ekterya.com

एक दिवालियापन वकील कैसे चुनने के लिए

कठिन अर्थव्यवस्था लोगों के लिए बनती है, उनके पास जितने कर्ज होंगे और दिवालिया होने का अधिक मौका होगा। दिवालियापन एक शर्मनाक और मुश्किल प्रक्रिया है, और दिवालियापन के कानून में हालिया बदलावों के कारण यह बातचीत करने के लिए और भी जटिल है। समझें कि एक दिवालिएपन के वकील को कैसे चुनना आपको मार्गदर्शन देता है, पूरी प्रक्रिया को थोड़ा कम दर्दनाक बना सकता है

चरणों

1

Video: Authors, Lawyers, Politicians, Statesmen, U.S. Representatives from Congress (1950s Interviews)

Video: Savings and Loan Crisis: Explained, Summary, Timeline, Bailout, Finance, Cost, History

दिवालिएपन के वकील को सम्मानित करने के लिए मित्रों और व्यवसाय सहयोगियों से रेफरल प्राप्त करें
  • उन दोस्तों के बारे में जांच करें जिनके दिवालिया हो चुके वकीलों पर वे दिवालिया हो गए हैं। कुछ लोग दिवालियापन के बारे में खुले तौर पर बात करते हैं, और आपको नहीं पता होगा कि आपके किसी भी दोस्त ने दिवालिया हो गए हैं। यहां एक छोटा इशारा और वहाँ उन्हें आपके साथ अपना अनुभव साझा कर सकते हैं। जो दिवालियापन के माध्यम से चला गया है वह जानता है कि यह कितना मुश्किल है और यह आपके साथ इसके बारे में बात करने के लिए उत्सुक है जब एक बार यह सूख जाता है कि आपको उनकी सलाह चाहिए
  • एक वकील से संपर्क करें जो दिवालियापन वकील को जानता है और आपको सलाह देता है
  • अगर आपको कोई भी सलाह नहीं दे सकता है जो आपको सलाह दे सकता है, तो स्थानीय संदर्भ से संपर्क करें या क्षेत्र में सूचीबद्ध ऑनलाइन वकील सेवा से संपर्क करें।



  • 2
    अपनी सूची में दो या तीन वकीलों के साथ परामर्श स्थापित करें दिवालियापन वकीलों एक नि: शुल्क परामर्श प्रदान करेंगे, इसलिए यदि कोई कॉल करने वालों को अपनी सेवाओं के लिए चार्ज करना है तो अगली नाम पर जाना होगा।
  • क्षेत्र में वकील के वर्षों और उन मामलों की संख्या के बारे में पूछें जो सफलतापूर्वक सुधारे हैं वे दिवालिया होने के कानून के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करने में समर्थ होंगे, स्थानीय गुरुवार और प्रक्रिया शुरू करने से समाप्त होने वाली है। यदि वह आप पर भरोसा नहीं करता है, तो आपके प्रश्नों का उत्तर नहीं दे सकता, या विवरण में स्पष्ट नहीं किया जा रहा है, किसी और की तलाश करें
  • दिवालिएपन के वकील को आप अंततः चुनना चाहिए आपको आश्वस्त करना चाहिए कि आप भविष्य में अनिश्चित काल तक अपने दिवालियापन के मामले में सभी पत्र संग्रह या अन्य समस्याओं को संभाल लेंगे। एक वकील जो आपको बताता है कि आपको दिवालिएपन के माध्यम से क्या मिलेगा, तो आप खुद को अपने मामले में अपने भविष्य के क्रेडिट की भविष्य की क्रेडिट समस्याओं पर रखेंगे, वह वकील नहीं है जिसे आप किराया करना चाहते हैं।
  • Video: Calling All Cars: Artful Dodgers / Murder on the Left / The Embroidered Slip

    3

    Video: The Great Gildersleeve: Bronco's Aunt Victoria / New Secretary / Gildy the Pianist

    अपने वकील से कुल राशि के बारे में पूछें, जो दिवालियापन आपको शुरू से खत्म करने के लिए खर्च करेगा। दिवालियापन वकीलों को अक्सर आपके मामले को भरने से पहले आपकी शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता होती है, लेकिन अधिकांश आपको एक व्यवहार्य भुगतान योजना प्रदान करते हैं इस तरह, आप भुगतान कर रहे होंगे, जबकि आपके कर्मचारी आपके मामले पर काम करना शुरू कर देंगे, और जब आप अपने वित्तीय दस्तावेजों को और साथ ही उनके लिए खींच लेंगे। जब तक आपने पूर्ण शुल्क चुकाया हो, तब तक आप अदालत में अपना केस पेश करने के लिए तैयार होंगे।
  • कुछ दिवालियापन वकील निषेधात्मक लागत के कारण अपने कर डालते हैं, जबकि अन्य काफी उचित हैं। उच्च करों का यह मतलब नहीं है कि आप उच्च अनुभव के साथ सर्वश्रेष्ठ वकील प्राप्त करें यदि वकील किसी बड़े फर्म में एक बड़े कार्यालय का मालिक है या शहर के एक उद्धृत हिस्से में स्थित है, तो उसका कर एक छोटी फर्म से वकीलों की तुलना में अधिक होगा। आप जानते हैं कि आप क्या खर्च कर सकते हैं, और दो या तीन वकील के साथ बोल सकते हैं आप यह जानना सीखेंगे कि उनके बीच सर्वोच्च दर क्या होगी। यह भी ध्यान रखें कि जितना अधिक जटिल मामला है, उतना अधिक लागत।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com