ekterya.com

पेपैल डेबिट कार्ड का उपयोग कैसे करें

पैसे भेजने और प्राप्त करने के सबसे व्यावहारिक तरीके से एक पेपैल के माध्यम से है बस एक निजी या व्यावसायिक खाता खोलें पेपैल, अपने ग्राहकों को एक ऑनलाइन भुगतान विकल्प देने के अलावा, एक डेबिट कार्ड भी प्रदान करता है, जिसका उपयोग करना बहुत आसान है।

चरणों

शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 1 का उपयोग करें
1

Video: cara membuat akun paypal dengan kartu debit - create a paypal account with debit card

Video: How to Delete a Credit Card or Bank Account from PayPal

अपने पेपैल खाते के माध्यम से अपने मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड का अनुरोध करें यह एक बहुत सरल प्रक्रिया है एक ही पेपैल पृष्ठ आपको आवेदन और स्वीकृति प्रणाली के माध्यम से मार्गदर्शन कर सकता है।
  • शीर्षक वाला चित्र पेपैल डेबिट कार्ड चरण 2 का उपयोग करें
    2
    अपने पेपैल भुगतानों के लिए बैकअप विधि चुनें यह आपके खाते को एक चेकिंग या बचत खाते से जोड़ देगा, जिससे आप खरीदारी करने के लिए अपने पेपैल खाते से अपने बैंक से निधियों का उपयोग कर सकेंगे।
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 3 का उपयोग करें

    Video: कैसे एसबीआई इंटरनेशनल डेबिट कार्ड के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए / paypal से कार्ड लिंक करे [हिंदी]

    3
    अपने डेबिट कार्ड की सीमाएं जानें जब आप अपना कार्ड प्राप्त करते हैं, तो इसकी उपयोग की सीमा स्थापित की जाती है। सीमा स्वचालित रूप से 3,000 डॉलर है एटीएम व्यवस्था की दैनिक सीमा 400 डॉलर है
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 4 का उपयोग करें
    4
    मास्टर कार्ड को स्वीकार करने वाले प्रतिष्ठानों पर पिन के माध्यम से खरीदने के लिए अपने कार्ड का उपयोग करें अपना कार्ड पास करें और खरीदारी करने के लिए अपना पिन नंबर डालें। आप लगभग कहीं भी इसका उपयोग कर सकते हैं: रेस्तरां, गैस स्टेशन, डिपार्टमेंट स्टोर, होटल आदि।
  • Video: [हिन्दी] Paypal क्या है? कैसे एक पेपैल खाता बनाने के लिए?




    शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 5 का उपयोग करें
    5
    अपने कार्ड के क्रेडिट विकल्प का उपयोग करें जहां मास्टरकार्ड स्वीकृत है। बस खरीदारी के समय कार्ड को स्लाइड करें यदि आप पुरस्कार कार्यक्रम में पंजीकृत हैं, तो आप प्रत्येक खरीद के 1% रिफंड प्राप्त करने के योग्य हैं।
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 6 का उपयोग करें
    6
    अपने डेबिट कार्ड का उपयोग पेपैल के शेष के साथ या बिना, जब तक आपके पास पैसे का निपटान करने के लिए कोई बैकअप विधि हो। अपने पेपैल खाते खाली है और आप $ 30 के एक खरीद बनाने के लिए चाहते हैं, आप जब तक अपने कार्ड का उपयोग कर सकते हैं के रूप में बैंक खाता पेपैल खाते से जुड़ा है कम से कम $ 30 संतुलन है।
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 7 का उपयोग करें
    7
    अपने डेबिट कार्ड के साथ अपनी बैलेंस की जांच करें किसी भी एटीएम पर जाएं और अपने पेपैल खाते में आपके पास कितना पैसा है यह जानने के लिए "चेक बैलेंस" विकल्प चुनें।
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 8 का उपयोग करें
    8
    पेपैल निधि का लाभ उठाने के लिए किसी भी एटीएम पर अपने कार्ड का उपयोग करें एटीएम में, अपना पिन नंबर दर्ज करें और धन निकालने का विकल्प चुनें। उस राशि को दर्ज करें जिसे आप वापस लेना चाहते हैं और एंटर बटन दबाएं।
  • चेतावनी

    • वर्तमान में पेपैल डेबिट कार्ड संयुक्त राज्य अमेरिका में पेपैल उपयोगकर्ताओं के लिए ही उपलब्ध है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com