ekterya.com

कैसे एक Etsy स्टोर खोलने के लिए

Etsy एक वेबसाइट है जो उपयोगकर्ता अपने स्वयं के स्टोर बनाने के लिए उन उत्पादों को बेचने की अनुमति देता है जो वे कहीं और बनाए हैं या खरीदे हैं ईटीसी का उद्देश्य खरीदार और विक्रेता है जब आप एक ईटीसी स्टोर खोलते हैं तो आप अपने उत्पादों के लिए खरीदार खोज सकते हैं। ये एक एटसी स्टोर खोलने के लिए कदम हैं।

चरणों

ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
तय करें कि आप किस प्रकार के आइटम बेचने जा रहे हैं आपको कुछ बेचना चाहिए जिसे आप जानते हैं कि कैसे बेचते हैं और आपको लगता है कि उत्पाद की मार्केटिंग में आपकी अपनी शैली को लगाया जा सकता है। आप एक ही उत्पाद या एक ही उत्पाद से संबंधित विभिन्न प्रकारों को बेच सकते हैं।
  • दूसरों को क्या बेच रहे हैं और कैसे बेचने या किस आइटम को बेचने के बारे में विचार लेना देखें
  • 2
    आप क्या कर सकते हैं और क्या नहीं करना है: ध्यान रखें कि केवल कुछ आइटम ईटीएसआई पर बेचे जा सकते हैं आप शराब, तम्बाकू, ड्रग्स, दवा सामान, जीवित जानवर, अश्लील साहित्य, हथियार, याद किए गए सामान, अचल संपत्ति, मोटर वाहन या घृणा या अवैध गतिविधियों को बढ़ावा देने वाले आइटम नहीं बेच सकते हैं। अधिकांश कंपनियां जो सेवाओं की पेशकश करती हैं उन्हें तब तक अनुमति नहीं दी जाती जब तक कि वे एक तत्व या डिज़ाइन न बनाएं
  • ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 2 नामक छवि
    3
    अपने आप को नियमों से परिचित कराएं
  • ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 3 नामक छवि
    4
    Etsy पर एक खाता प्राप्त करें आपको अपना नाम, यूज़रनेम, पासवर्ड और ईमेल अकाउंट प्रदान करना होगा जिसके लिए Etsy आपके खाते को सक्रिय करने के लिए एक पुष्टिकरण भेज देगा। आप न्यूज़लेटर प्राप्त करने और अन्य लोगों को इटसी का चयन भी कर सकते हैं
  • ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    5



    अपनी दुकान के लिए एक नाम चुनें। जो भी नाम Etsy आपके उपयोगकर्ता नाम के रूप में उपयोग करेगा, जब तक आपके पास स्टोर होगा। यदि आप नाम बदलने का फैसला करते हैं तो आपको एक नया स्टोर बनाना होगा। नाम विशिष्ट होना चाहिए लेकिन Etsy पर खोजना मुश्किल नहीं है।
  • संभव नामों की एक सूची बनाएं और यह देखने के लिए कि किसी व्यक्ति का पहले से कोई समान नाम है, Etsy पर गौर करें। आपको पूरी तरह से अलग नहीं होना पड़ता है, लेकिन आप नहीं चाहते कि लोगों को स्टोर के बारे में भ्रमित होने दें क्योंकि उनके पास समान नाम है।
  • यदि आप अलग-अलग उत्पादों को बेचने की योजना बना रहे हैं, तो नाम बदलने का प्रयास करें, नाम का चयन करने का प्रयास करें, जो कि आपके द्वारा उत्पादित किए जाने वाले विभिन्न उत्पादों के साथ करना होगा।
  • किसी ऐसे नाम का चयन न करें जिसे एक ईमेल या चैट के उपनाम के रूप में पढ़ा जाता है। आपके स्टोर का नाम एक वास्तविक स्टोर के समान होना चाहिए, जिसमें लगभग सभी कैपिटल अक्षरों और संख्याओं की संख्या बहुत कम है।
  • ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: ताजमहल के पास मुगलों ने बसाई थी ये 4 बदनाम गलियां, नर्क से कम नहीं

    बैनर बनाएं यह बैनर सबसे पहले है जो आपके ग्राहक देखेंगे। इटसी को बैनर्स को 760 पिक्सल चौड़ा की आवश्यकता है जो कि 100 पिक्सल से अधिक है, जिसमें 72 डॉट प्रति इंच (मानक माप) के संकल्प के साथ होता है। बैनरेटर नामक इटसी ग्राफिक प्रोग्राम के साथ आप अपना बैनर बना सकते हैं।
  • ओपन ए इटसी स्टोर चरण 6
    7
    एक अवतार बनाएं एक अवतार एक छवि है जो आपकी दुकान को पहचानता है। हालांकि अवतार बैनर की तुलना में छोटा है, यह उतना ही आकर्षक होना चाहिए।
  • ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    8

    Video: Micro macrame rose | Valentine's Day

    अपना प्रोफ़ाइल लिखें एक अच्छी तरह से लिखी गई प्रोफ़ाइल खरीदारों को बताती है कि उन्हें आपको क्यों खरीदना चाहिए और आपकी दुकान कैसे काम करती है आपके प्रोफाइल का एक मुख्य पैराग्राफ होना चाहिए जो पाठक को अपना ध्यान खींचता है और अनुच्छेदों का अनुसरण करना तर्कसंगत, स्पष्ट और संक्षिप्त होना चाहिए। खरीदार के लिए पर्याप्त व्यक्तिगत जानकारी रखो, लेकिन आपको बहुत ज्यादा नहीं है क्योंकि आप पेशेवरों को बजाने से रोक सकते हैं।
  • यदि आपके पास अलग-अलग उपयोगकर्ता नाम हैं, तो Etsy को आपके प्रोफ़ाइल पर सूची डालनी होगी। उसी तरह यदि आपकी दुकान कई लोगों द्वारा संचालित होती है तो प्रत्येक व्यक्ति अपने स्वयं के फ़ंक्शन के साथ प्रोफ़ाइल में होना चाहिए।
  • आपकी दुकान की नीतियां एटसी की नीतियों के अनुसार होनी चाहिए।
  • ओपन ए इटसी स्टोर स्टेप 8 नामक छवि
    9
    लेखों की सूची आपको प्रत्येक आइटम के लिए मूल्य निर्धारित करना है, विवरण लिखना और प्रत्येक आइटम को कीवर्ड के साथ लेबल करना है ताकि खरीदार एक खोज करते समय आइटम ढूंढ सकें। इसके अलावा, आपको प्रत्येक आइटम की एक तस्वीर शामिल करनी होगी।
  • युक्तियाँ

    • एक बार जब आप अपना स्टोर स्थापित कर लें, तो आपको एक ठोस व्यवसाय बनाने के लिए ऑनलाइन और ऑफ़लाइन दोनों को बढ़ावा देने की आवश्यकता होती है।
    • यहां तक ​​कि उत्पादों का एक अच्छा चयन, एक आकर्षक नाम, एक बैनर, एक आकर्षक अवतार के साथ, एक प्रोफ़ाइल में अच्छी तरह से लिखा और अच्छे प्रोन्नति निश्चित रूप से यह एक साल के लिए 6 महीने का समय लगेगा नियमित बिक्री और ग्राहकों को वापस आने के लिए खरीद करने के लिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com