ekterya.com

डोमिनोज़ के पिज्जा फ्रेंचाइज को कैसे खोलें

यूएस में डोमिनोज़ के पिज्जा फ्रेंचाइज़ी को खोलने के तीन तरीके हैं। डोमिनोज़ के पिज्जा फ्रेंचाइजी के 10% सभी कर्मचारियों द्वारा खोले गए हैं जो पहले डोमिनोज़ के स्थान के सामान्य प्रबंधकों बन गए थे। दो अन्य विकल्प फ्रेंचाइजी प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं या वित्तीय संसाधनों को कम से कम पांच स्थानों को खोलने के लिए कई इकाइयों के स्वामी के रूप में शामिल हो रहे हैं। अपरेंटिस फ्रेंचाइजी का उद्देश्य कई इकाइयों के मालिक बनने और कुछ आवश्यकताओं को पूरा करना है। डोमिनोज़ के फिलहाल अमेरिका में 4000 से अधिक स्टोर हैं UU। इससे पहले कि आप एक फ्रेंचाइजी बन सकें, आपको अलग-अलग तरीके समझना होगा जिसमें आप इसे प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
डोमिनोज़ पिज्जा का एक महाप्रबंधक बनें

ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 1
1
अपने क्षेत्र में एक स्थानीय डोमिनोज़ पिज़्ज़ा में नौकरी के लिए आवेदन करें। आपको वह जगह दर्ज करनी होगी जहां आप रुचि रखते हैं और एक के लिए पूछें नौकरी आवेदन. इसे ध्यान से और सावधानीपूर्वक भरें
  • यदि आपको एक साक्षात्कार के लिए जाने के लिए कहा जाता है, तो सुनिश्चित करें कि आप हैं अच्छी तरह से तैयार.
  • यदि आपके पास पहले से ही रेस्तरां व्यवसाय या अन्य प्रबंधन अनुभव है, तो एक प्रबंधन की स्थिति के लिए तुरंत आवेदन करने पर विचार करें। यदि आपके पास ज्यादा अनुभव नहीं है, तो घर पर एक डिलीवरी ड्रायवर के रूप में, एक अलग स्थिति में आवेदन करें।
  • ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 3
    2

    Video: डोमिनोज पिज्जा फ्रेंचाइज सूचना और लागत

    श्रृंखला जाना अगर आपको डोमिनोज़ की पिज्जा में नौकरी मिल सकती है, शायद एक होम डिलीवरी ड्रायवर या ग्राहक सेवा प्रतिनिधि के रूप में, चेन को स्थानांतरित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें और अंततः एक महाप्रबंधक बनें।
  • धीरज रखो! इसमें कुछ समय लग सकता है, लेकिन यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आप इसे प्राप्त करेंगे।
  • काम करने के लिए समय पर अपने आप को परिचय देना सुनिश्चित करें, हमेशा अच्छी स्वच्छता के साथ उचित तरीके से तैयार रहें और हमेशा सहानुभूति और अपने सहकर्मियों और ग्राहकों के साथ ईमानदार रहें। यह आपके बॉस को प्रभावित करेगा और आपको तेज़ी से आगे बढ़ने में मदद करेगा।
  • आप को स्थानांतरित करने के लिए तैयार होना चाहिए! यदि आप अन्य स्थानों पर काम करने को तैयार हैं तो श्रृंखला बढ़ाना तेजी से हो सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आपके स्थान के महाप्रबंधक निकट भविष्य के लिए वहां रहने की योजना बना रहे हैं, तो यह संभव नहीं है कि आप उस स्थान पर एक महाप्रबंधक बन सकते हैं।
  • ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 4
    3

    Video: how to apply for Dominos Pizza Franchise in India

    वह डोमिनोज़ के पिज्जा में कम से कम एक वर्ष के लिए महाप्रबंधक के रूप में काम करता है। फ्रेंचाइजी बनने के लिए आपको कम से कम एक वर्ष के लिए उस स्थिति में काम करना चाहिए। इस समय के दौरान, व्यापार को कुशलतापूर्वक चलाने के तरीके के बारे में सब कुछ जानें एक बार जब आप एक फ्रेंचाइजी बन जाते हैं तो यह अनुभव करना अच्छा होगा।
  • ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 5
    4
    डोमिनोज़ के पिज्जा फ्रेंचाइज में निवेश करने के लिए तरल पूंजी में कम से कम $ 50,000 अर्जित करें। तरल पूंजी आपको उस धन का संदर्भ देती है जो आप आसानी से एक्सेस कर सकते हैं (उदाहरण के लिए, वह खाता जिसे आप खातों, बचत खाते और म्यूचुअल फंड की जांच में सहेजे हैं)
  • यद्यपि आपको अपने फ्रैंचाइज़ी शुरू करने में सक्षम होने के लिए $ 50,000 की आवश्यकता होगी, अनावश्यक लागतों के बाद से होने वाली संभावनाओं के मुकाबले काफी अधिक धन उपलब्ध कराने के लिए समझदार है।
  • ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 6
    5
    एक डोमिनोज़ पिज्जा फ्रेंचाइजी बनने के लिए आवेदन करें आप एक अमेरिकी नागरिक होना चाहिए या एक स्थायी निवासी और एक है अच्छा क्रेडिट इतिहास एक फ्रैंचाइज़ी के मालिक होने पर विचार करने के लिए
  • आप इस पर जाकर आवेदन कर सकते हैं कंपनी की आंतरिक वेबसाइट. ध्यान रखें कि लॉग इन करने में सक्षम होने के लिए आपको अपने क्रेडेंशियल्स की आवश्यकता होगी।
  • विधि 2
    डोमिनोज़ पिज्जा फ्रेंचाइज़ी प्रशिक्षण कार्यक्रम दर्ज करें

    ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 7
    1
    डोमिनोज़ पिज्जा फ्रेंचाइज़ी प्रशिक्षण कार्यक्रम की आवश्यकताओं को पूरा करता है यह एक ऐसा प्रोग्राम नहीं है जो प्रवेश करने में आसान होता है, इसलिए, शुरू करने से पहले आपको स्वीकार किए जाने की आवश्यकता के बारे में पता होना चाहिए।
    • आपको स्नातक की डिग्री के साथ कॉलेज से स्नातक होना चाहिए और 4.0 से 3.0 का एक औसत औसत होना चाहिए।
    • स्नातक होने के बाद आपके पास पांच साल से अधिक व्यावसायिक कार्य अनुभव नहीं हो सकते
    • आपके पास नेता और एक व्यक्ति के रूप में सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड होना चाहिए जो स्वतंत्र रूप से काम कर सकता है, लक्ष्य प्राप्त कर सकता है, समस्याओं का समाधान कर सकता है और निर्णय ले सकता है।
  • ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 8
    2



    दो से तीन वर्षों के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लें। इस समय के दौरान, आप 6 से 9 महीनों में सहायक प्रबंधक और महाप्रबंधक के रूप में काम कर रहे ऑपरेशंस में विशेष प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे। आप कॉर्पोरेट ऑपरेशंस में काम कर रहे विपणन और मानव संसाधनों में भी प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे।
  • कार्यक्रम के लिए आवेदन करने के लिए, आपको एक भेजना होगा इलेक्ट्रॉनिक मेल a: फ्रैंचाइज़िंग। अपने ईमेल में निम्न जानकारी प्रदान करें:
  • नाम और उपनाम, डाक पता, शहर, राज्य, ज़िप कोड, टेलीफोन नंबर (अधिमानतः एक है जिसमें आप आसानी से संपर्क किया जा सकता है, जैसे कि आपका सेल फोन), ईमेल पता और आपकी रुचि क्षेत्र।
  • यदि कोई अवसर उपलब्ध है तो आपसे संपर्क किया जाएगा।
  • इस कार्यक्रम के दौरान आपको प्रति वर्ष कम से कम 40,000 डॉलर का भुगतान किया जाएगा। यदि आप अभी भी अपने फ्रैंचाइजी को चलाने के लिए पर्याप्त पैसा रखने के लिए काम कर रहे हैं, तो अपने नए रेस्तरां के लिए यथासंभव अधिक बचत करने का प्रयास करें।
  • ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 9
    3
    $ 25,000 निवेश कोष में प्राप्त करें प्रशिक्षण कार्यक्रम के सफल समापन पर, आप अपना पहला स्थान खोलने के लिए उपयोग करने के लिए $ 25,000 अर्जित करेंगे।
  • इस पैसे को बर्बाद मत करो! अगर इसके उद्देश्य के उद्देश्य के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, तो इसका कानूनी परिणाम हो सकता है, जो डोमिनोज़ के पिज्जा फ्रेंचाइज को खोलना है।
  • ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 10

    Video: कैसे डोमिनोज पिज्जा काम और पैसे कमाने | डोमिनोज बिजनेस मॉडल और इतिहास (हिन्दी)

    4
    अपने पहले डोमिनोज़ के पिज्जा स्टोर के भव्य उद्घाटन की योजना बनाएं यह एक बहुत चुनौतीपूर्ण और व्यस्त समय होने की संभावना है लेकिन यह बहुत अच्छे पुरस्कार भी लाता है अपने स्थान को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखें
  • सुनिश्चित करें कि आप जितना संभव हो उतना आपके स्टोर का विज्ञापन दें। समाचारपत्र में विज्ञापन रखें, अपनी कार में एक शानदार उद्घाटन पार्टी और जगह विज्ञापन हैं अगर लोग नहीं जानते कि आपका स्थान मौजूद है तो लोग नहीं जाएंगे।
  • विधि 3
    डोमिनोज़ के पिज्जा की कई इकाइयों के मालिक बनें

    ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 11
    1
    आप किस मौजूदा राज्य में मौजूदा डोमिनोज के पिज्जा स्टोर खरीदना चाहते हैं या नए स्टोर बनाने की पहचान करें आप dominosbiz.com पर ऑनलाइन खोज सकते हैं कि यह देखने के लिए कि कौन से राज्य कई इकाइयों में निवेशकों के लिए खुले हैं।
  • 2
    डोमिनोज़ के पिज्जा को एक ईमेल भेजें कई इकाइयों के लिए खुद को माना जाने के लिए, आपको फ्रैंचाइज़िंग पर ईमेल द्वारा कंपनी से संपर्क करना चाहिए। अपने ईमेल में निम्न जानकारी प्रदान करें:
  • नाम और उपनाम, डाक पता, शहर, राज्य, ज़िप कोड, टेलीफोन नंबर (अधिमानतः एक है जिसमें आप आसानी से संपर्क किया जा सकता है, जैसे कि आपका सेल फोन), ईमेल पता और आपकी रुचि क्षेत्र।
  • ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 12
    3
    एकाधिक इकाइयों के लिए योग्यता प्राप्त करें आपके पास एक रेस्तरां या खुदरा व्यापार चलाने के लिए पिछले अनुभव होना चाहिए और वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करना होगा।
  • इस पद्धति के लिए वित्तीय आवश्यकताओं के बारे में जानकारी साझा रूप से साझा नहीं की गई है और यह राज्य द्वारा भिन्न भी हो सकती है। अगर आप इस पद्धति में दिलचस्पी रखते हैं, तो 001 (734) 930-3030 पर फोन करके या फ्रैंचाइज़िंग पर ईमेल द्वारा कॉरपोरेट मुख्यालय से संपर्क करने या उससे संपर्क करने के लिए अपने स्थानीय डोमिनोज़ के पिज़्ज़ा पर जाएं।
  • ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 13
    4
    अपने भव्य उद्घाटन से पहले प्रशिक्षण प्राप्त करें अपना पहला स्टोर खोलने से पहले, आप डोमिनोज़ पिज़्ज़ा के मिशन, मूल्यों और उद्देश्यों पर प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • डोमिनोज़ का पिज्जा अमेरिका के बाहर मताधिकार और मास्टर उप-मताधिकार के अवसर प्रदान करता है मास्टर फ्रेंचाइजी एक अंतरराष्ट्रीय बाजार में भंडार खोलने में शामिल है जो वर्तमान में डोमिनोज़ के पिज्जा स्टोर नहीं है। इसके लिए विशिष्ट देश में लक्ष्य बाजार का ज्ञान और परिसर और वितरण प्रणाली विकसित करने के लिए लाखों डॉलर की आवश्यकता है। किसी भी अंतरराष्ट्रीय बाजार में गुरु फ्रेंचाइज़र के विवेकाधिकार पर सब फ्रेंचाइजीज हैं।

    चेतावनी

    • डोमिनोज़ पिज्जा फ्रैंचाइजी प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान उन्हें कई बार स्थानांतरित होने की उम्मीद है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com