ekterya.com

लंबे बालों के साथ मेन कुन की देखभाल कैसे करें

मेन कुन सबसे पुरानी नस्लों में से एक है और यह ईई में स्वाभाविक रूप से पैदा हुआ था। UU। यदि आप हर दिन ब्रश नहीं करते हैं तो उनकी देखभाल करने के लिए एक लंबा कोट है। इन जानवरों की उचित देखभाल बहुत महत्वपूर्ण है, अगर आपकी बिल्ली खुश है, तो आप भी होंगे!

चरणों

लेयर केयर ऑफ लैंड हेयर ऑफ़ मेयर लांग बाअर मेन मेन कोंन स्टेप 1
1
हर दिन मेन मेन कूंस का कोट ब्रश करें ताकि आप बालियों के गठन को रोकने के लिए एकत्र कर सकें। टिप, tangling से बचने के लिए अच्छी तरह से अपने फर साफ करने के लिए एक तार ब्रश का उपयोग करें, आधार से (लंबे बालों वाली बिल्लियों अक्सर hairballs के साथ समस्या है)। हर दो हफ्ते में कम से कम एक बार अपने फर को साफ करने की कोशिश करें ताकि यह चमक हो। हालांकि मेन Coons एक "लॉयन कट" है (शरीर के बाकी की तुलना में बालों पर अधिक बाल), अपनी पीठ और पेट पर्याप्त बाल नहीं होते। कभी समय की एक विस्तारित अवधि के लिए देखभाल के बिना एक बिल्ली के फर करते हैं, क्योंकि यह त्वचा की समस्याओं या रूसी विकसित कर सकते हैं। यदि आप अपने बिल्ली के कोट को ब्रश नहीं करते हैं, तो यह उलझन में पड़ सकता है उलझ बाल सुलझाना करने के लिए मुश्किल है, तो आप एक groomer जानवरों के लिए अपनी बिल्ली लेने के लिए गलती से अपने पालतू जानवरों चोट नहीं है। किसी भी तरल बाल जहां आप इसे की झाड़ियों और फर तेल लगाने लगता है detangle लिए मत, अनावश्यक दर्द का कारण है और यह भी आपकी त्वचा में जलन पैदा कर सकते हैं कर सकते हैं।
  • लेयर केयर ऑफ द टेलर ऑफ द लार्ज बाज़ मैने कोंन स्टेप 2
    2
    कुछ बिल्लियों अपने पिछले पैरों और पूंछ को छूने के लिए पसंद नहीं है, इसलिए यदि यह मामला है, दस्ताने खरीदने के अपने हाथ की रक्षा के लिए आप बिल्ली धारण करने के लिए जब आप इन स्थानों ASEES है जब। इन इलाकों में बालों की टांगें बहुत सी परेशानी पैदा करती हैं, आपकी बिल्ली आपको धन्यवाद देगी!
  • लेयर केयर ऑफ लैंड हेयर ऑफ़ मेयर लैनिंग मेन कोऑन स्टेप 3
    3
    इसे अच्छी गुणवत्ता वाली बिल्ली के भोजन के साथ फ़ीड करें इससे आपकी बिल्ली को स्वस्थ रहने की इजाजत होगी, इसके फर चमकदार बनाने के अलावा दोनों सूखे और गीले भोजन अपनी बिल्ली फ़ीड (फाइबर वाले खाद्य पदार्थों के लिए देख सकते हैं या `प्रकाश` मेन Coons के रूप में वे वजन का एक बहुत कुछ हासिल करने के लिए जाते हैं और अक्सर पाचन समस्या है क्योंकि वे अपने स्वयं बाल निगल जब साफ कर रहे हैं)। मेन Coon too- फ़ीड मत करो जल्दी से वजन बढ़ाने अगर तुम उन्हें एक बहुत खाने के लिए एक मौका देते हैं।
  • लेयर केयर ऑफ द टेलर ऑफ द लाइट बायर मेन मेन कोंन स्टेप 4

    Video: Musicians talk about Buckethead

    4
    पर्याप्त तरल पदार्थ प्राप्त करने की कोशिश करें घर पर आपको कई कटोरे पानी चाहिए और यह सुनिश्चित करें कि वे हमेशा ताजा, साफ पानी (कटोरे धो लें) से भरा हो। एक अन्य विकल्प एक पालतू जल स्रोत खरीदने के लिए है (इसे अक्सर साफ करने के लिए याद रखना)
  • लेयर केयर ऑफ लैंड हेयर ऑफ़ मेयर लांग बायर मैने कुन चरण 5

    Video: Byan Ji Ko Moto Pet | Rajasthani Songs | Rajasthani Songs Video




    5
    एक पट्टा पर सवारी करने के लिए अपने मेन कुन को प्रशिक्षित करें ये बिल्लियों बहुत विनम्र हैं और अगर आप उन्हें पहले से प्रशिक्षित किया है, तो आप उन्हें एक पट्टा पर डाल अगर बुरा मत मानना
  • लेयर केयर ऑफ लैंड हेयर ऑफ़ मेयर लांग बायर मैने कोन चरण 6
    6
    सुनिश्चित करें कि आपके मेन कुन को आपके और आपके बच्चों के साथ खेलने का मौका है, साथ ही आपके अन्य पालतू जानवरों और जानवरों जो खतरनाक नहीं हैं। ये बिल्लियों बहुत स्वस्थ होते हैं जब वे दूसरों के साथ सामूहीकरण कर सकते हैं
  • लेयर केयर ऑफ लैंड हेयर ऑफ़ मेयर लैनिंग मेन कुन चरण 7
    7
    ध्यान रखें कि यदि आप एक परियोजना कर रहे हैं या फर्श, टेबल या बेड पर काम कर रहे हैं, तो मेन मेन कुन के लिए यह सामान्य है कि आप `सहायता` करना चाहते हैं। वे बहुत उत्सुक जानवर हैं और हमेशा आप की जांच करना चाहते हैं कि आप क्या कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी बिल्ली का कोट उलझा हो जाता है, तो आपको इसे उलझा हुआ क्षेत्रों में कटाने के लिए एक नाई में ले जाना चाहिए। आप उन्हें काटने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आपको सावधानी बरतनी चाहिए कि उनकी त्वचा काट न दें (जो आसानी से हो सकता है अगर टंगल्स त्वचा के करीब हो)।
    • अपनी बिल्ली स्नान के बारे में चिंता मत करो जब तक कि यह fleas है। बिल्लियों ने अपनी जीभों को खुद को तैयार करने के लिए इस्तेमाल किया।
    • आप सूखी धोने के शैम्पू का उपयोग भी कर सकते हैं, क्योंकि मेन कोऑन्स बड़ी बिल्लियों हैं और यदि आप उन्हें पानी से भिगोते हैं तो विरोध करने का प्रयास कर सकते हैं। इस तरह आपको नहाने के बिना एक बिल्ली होगी और आप सभी खरोंच खत्म कर देंगे।
    • बाल गेंदों के खिलाफ एक जेल खरीदने की कोशिश करो - यह उन्हें रोकने में मदद करता है।

    चेतावनी

    • यह सिफारिश की जाती है कि आप इसे स्नान से पहले अपनी बिल्ली के नाखों को काट लें। यदि आप शांति से काम करते हैं और शांत आवाज से बात करते हैं, तो आपकी बिल्ली शांत हो जाएगी यदि आपको अधिक सलाह की आवश्यकता है, तो आप एक बेवकूफी प्रदर्शनी में जा सकते हैं और उन लोगों से बात कर सकते हैं जिनके प्रदर्शन पर उनके सुंदर मेन कूंस हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: 허경영시애틀강연4부(HKY lecture Seattle④-mad world before Huh appear&future technology:digital,algorithm,DNA)

    Video: Dabur lal tail review|डाबर लाल तेल के फायदे।बच्चों के मांशपेशियों,हड्डियों, शारीर के विकास।

    • नाखून कतरनी
    • बिल्लियों के लिए ब्रश (एक गोल तार ब्रश जो आपकी बिल्ली को शांत करेगा)
    • बड़े और अंतर वाले दांतों के साथ एक कंघी
    • बिल्लियों के लिए शैम्पू (या बच्चे के लिए)
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com