ekterya.com

अगर आप पिज्जा डिलीवरी मैन हैं तो अच्छी युक्तियां कैसे प्राप्त करें

यदि आप एक पिज़्ज़ा डिलीवरी मैन हैं जो डोमिनोज़ या किसी अन्य पिज़्ज़ेरिया के लिए काम करता है, तो यह बहुत संभावना है कि आप अच्छी आय प्राप्त करने के लिए उदार युक्तियों पर निर्भर रहें। अधिक शक्तिशाली युक्तियां प्राप्त करने के लिए आप बहुत कुछ नहीं कर सकते हैं - हालांकि, यदि आप अपनी शक्ति में सब कुछ करते हैं, तो आप लंबे समय में अंतर को ध्यान देंगे।

चरणों

पिज्जा देने के लिए अच्छे सुझावों का शीर्षक चित्र छवि 1

Video: टिप सबसे अच्छा सलाह कभी पिज्जा postmates वितरण uberlyft पर युक्तियाँ

1
मार्गों को याद रखना आपको अपने शहर और नियमित ग्राहकों के सबसे महत्वपूर्ण मार्ग जानना चाहिए, साथ ही पता होगा कि कौन अच्छी युक्तियां देता है और कौन नहीं, और कौन से उत्पादों की दुकान जिसे आप ऑफ़र करते हैं अगर आप अपने सभी सवालों के जवाब दे सकते हैं तो आप ग्राहकों को अधिक खुश कर देंगे।
  • पिज्जा देने के लिए अच्छी टिप्स बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    कुशल रहें गति के साथ अतिरंजित न करें ताकि आपके जीवन या दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालना न हो। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप पिज्जा को समय पर वितरित करते हैं साथ ही, यदि आप फोन पर ऑर्डर करने के प्रभारी हैं, तो ग्राहकों को बताएं कि पिज़्ज़ा वास्तव में घर ले जाने के लिए थोड़ी अधिक समय लेगा। शुरुआत में उन्हें थोड़ा निराश होने की संभावना है, लेकिन अगर आप उन्हें उम्मीद से पहले पिज्जा दे देते हैं, तो वे बहुत खुश होंगे।
  • पिज्जा देने के लिए अच्छी टिप्स का शीर्षक चित्र 3
    3
    बहुत दयालु हो मुस्कुराओ अगर ऐसा करने का कोई कारण नहीं है और हँसते हैं, भले ही हंसने के लिए कुछ भी मजाक नहीं है। ग्राहक से पूछें कि वह कैसा कर रहा है, उसे बताएं कि उसका घर कितना सुंदर है या कुछ और जो आपको अपने मित्रता व्यक्तित्व दिखाने की अनुमति देता है।
  • पिज्जा देने के लिए अच्छा सुझाव देने वाला पिज़्ज़ा चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    यदि कुछ गलत हो जाता है, तो बहुत कम हो गया है। फिर, समस्या को ठीक करें कोई बात नहीं आप कितना कहते हैं आपको लगता है, कि समस्या को ठीक नहीं करेगा। हालांकि, एक मुक्त सोडा ऐसा कर सकता है यहां तक ​​कि अगर आपको उस समय अच्छी टिप नहीं मिली, तो वे अगली बार जब आप अपने दरवाजे पर दस्तक देते हैं तो आपको याद रखेंगे।



  • पिज्जा देने के लिए अच्छा सुझाव दें
    5
    नियमित ग्राहक वे अपेक्षा करते हैं कि आप जान लें कि वे क्या पसंद करते हैं।
  • Video: प्रसव के ड्राइवर के लिए 8 युक्तियाँ अधिकतम युक्तियाँ मदद करने के लिए [भी रूप में अच्छी तरह उबेर और Lyft चालकों पर लागू होता है!]

    पिज्जा देने के लिए अच्छे सुझावों का शीर्षक चित्र 6
    6
    अगर ग्राहक आपको एक अच्छी चीज देता है, तो आभारी रहें। यदि टिप वास्तव में अच्छा है, तो उससे ज़्यादा धन्यवाद दें ग्राहक जानना चाहते हैं कि आप उनकी उदारता की सराहना करते हैं और अगली बार इसे ध्यान में रखेंगे।
  • पिज्जा देने के लिए अच्छी टिप्स बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    सामान्य तौर पर, उस ग्राहक को दिखाने का प्रयास करें जो आप वास्तव में परवाह करते हैं और आप अपने काम को बहुत गंभीरता से लेते हैं। यह साधारण इशारा बहुत महत्वपूर्ण है, चूंकि अधिकांश ग्राहक वास्तव में इसे ध्यान में रखते हुए निर्णय लेते हैं कि कितना टिप देना है।
  • युक्तियाँ

    • उपस्थिति आपके विचार से अधिक महत्वपूर्ण है। यदि आप गड़बड़ दिखते हैं, यदि आप दाढ़ी नहीं करते हैं या यदि आप गन्दा हैं, तो ग्राहक उस छवि को अपने दिमाग में रखेगा जब वह अपने पिज्जा खाएगा ग्राहक अस्थिरता वाले कर्मचारियों को अपने भोजन के साथ कुछ नहीं करना चाहते हैं और यह उनके सुझावों में परिलक्षित होता है।
    • यह व्यक्तित्व के बारे में है दुनिया में दूसरे पिज्जा डिलीवरी वाले लोगों से खुद को अलग करने के लिए कुछ करें। आउटगोइंग और मैत्रीपूर्ण रहें क्लाइंट के लिए दूसरी मील चलाना
    • यदि आप व्यस्त हैं और आप जानते हैं कि आपको देर हो जाएगी, तो ग्राहक को सड़क पर कॉल करें उसे अपना नाम बताएं और आप उसके साथ व्यक्तिगत संबंध बनाने के लिए कंपनी के वितरक हैं। फिर, माफी माँगता हूँ। इस तरह, आप अपने आप को गुस्सा ग्राहक से निपटने के लिए बचा सकते हैं, आप टिप खोने से बच सकते हैं और उसे भी बढ़ा सकते हैं
    • याद रखें कि जब कोई टिप दे रहा है, तो ग्राहक अपनी नौकरी के लिए अपनी प्रशंसा को अच्छी तरह से दिखाता है। यह किसी भी तरह से एक आवश्यकता नहीं है ऐसा मत समझो कि आपको पिज्जा देने के सरल कार्य के लिए कोई टिप है।

    चेतावनी

    • जब आप गाड़ी चलाते हैं, तो आपको इसे चालाकी से करना चाहिए और जल्दी से नहीं करना चाहिए सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि स्टोर छोड़ने से पहले आप कहां जा रहे हैं गति न करें किसी टिकट को पाने के लायक नहीं, या इससे भी बदतर, सबसे उदार टिप के लिए दुर्घटना भी हो रही है सुरक्षित रहें और अन्य ड्राइवरों को खतरे में डाल न दें।
    • यह न दिखाएं कि आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या बात है टिप ग्राहक के बारे में ईमानदारी से चिंता करें
    • याद रखें कि संयुक्त राज्य की आंतरिक राजस्व सेवा आय के रूप में युक्तियों को मानती है यदि आप अपने नियोक्ता को प्राप्त युक्तियों की रिपोर्ट नहीं करते हैं, तो आप अपनी कर रिटर्न फ़ाइल करते समय उनकी रिपोर्ट करना जिम्मेदारी है अभिलेखों का आदेश और सत्य रखें, क्योंकि वे आप की लेखा परीक्षा कर सकते हैं (और आपको मंजूरी दे सकते हैं या यदि आपने रिपोर्ट नहीं की है तो आप को ब्याज चुकाना)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com