ekterya.com

दान ऑनलाइन कैसे स्वीकार करें

आप आसानी से पेपैल के साथ ऑनलाइन दान स्वीकार कर सकते हैं, अगर आप अपने ऑनलाइन पेज, ब्लॉग या एक धर्मार्थ कारण की मदद के लिए दान की तलाश कर रहे हैं दान करने के लिए आपके पास एक निःशुल्क पेपैल या फेसबुक खाता हो सकता है आप अपने पृष्ठ के एचटीएमएल कोड को कॉपी करके चिपकाकर आसानी से अपनी साइट या ब्लॉग का उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

छवि शीर्षक शीर्षक दान ऑनलाइन चरण 1
1
पेपैल साइट से दान जानकारी पढ़ें ताकि आप अपने आप को यह जान सकें कि ऑनलाइन दान कैसे स्वीकार किया जाए। यह विकल्प आपके पेपैल खाते के `गैर-लाभ` अनुभाग में पाया जा सकता है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक दान ऑनलाइन चरण 2
    2
    पेपैल के लिए साइन अप करें या अपने मौजूदा खाते से अपना सत्र प्रारंभ करें। PayPal पृष्ठ पर जाएं और अपना ईमेल और व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करें। उस क्षेत्र का चयन करें जो इंगित करता है कि आप किसी एक निजी व्यक्ति के बजाय एक वाणिज्यिक खाता चाहते हैं, क्योंकि यह फ़ॉर्म आपको दान स्वीकार करने की अनुमति देता है।
  • Video: महाभारत का ऐसा योद्धा जो एक ही पल में युद्ध समाप्त कर सकता था |BARBARIC STORY|KRISHNA KILLS BARBARIC

    छवि का शीर्षक दान ऑनलाइन चरण 3
    3
    उस पर क्लिक करें जहां यह "मेरा खाता" कहता है और "दान" विकल्प चुनें। यदि आपके पास एक गैर-लाभकारी संगठन है, यदि आपकी वेबसाइट अपने स्वयं के पृष्ठ की सहायता के लिए दान करने या शोध में सहायता करने के लिए दान कर रही है, तो आप ऑनलाइन दान स्वीकार कर सकते हैं।
  • इनाम शीर्षक दान ऑनलाइन ऑनलाइन चरण 4
    4



    "सेटिंग्स" पर क्लिक करें और उन विकल्पों का चयन करें जिन्हें आप उपयोग करना चाहते हैं। आप अपने इच्छित विकल्पों को बदल सकते हैं या आप चाहें, और आप अपने दाताओं को केवल एक बार दान करने का अवसर दे सकते हैं या लगातार ऐसा करने के लिए सदस्यता ले सकते हैं।
  • Video: मायावती बनेगी प्रधानमंत्री- सुधीन्द्र भदौरिया का बड़ा बयान/MAYAWATI FOR P.M IN 2019

    छवि शीर्षक शीर्षक दान ऑनलाइन 5 कदम
    5
    दान के लिए अपनी साइट बनाएं या एचटीएमएल साइट में एचटीएमएल भुगतान को कॉपी और पेस्ट करें। गैर-लाभकारी लोगों को पेपैल के माध्यम से कुछ ही मिनटों में अपनी वेबसाइट बनाने का अवसर मिलता है, क्योंकि यह इसे बनाने के लिए स्वतंत्र है, और कोई परेशानी शुल्क या शुल्क नहीं है लेनदेन शुल्क है जो आपके वेबसाइट से अधिक महंगे हैं। आपके पास अपने खुद के नाम का उपयोग करने और इस साइट को अपना बनाने का अवसर भी है।
  • इमेज शीर्षक दान दान ऑनलाइन चरण 6
    6
    अपने फेसबुक पेज पर भुगतान की स्थापना यह आपको हजारों संभावित दाताओं तक पहुंच प्रदान करता है इस कार्यक्रम के माध्यम से, आप अपने खुद के आवेदन को फेसबुक पर बना सकते हैं और विभिन्न संभावित दाताओं से दान स्वीकार कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक दान ऑनलाइन चरण 7
    7
    अपने पेपैल के माध्यम से प्राप्त हुए सभी दानों का ट्रैक रखें किसी भी समय अपने बैंक खाते में धनराशि हस्तांतरित करें, या अपने पेपैल खाते के माध्यम से ऑनलाइन धनराशि का उपयोग करें जहां कहीं भी स्वीकार किया जाता है।
  • युक्तियाँ

    • कोई मासिक शुल्क या कुछ शुल्क नहीं हैं, लेकिन पेपैल दान से संबंधित कुछ लेनदेन शुल्क हैं
    • दान करने के लिए आपके दाताओं को पेपल खाता रखने की आवश्यकता नहीं है। एक बार दान करने के लिए या दाताओं के रूप में सदस्यता लेने के लिए वे एक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग कर सकते हैं।
    • आप अपने सभी दाताओं और दानों का ट्रैक रख सकते हैं भले ही आपके पास पेपैल खाता न हो, तो आप एक ही स्थान पर सभी कर जानकारी का नियंत्रण कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com