ekterya.com

पिस्सू बाजार में बेचने के लिए चीजों को कैसे खोजें

हर कोई सौदा करने के लिए प्यार करता है, और एक लोकप्रिय जगह बेड़े को खोजने के लिए एक पिस्सू बाजार (एक पिस्सू बाजार के रूप में भी जाना जाता है) पर है सबसे अच्छी कीमत के लिए सौदेबाजी के साथ सस्ते दामों के लिए मजेदार खोज का मिश्रण करें, साथ ही कई लोग बाजार में जाने पर कुछ समय के लिए भी बेचते हैं। काम के एक सप्ताह के अंत में आप एक नियमित सड़क बाजार विक्रेता बनने के मार्ग पर रख सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको कुछ निश्चित वस्तुएं बेचना चाहिए।

चरणों

विधि 1
निर्धारित करें कि क्या बेचा जाएगा

स्वैप मीट चरण 1 पर बेचने के लिए चीजें खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
सड़क मार्केट का अन्वेषण करें निर्णय लेने से पहले कि आप एक विक्रेता बनना चाहते हैं और आप क्या बेचना चाहते हैं, तो अलग-अलग दिनों पर बाजार के आसपास कुछ मोड़ ले लें। पता करें कि यह कैसा दिखता है कि यह अच्छी तरह से बेच सकता है और क्या नहीं।
  • सड़क बाजार में छोटी वस्तुओं के लिए आम लक्ष्य लाभ मार्जिन 30 से 35% है (यदि आप उन्हें उन्हें बेचने के लिए खरीदते हैं) इसलिए, आपको इस बारे में सोचना होगा कि आप क्या बेचने के लिए ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं यदि आप असली पैसे बनाने की कोशिश कर रहे हैं और न सिर्फ मज़ेदार या अपने अटारी को साफ़ करें
  • सभी बाजार अद्वितीय हैं क्योंकि वे अलग-अलग लोगों को संतुष्ट करते हैं और विभिन्न सफल बिक्री वस्तुओं पर ध्यान देते हैं। इसलिए, पता करने का एकमात्र तरीका एक को जाना है
  • लोग क्या वस्तुएं खरीदते हैं? क्या खोलने और समापन के बीच तालिकाओं से गायब हो रहा है, और क्या नहीं?
  • न सिर्फ देखो, बल्कि लोगों से बात करें अधिकांश बाज़ार विक्रेताओं खुशी से आपको एक भागीदार के रूप में देखकर किसी प्रतिस्पर्धी के रूप में नहीं देखकर कुछ सलाह साझा करेंगे
  • स्वैप मीट चरण 2 में बेचना के लिए चीजें ढूंढें चित्र
    2

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold New Introduction Brian McGinty Brian McGinty

    आवेग की खरीद को देखो कई सड़कों के बाजार में खरीदार यह सोचते हैं कि वे क्या खरीदना चाहते हैं, लेकिन वे उन वस्तुओं के साथ रिटायर करते हैं जो वे खरीदने का इरादा नहीं करते थे। कुछ प्राप्त करें "आवेगी खरीद" आर्थिक और जो जल्दी से बेचा जाएगा एक सटीक लाभ प्राप्त कर सकते हैं और अपने अन्य व्यापारिक वस्तुओं के लिए ट्रैफ़िक चला सकते हैं।
  • कुछ धूप का चश्मा, कुछ छाते या टोपी और दस्ताने (मौसम की स्थिति पर निर्भर करता है) पर विचार करें - विशेष रूप से एक रेट्रो थीम के साथ, एक शर्ट, खेल, मजाकिया या local- कुछ trinkets सरल के लिए कुछ छोटे खिलौने और गैजेट्स cursis- रसोई, और अन्य मदों जो कि छोटी जगह (आपके टेबल और खरीदार के बैग पर) पर खर्च करते हैं और $ 20 से कम लागत
  • ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक अन्य तरीका यह है कि "नुकसान के नेताओं" या वे आइटम जो आपको ज्यादा लाभ (या कुछ भी नहीं) देते हैं, लेकिन जो उन्हें आपके पास माल को आकर्षित करते हैं एक फ्लैट स्क्रीन टीवी प्रदर्शित करने से आप ज्यादा कमा नहीं सकते हैं, लेकिन अन्य वस्तुओं की बिक्री के लिए आपको इसके लायक हो सकता है।
  • स्वैप मिलो चरण 3 पर बेचना थ्रॉइंग टू ऑर्डर थॉट्स इमेज
    3

    Video: Suspense: An Honest Man / Beware the Quiet Man / Crisis

    लगातार बिक्री के कुछ पारंपरिक वस्तुओं की कोशिश करें लगभग हर सड़क बाजार में, कपड़े, गहने और किताबें अच्छी तरह से बेचते हैं जब उचित मूल्य पर रखा जाता है और उचित रूप से प्रदर्शित किया जाता है, कम से कम
  • क्या सबसे अच्छा बाजार तुम जाओ और देखो क्या तुम एक सस्ती कीमत (या मुफ्त) बेचने के लिए खरीद सकते हैं के लिए चुना है में बेचा जाता है को देखो। इस्तेमाल की गई मुलायम पुस्तकों को आम तौर पर छोटे पैसे के लिए थोक में खरीदा जाता है और फिर व्यक्तिगत रूप से 50 सेंट या तो के लिए बेचा जाता है। इस तरह, आप jubilarás नहीं और एक निजी द्वीप की यात्रा करेंगे, लेकिन आप एक सप्ताह के सिक्कों की एक संख्या है करने के लिए प्रबंधन कर सकते हैं।
  • याद रखें कि आकार बाजारों में मायने रखता है। आपकी कार में और आपकी मेज की जगह संकीर्ण हो जाएगी, इसलिए छोटी वस्तुओं को बेचते हैं जो अक्सर सबसे अच्छा विकल्प होते हैं। लोग अधिक चीजें खरीदने की संभावना रखते हैं, जो वे अपने बैग में फेंक सकते हैं या एक हाथ में ले सकते हैं।
  • एक स्वैप मीट चरण 4 में बेचें चीजें ढूँढ़ें
    4
    दूसरों को बेचने के लिए कुछ वस्तुओं का उपयोग करें इसके बारे में सोचें कि जो आइटम एक साथ जोड़ या अच्छी तरह से प्रदर्शित होते हैं पूरक माल बेचना या किसी दूसरे हिस्से में दिलचस्पी लेने के लिए एक टुकड़े का उपयोग बिक्री को बढ़ावा दे सकता है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपके पास बिक्री के लिए समतल हैं, तो कुछ ट्रिंकेट डाल दें। यदि आपके पास व्यंजन हैं, तो शीर्ष पर अन्य आइटम प्रदर्शित करें। एक गड़बड़ी के साथ उद्देश्य लेख को छिपाएं, लेकिन यह और अन्य लेख ज्यादा असाधारण बनाते हैं यदि वे अकेले थे। आपको कई चीजों को संभावित ग्राहकों से यथासंभव अधिक ध्यान देना चाहिए।
  • अन्य वस्तुओं को बेचने के लिए कुछ वस्तुओं का उपयोग करने की एक और विधि एक ही मद पर थोक छूट की पेशकश करना है। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास कई मोज़े हैं, तो एक प्रस्ताव "दो जोड़े खरीदें और एक मुफ्त में ले आओ" यह किसी के लिए अस्थिर हो सकता है जो सिर्फ एक जोड़ी चाहता था।
  • एक स्वैप मीट चरण 5 पर बेचना थ्रॉइंग टू टाईम इमेज
    5
    मान्यताओं मत बनाओ कोई फर्क नहीं पड़ता कैसे पूरी तरह से अपने शोध और योजना क्या बाजार में एक ही दिन में बेच देंगे जो आती है और आप (अग्रिम या यूँ में) खरीदने का निर्णय पर निर्भर करेगा है।
  • जब तक आप अपनी गाड़ी में जगह पा सकते हैं, तब तक आपको लगता है कि आप बेच सकते हैं जितना अधिक व्यापार होता है। (यही वजह है कि कॉम्पैक्ट आइटम आमतौर पर सबसे अच्छा विकल्प हैं)। एक खाली तालिका आपको किसी भी अच्छा नहीं करता है
  • यदि अंतरिक्ष की अनुमति देता है, जोखिम को उन चीजों को बेचते हैं जिनसे आप किसी को खरीदने के लिए आशा नहीं कर सकते। इसका कारण यह है कि सड़कों के बाज़ार के सभी खरीदार अपने स्वयं के स्वाद और रुचियां रखते हैं।
  • तुम्हें पता है कभी नहीं करता है, तो इस दिन है कि आप 8 संगीत पटरियों आप अपने चाचा के अटारी में मिला की सीडी की एक बॉक्स से छुटकारा पा सकते हो सकता है।



  • विधि 2
    सस्ती कीमत पर माल का अधिग्रहण करें

    स्वैप मीट में बेचना चरण 6 के बारे में पता लगाएं
    1
    उन वस्तुओं को इकट्ठा करें जिन्हें आपने गेराज बिक्री के लिए बचाया है। स्थानीय बाजार या पिस्सू बाजार में एक जगह किराए पर। अगर आप भाग्यशाली हैं, तो आप इस सप्ताह के अंत के अंत में सब कुछ बेच देंगे और चीजें हैं जो अपने घर में स्थान ले नकदी में परिवर्तित किया जाएगा अपनी जेब में हो जाएगा।
    • अपने अटारी से चीजों के विभिन्न प्रदर्शन की पेशकश भी आपको किसी विशेष बाजार में बेचा जा सकता है या नहीं इसके बारे में एक अच्छा विचार दे सकता है।
    • लगभग सभी लोग ढीले या बॉक्स्ड पुस्तकों का उपयोग करते हैं, और याद करते हैं कि ये बाज़ारों में अक्सर सबसे लोकप्रिय विक्रय वस्तुओं में से हैं। यही स्थिति मौसमी वस्त्रों पर लागू होती है जो अच्छी स्थिति में हैं।
  • एक स्वैप मीट चरण 7 में बेचने के लिए चीजें ढूँढ़ें
    2
    अपने समुदाय में गेराज बिक्री में खरीदें आप कपड़े, उपयोगी उपकरण, खिलौने, किताबें, फर्नीचर और trinkets मिल जाएगा। यह सब बाजारों में बेचा जा सकता है। हालांकि, अपने बाजार अनुसंधान को ध्यान में रखें। आप आइटम के लिए बहुत अधिक भुगतान नहीं करना चाहते हैं या कुछ ऐसी चीज का भुगतान नहीं करेंगे जो कभी भी बेचना नहीं होगा
  • सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि आप बाजार की खोज कर सकते हैं और सामान्य वस्तुओं के लिए प्रचलित कीमतों को बता सकते हैं। फिर, शहर की गेराज की बिक्री पर जाएं और जो आइटम बेचे जा सकते हैं और बाजार के संदर्भ मूल्य के नीचे मूल्य प्राप्त करें।
  • ज्यादातर लोग हैं जो एक गेराज बिक्री सिर्फ उनके सामान से छुटकारा पाने, तो विभिन्न मदों है कि आप जानते हैं कि आप बाजार पर बेच सकते हैं की बोली कम करना चाहते हैं। (यह प्रयुक्त पुस्तकों का अधिग्रहण करने का एक और तरीका है)। सर्वश्रेष्ठ सौदों (लेकिन सबसे सीमित चयन के लिए) प्राप्त करने के लिए प्रकाशित समय के अंत के पास जाएं।
  • एक स्वैप मिलो चरण 8 में बेचें चीज़ों को खोजें
    3
    दूसरे हाथ के स्टोरों में आइटम की जांच करें। इन प्रकार के स्टोरों में आम तौर पर ऑफर के दिनों होते हैं जब सब कुछ आधा मूल्य हो। जब आप बाजार में वस्तुओं को बेचने पर वापस लौटते हैं तो यह लाभ बन जाता है।
  • इन सस्ते दामों को खोजने का रहस्य अक्सर दौरा करना है, इन्वेंट्री जानने के लिए और पता है कि कब ऑफ़र उपलब्ध हैं। यह जानकारी आपको अपने समय की योजना बनाने में मदद करेगी, यह जानने के लिए कि खरीदी कब है और सही कीमत कैसे बनाए रखी है।
  • दूसरे हाथ के स्टोर आमतौर पर इस्तेमाल किए गए कपड़े खरीदने और स्वीकार्य स्थिति में सबसे अच्छे स्थान होते हैं। जब आप एक असली सौदा देखते हैं, तो जल्दी से जाओ और थोक खरीदें। ये आइटम पिस्सू बाजार के लिए आपकी इन्वेंट्री में एक आधारशिला बन सकता है।
  • स्वैप मिलो चरण 9 पर बेस्ट टू थ्रू टू टुडे
    4
    नीलामियों में भाग लें I कई प्रकार की नीलामी और इन सभी प्रस्तावित वस्तुओं को फिर से बेचा जा सकता है। आप कुछ बेहतरीन सस्ते दामों को प्राप्त कर सकते हैं जो पिस्सू बाजार में मुनाफे में बदल सकता है।
  • आमतौर पर बाज़ार में अच्छी तरह से बेचने वाले गहने नीलामी में एक आम वस्तु हैं। यह चाल जानना है कि आप क्या खरीदते हैं और दूसरों के लिए कभी भी भुगतान नहीं करते
  • नीलामी घरों को माल में माल लेते हैं और उन्हें सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को बेचते हैं। साथ ही, वे आम तौर पर अखबार में विज्ञापन करते हैं और वेब पेज हैं जहां वे आगामी नीलामियों की घोषणा कर सकते हैं और उन सामानों को पेश कर सकते हैं जिन्हें नीलाम किया जाएगा।
  • पुलिस की नीलामी में, अपराधियों से ली गई चीजों को बिक्री पर रखा जाता है और कुछ पैसे से प्राप्त किया जा सकता है। पुलिस की नीलामी के बारे में जानकारी के लिए स्थानीय समाचार स्रोतों की जांच करें जहां आप रहते हैं। ये दूसरी जगह हो सकती है जहां आप अन्य चीजों के साथ गहने खरीद सकते हैं।
  • वेयरहाउस नीलामियां, जो वास्तविकता दिखाने के साथ लोकप्रिय हैं, फिर से बेचने के लिए आइटम खोजने के लिए एक और विकल्प हैं। आपके पास केवल यूनिट को देखने की अनुमति है और आइटम की समीक्षा नहीं करें आपको कभी नहीं पता होगा कि यूनिट में सही मूल्य नहीं है, जब तक आप बहुत कुछ नहीं खरीदते हैं, तो यह एक जोखिम भरा उद्यम हो सकता है।
  • राज्य की नीलामी आम तौर पर उन लोगों के घरों में आयोजित की जाती है जो अभी मर चुके हैं, सहायता सुविधा में ले जाया गया है या मात्रा में कम कर दिया गया है। स्टेरॉयड के साथ गेराज बिक्री के रूप में इस नीलामी के बारे में सोचो, खरीदार द्वारा दी गई कीमत और नीलामी का ब्यौरा। इसी तरह, नीलामी के बिना नियमित सरकारी बिक्री भी होती है।
  • ऑनलाइन नीलामी वेबसाइट भी थोक व्यापारिक वस्तुओं को बाजार में बेचने के लिए खरीदने का एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इन्वेंट्री का चयन अंतहीन है, और अगर आपको पता है कि क्या देखना है और कितना भुगतान करना है, तो आप अच्छी तरह से जा सकते हैं
  • स्वैप मीट में बेचना चरण 10 के लिए चीजें ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    5
    नए और प्रयुक्त माल बेचने का निर्णय लें बाजार में बेचा जाने वाला सब कुछ पुराना या प्रयोग नहीं किया जाता है। आप अपनी स्थिति में कुछ नए उपकरण, कपड़े या धूप का चश्मा पेश कर सकते हैं। इसके लिए, आपको एक थोक विक्रेता ढूंढना होगा, जिसमें से इन वस्तुओं को खरीदना होगा।
  • ऐसे व्यापारी हैं जो पिस्सू बाजार के विक्रेताओं को काफी कम कीमत पर थोक माल बेचते हैं। जहां आप रहते हैं उन थोक विक्रेताओं की तलाश करें और बाज़ार में अन्य विक्रेताओं से पूछें।
  • उस लाभ मार्जिन पर ध्यान दें जो आप देख रहे हैं और जिस कीमत पर आप अपने पास हैं वह आइटम बेच सकते हैं। यदि आप आइटम के लिए थोक मूल्य नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो उन्हें खरीदना न करें।
  • जब तक आप हस्तनिर्मित वस्तुओं को नहीं बेचते हैं, याद रखें कि स्ट्रीट मार्केट में पैसे बनाने के लिए वॉल्यूम और वैल्यू जरूरी है, भले ही वे नए हों या इस्तेमाल किए हों या नहीं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com