने के लिए मजबूर करते हैं, तो वे संयुक्त दर्द से पीड़ित हो सकते हैं या वे खुद को घायल कर सकते हैं जारी रखने से पहले एक अच्छी योजना बनाएं
  • आपकी कुत्ते पहचान के साथ सवारी एक साइकिल शीर्षक छवि
    3
    साइकिल की सवारी, आवृत्ति, और अपने कुत्ते के पैरों की तीव्रता के समय की गणना करें। इससे वजन घटाने और कुत्ते के स्वास्थ्य को अधिकतम होगा। एक साइकिल का उपयोग करके अपने कुत्ते को चलने के महत्व को अनदेखा न करें।
  • एक आहार चरण 4 पर रखो आपका कुत्ता शीर्षक वाला चित्र
    4
    कुत्ते के लिए इनाम के रूप में मानव भोजन का उपयोग न करें इसके बजाय गाजर या अजवाइन जैसे स्वस्थ पुरस्कारों का उपयोग करें ये पुरस्कार कुत्ते को पसंद करेंगे और अनावश्यक कैलोरी का उपभोग नहीं करेंगे। अगर आपको नहीं लगता कि आपका कुत्ता गाजर खाएगा, तो इसे थोड़ा देने का प्रयास करें और आपको आश्चर्य होगा।
  • इमेज शीर्षक से टीच अ डॉग कैसे फ्रेशबी चरण 6 को पकड़ने के लिए
    5



    शुभंकर खिलौने का उपयोग अपने दैनिक दिनचर्या में अधिक से अधिक शारीरिक गतिविधि को पेश करने के लिए करें। बाजार पर कई खिलौने हैं जो इस समारोह को पूरा कर सकते हैं। किसी भी तरह का खिलौना जिसे आप तलाशना पसंद करते हैं, वह आदर्श है। गेंदों, एक फ्रिसबी, प्लश खिलौने या किसी खिलौने का उपयोग करें जो आपके कुत्ते को थकने तक चला। जिन लोगों के पास पीठ के साथ समस्या है उन्हें खिलौने के प्रक्षेपण के लिए विशेष पैड हैं।
  • चित्रित करें आपका कुत्ते एक आहार पर चरण 6
    6
    उचित लक्ष्यों को निर्धारित करें और स्थिरता खोना न करें। आप धीमे और लगातार जा सकते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप टिकाऊ परिणामों को प्राप्त करने के लिए नियमित का पालन करें। कुत्ते को रात भर वजन नहीं मिला और इसे उसी तरीके से नहीं खोना चाहिए। छोटे कुत्तों को प्रति सप्ताह 115 ग्राम से अधिक नहीं खोना चाहिए और बड़े कुत्ते को प्रति सप्ताह लगभग 450 ग्राम खोना चाहिए।
  • Video: कैसे कंबोडिया में एक कुत्ता घर बनाने के लिए - कंबोडिया में एक कुत्ते के घर का निर्माण करने के लिए

    अपनी खुद की रचनात्मकता को अलग और खूबसूरत कदम 1 देखें
    7
    सतह से सावधान रहें जहां कुत्ते का अभ्यास होता है। यदि आप अपने कुत्ते को एक फुटपाथ पर या डामर पर चलते हैं, तो आपके जोड़ों और पैड पर पहनते हैं। एक पार्क या समुद्र तट की तरह नरम सतह पर अपने कुत्ते को चलो इससे आपके जोड़ों में मदद मिलेगी और पर्यावरण पशु की जिज्ञासा को प्रोत्साहित करेगा, जिससे वह लंबी दूरी पर चल सकेगा।
  • एक आहार चरण 8 पर रखो आपका कुत्ता शीर्षक वाली छवि
    8
    सुबह के दौरान अपने कुत्ते को व्यायाम करें क्योंकि यह दोपहर या रात के दौरान करना बेहतर होता है। यदि आप सुबह के दौरान चलते हैं तो चयापचय दिन के दौरान वसा को जलाने की आपकी क्षमता को बढ़ाएगा, यहां तक ​​कि बाकी के दौरान भी। यह अनुशंसा की जाती है कि आप नाश्ते से पहले कुत्ते को चले जाएं ताकि आप सप्ताह के दौरान जला कैलोरी की मात्रा बढ़ जाएंगे (यह उन लोगों के लिए बहुत अच्छा काम करता है जो अपना वजन कम करना चाहते हैं)
  • एक आहार कदम 9 पर रखो आपका कुत्ता शीर्षक वाला चित्र
    9
    शारीरिक व्यायाम के दौरान, शारीरिक व्यायाम के दौरान, शारीरिक व्यायाम के दौरान और बाद में सकारात्मक सुदृढीकरण, कुत्ते को अनुभव का आनंद देगा। यह विचार पुरस्कार के साथ व्यायाम को संबद्ध करना है क्योंकि इससे सहयोग करना आसान होगा। कुत्ते को व्यायाम करने के लिए बहुत मुश्किल है अगर उन्हें ऐसा करने की कोई इच्छा नहीं है।
  • युक्तियाँ

    1. कुत्ते के लिए एक सफल वजन घटाने कार्यक्रम बहुत अच्छी तरह से योजनाबद्ध और संगठित होना चाहिए। बहुत से लोग बिना ज्यादा महत्व दिए हैं, लेकिन आप एक पेशेवर को किराए पर ले सकते हैं, जिससे आपको मार्गदर्शन मिल सके। यह बहुत संभावना है कि आपका कुत्ता कुछ महीनों में वजन घटाने के लक्ष्य तक पहुंच जाएगा यदि वह नियमित रूप से सही ढंग से करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com