ekterya.com

स्पेन में आपराधिक रिकॉर्ड कैसे प्राप्त करें

आपराधिक रिकॉर्ड दस्तावेज़ किसी भी नागरिक की आपराधिक स्थिति को दर्शाता है। और यद्यपि यह वर्तमान में अनुपस्थित है यदि यह सच है कि कुछ स्थितियों के लिए इसे पेश करना आवश्यक है, खासकर संवेदनशील और समान पदों के कुछ विरोध में। सौभाग्य से, इसे प्राप्त करने की प्रक्रिया बहुत सरल है

चरणों

विधि 1
आवेदन और दस्तावेज़ीकरण तैयार करें

एक क्रिमिनल पृष्ठभूमि चेक चरण 1 नामक छवि

Video: Suspense: Will You Make a Bet with Death / Menace in Wax / The Body Snatchers

1

Video: Will New Technology Replace Jobs and Result in Greater Economic Freedom?

एप्लिकेशन दस्तावेज़ प्राप्त करें एक व्यक्ति के आपराधिक रिकॉर्ड का अनुरोध करने के लिए यह जरूरी है कि आप इसी मॉडल 790 का अनुरोध करें जिससे अनुरोध किया जाता है। आप इस मॉडल को सीधे न्याय मंत्रालय के कार्यालयों में प्राप्त कर सकते हैं सिविल रजिस्ट्री जो आपके पते के अनुसार या सीधे मैड्रिड के स्टॉक एक्सचेंज 8 की सड़क में स्थित नागरिक के लिए केंद्रीय कार्यालय के ध्यान में है।
  • यदि आपके पास एक डिजिटल प्रमाणपत्र या इलेक्ट्रॉनिक आईडी है तो आप नेटवर्क के जरिए अलग-अलग व्यवस्था भी कर सकते हैं और इसे पूरा करने के लिए इसी फॉर्म ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आप ऑनलाइन सेवा पृष्ठ का उपयोग कर सकते हैं न्याय मंत्रालय और विभिन्न स्क्रीन के अनुसार आगे बढ़ें आपको संकेत मिलता है
  • एक टैक्सपेयर पहचान संख्या चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    पहचान को सही ठहरें आपराधिक रिकॉर्ड के प्रमाण पत्र का अनुरोध करने के लिए यह जरूरी है कि संबंधित व्यक्ति द्वारा सीधे अनुरोध किया जाए। इसके लिए आपको राष्ट्रीय पहचान दस्तावेज, पासपोर्ट, निवास परमिट या समान स्पष्ट रूप से स्पष्ट दस्तावेज की एक प्रति के साथ आवेदन के साथ आना चाहिए।
  • एक यू.एस. नागरिक चरण 1 का शीर्षक चित्र
    3
    प्रतिनिधित्व को सही ठहरें अगर तीसरे व्यक्ति द्वारा अनुरोध प्रस्तुत किया गया है जो स्वयं नहीं है, तो यह आवश्यक है कि इस व्यक्ति ने आपके व्यक्ति के प्रतिनिधित्व का उचित रूप से स्वीकार किया। ऐसा करने के लिए, उस व्यक्ति की पहचान और एक लिखित प्राधिकरण के साथ उपर्युक्त पहचान दस्तावेज के साथ आने के लिए आवश्यक है जो नोटरी से पहले प्रमाणित किया गया हो या न्याय मंत्रालय से पहले व्यक्ति द्वारा सीधे बनाया गया हो।
  • यदि आप चाहते हैं कि कानूनी व्यक्ति या कंपनी की पृष्ठभूमि है, तो यह दस्तावेज प्रदान करना जरूरी है जिससे इसका प्रतिनिधित्व प्रत्याशित हो। दस्तावेजों की प्रतियां होनी चाहिए क्योंकि उन्हें पृष्ठभूमि अनुरोध दस्तावेज़ से जोड़ा जाना चाहिए।
  • खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 8 का शीर्षक चित्र
    4
    फीस का भुगतान करें प्रमाण पत्र प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए यह आवश्यक है कि आप ऑपरेशन के खर्च को कवर करने के लिए शुल्क के रूप में € 3.70 का भुगतान करें। भुगतान को सरल बनाने के लिए फार्म 790 के साथ एक बैंक को जाना है, जहां राशि का भुगतान करने के बाद, सत्यापन के लिए दस्तावेज़ में संबंधित यांत्रिक पंजीकरण करें। अगर आपके पास एक खुला खाता और एक इलेक्ट्रॉनिक हस्ताक्षर है, तो आप नेटवर्क के माध्यम से सीधे भुगतान कर सकते हैं, खासकर यदि आपने पहले ही ऐसा किया हो, क्योंकि प्रक्रिया कुछ जटिल है।
  • एक क्रिमिनल पृष्ठभूमि चेक चरण 5 नामक छवि



    5
    अनुरोध भेजें एक बार जब आप भुगतान करते हैं और आपके पास दस्तावेज पूरी तरह से पूरा हो चुका है, तो यह याचिका दायर करने का समय है। इसके लिए आप सिविल रजिस्ट्री में वापस जा सकते हैं जो आपके साथ मेल खाती है, न्याय मंत्रालय के कार्यालय में है या इसे सामान्य मेल पते पर भेजें जिसे हमने शुरुआत में बताया था।
  • विधि 2
    प्रमाण पत्र प्राप्त करें और दावा करें

    एक क्रिमिनल पृष्ठभूमि चेक चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    1

    Video: Suspense: Crime Without Passion / The Plan / Leading Citizen of Pratt County

    अपने प्रमाण पत्र प्राप्त करें अगर सब कुछ क्रम में लगभग एक महीने के बाद हो तो आपको डाक से दस्तावेज़ को अपनी सभी पृष्ठभूमि के साथ प्राप्त करना चाहिए या यदि आप हैं "स्वच्छ"। प्रमाण पत्र रखो और प्रतियों की ज़रूरतें पूरी करें, जब तक कि आपको मूल दस्तावेज़ के लिए नहीं कहा जाता है।
  • आपका क्रेडिट कार्ड ऋण चरण 15 के बारे में जानें
    2
    अगर आप इसे प्राप्त नहीं करते तो दावा करें। यदि निर्दिष्ट समय के बाद, जो सामान्य समय है, और आपको अपना दस्तावेज़ प्राप्त नहीं हुआ है, तो यह आवश्यक है कि मॉडल 790 की प्रतिलिपि के साथ आपको न्याय मंत्रालय के कार्यालयों में लोगों को रखना चाहिए और दस्तावेज़ का दावा करना चाहिए। यदि इसे फिर से अनुरोध करने के लिए आवश्यक है, तो आपको शुल्क का भुगतान नहीं करना चाहिए।
  • एक क्रिमिनल पृष्ठभूमि चेक चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    3
    यदि कोई त्रुटि हो तो दावा करें एक बार आपके पास प्रमाण पत्र होने पर यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे देखते हैं कि यह त्रुटियों से मुक्त है। अगर कोई ऐसा इतिहास है जो सच नहीं है या रद्द कर दिया जाना चाहिए और दिखना जारी है, तो यह जरूरी है कि आप संबंधित दस्तावेजों के साथ न्याय मंत्रालय को संबोधित करें ताकि कहा जा सके कि जानकारी रद्द हो।
  • Video: Sin Piedad: Spaguetti-Western documental completo (Without Mercy)

    युक्तियाँ

    • आप केवल पता करने के लिए अपने इतिहास और यह दस्तावेज़ की जरूरत नहीं है क्या चाहते हैं, तो आप रिपोर्ट करने के लिए या शुल्क का भुगतान का सहारा के बिना अपने पृष्ठभूमि पता करने के लिए पूछ सकते हैं। आपको बस संबंधित कार्यालय में साइन इन करना होगा न्याय मंत्रालय और सीधे प्रबंधन करते हैं
    • आप किसी दूसरे व्यक्ति की पृष्ठभूमि को प्राप्त नहीं कर सकते हैं यदि यह आपके पूर्व प्राधिकरण के साथ नहीं है और नोटरी से पहले विधिवत प्रमाणित नहीं है जैसा हमने पहले उल्लेख किया है। इसलिए, उन्हें इस प्राधिकरण के बिना प्राप्त करना संभव नहीं है। अनुरोध करते समय इसे ध्यान में रखें
    • भुगतान करते समय आपको विशेष ध्यान रखना चाहिए क्योंकि यदि आप कोई गलती करते हैं तो आपको इसे सुधारना मुश्किल होगा। किसी भी मामले में, अगर ऐसा होता है, आप भुगतान रकम के एक दस्तावेज के लिए और न्याय मंत्रालय के साथ रजिस्टर भरने के बाद आवेदन करना होगा। हालांकि, प्रक्रिया आमतौर पर बहुत धीमी है
    • यदि आप विदेश में इस आपराधिक प्रमाण पत्र का उपयोग करने का इरादा रखते हैं, तो यह आवश्यक है कि आप आवेदन प्रक्रिया के दौरान पहले से ही हेग के न्यायालय द्वारा स्थापित इसी apostille को बनाने के लिए इंगित करें। इस apostille के बिना दस्तावेज़ विदेश में उपयोग के लिए वैध नहीं है, इसलिए यदि आपको इसकी आवश्यकता है तो इसके लिए पूछना मत भूलना।
    • यह प्रक्रिया एक है जो नागरिकों के लिए स्पेनिश राष्ट्रीयता के साथ काम करता है विदेशों में रहने वाले स्पेनियों के मामले में, यह प्रक्रिया विभिन्न कांसुलर कार्यालयों के माध्यम से या सीधे इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन प्रबंधित की जाती है। स्पेन में रहने वाले विदेशियों को रिवर्स प्रक्रिया करना चाहिए और दस्तावेज़ प्राप्त करने के लिए उनके संबंधित कॉन्सुलर लेगेटेज पर जाना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com