ekterya.com

कैसे सही यात्रा मग चुनने के लिए

यहां कुछ सुझाव हैं जिन्हें आपको यात्रा मग खरीदने से पहले विचार करना चाहिए ताकि आपको एक अच्छा मूल्य उत्पाद प्राप्त हो और आखिरी बूंद तक अपने गर्म पानी को बनाए रखें।

चरणों

शीर्षक शीर्षक छवि सही यात्रा मग चरण चुनें

Video: ORLANDO | Disney World vlog - MAGIC KINGDOM

1
डबल दीवार इन्सुलेशन के साथ एक स्टेनलेस स्टील यात्रा मग खरीदें। जबकि स्टेनलेस स्टील के उत्पादों के शुरू में अधिक लागत, वे अपने पैसे को एक बेहतर मूल्य देते हैं। आप एक स्टेनलेस स्टील यात्रा मग से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं और लगभग एक घंटे के लिए अपनी कॉफी या चाय गर्म रख सकते हैं।
  • सही शीर्षक का चित्र चुनें, सही यात्रा मग चरण 2 चुनें

    Video: Kazan Cathedral, Peter and Paul Fortress & St Isaac's Cathedral | ST PETERSBURG, Russia (Vlog 4)

    2
    स्टेनलेस स्टील के अस्तर के साथ एक प्लास्टिक यात्रा मग खरीदें प्लास्टिक कोटिंग्स अंततः कॉफी या चाय को अवशोषित करती है, जो आपके पेय का स्वाद खराब बनाती है। वे गिर जाने पर भी आसानी से टूट जाते हैं
  • सही शीर्षक के साथ छवि का चयन सही यात्रा मग चरण 3

    Video: Cricket World Cup 2019 stadium in Manchester + trip to Nottingham (UK)

    3



    सुनिश्चित करें कि ट्रैवल कप के आयाम आपकी कार या ट्रक के कप धारक को फिट करते हैं। यदि आपके पास एक कप धारक नहीं है या एक का उपयोग करना पसंद नहीं है, तो एक ट्रैवल मग, जिसकी व्यापक आधार नहीं है, जो पर्ची नहीं है।
  • शीर्षक शीर्षक छवि सही यात्रा मग चरण 4 चुनें
    4
    सुरक्षित ढक्कन चुनें स्नैप-ऑन लैड्स को कभी-कभी निकाला जा सकता है अगर यात्रा कप फ़्लिप किए गए या छोड़े गए कोइलाइड टोपियां बेहतर होती हैं क्योंकि वे कप में रहती हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या होता है शुरू करने के लिए, यह एक यात्रा मग का विचार है
  • शीर्षक शीर्षक छवि सही यात्रा मग चरण 5 चुनें

    Video: Nuclear Energy Explained: How does it work? 1/3

    5
    आकार मामलों यदि आप केवल एक छोटी मात्रा में तरल पदार्थ पीते हैं, तो 8 ऑउंस पर विचार करें। या छोटे यात्रा के पैरों को ले जाने के लिए आसान है। दूसरी ओर, यदि आप पीने के लिए बड़ी मात्रा में कॉफी या चाय लेना चाहते हैं, तो एक 16 या 20 ऑउंस पर विचार करें।
  • युक्तियाँ

    • हाथ धोने के बजाय डिशवॉशर में डालना कभी-कभी साबुन के अवशेष ढक्कन पर या यात्रा मग की दीवारों पर रहते हैं और कोई भी इस तरह के आश्चर्यों को पसंद नहीं करता है। यह अच्छी तरह से कुल्ला सुनिश्चित करें, तो आप सभी का स्वाद अपने कॉफी या चाय के समृद्ध स्वाद होगा।
    • अगर आप काम पर जाने के दौरान कार में अपना यात्रा मग छोड़ते हैं, तो इसे सीधे सूर्य के प्रकाश से दूर रखें कार की खिड़कियों की वृद्धि हुई धूप की गर्मी, ढक्कन के रबड़ की गस्केट को नुकसान पहुंचाएगी।
    • यात्रा कप जिसमें सिलिकॉन रबर के घटक होते हैं वे जलसेक को मसाला देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com