ekterya.com

फ्लोरिडा में दिवालिएपन कैसे घोषित करें

फ्लोरिडा राज्य में दिवालिएपन की घोषणा करने के लिए कई कदम उठाए गए हैं। आप अध्याय 13 (भुगतान का पुनर्गठन) या अध्याय 7 (कुल निपटान) का अनुरोध कर सकते हैं सबसे पहले, आपको अपने विकल्पों का मूल्यांकन करने के लिए एक वकील से परामर्श करना चाहिए। एक बार निर्णय लेने के बाद, वकील आपको प्रक्रिया के माध्यम से मार्गदर्शन कर सकते हैं।

चरणों

छवि शीर्षक से नकली चेक स्कैड से बचें चरण 3
1
आपको "मीडिया परीक्षण" पास करना होगा इसमें दो भाग हैं पहले भाग को निर्धारित करता है कि आप जीवन यापन की लागत को घटाने के बाद (उदाहरण के लिए, क्रेडिट कार्ड) अपने गैर प्राथमिकता ऋण की कम से कम 25% का भुगतान करने के लिए पर्याप्त आय (किराया, भोजन, आदि) अगर ऐसा है कि क्या, आप अध्याय 7 के लिए आवेदन करने में सक्षम नहीं होंगे। दूसरे भाग में, आय की तुलना राज्य की औसत पारिवारिक आय के साथ की जाएगी। अपनी आय औसत से ऊपर है, तो भी आप इस बिंदु पर अध्याय 7. आवेदन कर सकते हैं, आप केवल अध्याय 13. के लिए आवेदन कर सकते हैं, अगर वहाँ विशेष परिस्थितियों कर रहे हैं (महंगा चिकित्सा उपचार, उदाहरण के लिए) आप एक अपवाद अनुरोध कर सकते हैं, लेकिन न्यायाधीश कि क्या तय करेगा लागू हो।
  • एक युवा आयु चरण 1 पर प्रारंभ बिल्डिंग वेल्थ शीर्षक वाली छवि
    2



    एक दिवालियापन की अदालत में एक याचिका भेजें, जिसे "वित्तीय मामलों का वक्तव्य" कहा जाता है। यह एक, सुरक्षित ऋण (बंधक, ऑटो ऋण, आदि) और असुरक्षित ऋण (क्रेडिट कार्ड, व्यक्तिगत ऋण, आदि) के नाम और अपने सभी लेनदारों के पते और सभी की एक सूची भी शामिल है आपकी प्राथमिकता ऋण का सारांश है आपकी संपत्ति, अचल संपत्ति और व्यक्तिगत संपत्ति सहित इस कथन में शामिल नहीं किए गए ऋण दिवालिएपन के लिए नहीं माना जाएगा।
  • Video: पेशेवरों और दिवालियापन के विपक्ष - अध्याय 7 और अध्याय 13

    एक गैर मूल निवासी अंग्रेजी स्पीकर चरण 2 के साथ संवाद शीर्षक छवि
    3

    Video: दिवालियापन में छूट - फ्लोरिडा

    आपको एक "341" मीटिंग में शामिल होना चाहिए, जिसे लेनदारों के साथ पहली बैठक के रूप में भी जाना जाता है एक व्यवस्थापक को आपके मामले का मूल्यांकन करने के लिए कहा जाएगा और यह सुनिश्चित करने के लिए सवाल पूछें कि आपके द्वारा प्रदान की गई जानकारी सही है। यदि आप इस मीटिंग में शामिल नहीं होते हैं, तो आपका केस निकाल दिया जाएगा। लेनदारों भी इस बैठक में भाग ले सकते हैं, लेकिन ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं हैं। अगर वे भाग लेने के लिए आते हैं और सवाल पूछते हैं, तो आप शपथ ले लेंगे ताकि सच्चाई से जवाब देने के लिए आपका दायित्व हो। प्रशासक उस राशि का निर्धारण करेगा जो आप अपने लेनदारों का भुगतान कर सकते हैं।
  • एक गैर मूल निवासी अंग्रेजी स्पीकर चरण 18 के साथ संवाद शीर्षक छवि

    Video: आप फ्लोरिडा में अध्याय 7 दिवालियापन दायर कर सकते हैं

    4
    एक दिवालियापन की सुनवाई में भाग लें इस सुनवाई पर, न्यायाधीश आपके अध्याय 7 या अध्याय 13 के आवेदन को स्वीकार या अस्वीकार करेगा। अगर अध्याय 7 अस्वीकृत है, लेकिन अध्याय 13 स्वीकृत है, तो सुनवाई पर भुगतान की शर्तों का भी निर्धारण किया जाएगा। ये नियम आपके लेनदारों को वितरित किए जाएंगे, जो योजना को अस्वीकार या स्वीकृति देने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com